.

नया साल आ रहा है!

अपने ऐप के विवरण को दर्शकों के लिए आकर्षक बनाएं

वीडियो चलाएं

अगले

निम्नलिखित वीडियो में जानें कि कैसे एक ऐप विवरण लिखना है जो आपके उत्पाद को बाजार में सफल होने में मदद करेगा।

ऐप डेवलपर्स दिन-प्रतिदिन प्रतिस्पर्धा से ग्रस्त हैं। एप्लिकेशन डिजाइन करना एक सार्थक प्रक्रिया है - निस्संदेह। लेकिन आपके विकास के ठीक बाद, आप एक और, अधिक बहुपरत चुनौती का सामना करते हैं - बाजार की स्थिति और अरबों विरोधियों के साथ प्रतिस्पर्धा। यहां तक ​​​​कि अगर आपका उत्पाद विशिष्ट है और आपके लक्षित दर्शक काफी विशिष्ट हैं, तो आपको अपनी आँखें खुली रखनी चाहिए और एक लाभदायक और फलदायी बाजार खेलने की रणनीति बनानी चाहिए।
अपने ऐप के प्रतिनिधित्व के नामकरण और दृश्य तत्वों के अलावा, आपको ऐप विवरण पर विशेष ध्यान देना होगा, जब तक कि यह घटक आपकी सफलता की कहानी में महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है। सक्षम रूप से टेक्स्ट के मुख्य भाग का निर्माण और मिलान करने वाले कीवर्ड का सावधानीपूर्वक चयन करते हुए, आप अपने ऐप को ऐप स्टोर में खोज परिणाम सूची के शीर्ष पर उच्च और उच्च स्तर पर धकेलेंगे। इसके अलावा, आप ग्राहकों को अपने एप्लिकेशन को डाउनलोड करने और उपयोग करने के लिए अतिरिक्त प्रेरणा प्रदान करेंगे।

आइए ईमानदार रहें: प्रत्येक उपयोगकर्ता इतना व्यस्त और उत्सुक नहीं है कि वह अंतिम अक्षर तक आपका पूरा ऐप विवरण पढ़ सके। यह निष्कर्ष हमें एक तार्किक निष्कर्ष पर ले जाता है: पाठ के शीर्ष पर आवश्यक सिद्धांतों को रखना अधिक उपयोगी होगा। इस नियम का पालन करते हुए, आप उपयोगकर्ताओं के समय और ऊर्जा की बचत करेंगे - और, हम पर विश्वास करें या न करें, वे आपके उत्पाद के प्रति अत्यधिक आभारी और परिणामस्वरूप, आपके उत्पाद के प्रति वफादार होंगे। एक और अच्छा विचार कुछ चुटकुले जोड़ना या अनौपचारिक और मैत्रीपूर्ण शुरुआत करना होगा ताकि आप एक अनुकूल माइक्रॉक्लाइमेट बना सकें। ये अच्छे वाइब्स डाउनलोड बटन पर क्लिक करने की क्षमता को भी बढ़ा देंगे।

जब किसी व्यक्ति को विवरण के पहले वाक्यों से आपके ऐप से प्यार हो जाता है - विवरण पर स्विच करें। इस पाठ को बनाते हुए, आपको इसे एक शक्तिशाली बिक्री उपकरण के रूप में मानना ​​​​चाहिए जो दृश्य विकल्पों - ऐप स्क्रीनशॉट को आगे बढ़ाता है। यहां, आप अपने ऐप के महत्वपूर्ण लाभों के बारे में बता सकते हैं और यह समझाने में थोड़ा और गहराई से उतर सकते हैं कि यह कैसे काम करता है। कुछ तकनीकी पहलुओं को छूने पर विचार करें, उदाहरण के लिए, ऐप गतिविधियों को सूचीबद्ध करके और उन्हें विशिष्ट संकेतों (चेकमार्क, हाइफ़न, आदि) के साथ चिह्नित करके।

Android ऐप विवरण दिशानिर्देश आवश्यक अनुशंसाओं की एक चेकलिस्ट देते हैं।
1. खोजशब्दों का बुद्धिमानी से उपयोग करें; प्रतिबंधित होने से बचने के लिए बाजार के माहौल को प्रदूषित न करें।
2. व्याकरण की जाँच करें - त्रुटियाँ और गलतियाँ अत्यधिक अवांछनीय हैं।
3. याद रखें कि आपके पाठक सामान्य सेल फोन उपयोगकर्ता हैं, तकनीकी गुरु नहीं।
4. सच्चाई के कुछ हिस्सों को कभी झूठ या छुपाएं नहीं - प्रतिक्रिया हमेशा भयानक रेटिंग के रूप में आपसे आगे निकल जाएगी।

संक्षेप में, जितना अधिक आप अपने ऐप विवरण को तैयार कर रहे हैं - उतने ही अधिक लाभांश आपको प्राप्त करने में सक्षम होना चाहिए। आप जितना अधिक प्रयास करेंगे - उतने ही चौंकाने वाले अच्छे परिणाम होंगे। आपको कामयाबी मिले!

[एससी नाम = "ईज़ीस्टार्ट_500x500"]
[एससी नाम = "क्विज़_अकादमी_300x392_एडवांस्ड"]

इसे साझा करें

फेसबुक
ट्विटर
Pinterest
लिंक्डइन

प्रश्न मिला?

नए साल की छूट पाएं
एंड्रोमो वार्षिक पैकेज पर

गुरुवार 50 तक केवल 30.11.2023 कोड उपलब्ध हैं

शौकिया

-30%*

इस प्रोमो कोड का उपयोग करें:

NY2430

अति

-32%*

इस प्रोमो कोड का उपयोग करें:

NY2432

eCommerce

-35%*

इस प्रोमो कोड का उपयोग करें:

NY2435

छोटा व्यापर

-35%*

इस प्रोमो कोड का उपयोग करें:

NY2435

पुनर्विक्रेता

-35%*

इस प्रोमो कोड का उपयोग करें:

NY2435

* - छूट प्रतिशत की गणना एक प्लेटफ़ॉर्म द्वारा अतिरिक्त छूट के साथ 25% की वार्षिक सदस्यता छूट के आधार पर की जाती है।