.

नया साल आ रहा है!

आपके लिए निर्मित गुणवत्तापूर्ण ऐप्स, सस्ता और तेज़

एंड्रोमो टीम कोडिंग-आधारित ऐप्स के समान गुणवत्ता वाले ऐप्स बनाएगी लेकिन कम समय और पैसे में। तो, हमारे साथ शुरू करें cउपयोगकर्ता के अनुकूल इंटरफेस और लाभकारी सुविधाओं के साथ एक अद्वितीय एप्लिकेशन को दोबारा पढ़ें।

व्यावसायिक ऐप्स के फ़ोन

एक विचार को एक कार्यात्मक ऐप में बदलने के लिए 5-चरणीय मार्गदर्शिका

एक अनुरोध सबमिट करें

ऐप आइडिया के ब्लूप्रिंट के साथ हमसे संपर्क करें। यह कुछ बड़े की शुरुआत है!

एंड्रोमो टीम अधिक जानकारी के लिए क्लाइंट से संपर्क करती है

क्लाइंट को विस्तृत जानकारी प्रदान करने के लिए कहा जाता है, जैसे बजट, ऐप की विशिष्टताएं आदि। हम एक विस्तृत बातचीत करेंगे ताकि ऐप निर्माण प्रक्रिया में सभी आवश्यकताओं को नोट किया जा सके और उनका ध्यान रखा जा सके। एंड्रोमो टीम क्लाइंट के साथ मानसिक शांति का अनुभव देने और सर्वोत्तम संभव ऐप प्राप्त करने के लिए हर कदम पर काम करती है।

आदेश की पुष्टि

एक बार जब एंड्रोमो टीम के पास सारी जानकारी हो जाती है, तो वह काम पर लग जाती है और ड्रीम ऐप बनाती है।

हम अतिरिक्त संशोधन के लिए ग्राहक से संपर्क करते हैं

एंड्रोमो टीम क्लाइंट के साथ मिलकर काम करती है ताकि ऐप एक अद्वितीय ब्रांड का प्रतिनिधित्व करे। उसके लिए, टीम अतिरिक्त संशोधनों पर काम करने से नहीं कतराती है।

ऐप ऐप स्टोर पर अपलोड करने के लिए तैयार है

हमारा काम संशोधन के बाद नहीं किया जाता है। यदि क्लाइंट को ऐप स्टोर पर ऐप अपलोड करने में कठिनाई होती है, तो हम मदद के लिए तैयार हैं। एंड्रोमो असाधारण ग्राहक संतुष्टि में विश्वास करता है इसलिए टीम हमेशा ग्राहक के लिए मौजूद रहती है।

क्या आपका आवेदन पेशेवरों की हमारी समर्पित टीम द्वारा किया गया है

हम अपने एप्लिकेशन बिल्डर के आधार पर आपके लिए एक कस्टम ऐप बना सकते हैं। ऐप बनाने में मदद करने के लिए बस अपना ईमेल छोड़ दें और हमारे पेशेवर आपसे संपर्क करेंगे।

अपने ऐप का वर्णन करें और हम इसे कुछ ही समय में आपके लिए कर देंगे।

यहां बताया गया है कि एंड्रोमो किसी भी ऐप आइडिया के लिए एक बढ़िया विकल्प क्यों है

हमारे सुविधा संपन्न, बिना कोड वाले प्लेटफॉर्म का उपयोग करते हुए, एंड्रोमो टीम कुछ ही समय में विचारों को पूरी तरह से काम करने वाले ऐप में बदल देगी। यहाँ कुछ कारण दिए गए हैं कि क्यों Andromo एक बढ़िया विकल्प है:

विशेषताएं होनी चाहिए

विशाल कार्यक्षमता

स्कूल के लिए ऐप्स बनाना चाहते हैं? या हो सकता है, अगला बड़ा मीडिया प्लेटफॉर्म लॉन्च करना चाहते हैं? कोई फर्क नहीं पड़ता कि व्यवसाय की जरूरतें क्या हैं, Andromo उन्हें पूरा करने के लिए यहां है। उन्नत फोंट, रंग और थीम ऐप को ब्रांड के अद्वितीय व्यक्तित्व के अनुसार बनाने की अनुमति देते हैं।

पुश नोटिफिकेशन, फोटो गैलरी और मीडियाप्लेयर जैसे कार्य सुनिश्चित करते हैं कि ऐप 2021 दर्शकों की आवश्यकताओं को पूरा करता है। एंड्रोमो सूरज के नीचे ऐप में लगभग किसी भी प्रकार की कार्यक्षमता जोड़ने में सक्षम है!

