.

नया साल आ रहा है!

फोन-वॉलपेपर-मोबाइल-ऐप्स

कोडिंग के बिना एक सुंदर, उपयोगकर्ता-केंद्रित RSS मोबाइल ऐप बनाएं

2017 में एक मोबाइल एप्लिकेशन शोध रिपोर्ट के अनुसार, उपयोगकर्ता खर्च करते हैं 31 मिनट समाचार ऐप पर प्रति दिन। हाल ही में 2021 में हुए एक अन्य शोध से यह भी पता चलता है कि एक औसत व्यक्ति खर्च करता है 4.2 घंटे ऐप्स पर। इसका मतलब है कि उपयोगकर्ता समाचार पढ़ने के लिए समय का उपयोग करके ऐप का 11% से अधिक खर्च करते हैं। यही कारण है कि समाचार एग्रीगेटर ऐप्स के पास एक विशाल संभावित बाजार आकार है, जो ऐप बनाने वालों के लिए एक सच्ची सोने की खान है जो मौके को हथियाने के लिए दृढ़ है। 

बहुत से लोग तर्क दे सकते हैं कि RSS ऐप या . जैसे एप्लिकेशन क्यूआर कोड स्कैनर ऐप्स बहुत जटिल और चुनौतीपूर्ण हैं, जो केवल प्रोग्रामिंग विशेषज्ञ ही कर सकते हैं। लेकिन ऐसा नहीं है। 

Andromo के साथ आज ही ब्लॉग एग्रीगेटर ऐप बनाना शुरू करें! एंड्रोमो के ड्रैग-एंड-ड्रॉप ऐप बिल्डर के साथ, कोई भी कोड की एक पंक्ति को छुए बिना अपने सपनों का मोबाइल ऐप बना सकता है। ऐप-मेकिंग सरल और मजेदार मनोरंजक गतिविधि बन जाती है, जिसमें मुनाफा कमाने की उच्च संभावना होती है। 

आरएसएस रीडर ऐप्स के लिए एंड्रोमो की मजबूत विशेषताएं

आरएसएस फ़ीड समर्थन

RSS फ़ीड समर्थन डिजाइनरों को RSS को एक तत्व के रूप में जोड़ने की अनुमति देता है ताकि अंतिम उपयोगकर्ता RSS फ़ीड ऐप के भीतर नवीनतम समाचार और पोस्ट देख सकें।

डैशबोर्ड कार्ड

उपयोगकर्ता डैशबोर्ड कार्ड के साथ गतिविधियाँ बना सकते हैं, नई सुविधाएँ जोड़ सकते हैं और ऐप बनाने की प्रक्रिया को प्रभावी ढंग से प्रबंधित कर सकते हैं।

कस्टम पेज

एंड्रोमो उपयोगकर्ताओं को बिना कोड के सुंदर डिजाइन के साथ एक कस्टम HTML पेज बनाने की अनुमति देता है।

एकाधिक डैशबोर्ड

एकाधिक डैशबोर्ड उपयोगकर्ताओं को एक समय में दो RSS फ़ीड ऐप्स प्रबंधित करने में सहायता करते हैं, जिससे उत्पादकता और कार्यप्रवाह में सुधार होता है।

सामान सूचि

डेवलपर्स लचीले लेआउट में वस्तुओं की एक श्रृंखला को सूचीबद्ध करने के लिए स्वतंत्र महसूस कर सकते हैं जो मोबाइल एप्लिकेशन के सौंदर्यशास्त्र में फिट होते हैं।

बैनर वाला विज्ञापन

एंड्रोमो उपयोगकर्ताओं को बैनर विज्ञापन विकल्प प्रदान करता है - ग्राहकों के सामने प्रायोजित सामग्री प्रदर्शित करने के लिए एक शक्तिशाली उपकरण।

एंड्रोमो आरएसएस ऐप्स मेकर के साथ अभी अतिरिक्त पैसा कमाएं

एंड्रोमो के लिए धन्यवाद - बिना कोडिंग आईओएस और एंड्रॉइड आरएसएस ऐप निर्माता, कोई भी सुंदर ऐप बना सकता है और आसानी से पैसा कमा सकता है।  

एंड्रोमो में इंटरस्टिशियल विज्ञापन आरएसएस ऐप से कमाई करने का एक सही विकल्प है। एक डेवलपर इस विज्ञापन को समाचारों के बीच में जोड़ सकता है ताकि अंतिम उपयोगकर्ता एक समाचार से दूसरे समाचार में जाने पर विज्ञापन देख सकें। 

सर्वश्रेष्ठ आरएसएस रीडर ऐप बनाने और मोबाइल ऐप के साथ अतिरिक्त नकद कमाने के लिए आज ही एंड्रोमो का प्रयास करें!

