.

नया साल आ रहा है!

फोन-वॉलपेपर-मोबाइल-ऐप्स

Anromo . के साथ क्यूआर कोड स्कैनर बनाएं

हाल ही में एक के अनुसार मैकिन्से एंड कंपनी की रिपोर्ट86.66 फीसदी स्मार्टफोन यूजर्स ने कम से कम एक बार क्यूआर कोड स्कैनर ऐप का इस्तेमाल किया है। इतना ही नहीं, 36,40% मोबाइल उपयोगकर्ता सप्ताह में कम से कम एक बार QR कोड स्कैन करते हैं। इन नंबरों से पता चलता है कि अगले कुछ वर्षों में क्यूआर कोड को और अधिक लागू किए जाने की संभावना है। 

यह डेटा उन डिजाइनरों के लिए एक वास्तविक प्रेरणा है जो एक क्यूआर कोड ऐप बनाना चाहते हैं। आने वाले समय में इस ऐप की लोकप्रियता और बढ़ने की संभावना है। इसे बनाना भी आसान है और यह अच्छा पैसा ला सकता है। 

एंड्रोमो की बदौलत गैर-कोडर भी इस मोबाइल ऐप को बना सकते हैं और इससे लाभ कमा सकते हैं। Google फ़्लटर तकनीक पर विकसित, एंड्रोमो क्यूआर कोड ऐप जैसे सुंदर ऐप बनाने के लिए एक उपयोगकर्ता के अनुकूल इंटरफेस और आसान उपकरण प्रदान करता है, एंड्रॉइड एक्सेल ऐप, और कई अन्य प्रकार के ऐप। उपयोगकर्ता बुनियादी से लेकर उन्नत तक विभिन्न तत्व पा सकते हैं। इसके अलावा, मुद्रीकरण प्रदर्शित होने वाले विज्ञापनों की विविधता के साथ केक का एक टुकड़ा है।  

एंड्रोमो की मजबूत विशेषताओं के साथ एक बारकोड रीडर ऐप बनाएं

QR कोड

उपयोगकर्ता अपने लिए क्यूआर कोड और ऐप के अंदर ही क्यूआर कोड स्कैनर दोनों बना सकते हैं।

सामाजिक साझा

उपयोगकर्ता केवल एक क्लिक के साथ सोशल मीडिया पर क्यूआर कोड के साथ जो कुछ मिला है उसे दोस्तों के साथ साझा कर सकते हैं।

डैशबोर्ड लिंक

डैशबोर्ड लिंक दो डैशबोर्ड का संचार कर सकता है, जो उत्पादकता बढ़ाता है और प्रबंधन प्रक्रिया को सरल करता है।

देशी विज्ञापन

क्यूआर कोड रीडर के लिए नेटिव विज्ञापन जोड़ना एक अच्छा विचार है। एंड्रोमो उपयोगकर्ताओं को बेहतर दिखने और क्लिक बढ़ाने के लिए विज्ञापनों को अनुकूलित करने देता है।

अंतर्राज्यीय विज्ञापन

ऐप कार्रवाइयों के बीच अंतरालीय विज्ञापनों को लागू करना मोबाइल ऐप से कमाई करने के सबसे प्रभावी तरीकों में से एक है। एंड्रोमो के साथ, उपयोगकर्ता लचीले ढंग से मध्यवर्ती विज्ञापनों को जोड़ सकते हैं।

बैनर विज्ञापन

उपयोगकर्ता बैनर विज्ञापन जोड़ सकते हैं और उन्हें व्यक्तिगत पसंद के आधार पर डिज़ाइन कर सकते हैं - ग्राहकों से क्लिक अर्जित करने और पैसा कमाने का एक शानदार तरीका।

क्यूआर कोड रीडर ऐप के साथ अतिरिक्त पैसे कमाएं 

जबकि मध्यवर्ती विज्ञापन इसके लिए उपयुक्त हैं आरएसएस फ़ीड ऐप्स, बैनर विज्ञापन QR कोड स्कैनर ऐप से पैसे कमाने के लिए एकदम सही हैं। हर बार जब उपयोगकर्ता क्यूआर कोड स्कैनर का उपयोग करने के लिए मोबाइल ऐप खोलता है, तो उन्हें प्रायोजक सामग्री वाले बैनर विज्ञापन दिखाई देंगे। डिज़ाइनर एंड्रोमो के शक्तिशाली अनुकूलन विकल्पों का लाभ उठा सकते हैं जैसे टेक्स्ट, फोंट, रंग, चित्र, कॉल-टू-एक्शन बटन बदलना और साधारण ब्लॉक को अनूठा बैनर विज्ञापनों में बदलना। इससे रूपांतरण दर बढ़ाने में मदद मिलेगी। 

