.

नया साल आ रहा है!

मोबाइल ऐप्स के लिए सर्वश्रेष्ठ विज्ञापन नेटवर्क

[vc_row प्रकार = "in_container" पूर्ण_स्क्रीन_row_position = "मध्य" column_margin = "default" column_direction = "default" column_direction_tablet = "default" column_direction_phone = "default" scene_position = "center" text_color = "dark" text_align = "left" row_border_radius = " none" row_border_radius_applies=”bg” Overlay_strength=”0.3″ gradient_direction=”left_to_right” size_divider_position=”bottom” bg_image_animation=”none”][vc_column column_padding=”no-extra-padding” column_padding_tablet=”inherit” column_padding_phone=”inherit” column_padding_position =”all” बैकग्राउंड_कलर_ओपेसिटी=”1″ बैकग्राउंड_होवर_कलर_ओपेसिटी=”1″ column_shadow=”none” column_border_radius=”none” column_link_target=”_self” gradient_direction=”left_to_right” Overlay_strength=”0.3″ width=”1/1″ टेबलेट_width_inherit=”default “टैबलेट_टेक्स्ट_एलाइनमेंट=”डिफॉल्ट” फोन_टेक्स्ट_एलाइनमेंट=”डिफॉल्ट” कॉलम_बॉर्डर_विड्थ=”कोई नहीं” कॉलम_बॉर्डर_स्टाइल=”सॉलिड” bg_image_animation=”कोई नहीं”][vc_column_text]

ऐप मुद्रीकरण के लिए एक शक्तिशाली टूल के रूप में विज्ञापन नेटवर्क के बारे में जानें।


