.

नया साल आ रहा है!

व्यक्तिगत ऐप्स के फ़ोन

Andromo ऐप्स के साथ सामग्री का मुद्रीकरण करें

ब्लॉगर्स, स्पीकर्स और फ़ोटोग्राफ़रों जैसे फ्रीलांसरों को अपने कार्यों को प्रदर्शित करने के लिए एक ऐप की आवश्यकता होती है। एंड्रोमो ड्रैग एंड ड्रॉप ऐप बिल्डर इसके साथ जो आप देखते हैं वही आपको मिलता है (WYSIWYG) संपादक फ्रीलांसरों को कोड की एक भी लाइन लिखे बिना मिनटों में मोबाइल ऐप बनाने, कस्टमाइज़ करने और लॉन्च करने की अनुमति देता है। क्रिएटर्स एंड्रोमो के इनबिल्ट प्लेटफॉर्म के साथ ऐप को नेटिव ऐप में पैकेज कर सकते हैं और ऐप स्टोर या Google Play पर ऐप को दूसरों के साथ शेयर कर सकते हैं।

एंड्रोमो प्लेटफॉर्म फ्रीलांसरों के लिए बनाई गई सामग्री से निष्क्रिय आय अर्जित करना आसान बनाता है, बस इन-ऐप खरीदारी के माध्यम से मोबाइल एप्लिकेशन सामग्री का मुद्रीकरण करके या बैनर विज्ञापन, इंटरस्टीशियल विज्ञापन, मूल विज्ञापन या सशुल्क एक्सेस जैसे अन्य प्लेटफ़ॉर्म मुद्रीकरण विकल्पों का उपयोग करके।

ऐप से पैसे कैसे कमाए

जब ऐप्स से कमाई करने की बात आती है तो एंड्रोमो कंटेंट क्रिएटर्स को बहुत सारे विकल्प देता है। निर्माता प्रायोजित सामग्री, बैनर और अन्य सामग्री-आधारित विज्ञापन जोड़ सकता है। ऐप विक्रेता बनने पर Google Play से कमीशन। एंड्रोमो उपयोगकर्ताओं को कई अलग-अलग मुद्रीकरण विकल्प प्रदान करता है, जिनमें शामिल हैं

भुगतान की गई पहुंच

एंड्रोमो को सामग्री के लिए भुगतान की गई पहुंच की शुरुआत के साथ उपयोगकर्ताओं को एक अतिरिक्त मुद्रीकरण विधि प्रदान करने पर गर्व है। मुद्रीकरण के लिए नए और मौजूदा दोनों विकल्पों की पेशकश करते हुए, भुगतान की गई पहुंच व्यक्तिगत आधार पर सामग्री प्रदान करती है जिसे इन-ऐप खरीदारी के माध्यम से अनलॉक किया जा सकता है।

 

मूल विज्ञापन

नेटिव विज्ञापन उन प्लेटफ़ॉर्म पर लक्षित दर्शकों तक पहुँचने का एक शक्तिशाली तरीका है जहाँ वे पहले से ही अपना समय व्यतीत कर रहे हैं। पारंपरिक प्रदर्शन की तुलना में कम विघटनकारी, मूल विज्ञापन प्रारूप साइट या ऐप की सामग्री और डिज़ाइन के साथ सहज रूप से मिश्रित होते हैं जहां वे दिखाई देते हैं।

 

बैनर

बैनर विज्ञापन आमतौर पर स्क्रीन के ऊपर या नीचे दिखाई देते हैं और उपयोगकर्ता सत्र के पूरे समय तक बने रहते हैं। वे एक निश्चित समय के बाद स्वचालित रूप से ताज़ा हो जाते हैं। वे आकर्षक और प्रासंगिक हैं। मोबाइल बैनर विज्ञापनों के साथ पैसा कमाना शुरू करें जो आगंतुकों को भुगतान करने वाले ग्राहकों में संलग्न, सूचित और परिवर्तित कर सकते हैं।

मध्यवर्ती विज्ञापन

इंटरस्टीशियल विज्ञापन छोटे कंटेंट ब्रेक में डालने के लिए बनाए जाते हैं, जैसे कि मोबाइल ऐप में। ऐप लॉन्च होने पर चलने वाले विज्ञापनों की तुलना में मध्यवर्ती विज्ञापन उपयोगकर्ताओं के लिए एक बेहतर समग्र अनुभव प्रदान करते हैं।

चलो आपके ऐप के बारे में बात करते हैं!