फोन मोबाइल ऐप उपयोगिता

एंड्रोमो के साथ 3 आसान चरणों में RSS फ़ीड ऐप कैसे बनाएं?

रास्ते तलाश रहे लोगों के लिए अपना खुद का ऐप बनाने के लिए, एंड्रोमो ऑल-इन-वन समाधान है। बस 3 आसान कदम, और कोई भी शुरू से ही RSS फ़ीड ऐप बना सकता है। 

1. एक टेम्पलेट चुनें

एंड्रोमो के आसान स्टार्ट सेक्शन में, उपयोगकर्ताओं को पूर्व-निर्मित टेम्प्लेट की एक विशाल गैलरी दिखाई देगी। एंड्रोमो के विशेषज्ञों द्वारा इन टेम्पलेट्स की जांच की जाती है ताकि ये सभी कई विशिष्टताओं के लिए सुरुचिपूर्ण, कालातीत और लचीले हों। आरएसएस मोबाइल ऐप से तक उपयोगिता ऐप, उपयोगकर्ता हमेशा एक उपयुक्त विषय खोज सकते हैं। न्यूज़रीडर ऐप के लिए, उपयोगकर्ता हल्के रंग के साथ एक न्यूनतम थीम के लिए जा सकते हैं जो सरल है लेकिन उबाऊ नहीं है। 

मंदिर मोबाइल एप्लिकेशन का उपयोग करने के लिए आसान शुरुआत तैयार है

2. सामग्री को अनुकूलित करना

टेम्प्लेट के साथ, उपयोगकर्ता अब सुविधाओं को जोड़कर मोबाइल एप्लिकेशन को कस्टमाइज़ कर सकते हैं। एंड्रोमो उपयोगकर्ताओं को एक मजबूत, समृद्ध-सामग्री एप्लिकेशन बनाने के लिए 30+ मूल तत्वों में से चुनने की अनुमति देता है। एंड्रोमो के साथ RSS फ़ीड ऐप बनाने का तरीका इस प्रकार है - सरल और मज़ेदार!

3. एप्लिकेशन को मार्केटप्लेस पर अपलोड करें

एंड्रोमो के साथ ऐप स्टोर और Google Play पर उत्पाद अपलोड करना इतना आसान है। मोबाइल ऐप पूरी तरह से अनुकूलित होने के बाद, उपयोगकर्ताओं को एंड्रोमो से सभी विस्तृत जानकारी के साथ एक ईमेल प्राप्त होगा और मार्केटप्लेस पर आरएसएस रीडर ऐप प्रकाशित करेगा।

ऐप स्टोर पर एंड्रोमो ऐप को कैसे होस्ट करें

एंड्रोमो क्षमताएं:

यूटिलिटी ऐप बिल्डर:

 

अन्य बिल्डर्स:

ऐप बिल्डर

ऑडियो ऐप बिल्डर

शिक्षा ऐप बिल्डर

अनुकूलन ऐप निर्माता

आध्यात्मिक ऐप निर्माता

नॉलेज ऐप बिल्डर

मनोरंजन ऐप बिल्डर

मीडियाप्लेयर ऐप मेकर

बिजनेस ऐप मेकर

उत्पादकता ऐप निर्माता

व्यक्तिगत ऐप बिल्डर

गैर-लाभकारी ऐप निर्माता

फैशन ऐप बिल्डर

यूटिलिटी ऐप बिल्डर

एंड्रॉइड ऐप बिल्डर

आईओएस ऐप बिल्डर

क्रॉस-प्लेटफ़ॉर्म ऐप बिल्डर

ड्रैग एंड ड्रॉप ऐप मेकर

आवेदन टेम्पलेट्स

नो-कोड ऐप मेकर

बच्चों के लिए ऐप बिल्डर

एंड्रॉइड टैबलेट ऐप मेकर

आईपैड ऐप बिल्डर

APK निर्माता

फ्री ऐप बिल्डर

सरल ऐप बिल्डर

कस्टम ऐप बिल्डर

स्पंदन ऐप बिल्डर

नेटिव ऐप बिल्डर

ऐप्स के साथ सामग्री का मुद्रीकरण करें

आप जैसे 1 मिलियन से अधिक लोग दुनिया भर से एंड्रोमो ऐप बिल्डर सेवा के लिए साइन अप किया है और बिना कोडिंग के अपना मोबाइल ऐप बनाया है। 99% संतुष्ट हैं और कुछ ही समय में कई ऐप बना रहे हैं!

शेरोन बैसिलो
शेरोन बैसिलो
इंडिया
विस्तार में पढ़ें
दरअसल, एंड्रोमो के साथ ऐप बनाना वाकई आसान था। गैर-संचारी रोगों की रोकथाम पर, मेरे ऐप्स स्वास्थ्य के क्षेत्र में हैं। मैं लगभग 10000$ . बनाता हूँ सालाना, और यह मेरी मुख्य नौकरी के साथ-साथ मेरी साइड इनकम है। मुझे एंड्रोमो के साथ निर्मित ऐप्स से निष्क्रिय आय प्राप्त करने में आनंद आता है।
मारिअस
मारिअस
रोमानिया
विस्तार में पढ़ें
मैं अपने ऐप्स से लगभग 500€ कमाता हूं, और यह मेरी मुख्य नौकरी के साथ-साथ मेरी अतिरिक्त आय भी है। पिछले दिसंबर में, मैंने 1500€ कमाए। जब मैं बीमार था तब ऐप व्यवसाय ने मुझे काफी लचीलेपन और स्थिर आय की पेशकश की थी, इसलिए मेरे लिए, एंड्रोमो एक उत्कृष्ट निवेश साबित हुआ।
संसार लोचन
संसार लोचन
इंडिया
विस्तार में पढ़ें
एंड्रोमो बहुत उपयोगकर्ता के अनुकूल है। यह अंतिम उपयोगकर्ता की जरूरतों को पूरी तरह से संतुष्ट करता है और ऐसा जल्दी और प्रभावी ढंग से करता है। मेरे पास एक ब्लॉग है, और मेरा ऐप मेरे ग्राहकों के साथ बातचीत करने का एक उत्कृष्ट उपकरण है। इसके अलावा, मेरा ऐप मुझे मासिक 1400 डॉलर लाता है।
यूनुस और सारा
यूनुस और सारा
मोरक्को
विस्तार में पढ़ें
एंड्रोमो ने हमें बिना कोडिंग कौशल के ऐप्स बनाने की क्षमता दी, और आज यह एंड्रोमो में एक अच्छा ऐप बनाने में आमतौर पर हमें 2-3 घंटे लगते हैं। हम अपने ऐप्स से लगभग 2000$ कमाते हैं, और यह हमारे परिवार की मुख्य आय है।
डैनियल
डैनियल
इक्वेडोर
विस्तार में पढ़ें
एंड्रोमो के साथ एक ऐप बनाने में मुझे आमतौर पर दो दिन लगते हैं, और मैं प्रति माह 1200 डॉलर और 1500 डॉलर के बीच कमाता हूं। यह मेरी प्राथमिक आय है, जिससे मुझे अपने परिवार का भरण-पोषण करने में मदद मिलती है।
Sorin
Sorin
रोमानिया
विस्तार में पढ़ें
एक अच्छा एप्लिकेशन बनाने में मुझे लगभग 10 दिन लगते हैं। ऐप बनाना मेरा मुख्य काम है और मैं इससे अपने परिवार का भरण-पोषण कर सकता हूं। मेरी राय में एंड्रोमो सबसे अच्छा है, इसी वजह से मुझे यह प्लेटफॉर्म पसंद है!
पूर्व
आगामी

RSS मोबाइल ऐप क्यों बना रहे हैं?