[/vc_column_text][vc_column_text]हैलो डेवलपर्स! हमें बहुत गर्व है कि आप ऐप-निर्माण की राह पर मजबूती से आगे बढ़ रहे हैं। जैसा कि आपने अब तक महसूस किया होगा, एक एप्लिकेशन विकसित करना केवल पहला कदम है। एक वास्तविक रूप से सफल ऐप सबसे अधिक मांग में से एक है। यह ट्रेंडी है और अक्सर डाउनलोड किया जाता है। लेकिन हमारा अनुमान है कि आप व्यक्तिगत रूप से किए गए काम का मूल्य समझना चाहेंगे। इसे लाभ में व्यक्त किया जा सकता है - या, दूसरे शब्दों में, सफल मुद्रीकरण रणनीतियों में। आइए आपके पास मौजूद अवसरों पर एक नज़र डालें। एक्स्ट्रा-पैडिंग” column_padding_tablet=”inherit” column_padding_phone=”inherit” column_padding_position=”all” बैकग्राउंड_रंग_opacity=”1″ बैकग्राउंड_होवर_color_opacity=”1″ column_shadow=”none” column_border_radius=”none” column_link_target=”_self” gradient_direction=”left_to_right” ओवरले_स्ट्रेंथ =”0.3″ चौड़ाई=”1/1″ टेबलेट_विड्थ_इनहेरिट=”डिफ़ॉल्ट” column_border_width=”none” column_border_style=”solid” bg_image_animation=”none”][vc_column_text]चुनने के लिए विभिन्न मुद्रीकरण विकल्प हैं:[/vc_column_text][fancy-ul आइकन_प्रकार='मानक_डैश' रंग='एक्सेंट-रंग' संरेखण='बाएं' रिक्ति='डिफॉल्ट']
1. भुगतान किए गए आवेदन। यह विकल्प केवल सबसे महत्वपूर्ण बाजार के नेताओं के लिए सस्ती है। अन्यथा, एक व्यक्ति डाउनलोड बटन दबाने के लिए भुगतान करने के लिए पर्याप्त प्रेरणा महसूस नहीं करेगा। उपयोगकर्ता अज्ञात उत्पादों के लिए अपना पैसा देने की संभावना नहीं रखते हैं।
2. इन-ऐप खरीदारी। वही यहाँ, आप इस विकल्प को तभी चुन सकते हैं जब पैसे देने लायक कुछ अनोखे ऑफर हों।
3. फ्रीमियम। इसका मतलब है कि आप उपयोगकर्ताओं को मुफ्त संस्करण में सीमित संख्या में गतिविधियाँ उपलब्ध कराते हैं। दूसरी ओर, आप उन्हें एक प्रीमियम सदस्यता खरीदने और सभी शानदार कार्यों तक पहुँच प्राप्त करने के लिए कहते हैं।
4. अंदर विज्ञापनों के साथ नि: शुल्क एप्लिकेशन। डेवलपर्स के लिए पैसा कमाने का यह एक शानदार अवसर है क्योंकि अधिकांश बाजार मुफ्त ऐप हैं। लेकिन फ्री शब्द का मतलब यह नहीं है कि ऐसे ऐप को मोनेटाइज नहीं किया जा सकता है।
[/fancy-ul][vc_column_text]एक विषय के रूप में यह लेख समर्पित है, इस मुद्रीकरण प्रकार के लिए विज्ञापन नेटवर्क विशेष रूप से महत्वपूर्ण हैं। आइए बताते हैं कि यह कैसे काम करता है। एक डेवलपर बाज़ार में अपने ऐप का प्रतिनिधित्व करता है। ऐप लोकप्रियता हासिल कर रहा है क्योंकि इसकी सामग्री मनोरंजक और काफी आकर्षक है। इस एप्लिकेशन को जितने व्यापक दर्शक वर्ग मिलेंगे - विज्ञापनदाताओं के लिए यह उतना ही अधिक आकर्षक हो जाएगा। [/vc_column_text][vc_column_text]ऐसे व्यवसाय और कंपनियां जिनके लक्षित दर्शक आपके ऐप के दर्शकों से मेल खा रहे हैं, वे अपने विज्ञापनों को आपके ऐप पर लागू करने के लिए मर रहे हैं। विज्ञापन रूपांतरण एकत्रित करने पर आपको भुगतान मिलता है। उपयोगकर्ताओं के दृष्टिकोण से स्थिति को देखते हुए, वे विज्ञापन को अत्यधिक परेशान करने वाला विकल्प नहीं मानते हैं। क्यों? कृपया ध्यान रखें कि विज्ञापन दृश्य निःशुल्क एप्लिकेशन का आनंद लेने के लिए उनकी कीमत है।[/vc_column_text][vc_column_text]विज्ञापन बाजार, अतिशयोक्ति के बिना, विशाल है। और यह एप्लिकेशन बाज़ार और उपयोगकर्ता आधारों की वृद्धि के अनुरूप बढ़ रहा है। अब अग्रणी विज्ञापन नेटवर्क से मिलने का समय आ गया है जो आपको अपने उत्पादों से कमाई करने में मदद करते हैं।

Google से AdMob।
सबसे अधिक मांग वाले वैश्विक मंच का उपयोग दस लाख से अधिक अनुप्रयोगों के लिए किया जाता है। यह पहला स्ट्रिंग विज्ञापन एग्रीगेटर एंड्रॉइड और आईओएस-आधारित ऐप दोनों का समर्थन करता है।
यह आपके द्वारा निःशुल्क विकसित किए गए सभी ऐप्स के बीच विज्ञापनों के क्रॉस-रन की अनुमति देता है।
इसके अलावा, आप विज्ञापनों को संख्या दिखाने के लिए सीमित कर सकते हैं और अपनी भरण दर के साथ प्रभावी ढंग से काम कर सकते हैं (यह एक विशिष्ट सूचकांक है। यह एक नेटवर्क द्वारा सेवित विज्ञापन चलाने के अनुरोधों का प्रतिशत दिखाता है)।
आप अपने खाते को फायरबेस क्लाउड से भी जोड़ सकते हैं, अपने अभियान की सफलता का विश्लेषण कर सकते हैं और आगे के अभियानों को अनुकूलित कर सकते हैं। ग्राहकों की वफादारी के मामले में शायद सबसे महत्वपूर्ण लाभ यह है कि AdMob के माध्यम से लागू किया गया विज्ञापन ऐप का उपयोग करने की सुविधा को कम नहीं करता है।