Andromo प्रतिनिधि के साथ कॉल शेड्यूल करें।
हम आपको एक ऐप बनाने में मदद करेंगे!

Andromo के साथ अपनी सामग्री का मुद्रीकरण कौन कर सकता है?

फोटोग्राफर

वे दिन लद गए जब फोटोग्राफरों को केवल एक तस्वीर, या शायद एक से अधिक चित्र पोस्ट करने के लिए अपने कंप्यूटर पर वापस जाना पड़ता था। एंड्रोमो फोटो गैलरी ऐप निर्माता फोटोग्राफरों के पास अब अपने हाथों की हथेली में वह शक्ति है जो चलते-फिरते फोटो पोस्ट करते हैं, और यहां तक ​​​​कि दर्शकों को जवाब देने के लिए टिप्पणी अनुभाग का उपयोग करते हैं।

प्रस्तुतकर्ता

एंड्रोमो ऑडियो, वीडियो, इमेज, टेक्स्ट और यहां तक ​​कि सोशल मीडिया फीड जैसी शक्तिशाली विशेषताओं के साथ वक्ताओं को एक सुंदर पॉडकास्ट ऐप बनाने में मदद कर सकता है। दुनिया भर के श्रोताओं को Andromo पॉडकास्ट ऐप से लाइव स्ट्रीमिंग से जोड़े रखें।

संगीतकार

एंड्रोमो संगीत प्रेमियों को अपने पसंदीदा आईओएस और एंड्रॉइड ऐप बनाने का एक आसान तरीका देता है ताकि वे कहीं भी अपना पसंदीदा संगीत सुन सकें। गायक बस एक मोबाइल ऐप बनाते हैं जो उन्हें दुनिया भर में किसी के भी साथ अपने बेहतरीन गानों को साझा करने और सुनने की सुविधा देता है। यह प्रशिक्षकों, शिक्षकों, कलाकारों, संगीत क्लबों और बहुत कुछ के लिए एक बढ़िया उपकरण है।

यूट्यूब ब्लॉगर्स

एंड्रोमो किसी YouTube चैनल के लिए वीडियो वेब ऐप बनाने का सबसे आसान तरीका है। चाहे कोई YouTube ब्लॉगर ग्राहक आधार का विस्तार करना चाहता हो या उपयोगकर्ताओं को सामग्री से जोड़े रखना चाहता हो, Andromo के साथ एक आकर्षक वीडियो ऐप बनाने से निर्माता के सभी लक्ष्य पूरे होंगे।

ब्लॉगर

एंड्रोमो एक टूलसेट है जो ब्लॉगर्स, छात्रों और शिक्षकों को बिना किसी कोडिंग या डिज़ाइन अनुभव के सुंदर और आकर्षक ब्लॉग ऐप बनाने में मदद कर सकता है, और उन्हें ऐप स्टोर या Google Play Store के माध्यम से दर्शकों के साथ साझा कर सकता है।

एंटरटेनमेंट ऐप के लिए एंड्रोमो फीचर्स

एंड्रोमो का शक्तिशाली ऐप-बिल्डिंग प्लेटफॉर्म किसी को भी कोड की एक भी लाइन लिखे बिना ऐप बनाने की अनुमति देता है। एंड्रोमो के ऑल-इन-वन ऐप बिल्डिंग प्लेटफॉर्म के साथ ऐप्स के लिए विचारों को वास्तविकता में बदलें, जिसमें दर्जनों विशेषताएं अंतर्निहित हैं। फ्रीलांसरों के लिए कुछ विशेषताएं निम्नलिखित हैं जो मनोरंजन ऐप बनाना चाहते हैं।