फोन मोबाइल ऐप उपयोगिता

एंड्रोमो के साथ क्यूआर कोड स्कैनर ऐप बनाने का आसान तरीका

1. एंड्रोमो गैलरी में एक पूर्व-निर्मित टेम्पलेट का चयन करें

एंड्रोमो उपयोगकर्ताओं को पूर्व-निर्मित टेम्पलेट्स की एक गैलरी प्रदान करता है। ये सभी उपयोग के लिए तैयार हैं और शैलियों की एक विस्तृत श्रृंखला के लिए उपयुक्त हैं। शुरू करने के लिए एक टेम्पलेट चुनकर, उपयोगकर्ता समय बचा सकते हैं और अभी भी एक रमणीय लेआउट प्राप्त कर सकते हैं। कम विवरण वाले न्यूनतम टेम्पलेट क्यूआर कोड मोबाइल ऐप के लिए सबसे उपयुक्त होंगे और पीडीएफ रीडर ऐप

मंदिर मोबाइल एप्लिकेशन का उपयोग करने के लिए आसान शुरुआत तैयार है

2. ऐप सामग्री डिज़ाइन करें

इसके बाद, उपयोगकर्ता तत्वों को जोड़कर ऐप सामग्री का निर्माण शुरू कर सकते हैं। एंड्रोमो ऐप निर्माता इसमें 30 से अधिक मूल तत्व हैं जो विभिन्न उद्देश्यों को पूरा करते हैं। वे सबसे बुनियादी सुविधाओं जैसे टेक्स्ट, लिंक और छवियों को उन्नत सुविधाओं जैसे क्यूआर कोड, बैनर विज्ञापन इत्यादि का समर्थन करते हैं। 

3. ऐप को मार्केटप्लेस पर पब्लिश करें

अंत में, सामग्री पूर्ण होने के बाद उपयोगकर्ता मोबाइल ऐप को प्रकाशित कर सकते हैं। इस चरण में, उपयोगकर्ताओं को ऐप के बारे में विवरण के साथ एंड्रोमो से एक ईमेल प्राप्त होगा। फिर, उपयोगकर्ता एंड्रॉइड ऐप के लिए एंड्रॉइड ऐप के लिए Google Play या ऐप स्टोर पर एंड्रोमो से कोई अतिरिक्त शुल्क दिए बिना क्यूआर कोड प्रकाशित कर सकते हैं।

ऐप स्टोर पर एंड्रोमो ऐप को कैसे होस्ट करें

एंड्रोमो क्षमताएं:

यूटिलिटी ऐप बिल्डर:

 

अन्य बिल्डर्स:

ऐप बिल्डर

ऑडियो ऐप बिल्डर

शिक्षा ऐप बिल्डर

अनुकूलन ऐप निर्माता

आध्यात्मिक ऐप निर्माता

नॉलेज ऐप बिल्डर

मनोरंजन ऐप बिल्डर

मीडियाप्लेयर ऐप मेकर

बिजनेस ऐप मेकर

उत्पादकता ऐप निर्माता

व्यक्तिगत ऐप बिल्डर

गैर-लाभकारी ऐप निर्माता

फैशन ऐप बिल्डर

यूटिलिटी ऐप बिल्डर

एंड्रॉइड ऐप बिल्डर

आईओएस ऐप बिल्डर

क्रॉस-प्लेटफ़ॉर्म ऐप बिल्डर

ड्रैग एंड ड्रॉप ऐप मेकर

आवेदन टेम्पलेट्स

नो-कोड ऐप मेकर

बच्चों के लिए ऐप बिल्डर

एंड्रॉइड टैबलेट ऐप मेकर

आईपैड ऐप बिल्डर

APK निर्माता

फ्री ऐप बिल्डर

सरल ऐप बिल्डर

कस्टम ऐप बिल्डर

स्पंदन ऐप बिल्डर

नेटिव ऐप बिल्डर

ऐप्स के साथ सामग्री का मुद्रीकरण करें

आप जैसे 1 मिलियन से अधिक लोग दुनिया भर से एंड्रोमो ऐप बिल्डर सेवा के लिए साइन अप किया है और बिना कोडिंग के अपना मोबाइल ऐप बनाया है। 99% संतुष्ट हैं और कुछ ही समय में कई ऐप बना रहे हैं!