उन्नत मुद्रीकरण

एंड्रोमो की उन्नत मुद्रीकरण विधियां ऐप प्रकाशकों को किए गए प्रयासों के आधार पर एक पक्ष या पूर्णकालिक आय अर्जित करने के लिए सशक्त बनाती हैं। लोग रोमांचक गेम, सूचनात्मक मार्गदर्शिकाएं, ई-किताबें और कैसे-कैसे वीडियो खरीदना और उनका उपयोग करना चाहते हैं। उनकी भूख को भरें और ऐप लॉन्च या बेचकर आय का स्रोत अर्जित करें।

सबसे पहले, ऐप को अलग-अलग मार्केटप्लेस पर बनाने और बेचने का विकल्प है। या साइड इनकम कमाने के लिए उस पर विज्ञापन लगाए जा सकते हैं। यदि ऐप को मुफ्त में उपयोग के लिए दिया जाता है तो विज्ञापन बैनर, अंतरालीय विज्ञापन और मूल विज्ञापन जैसे विभिन्न विकल्प रखे जा सकते हैं। वैकल्पिक रूप से, प्रकाशक कुछ सामग्री को सार्वजनिक पहुंच से छिपा सकता है और अधिक पैसा कमाने के लिए उस पर सशुल्क पहुंच सेट कर सकता है।

उन्नत मुद्रीकरण सुविधाएँ
सहेजें धन

समय और पैसा बचाएं

एक कोडिंग प्रोजेक्ट में बिल्डिंग, डिबगिंग, टेस्टिंग और कई अन्य चरण शामिल होते हैं। साथ ही, इसमें कोड की सैकड़ों से हजारों लाइनें शामिल हैं। इस मैनुअल कोडिंग में बहुत समय लगता है। और कभी-कभी, एक त्रुटि को हल करने में घंटों लग सकते हैं। इससे भी महत्वपूर्ण बात यह है कि इसमें बहुत पैसा लगता है।

एंड्रोमो इस मामले में एक जीवन रक्षक है। इसका नो-कोड प्लेटफॉर्म किसी भी डेवलपर की तुलना में तेजी से और सस्ता ऐप्स बनाता है। हमारा मानना ​​है कि ऐप्स को कुशल कोडिंग कौशल या तकनीकी विशेषज्ञता के बजाय विचारों के बारे में होना चाहिए। इसलिए हम यथासंभव कुशलतापूर्वक और प्रभावी रूप से ऐप्स बनाने पर ध्यान केंद्रित करते हैं ताकि व्यवसाय बिना किसी देरी के अपनी सेवाएं देना शुरू कर सकें।

तकनीकी सपोर्ट

एंड्रोमो हमेशा ऐप प्रकाशकों और डेवलपर्स के लिए यहां है! सहायता टीम उनकी जरूरतों को सुनेगी और उनका पालन करेगी। नॉलेज बेस की खोज की भी सिफारिश की जाती है, जो विचारों को पूरी तरह कार्यात्मक ऐप में बदलने के लिए एक संसाधन केंद्र है। इसमें ऐप बनाने से लेकर उसे वितरित करने तक के लिए गाइड हैं। यदि आप अभी भी अटके हुए हैं, तो तकनीकी सहायता टीम के साथ एक अनुरोध सबमिट करें। कुछ ही समय में टीम वहां पहुंच जाएगी! ध्यान रखें कि उपयोगकर्ताओं की गोपनीयता को प्राथमिकता दी जाती है. इसलिए इन सभी टिकटों को निजी रखा जाता है और किसी अनधिकृत व्यक्ति के साथ साझा नहीं किया जाता है। इसलिए हमसे संपर्क करते समय मन की शांति रखें।

