अगर आप Audience Network में नए हैं
- मुद्रीकरण प्रबंधक में एक नया प्लेसमेंट बनाएं। अगले चरणों के लिए प्लेसमेंट आईडी कॉपी करें.
- प्लेसमेंट आईडी का उपयोग करके अपने मध्यस्थता समूह में एक नई Facebook ओपन बिडिंग प्रविष्टि जोड़ें।
- उसी प्लेसमेंट आईडी का उपयोग करके मध्यस्थता समूह में वॉटरफ़ॉल प्रविष्टि जोड़ें.
Admob साइड सेटिंग में प्रमुख चरणों का पालन करें*
https://developers.google.com/admob/android/mediation/facebook?fbclid=IwAR1pIjbKoIkF3BLtWs0DWyI-9cyWmydme7b2EHx_g_h771oGATiXGFYcH9A#bidding_1
*'पुरस्कृत विज्ञापनों का उपयोग करना'' अध्याय से पहले आपको सभी चरणों को पढ़ना और लागू करना होगा।
''बोली-प्रक्रिया'' सेटिंग लागू करने के बाद, ''झरना'' सेटिंग देखना न भूलें, जब
ट्यूटोरियल के बाद:
एंड्रोमो बिल्डर में आपको क्या करना है
मुद्रीकरण में अपना Admob बैनर और मध्यवर्ती कुंजियाँ जोड़ें:
मुद्रीकरण में अपना Facebook बैनर और मध्यवर्ती कुंजियाँ जोड़ें:
Admob Facebook बोली-प्रक्रिया चालू करें:
गतिविधि स्तर पर विज्ञापन अनुभाग में बैनर और मध्यवर्ती विज्ञापनों के लिए Admob चालू करें:
अपने ऐप के लिए Admob सहमति फॉर्म सेट करें
अपना ऐप बनाएं और अपनी बोली-प्रक्रिया का परीक्षण करें!