Andromo ऐप्स पर Zendesk घटक कैसे सेट करें
1. Zendesk . में साइन इन करें https://www.zendesk.com/login/#login
पंजीकरण करते समय, आपको अपना प्राप्त करना चाहिए Zendesk उप डोमेन.
2। के लिए जाओ https://yoursubdomain.zendesk.com/chat/agent#home
3. दाहिने ऊपरी कोने में अपने खाता आइकन पर क्लिक करें और फिर “क्लिक करें”कनेक्शन की जाँच करें".
4. कॉपी करें और सेव करें ”खाता कुंजी"दूसरी पंक्ति में।
5. "पर क्लिक करेंसहायता"ऊपरी दाएं कोने में।
6. प्रेस "व्यवस्थापक"बाएं बार में।
7. "पर क्लिक करेंमोबाइल एसडीके"चैनल" अनुभाग में, और फिर "एप्लिकेशन जोड़ें" पर क्लिक करें।
8. कॉपी करें और सेव करें: ज़ेंडेस्क यूआरएल, अनुप्रयोग आईडी, ग्राहक आईडी.
9. नीचे स्क्रॉल करें, "गुमनाम" चुनें प्रमाणन विधि और ऐप को सेव करें।
10. जोड़ें "समर्थन चैट"घटक-एक्सटेंशन से घटक।
11. "सहायता चैट" घटक पर क्लिक करें और इसे भरें fill Zendesk url, ऐप आईडी, क्लाइंट आईडी और खाता कुंजी जिसे आपने पहले कॉपी किया है।
12. सहेजें और बनाएँ।