.

नया साल आ रहा है!

व्यक्तिगत ऐप्स के फ़ोन

सामुदायिक ऐप्स - सामाजिक दायरे में क्रांति लाएं

सामुदायिक ऐप नए लोकप्रिय वार्तालाप प्लेटफ़ॉर्म हैं जो मोबाइल टेक्स्ट मैसेजिंग के माध्यम से विश्व स्तर पर प्रत्यक्ष और त्वरित संचार की अनुमति देते हैं। इस प्लेटफ़ॉर्म का उपयोग करके, लाखों लोगों के साथ अपने मोबाइल के माध्यम से जुड़ें, वैश्विक स्तर पर दान एकत्र करने के लिए सामुदायिक एप्लिकेशन को प्रभावी बनाते हैं। 2018 में, लगभग 24% दान मोबाइल फ़ोन एप्लिकेशन का उपयोग करके किया गया था! यह वर्ष के कुल योगदान का लगभग एक चौथाई है। कई आधुनिक गैर-लाभकारी संगठन जिन्होंने मजबूत और तेजी से सफलता पाई है, इसका अधिकांश हिस्सा सामुदायिक अनुप्रयोगों के लिए है।

लगता है कि मोबाइल एप्लिकेशन को कोड करना बहुत जटिल है ?! यहीं से एंड्रोमो, ऐप-बिल्डिंग प्लेटफॉर्म आता है। ऐप बिल्डर के लिए धन्यवाद, एप्लिकेशन बनाना मूल रूप से सरल हो गया है। तकनीकी कौशल सीखने के बिना, एक आधुनिक, पूरी तरह कार्यात्मक और परिचालन ऑनलाइन सामुदायिक एप्लिकेशन बनाएं। 

सामुदायिक ऐप बनाने के लिए सर्वोत्तम सुविधाएँ

वैश्विक दान बटन

मोबाइल ऐप में एक दान लिंक होगा जिसे दुनिया भर के लोग गैर-लाभकारी संगठन में आसानी से योगदान दे सकते हैं।

फोटो गैलरी

गैर-लाभकारी संगठन द्वारा किए जाने वाले सामाजिक दायरे, घटनाओं और गतिविधियों के संग्रह बनाने के लिए अंतर्निहित दीर्घाओं का उपयोग करें।

यूट्यूब

सामुदायिक एप्लिकेशन में वीडियो और ऑडियो की कला जोड़ें जो दर्शकों को उनके मोबाइल पर विचारों को बेहतर ढंग से चित्रित कर सके।

वर्डप्रेस फ़ीड

ब्लॉग और लेखों के माध्यम से नई घटनाओं के समुदाय को समझने और अद्यतन करने की भावना पैदा करें।

संपर्क विवरण

ऐप में संपर्क जानकारी जोड़ने से वे लोग संपर्क कर सकेंगे जो गैर-लाभकारी संगठन के लिए और अधिक करना चाहते हैं।

सूचनाएं भेजना

समुदाय को नवीनतम गतिविधियों के बारे में स्वचालित रूप से सूचित किया जाएगा और उन्हें अपने मोबाइल पर प्राप्त होने वाली सूचनाओं के माध्यम से अपलोड किया जाएगा।

Andromo . का उपयोग करके दान बढ़ाएँ

मोबाइल पहले से कहीं अधिक लोकप्रिय हैं, और लोग उन पर अनगिनत घंटे बिताना पसंद करते हैं। अब संगठन को मोबाइल बाजार में ले जाने का समय है क्योंकि यह सही दर्शकों को अधिकतम एक्सपोजर प्रदान करता है। का उपयोग कर दान बढ़ाता है गैर-लाभकारी संगठनों के लिए ऐप्स. यदि उद्देश्य दुनिया भर में उपस्थिति हासिल करना और जागरूकता बढ़ाना है, तो समुदाय-आधारित ऐप बनाना सबसे तेज़ और सबसे प्रभावी तरीका है।

गैर-लाभकारी ऐप्स

ऐप डेवलपमेंट की हमारी सरल 3-चरणीय मार्गदर्शिका

1. हमारे आसान प्रारंभ अनुभाग में एक टेम्पलेट चुनें

वह टेम्प्लेट चुनें जो विभिन्न श्रेणियों की सौंदर्य और कार्यात्मक आवश्यकताओं के लिए सबसे उपयुक्त हो। एंड्रोमो गैर-लाभकारी संगठनों को उनकी अनूठी आवश्यकताओं और जरूरतों को पूरा करने के लिए कस्टम-डिज़ाइन किए गए टेम्पलेट प्रदान करता है।