अंत में, आप विज्ञापन सेटिंग को बिना किसी ऐप स्टोर पर हर बार नए सिरे से अपलोड करने की आवश्यकता के बदल सकते हैं।

[/text-with-icon][text-with-icon आइकन_प्रकार=”font_icon” आइकन=”icon-facebook” color=”एक्सेंट-कलर”]

फेसबुक ऑडियंस नेटवर्क।
नेटवर्क के नाम से निराश न हों।
यह न केवल फेसबुक और इंस्टाग्राम से बल्कि बहुत आगे भी व्यापक दर्शकों को कवर करता है।
विज्ञापनदाताओं को यह जानकर भी खुशी होगी कि FAN के माध्यम से चलाए जाने वाले विज्ञापनों की कीमत Facebook से सीधे प्लेसमेंट की तुलना में कम है। हर महीने एक अरब से अधिक उपयोगकर्ता इस नेटवर्क के माध्यम से चलाए जा रहे प्रचारों के साथ सहभागिता करते हैं।

[/text-with-icon][text-with-icon आइकन_प्रकार=”font_icon” आइकन=”icon-money” color=”एक्सेंट-कलर”]एकताविज्ञापन।
यह नेटवर्क ज्यादातर पुरस्कृत वीडियो में विशेषज्ञता रखता है (हम नीचे महत्वपूर्ण विज्ञापन प्रकारों के बीच अंतर बताएंगे)।
सिस्टम सबसे वफादार दर्शकों को प्रचार दिखाता है और उन्हें पुरस्कारों और विशेषाधिकारों के विज्ञापनों के साथ बातचीत करने के लिए प्रेरित करता है।
परिणामस्वरूप, एक डेवलपर के रूप में आप विज्ञापन कार्यान्वयन से पैसा कमाते हैं, विज्ञापनदाता लीड से पैसा कमाते हैं। आपके लिए अच्छी बात यह है कि प्लेटफ़ॉर्म विज्ञापन देखे जाने से होने वाली आय की गारंटी देता है।

अपोडीअल..
उपयोगकर्ता के व्यवहार की बारीकियों को ध्यान में रखते हुए, नेटवर्क आपके लिए एक अद्वितीय मार्केटिंग ऑफ़र बनाता है। यह कई विज्ञापन प्लेटफार्मों से डेटा एकत्र करता है, मांग स्रोतों का विश्लेषण करता है। नतीजतन, एक ग्राहक समय और पैसा बचाता है और आय को गुणा करता है। यह सभी विज्ञापन प्रारूपों का समर्थन करता है, और केवल मामले में, एक समर्थन हॉटलाइन 24/7 काम करती है।
[/text-with-icon][text-with-icon आइकन_प्रकार=”font_icon” आइकन=”आइकन-साइटमैप” color=”एक्सेंट-कलर”]