कोडिंग सीखने की जरूरत नहीं
तकनीकी सहायता छवि

Google स्पंदन के आधार पर

एंड्रोमो फ़्लटर पर आधारित है, जो एक Google तकनीक है जिसका उपयोग विभिन्न उपकरणों पर काम करने वाले मोबाइल ऐप बनाने के लिए किया जाता है। फ़्लटर भी डेवलपर्स के बीच सबसे लोकप्रिय क्रॉस-प्लेटफ़ॉर्म तकनीक है। कुछ साल पहले, ऐप्स बनाने का मुख्य तरीका कोड की सैकड़ों-हजारों लाइनें लिखना था। लेकिन स्पंदन जैसी प्रौद्योगिकियां गेम-चेंजर बन गईं। एंड्रोमो भी स्पंदन द्वारा संचालित है। Android, iPhone, table.t… प्लेटफ़ॉर्म से कोई फर्क नहीं पड़ता, Andromo ऐसे ऐप्स बनाएगा जो कोड की एक पंक्ति के बिना विभिन्न उपकरणों पर काम करते हैं।

अभी कस्टम मोबाइल ऐप्स बनाएं

एंड्रोमो टीम व्यापार मालिकों और डेवलपर्स को एक विचार को पूरी तरह कार्यात्मक, पैसा बनाने वाले ऐप में कुछ ही समय में बदलने का अधिकार देती है। कोडिंग परियोजनाओं की तुलना में इसमें शामिल लागत कम है। साथ ही, हमारी उन्नत मुद्रीकरण विधियों का उपयोग करके शीघ्रता से धन अर्जित करने की एक बड़ी संभावना है।

अभी शुरू हो जाओ!

व्यापार एप्लिकेशन

एंड्रोमो का उपयोग कौन कर सकता है?

कोई फर्क नहीं पड़ता कि व्यवसाय कितना बड़ा या छोटा है, Andromo यहाँ मदद के लिए है। यहां कई प्रकार के व्यवसायों में से कुछ हैं जिनके लिए Andromo टीम ऐप्स बना सकती है:

स्कूल ऐप्स फ़ोन

स्कूल

ऐप्स अब स्कूलों के लिए वैकल्पिक नहीं हैं। वे संसाधन साझा करने से लेकर स्टाफ प्रबंधन तक सभी प्रकार के लाभ प्रदान करते हैं। कई अन्य प्रकार के अनुप्रयोगों में, स्कूल और शैक्षणिक संस्थान कक्षा उपस्थिति ऐप बना सकते हैं। ये ऐप क्लास अटेंडेंस को मैनेज करने का एक समय-कुशल तरीका देते हैं। शिक्षक न केवल प्रत्येक दिन उपस्थिति ले सकते हैं, बल्कि वे विभिन्न ग्राफ़ का उपयोग करके इसका विश्लेषण और ट्रैक भी कर सकते हैं। समय बचाने के अलावा, वे गलत तारीखों, छूटे हुए नामों और अन्य अनजाने में हुई त्रुटियों से राहत प्रदान करते हैं! साथ ही, रोल कॉल खोने का जोखिम कम होता है क्योंकि संपूर्ण डेटा डिजिटल उपकरणों में संग्रहीत होता है।

फ्रीलांस ऐप्स

फ्रीलांसरों

फ्रीलांसरों को अपनी विशेषज्ञता दिखाने के लिए पोर्टफोलियो की आवश्यकता होती है। जबकि वहाँ लाखों फ्रीलांसर हैं, उनमें से कितने के पास पोर्टफोलियो ऐप हैं? शायद, कुछ हज़ार। जिस फ्रीलांसर के पास पोर्टफोलियो ऐप है, उसके पास पैक से बाहर निकलने का मौका है। जब भी कोई क्लाइंट पास आता है, तो फ्रीलांसर उसे पोर्टफोलियो ऐप डाउनलोड करने के लिए एक लिंक भेज सकता है और सभी कामों की छानबीन कर सकता है। इसका उन पर अच्छा प्रभाव पड़ेगा।

ऐप्स कई फ्रीलांस पेशेवरों के लिए काम कर सकते हैं। उदाहरण के लिए, एक फोटोग्राफर अपने काम को प्रदर्शित करने वाले ऐप में फोटो गैलरी बना सकता है। वही ब्लॉगर, स्पीकर और पॉडकास्ट होस्ट के लिए जाता है। एंड्रोमो इन सभी पेशेवरों की जरूरतों को पूरा करता है!