शेरोन बैसिलो
शेरोन बैसिलो
इंडिया
विस्तार में पढ़ें
दरअसल, एंड्रोमो के साथ ऐप बनाना वाकई आसान था। गैर-संचारी रोगों की रोकथाम पर, मेरे ऐप्स स्वास्थ्य के क्षेत्र में हैं। मैं लगभग 10000$ . बनाता हूँ सालाना, और यह मेरी मुख्य नौकरी के साथ-साथ मेरी साइड इनकम है। मुझे एंड्रोमो के साथ निर्मित ऐप्स से निष्क्रिय आय प्राप्त करने में आनंद आता है।
मारिअस
मारिअस
रोमानिया
विस्तार में पढ़ें
मैं अपने ऐप्स से लगभग 500€ कमाता हूं, और यह मेरी मुख्य नौकरी के साथ-साथ मेरी अतिरिक्त आय भी है। पिछले दिसंबर में, मैंने 1500€ कमाए। जब मैं बीमार था तब ऐप व्यवसाय ने मुझे काफी लचीलेपन और स्थिर आय की पेशकश की थी, इसलिए मेरे लिए, एंड्रोमो एक उत्कृष्ट निवेश साबित हुआ।
संसार लोचन
संसार लोचन
इंडिया
विस्तार में पढ़ें
एंड्रोमो बहुत उपयोगकर्ता के अनुकूल है। यह अंतिम उपयोगकर्ता की जरूरतों को पूरी तरह से संतुष्ट करता है और ऐसा जल्दी और प्रभावी ढंग से करता है। मेरे पास एक ब्लॉग है, और मेरा ऐप मेरे ग्राहकों के साथ बातचीत करने का एक उत्कृष्ट उपकरण है। इसके अलावा, मेरा ऐप मुझे मासिक 1400 डॉलर लाता है।
यूनुस और सारा
यूनुस और सारा
मोरक्को
विस्तार में पढ़ें
एंड्रोमो ने हमें बिना कोडिंग कौशल के ऐप्स बनाने की क्षमता दी, और आज यह एंड्रोमो में एक अच्छा ऐप बनाने में आमतौर पर हमें 2-3 घंटे लगते हैं। हम अपने ऐप्स से लगभग 2000$ कमाते हैं, और यह हमारे परिवार की मुख्य आय है।
डैनियल
डैनियल
इक्वेडोर
विस्तार में पढ़ें
एंड्रोमो के साथ एक ऐप बनाने में मुझे आमतौर पर दो दिन लगते हैं, और मैं प्रति माह 1200 डॉलर और 1500 डॉलर के बीच कमाता हूं। यह मेरी प्राथमिक आय है, जिससे मुझे अपने परिवार का भरण-पोषण करने में मदद मिलती है।
Sorin
Sorin
रोमानिया
विस्तार में पढ़ें
एक अच्छा एप्लिकेशन बनाने में मुझे लगभग 10 दिन लगते हैं। ऐप बनाना मेरा मुख्य काम है और मैं इससे अपने परिवार का भरण-पोषण कर सकता हूं। मेरी राय में एंड्रोमो सबसे अच्छा है, इसी वजह से मुझे यह प्लेटफॉर्म पसंद है!
पूर्व
आगामी

कोड स्कैनर ऐप्स क्यों बनाएं?