InMobi
200 देशों में एक अरब से अधिक उपयोगकर्ताओं के साथ, इसके शस्त्रागार में वीडियो प्रचार, देशी और पूर्ण-स्क्रीन विज्ञापन हैं। विज्ञापनदाताओं के पास लक्ष्यीकरण सेटिंग, बजट योजना विवरण और मूल्य प्रति क्लिक तक पहुंच होगी।
[/text-with-icon][/vc_column_inner][/vc_row_inner][vc_row_inner column_margin=”default” column_direction=”default” column_direction_tablet=”default” column_direction_phone=”default” text_align=”left”][vc_column_inner column_padding=”no -अतिरिक्त-पैडिंग” column_padding_tablet=”इनहेरिट” column_padding_phone=”इनहेरिट” column_padding_position=”all” बैकग्राउंड_रंग_opacity=”1″ बैकग्राउंड_होवर_रंग_opacity=”1″ column_shadow=”none” column_border_radius=”none” column_link_target=”_self” gradient_direction=”left_to_right” ओवरले_स्ट्रेंथ=”0.3″ चौड़ाई=”1/1″ टैबलेट_विड्थ_इनहेरिट=”डिफॉल्ट” कॉलम_बॉर्डर_विड्थ=”कोई नहीं” कॉलम_बॉर्डर_स्टाइल=”सॉलिड” bg_image_animation=”none”][vc_column_text]अब, आइए विज्ञापन प्रजातियों पर करीब से और अधिक ध्यान से नजर डालें ये विज्ञापन नेटवर्क ऑफ़र कर सकते हैं.
[/vc_column_text][vc_column_text]पहला विकल्प एक स्थिर बैनर है। इस बुनियादी प्रचारक उत्पाद का उपयोग उपयोगकर्ताओं को किसी उत्पाद की उज्ज्वल प्रारंभिक छाप देने के लिए किया जाता है।[/vc_column_text][vc_column_text]फिर हम रुझानों की ओर बढ़ते हैं - एक अंतरालीय विज्ञापन का स्वागत करते हैं। यह ऐप में पेजों या गतिविधियों के बीच दिखाया जाने वाला एक पूर्ण-स्क्रीन प्रचार है। एक उपयोगकर्ता एक्स-बटन दबाकर एक निर्धारित अवधि के बाद इसे बंद कर सकता है।[/vc_column_text][vc_column_text]पहले उल्लिखित एक पुरस्कृत वीडियो कुछ हद तक अंतरालीय के समान है। यह विकल्प गेम एप्लिकेशन के लिए अच्छा काम करता है। किसी वीडियो को अंत तक देखने के बाद, उपयोगकर्ता को गेम में लॉयल्टी या पुरस्कार प्राप्त करने की गारंटी दी जाती है (उदाहरण के लिए, अतिरिक्त सिक्के या अन्य बोनस)।[/vc_column_text][vc_column_text][sc name=”test_sharon_1200x400″ ][/ vc_column_text][vc_column_text]एक मूल विज्ञापन प्रचारित व्यवसाय के बारे में जानकारी को ऐप सामग्री में एकीकृत करने का सबसे जटिल तरीका है। दरअसल, ये दो घटक समग्र ऐप अवधारणा के अप्रभेद्य भागों के रूप में दिखाई देते हैं।
[/ Vc_column_text] [vc_column_text]

मैं पाठ ब्लॉक हूँ। इस पाठ को बदलने के लिए संपादित करें बटन पर क्लिक करें। Lorem Ipsum मातम AMET बैठते हैं, consectetur adipiscing elit। केन्द्र शासित प्रदेशों के Elit Tellus, luctus परिषद ullamcorper Mattis, pulvinar dapibus सिंह।

[/vc_column_text][vc_column_text]Andromo.com के माध्यम से ऐप्स विकसित करने के बाद आपके पास दो विज्ञापन विकल्पों का परीक्षण करने का मौका है। ये स्थिर बैनर और अंतरालीय विज्ञापन हैं। लेकिन आने वाले प्लेटफ़ॉर्म अपडेट के साथ, पुरस्कृत वीडियो और मूल प्रचार के साथ काम करने की संभावना जुड़ जाएगी। जैसा कि आप देख सकते हैं, आपके ऐप्स से कमाई करने के रास्ते में कोई भी चीज़ आपको प्रतिबंधित नहीं करती है। किसी संकेत की प्रतीक्षा न करें - वह यहाँ है। इसे करें।
[/vc_column_text][vc_column_text][sc name=”cpg_wallpapers_1200x250″ ][/vc_column_text][/vc_column_inner][/vc_row_inner][/vc_column][/vc_row]

शेयर:

फेसबुक
ट्विटर
Pinterest
लिंक्डइन
[एससी नाम = "content_b_300x600"]