मंदिर मोबाइल एप्लिकेशन का उपयोग करने के लिए आसान शुरुआत तैयार है

2. ऐप को कस्टमाइज़ करें

शीर्षक, रंग, चित्र, लोगो, सामग्री, और बहुत कुछ जोड़ें! एंड्रोमो ऐप बिल्डर उपलब्ध कई अनुकूलन विकल्पों और एक्सटेंशन का उपयोग करके आवश्यकतानुसार आसानी से संपादित और डिज़ाइन करता है।

3. ऐप को Play Market और/या ऐप स्टोर पर अपलोड करें

एक बार डिजाइन संतोषजनक लगने के बाद, समुदाय एप्लिकेशन को अंतिम रूप देने और बनाने के लिए फिनिश बटन दबाएं और इसे ऐप / Google Play Store पर अपलोड करें।

ऐप स्टोर पर एंड्रोमो ऐप को कैसे होस्ट करें

एंड्रोमो क्षमताएं:

गैर-लाभकारी ऐप निर्माता:

 

अन्य बिल्डर्स:

ऐप बिल्डर

ऑडियो ऐप बिल्डर

शिक्षा ऐप बिल्डर

अनुकूलन ऐप निर्माता

आध्यात्मिक ऐप निर्माता

नॉलेज ऐप बिल्डर

मनोरंजन ऐप बिल्डर

बिजनेस ऐप मेकर

मीडियाप्लेयर ऐप मेकर

उत्पादकता ऐप निर्माता

व्यक्तिगत ऐप बिल्डर

फैशन ऐप बिल्डर

यूटिलिटी ऐप बिल्डर

एंड्रॉइड ऐप बिल्डर

आईओएस ऐप बिल्डर

क्रॉस-प्लेटफ़ॉर्म ऐप बिल्डर

ड्रैग एंड ड्रॉप ऐप मेकर

आवेदन टेम्पलेट्स

नो-कोड ऐप मेकर

बच्चों के लिए ऐप बिल्डर

एंड्रॉइड टैबलेट ऐप मेकर

आईपैड ऐप बिल्डर

APK निर्माता

फ्री ऐप बिल्डर

सरल ऐप बिल्डर

कस्टम ऐप बिल्डर

स्पंदन ऐप बिल्डर

नेटिव ऐप बिल्डर

ऐप्स के साथ सामग्री का मुद्रीकरण करें

आप जैसे 1 मिलियन से अधिक लोग दुनिया भर से एंड्रोमो ऐप बिल्डर सेवा के लिए साइन अप किया है और बिना कोडिंग के अपना मोबाइल ऐप बनाया है। 99% संतुष्ट हैं और कुछ ही समय में कई ऐप बना रहे हैं!