उपयोगकर्ता की संभावित संख्या

विभिन्न उद्योगों के लिए क्यूआर कोड लागू किए जा सकते हैं। कई लोगों ने रेस्तरां मेनू, होटल चेक-इन, भुगतान विधि आदि पर क्यूआर कोड देखे होंगे। क्योंकि अधिक से अधिक व्यवसाय अपने संचालन में क्यूआर कोड का उपयोग कर रहे हैं, इसलिए अधिक लोगों को बारकोड स्कैनर एप्लिकेशन की आवश्यकता होगी। मांग बिल्कुल स्पष्ट है। तो अब समय आ गया है कि मोबाइल ऐप डिज़ाइनर और क्रिएटर्स इस ट्रेंड को पकड़ें और एक क्यूआर कोड स्कैनर ऐप बनाएं।

मुद्रीकरण करना आसान

क्योंकि iPhone के लिए बारकोड स्कैनर में उपयोगकर्ताओं की संख्या में भारी संभावनाएं हैं, इसलिए इस ऐप में मुद्रीकरण की भी उच्च संभावना है। जितने अधिक लोग मोबाइल ऐप डाउनलोड करेंगे, विज्ञापनों में क्लिक की संभावना उतनी ही अधिक होगी। इससे लाभ में वृद्धि होती है। इसके अलावा, एंड्रोमो उपयोगकर्ताओं को शीर्ष-स्तर के विज्ञापन का अनुकूलन प्रदान करता है। यह उपयोगकर्ताओं को उनके स्वाद के आधार पर विज्ञापनों को डिज़ाइन करने और विज्ञापनों को जहाँ चाहें वहाँ रखने में मदद करता है। लचीलापन वह है जो एंड्रोमो हमेशा अपने ग्राहकों के लिए लाने की कोशिश करता है।

बनाने में आसान

अन्य मोबाइल ऐप जैसे के विपरीत Android के लिए उपयोगिता ऐप्स , एंड्रॉइड के लिए बारकोड स्कैनर ऐप बनाना आसान है। इस ऐप को उपयोगकर्ताओं को बहुत सारी सामग्री के साथ विचार-मंथन करने की आवश्यकता नहीं है। इसके बजाय, उपयोगकर्ताओं को केवल क्यूआर कोड जनरेटर और क्यूआर कोड रीडर का मूल कार्य प्रदान करने की आवश्यकता है - दोनों एंड्रोमो प्रदान करता है। एक बार बुनियादी सुविधा पूरी हो जाने के बाद, उपयोगकर्ता मोबाइल ऐप को अन्य बारकोड स्कैनर ऐप से अलग बनाने के लिए वैयक्तिकृत करना शुरू कर सकते हैं, जैसे बैनर विज्ञापन डिज़ाइन करना या सुंदर थीम जोड़ना।

Android के लिए अभी एक QR स्कैनर ऐप बनाएं

क्यूआर कोड स्कैनर ऐप में मुद्रीकरण करने की बहुत अधिक क्षमता है, खासकर डिजाइनरों के लिए जो उच्च मांग वाले साधारण उत्पाद की तलाश में हैं। एंड्रोमो की मदद से इस मोबाइल ऐप को बनाना पहले से कहीं ज्यादा आसान है। ऑल-इन-वन प्लेटफ़ॉर्म कोडिंग भाग को हटा देता है ताकि प्रोग्रामिंग कौशल के बिना कोई भी व्यक्ति स्क्रैच से ऐप बना सके। क्या अधिक है, ऐप प्रकाशन के माध्यम से पैसा कमाने के लिए व्यवसाय के जानकार होने की आवश्यकता नहीं है। उपयोगकर्ता एक निःशुल्क ऐप अपलोड कर सकते हैं और एंड्रोमो के विज्ञापन प्रदर्शन, जैसे बैनर विज्ञापनों का उपयोग करके पैसा कमा सकते हैं।
बिना कोडिंग के ऐप बनाने और पैसे कमाने के लिए आज ही Andromo चुनें!

डेस्कटॉप व्यक्तिगत अनुप्रयोग

नए साल की छूट पाएं
एंड्रोमो वार्षिक पैकेज पर

गुरुवार 50 तक केवल 30.11.2023 कोड उपलब्ध हैं

शौकिया

-30%*

इस प्रोमो कोड का उपयोग करें:

NY2430

अति

-32%*

इस प्रोमो कोड का उपयोग करें:

NY2432

eCommerce

-35%*

इस प्रोमो कोड का उपयोग करें:

NY2435

छोटा व्यापर

-35%*

इस प्रोमो कोड का उपयोग करें:

NY2435

पुनर्विक्रेता

-35%*

इस प्रोमो कोड का उपयोग करें:

NY2435

* - छूट प्रतिशत की गणना एक प्लेटफ़ॉर्म द्वारा अतिरिक्त छूट के साथ 25% की वार्षिक सदस्यता छूट के आधार पर की जाती है।