विषय - सूची

सोशल मीडिया

हाल ही में की गईं टिप्पणियाँ

कुंजी पर

संबंधित पोस्ट

छिपे हुए सॉफ़्टवेयर विकास की लागत जिसे आपने शायद कभी नहीं माना होगा

छिपे हुए सॉफ़्टवेयर विकास की लागत जिसे आपने शायद कभी नहीं माना होगा

[vc_row प्रकार = "in_container" पूर्ण_स्क्रीन_row_position = "मध्य" column_margin = "default" column_direction = "default" column_direction_tablet = "default" column_direction_phone = "default" scene_position = "center" text_color = "dark" text_align = "left" row_border_radius = " none" row_border_radius_applies=”bg” Overlay_strength=”0.3″ gradient_direction=”left_to_right” size_divider_position=”bottom” bg_image_animation=”none”][vc_column column_padding=”no-extra-padding” column_padding_tablet=”inherit” column_padding_phone=”inherit” column_padding_position =”सभी” बैकग्राउंड_कलर_ओपेसिटी=”1″ बैकग्राउंड_होवर_कलर_ओपेसिटी=”1″ कॉलम_शैडो=”कोई नहीं” कॉलम_बॉर्डर_रेडियस=”कोई नहीं” कॉलम_लिंक_लक्ष्य=”_स्वयं”

निष्क्रिय-आय-विचार

5 निष्क्रिय आय विचार

[vc_row प्रकार = "in_container" पूर्ण_स्क्रीन_row_position = "मध्य" column_margin = "default" column_direction = "default" column_direction_tablet = "default" column_direction_phone = "default" scene_position = "center" text_color = "dark" text_align = "left" row_border_radius = " none" row_border_radius_applies=”bg” Overlay_strength=”0.3″ gradient_direction=”left_to_right” size_divider_position=”bottom” bg_image_animation=”none”][vc_column column_padding=”no-extra-padding” column_padding_tablet=”inherit” column_padding_phone=”inherit” column_padding_position =”सभी” बैकग्राउंड_कलर_ओपेसिटी=”1″ बैकग्राउंड_होवर_कलर_ओपेसिटी=”1″ कॉलम_शैडो=”कोई नहीं” कॉलम_बॉर्डर_रेडियस=”कोई नहीं” कॉलम_लिंक_लक्ष्य=”_स्वयं”

2020 के मोबाइल ऐप डेवलपमेंट ट्रेंड्स

2020 के मोबाइल ऐप डेवलपमेंट ट्रेंड्स

[vc_row प्रकार = "in_container" पूर्ण_स्क्रीन_row_position = "मध्य" column_margin = "default" column_direction = "default" column_direction_tablet = "default" column_direction_phone = "default" scene_position = "center" text_color = "dark" text_align = "left" row_border_radius = " none" row_border_radius_applies=”bg” Overlay_strength=”0.3″ gradient_direction=”left_to_right” size_divider_position=”bottom” bg_image_animation=”none”][vc_column column_padding=”no-extra-padding” column_padding_tablet=”inherit” column_padding_phone=”inherit” column_padding_position =”सभी” बैकग्राउंड_कलर_ओपेसिटी=”1″ बैकग्राउंड_होवर_कलर_ओपेसिटी=”1″ कॉलम_शैडो=”कोई नहीं” कॉलम_बॉर्डर_रेडियस=”कोई नहीं” कॉलम_लिंक_लक्ष्य=”_स्वयं”

नए साल की छूट पाएं
एंड्रोमो वार्षिक पैकेज पर

गुरुवार 50 तक केवल 30.11.2023 कोड उपलब्ध हैं

शौकिया

-30%*

इस प्रोमो कोड का उपयोग करें:

NY2430

अति

-32%*

इस प्रोमो कोड का उपयोग करें:

NY2432

eCommerce

-35%*

इस प्रोमो कोड का उपयोग करें:

NY2435

छोटा व्यापर

-35%*

इस प्रोमो कोड का उपयोग करें:

NY2435

पुनर्विक्रेता

-35%*

इस प्रोमो कोड का उपयोग करें:

NY2435

* - छूट प्रतिशत की गणना एक प्लेटफ़ॉर्म द्वारा अतिरिक्त छूट के साथ 25% की वार्षिक सदस्यता छूट के आधार पर की जाती है।