फोटो गैलरी

खूबसूरत तस्वीरों जैसी कोई भी चीज उपभोक्ताओं को मोबाइल एप की ओर आकर्षित नहीं करती है। फोटो गैलरी सुविधा फ्रीलांसरों को ऐसी तस्वीरें जोड़ने देती है जिन्हें उपयोगकर्ता अपने स्मार्टफोन पर वॉलपेपर के रूप में डाउनलोड और उपयोग कर सकते हैं।

सूचनाएं धक्का

एंड्रोमो पुश नोटिफिकेशन अब क्रिएटर्स को दर्शकों को फिर से जोड़ने और उन्हें एक दोस्ताना, व्यक्तिगत पुश नोटिफिकेशन के साथ मोबाइल ऐप में वापस लाने की शक्ति देता है। यह उपयोगकर्ताओं को अधिकतम जुड़ाव के लिए सही समय पर कुछ जानकारी प्राप्त करने में सक्षम बनाता है।

सोशल मीडिया शेयरिंग

यह सुविधा ऐप निर्माताओं को फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन आदि जैसे सोशल मीडिया नेटवर्क पर सामग्री साझा करने के लिए ऐप में साझा करने की कार्यक्षमता को एकीकृत करने की अनुमति देगी। इससे जुड़ाव बढ़ेगा और रचनाकारों को अधिक राजस्व अर्जित करने में मदद मिलेगी।

आवेदन विश्लेषण

एंड्रोमो मोबाइल ऐप क्रिएटर्स को यह पता लगाने में मदद करने के लिए क्लीन एनालिटिक्स प्लेटफॉर्म प्रदान करता है कि उनके उपयोगकर्ता मोबाइल एप्लिकेशन के साथ कैसे इंटरैक्ट करते हैं। एंड्रोमो का प्लेटफॉर्म मोबाइल ऐप डेवलपर्स को समय बचाने और प्रमुख तत्वों पर ध्यान केंद्रित करने में मदद कर सकता है, जिससे उनके ऐप के काम करने के प्रदर्शन में सुधार हो सकता है।

ऑडियो प्लेयर

अंतिम उपयोगकर्ता चलते-फिरते अपना पसंदीदा संगीत सुन सकते हैं! एंड्रोमो की यह सुविधा उपयोगकर्ताओं को आउटडोर में होने पर भी सर्वकालिक पसंदीदा सुनने की अनुमति देती है। कॉम्पैक्ट और हल्के डिज़ाइन के साथ निर्मित, इस ऑडियो प्लेयर में पुश बटन हैं जो उपयोगकर्ताओं को आसानी से गाने बदलने में मदद करते हैं। इसके अलावा, एक ऑडियो प्लेयर सुविधा ऐप उपयोगकर्ताओं को प्लेलिस्ट बनाने और रिंगटोन सेट करने की अनुमति देती है।

एंड्रोमो बिल्डर के साथ अनोखा अनुभव

तकनीकी समर्थन

एंड्रोमो उपयोगकर्ताओं को उपयोग में आसान प्लेटफॉर्म प्रदान करता है, साथ ही इसका अधिकतम लाभ उठाने में मदद करने के लिए दस्तावेज़ीकरण और समर्थन प्रदान करता है। इसके अलावा, एंड्रोमो के पास तकनीकी मुद्दों में मदद करने के लिए ग्राहक सेवा और तकनीकी सहायता पेशेवरों की एक समर्पित टीम है।

तकनीकी सहायता छवि
एक लैपटॉप जिसकी स्क्रीन पर कोई कोड नहीं है
सुविधाजनक यूजर इंटरफेस

एंड्रोमो विभिन्न सुविधाजनक यूजर इंटरफेस प्रदान करता है जो मोबाइल एप्लिकेशन को कार्यात्मक रूप से अनुकूली होने में सक्षम बनाता है। जैसे कई डैशबोर्ड, सूची आइटम, हिंडोला आइटम और स्पेसर। यह ऐप को अधिक उपयोगी और उपयोग में आसान बनाता है। एंड्रोमो का बैकएंड डेवलपर्स को आसानी से अपने अनुकूलित ऐप्स बनाने की अनुमति देता है।