शेरोन बैसिलो
शेरोन बैसिलो
इंडिया
विस्तार में पढ़ें
दरअसल, एंड्रोमो के साथ ऐप बनाना वाकई आसान था। गैर-संचारी रोगों की रोकथाम पर, मेरे ऐप्स स्वास्थ्य के क्षेत्र में हैं। मैं लगभग 10000$ . बनाता हूँ सालाना, और यह मेरी मुख्य नौकरी के साथ-साथ मेरी साइड इनकम है। मुझे एंड्रोमो के साथ निर्मित ऐप्स से निष्क्रिय आय प्राप्त करने में आनंद आता है।
मारिअस
मारिअस
रोमानिया
विस्तार में पढ़ें
मैं अपने ऐप्स से लगभग 500€ कमाता हूं, और यह मेरी मुख्य नौकरी के साथ-साथ मेरी अतिरिक्त आय भी है। पिछले दिसंबर में, मैंने 1500€ कमाए। जब मैं बीमार था तब ऐप व्यवसाय ने मुझे काफी लचीलेपन और स्थिर आय की पेशकश की थी, इसलिए मेरे लिए, एंड्रोमो एक उत्कृष्ट निवेश साबित हुआ।
संसार लोचन
संसार लोचन
इंडिया
विस्तार में पढ़ें
एंड्रोमो बहुत उपयोगकर्ता के अनुकूल है। यह अंतिम उपयोगकर्ता की जरूरतों को पूरी तरह से संतुष्ट करता है और ऐसा जल्दी और प्रभावी ढंग से करता है। मेरे पास एक ब्लॉग है, और मेरा ऐप मेरे ग्राहकों के साथ बातचीत करने का एक उत्कृष्ट उपकरण है। इसके अलावा, मेरा ऐप मुझे मासिक 1400 डॉलर लाता है।
यूनुस और सारा
यूनुस और सारा
मोरक्को
विस्तार में पढ़ें
एंड्रोमो ने हमें बिना कोडिंग कौशल के ऐप्स बनाने की क्षमता दी, और आज यह एंड्रोमो में एक अच्छा ऐप बनाने में आमतौर पर हमें 2-3 घंटे लगते हैं। हम अपने ऐप्स से लगभग 2000$ कमाते हैं, और यह हमारे परिवार की मुख्य आय है।
डैनियल
डैनियल
इक्वेडोर
विस्तार में पढ़ें
एंड्रोमो के साथ एक ऐप बनाने में मुझे आमतौर पर दो दिन लगते हैं, और मैं प्रति माह 1200 डॉलर और 1500 डॉलर के बीच कमाता हूं। यह मेरी प्राथमिक आय है, जिससे मुझे अपने परिवार का भरण-पोषण करने में मदद मिलती है।
Sorin
Sorin
रोमानिया
विस्तार में पढ़ें
एक अच्छा एप्लिकेशन बनाने में मुझे लगभग 10 दिन लगते हैं। ऐप बनाना मेरा मुख्य काम है और मैं इससे अपने परिवार का भरण-पोषण कर सकता हूं। मेरी राय में एंड्रोमो सबसे अच्छा है, इसी वजह से मुझे यह प्लेटफॉर्म पसंद है!
पूर्व
आगामी

गैर-लाभकारी संगठन सामुदायिक अनुप्रयोगों का चयन क्यों करते हैं

एक संगठित सामुदायिक मंडली बनाएं

गैर-लाभकारी संगठन के नवीनतम समाचारों और परियोजनाओं के बारे में एक बड़े समुदाय के प्रत्येक व्यक्ति को अपडेट करना आसान नहीं है, जिससे आवश्यक जागरूकता बढ़ाना मुश्किल हो जाता है। हालांकि, कम्युनिटी ऐप के इस्तेमाल से यह चुनौतीपूर्ण काम काफी आसान हो जाता है।

प्रासंगिक चित्र और वीडियो अपलोड करें

हम सभी जानते हैं कि लोग शब्दों की तुलना में फ़ोटो और क्लिप पर अधिक ध्यान देते हैं। घटनाओं और गतिविधियों की क्लिप और तस्वीरें अपलोड करने के लिए ऑनलाइन सामुदायिक ऐप का उपयोग करें और सामाजिक समुदाय को उन्हें अपने मोबाइल पर देखने दें।

सर्वाधिक लोकप्रिय प्लेटफॉर्म के माध्यम से वैश्विक पहुंच

ओबेरो के अनुसार, मोबाइल फोन दुनिया में सबसे लोकप्रिय इलेक्ट्रॉनिक उपकरण हैं। लगभग हर व्यक्ति के पास मोबाइल है और वह नियमित रूप से मोबाइल का उपयोग करता है। संगठनों के लिए मोबाइल प्लेटफॉर्म पर मजबूत उपस्थिति रखना समझदारी होगी। और सबसे अच्छे सामुदायिक ऐप्स ऐसा ही कर सकते हैं। मोबाइल फोन की लोकप्रियता के कारण, गैर-लाभकारी संगठनों के लिए एक बनाना समझ में आता है मोबाइल दान ऐप .