सिद्ध बाजार का आकार

एक ऐप जो लोगों को क्यूरेट की गई सामग्री की जांच करने और चलते-फिरते नवीनतम समाचार पढ़ने में मदद करता है, वह कोई नई बात नहीं है। वास्तव में, कई कंपनियों ने मोबाइल उपयोगकर्ताओं के बीच इस उच्च मांग को पाया है और ऐसे उत्पाद तैयार करते हैं जो आवश्यकता को पूरा करते हैं। इस जगह में सिद्ध सफलता वाले कुछ ऐप फीडली, फ्लिपबोर्ड, इनोरीडर, न्यूज़ब्लर, नेटविब्स हैं।

उच्च विकास क्षमता

भले ही कई RSS रीडर ऐप Google Play और App Store पर हैं, फिर भी बाजार संतृप्त नहीं हुआ है। प्रत्येक मोबाइल ऐप में सुविधाओं का एक अलग सेट होता है, जैसे कि बिल्ट-इन सर्च, ऑफ-लाइन रीडिंग, न्यूज शेयरिंग, कस्टम थीम, आदि, जो विशिष्ट ग्राहकों को लक्षित करते हैं। नए रचनाकारों के लिए जिन्हें प्रतिस्पर्धा में बढ़त खोजने के लिए बाजार में जाने की रणनीति की आवश्यकता है और सब कुछ इसका पालन करेगा।

आसान मुद्रीकरण

चूंकि बहुत से लोग फोन पर समाचार पढ़ते हैं, आरएसएस मोबाइल ऐप उपयोगकर्ताओं की संख्या के लिए एक बड़ी क्षमता दिखाता है। यह आसान मुद्रीकरण की ओर भी ले जाता है क्योंकि जितने अधिक लोग ऐप का उपयोग करते हैं, ऐप बनाने वाले को विज्ञापनों से लाभ उतना ही आसान होता है।

इसके अलावा, एंड्रोमो के साथ, उपयोगकर्ता बैनर विज्ञापनों जैसे मुद्रीकरण विकल्पों को आसानी से लागू कर सकते हैं। उपयोगकर्ता विज्ञापनों पर क्लिक को अधिकतम करने के लिए कई अनुकूलन विकल्पों के साथ विज्ञापन भी डिज़ाइन कर सकते हैं। ये विकल्प लचीले होते हैं और इन्हें विभिन्न ऐप्स जैसे कि . पर लागू किया जा सकता है पीडीएफ दर्शक ऐपया, एंड्रॉइड के लिए एक्सेल ऐप

Andromo के साथ आज ही अपना वॉलपेपर ऐप बनाएं!

ड्रैग-एंड-ड्रॉप टूल और उपयोगकर्ता के अनुकूल इंटरफेस के साथ, एंड्रोमो कम कोडिंग अनुभव वाले नौसिखिए उपयोगकर्ताओं के लिए सबसे अच्छे विकल्पों में से एक है। मजबूत मंच सुनिश्चित करता है कि सभी एप्लिकेशन नवीनतम तकनीक के साथ समर्थित हैं, जिससे कई अलग-अलग प्रकार के अनुप्रयोगों के लिए विश्व स्तरीय उपयोगकर्ता अनुभव मिलता है। 

RSS फ़ीड ऐप बनाने के बारे में चिंता करना बंद करें और Andromo के साथ आज ही एक सहज, सुंदर मोबाइल एप्लिकेशन बनाना शुरू करें! 

डेस्कटॉप व्यक्तिगत अनुप्रयोग

नए साल की छूट पाएं
एंड्रोमो वार्षिक पैकेज पर

गुरुवार 50 तक केवल 30.11.2023 कोड उपलब्ध हैं

शौकिया

-30%*

इस प्रोमो कोड का उपयोग करें:

NY2430

अति

-32%*

इस प्रोमो कोड का उपयोग करें:

NY2432

eCommerce

-35%*

इस प्रोमो कोड का उपयोग करें:

NY2435

छोटा व्यापर

-35%*

इस प्रोमो कोड का उपयोग करें:

NY2435

पुनर्विक्रेता

-35%*

इस प्रोमो कोड का उपयोग करें:

NY2435

* - छूट प्रतिशत की गणना एक प्लेटफ़ॉर्म द्वारा अतिरिक्त छूट के साथ 25% की वार्षिक सदस्यता छूट के आधार पर की जाती है।