एंड्रोमो क्रिएटर्स को प्रकाशित करने से पहले रीयल-टाइम में ऐप में उनके द्वारा किए जा रहे सभी बदलावों को देखने की अनुमति देता है। निर्माता को ऐप बनाने और प्रकाशित करने और फिर यह पता लगाने की चिंता नहीं करनी होगी कि यह ठीक से काम नहीं कर रहा है।

विशाल कार्यक्षमता

एंड्रोमो सामग्री, लिंक, एक्सटेंशन, लेआउट, मुद्रीकरण और फायरबेस जैसी विशाल कार्यक्षमता प्रदान करता है। ये सभी सुविधाएँ डेवलपर्स को बहुत जल्दी और आसानी से ऐप बनाने में सक्षम बनाती हैं। इसके अतिरिक्त, एंड्रोमो लोकप्रिय श्रेणियों जैसे संगीत, ब्लॉग, वीडियो और बहुत कुछ के लिए रचनाकारों को कुछ बुनियादी ऐप टेम्पलेट प्रदान करता है।

एंड्रोमो मोबाइल लेआउट इमेज
कोडिंग सीखने की जरूरत नहीं

स्पंदन-आधारित बिल्डर

एंड्रोमो Google स्पंदन पर आधारित पहला ऐप बिल्डर है, जो डेवलपर्स के लिए प्रत्येक ऑपरेटिंग सिस्टम के लिए अलग-अलग ऐप बनाने की आवश्यकता को समाप्त करता है। स्पंदन एक मोबाइल ऐप डेवलपमेंट प्लेटफ़ॉर्म है जो डेवलपर्स को एक ही कोडबेस से मूल आईओएस और एंड्रॉइड ऐप बनाने की अनुमति देता है। निर्माता बिना किसी अतिरिक्त कोड के सभी सबसे लोकप्रिय उपकरणों पर चलने वाले सुंदर ऐप्स बना सकते हैं।

लचीली मुद्रीकरण योजना

एंड्रोमो विभिन्न प्रकार के मुद्रीकरण समाधानों की पेशकश करके अधिक कमाई करने में सक्षम बनाता है, जिसमें मध्यवर्ती विज्ञापन, आकर्षक बैनर विज्ञापन, मूल विज्ञापन और AdMob और Facebook नेटवर्क ऑडियंस जैसे बाज़ार के नेताओं से स्प्लैश स्क्रीन शामिल हैं।

उन्नत मुद्रीकरण सुविधाएँ
एंड्रोमो अभी आज़माएं!

एंड्रोमो फ्रीलांसरों के लिए थोड़े प्रयास से एक पेशेवर ऐप बनाना आसान और किफायती बनाता है। डेवलपर्स को एक टीम इकट्ठा करने की आवश्यकता नहीं है; वे साइन अप कर सकते हैं और अपनी परियोजनाओं पर तुरंत काम कर सकते हैं। एंड्रोमो के इंटरफ़ेस के साथ, ऐप निर्माता ऐप टेम्प्लेट चुनते हैं और इसे ऐपस्टोर या Google play store में प्रकाशित करने के लिए सामग्री के साथ पॉप्युलेट करते हैं। एंड्रोमो ऐप बिल्डर ऐप बनाने का सबसे आसान तरीका है। आज कोशिश करो!

व्यक्तिगत ऐप्स के डेस्कटॉप

ग्राहक समीक्षा

आप जैसे 1 मिलियन से अधिक लोग दुनिया भर से एंड्रोमो ऐप बिल्डर सेवा के लिए साइन अप किया है और बिना कोडिंग के अपना मोबाइल ऐप बनाया है। 99% संतुष्ट हैं और कुछ ही समय में कई ऐप बना रहे हैं!