सामुदायिक अनुप्रयोगों का उपयोग करने वाला सफल गैर-लाभकारी संगठन

ग्रीनपीस

ऑनलाइन सामुदायिक अनुप्रयोगों सहित आधुनिक तकनीक का उपयोग करते हुए, इस पर्यावरण गैर-लाभकारी संगठन ने एक अभियान के माध्यम से $ 120,000 जुटाए। ग्रीनपीस ने चतुराई से मोबाइल प्लेटफॉर्म पर अपनी लोकप्रियता का इस्तेमाल किया और मोबाइल एप्लिकेशन के माध्यम से अपने समुदाय को प्रभावी ढंग से सूचित किया। चूंकि समुदाय का प्रत्येक सदस्य जागरूक था और उसके पास ऐप के माध्यम से दान करने का एक सुविधाजनक तरीका था, इसलिए अभियान एक बड़ी सफलता साबित हुई, और आवश्यक धन से अधिक जुटाया। ग्रीनपीस अपने समुदाय के सदस्यों के साथ इतना प्रभावी ढंग से संवाद करने में सक्षम नहीं होता यदि इसके सामुदायिक अनुप्रयोग के लिए नहीं। 

सामाजिक टीज़ पशु बचाव 

मोबाइल एप्लिकेशन का उपयोग करते हुए, इस एनपीओ ने अनगिनत कुत्तों के लिए एकदम सही घर पाया। हम सभी जानते हैं कि टिंडर क्या है और हमने अपने जीवन में कुछ बिंदुओं पर इसका इस्तेमाल किया है। लोग टिंडर का उपयोग करना पसंद करते हैं और उन लोगों से जुड़ना पसंद करते हैं जो उन्हें दिलचस्प लगते हैं। सोशल टीज़ एनिमल रेस्क्यू ने टिंडर ऐप बनाने वालों से संपर्क किया और उन्हें अपने सामाजिक कारण का समर्थन करने के लिए एक चतुर विचार की पेशकश की। घटना शुरू की गई थी, और उपयोगकर्ताओं को आस-पास के अन्य लोगों के प्रोफाइल प्राप्त करने के बजाय, उन्हें गोद लेने के लिए आस-पास के कुत्तों के प्रोफाइल उपलब्ध हो गए। अभियान एक बड़ी सफलता थी क्योंकि इसने मोबाइल एप्लिकेशन की लोकप्रियता का अच्छी तरह से उपयोग किया था। इस अभियान के माध्यम से हजारों कुत्तों ने हमेशा के लिए अपना घर पाया।  

एंड्रोमो - एप्लीकेशन क्रिएशन मेड सिंपल एंड इजी

वर्षों से, कुशल सॉफ्टवेयर इंजीनियरों के लिए मोबाइल एप्लिकेशन विकसित करना एक काम रहा है, लेकिन अब ऐसा नहीं है! एंड्रोमो ने एक आदर्श मंच तैयार किया है जो प्रत्येक व्यक्ति को एक लाइन को कोड किए बिना अपना मोबाइल एप्लिकेशन बनाने में सक्षम बनाता है। एक गैर-लाभकारी संगठन की आवश्यकता है a मोबाइल एप्लिकेशन निर्माता एंड्रोमो को उनकी आवश्यकताओं के लिए सबसे उपयुक्त समाधान मिलेगा। अनुकूलित और डिजाइन करें। और प्रासंगिक एक्सटेंशन जोड़ें जो मोबाइल एप्लिकेशन की उत्पादकता को बढ़ाएंगे। सरल और आसान ऐप बिल्डिंग सिस्टम का उपयोग करते हुए, कुछ ही समय में गैर-लाभकारी संगठन के लिए सर्वश्रेष्ठ सामुदायिक एप्लिकेशन विकसित करें! 

डेस्कटॉप व्यक्तिगत अनुप्रयोग

नए साल की छूट पाएं
एंड्रोमो वार्षिक पैकेज पर

गुरुवार 50 तक केवल 30.11.2023 कोड उपलब्ध हैं

शौकिया

-30%*

इस प्रोमो कोड का उपयोग करें:

NY2430

अति

-32%*

इस प्रोमो कोड का उपयोग करें:

NY2432

eCommerce

-35%*

इस प्रोमो कोड का उपयोग करें:

NY2435

छोटा व्यापर

-35%*

इस प्रोमो कोड का उपयोग करें:

NY2435

पुनर्विक्रेता

-35%*

इस प्रोमो कोड का उपयोग करें:

NY2435

* - छूट प्रतिशत की गणना एक प्लेटफ़ॉर्म द्वारा अतिरिक्त छूट के साथ 25% की वार्षिक सदस्यता छूट के आधार पर की जाती है।