एंड्रोमो चर्च ऐप

गैर-लाभकारी संस्थाओं

गैर-लाभकारी ऐसी ऑडियंस की तलाश में हैं जो अपने उद्देश्य को साझा करती हैं। एक बार उन्हें मिल जाने के बाद, वे उनसे लगातार संवाद करना चाहते हैं। और अंत में, वे उन्हें दान करने के लिए कहते हैं ताकि उनका संगठन प्रभावी ढंग से चलता रहे।

ऐप निर्माण इस संबंध में मदद करता है। यह लक्षित दर्शकों को खोजने के सर्वोत्तम तरीकों में से एक है। ऐप्स दर्शकों के साथ संबंध बनाने का एक शानदार तरीका प्रदान करते हैं। व्यवसाय उन्हें पुश सूचनाओं के रूप में संदेश भेज सकता है जो अत्यधिक प्रभावशाली हैं। और अंत में, उन्हें धर्मार्थ कारणों के लिए दान करने के लिए कहा जा सकता है। साथ ही, ये ऐप कर्मचारियों और स्वयंसेवकों के कुशल प्रबंधन की भी अनुमति देते हैं।

वर्क ऐप मोबाइल ऐप

व्यवसायों के

ऐप्स व्यवसायों के लिए एक सोने की खान हैं। वे उत्पादकता और विकास की अनुमति देते हैं जो कई अन्य माध्यम नहीं करते हैं। उदाहरण के लिए, व्यवसाय टाइमशीट ऐप बना सकते हैं जिनका उपयोग किसी विशेष कर्मचारी द्वारा एक निश्चित अवधि के दौरान काम करने के समय को ट्रैक करने के लिए किया जाता है। वे कर्मचारियों को उनके काम के अनुसार उनकी सर्वोत्तम क्षमताओं का उपयोग करके ध्यान केंद्रित रखने में भी मदद करते हैं। वर्कफ़्लो के प्रबंधन और व्यवसाय को बढ़ाने के लिए इस प्रकार के ऐप्स आवश्यक हैं।

अभी कस्टम मोबाइल ऐप्स बनाएं!

एंड्रोमो टीम व्यापार मालिकों और डेवलपर्स को एक विचार को पूरी तरह कार्यात्मक, पैसा बनाने वाले ऐप में कुछ ही समय में बदलने का अधिकार देती है। कोडिंग परियोजनाओं की तुलना में इसमें शामिल लागत कम है। साथ ही, हमारी उन्नत मुद्रीकरण विधियों का उपयोग करके शीघ्रता से धन अर्जित करने की एक बड़ी संभावना है।

अभी शुरू हो जाओ!

डेस्कटॉप

नए साल की छूट पाएं
एंड्रोमो वार्षिक पैकेज पर

गुरुवार 50 तक केवल 30.11.2023 कोड उपलब्ध हैं

शौकिया

-30%*

इस प्रोमो कोड का उपयोग करें:

NY2430

अति

-32%*

इस प्रोमो कोड का उपयोग करें:

NY2432

eCommerce

-35%*

इस प्रोमो कोड का उपयोग करें:

NY2435

छोटा व्यापर

-35%*

इस प्रोमो कोड का उपयोग करें:

NY2435

पुनर्विक्रेता

-35%*

इस प्रोमो कोड का उपयोग करें:

NY2435

* - छूट प्रतिशत की गणना एक प्लेटफ़ॉर्म द्वारा अतिरिक्त छूट के साथ 25% की वार्षिक सदस्यता छूट के आधार पर की जाती है।