शेरोन बैसिलो
शेरोन बैसिलो
इंडिया
विस्तार में पढ़ें
दरअसल, एंड्रोमो के साथ ऐप बनाना वाकई आसान था। गैर-संचारी रोगों की रोकथाम पर, मेरे ऐप्स स्वास्थ्य के क्षेत्र में हैं। मैं लगभग 10000$ . बनाता हूँ सालाना, और यह मेरी मुख्य नौकरी के साथ-साथ मेरी साइड इनकम है। मुझे एंड्रोमो के साथ निर्मित ऐप्स से निष्क्रिय आय प्राप्त करने में आनंद आता है।
मारिअस
मारिअस
रोमानिया
विस्तार में पढ़ें
मैं अपने ऐप्स से लगभग 500€ कमाता हूं, और यह मेरी मुख्य नौकरी के साथ-साथ मेरी अतिरिक्त आय भी है। पिछले दिसंबर में, मैंने 1500€ कमाए। जब मैं बीमार था तब ऐप व्यवसाय ने मुझे काफी लचीलेपन और स्थिर आय की पेशकश की थी, इसलिए मेरे लिए, एंड्रोमो एक उत्कृष्ट निवेश साबित हुआ।
संसार लोचन
संसार लोचन
इंडिया
विस्तार में पढ़ें
एंड्रोमो बहुत उपयोगकर्ता के अनुकूल है। यह अंतिम उपयोगकर्ता की जरूरतों को पूरी तरह से संतुष्ट करता है और ऐसा जल्दी और प्रभावी ढंग से करता है। मेरे पास एक ब्लॉग है, और मेरा ऐप मेरे ग्राहकों के साथ बातचीत करने का एक उत्कृष्ट उपकरण है। इसके अलावा, मेरा ऐप मुझे मासिक 1400 डॉलर लाता है।
यूनुस और सारा
यूनुस और सारा
मोरक्को
विस्तार में पढ़ें
एंड्रोमो ने हमें बिना कोडिंग कौशल के ऐप्स बनाने की क्षमता दी, और आज यह एंड्रोमो में एक अच्छा ऐप बनाने में आमतौर पर हमें 2-3 घंटे लगते हैं। हम अपने ऐप्स से लगभग 2000$ कमाते हैं, और यह हमारे परिवार की मुख्य आय है।
डैनियल
डैनियल
इक्वेडोर
विस्तार में पढ़ें
एंड्रोमो के साथ एक ऐप बनाने में मुझे आमतौर पर दो दिन लगते हैं, और मैं प्रति माह 1200 डॉलर और 1500 डॉलर के बीच कमाता हूं। यह मेरी प्राथमिक आय है, जिससे मुझे अपने परिवार का भरण-पोषण करने में मदद मिलती है।
Sorin
Sorin
रोमानिया
विस्तार में पढ़ें
एक अच्छा एप्लिकेशन बनाने में मुझे लगभग 10 दिन लगते हैं। ऐप बनाना मेरा मुख्य काम है और मैं इससे अपने परिवार का भरण-पोषण कर सकता हूं। मेरी राय में एंड्रोमो सबसे अच्छा है, इसी वजह से मुझे यह प्लेटफॉर्म पसंद है!
पूर्व
आगामी

हमें अपने ऐप के बारे में बताएं!

दस्तावेज़

नए साल की छूट पाएं
एंड्रोमो वार्षिक पैकेज पर

गुरुवार 50 तक केवल 30.11.2023 कोड उपलब्ध हैं

शौकिया

-30%*

इस प्रोमो कोड का उपयोग करें:

NY2430

अति

-32%*

इस प्रोमो कोड का उपयोग करें:

NY2432

eCommerce

-35%*

इस प्रोमो कोड का उपयोग करें:

NY2435

छोटा व्यापर

-35%*

इस प्रोमो कोड का उपयोग करें:

NY2435

पुनर्विक्रेता

-35%*

इस प्रोमो कोड का उपयोग करें:

NY2435

* - छूट प्रतिशत की गणना एक प्लेटफ़ॉर्म द्वारा अतिरिक्त छूट के साथ 25% की वार्षिक सदस्यता छूट के आधार पर की जाती है।