.

नया साल आ रहा है!

व्यक्तिगत ऐप्स के फ़ोन

एंड्रोमो बिना कोई कोड लिखे टाइमशीट ऐप बनाना आसान बनाता है

मार्केट रिसर्च फ्यूचर के अनुसार, पूर्वानुमान अवधि 2019–2026 में, वैश्विक टाइम ट्रैकिंग सॉफ्टवेयर मार्केट के बढ़ने का अनुमान है। 20% की सीएजीआर. प्रबंधकों को अपने व्यवसाय में उपयोग करने के लिए समय पर नज़र रखने वाले मोबाइल एप्लिकेशन की आवश्यकता होती जा रही है। ऐसा इसलिए है क्योंकि यह उन्हें अपने कर्मचारियों के समय को अधिक कुशलता से प्रबंधित करने में मदद करता है, जिसके परिणामस्वरूप बेहतर कार्य गुणवत्ता, कम श्रम लागत और श्रम दक्षता में वृद्धि होती है।

समय पर नज़र रखने वाले मोबाइल एप्लिकेशन कर्मचारियों और प्रबंधकों के लिए समान रूप से जीवन को आसान बनाते हैं। मोबाइल एप्लिकेशन कर्मचारियों को अपने काम के घंटों को ट्रैक करने और उन्हें सही और समय पर जमा करने में सक्षम बनाता है। यह प्रबंधकों को समय पर नज़र रखने, चालान और भुगतान विवरण से संबंधित एकल डेटा भंडार प्रदान करता है।

एंड्रोमो टाइमशीट निर्माता के पास रिपोर्ट और अंतर्दृष्टि विशेषताएं हैं जो नियोजन और बजट कार्यों, उत्पादकता और सटीकता में वृद्धि, कार्यस्थल की पारदर्शिता को सुविधाजनक बनाने, तेजी से समस्या-समाधान और समय प्रबंधन की अनुमति देती हैं।

एक टाइम्सशीट ऐप की विशेषताएं

कार्यक्रम का कैलेंडर

चल रही परियोजनाओं के साथ पूरी टीम को अप-टू-स्पीड रखने के लिए अनुस्मारक जोड़ने के लिए कैलेंडर का उपयोग करें।

वेब-दृश्य

टाइमशीट निर्माता में एक अंतर्निहित सुविधा है जो वेब तक आसान पहुंच के लिए एक वेबसाइट लिंक जोड़ने की अनुमति देती है।

संपर्क करें

एंड्रोम ऑनलाइन ऐप मेकर उपयोगकर्ताओं को अपने कर्मचारी के प्रदर्शन को आसानी से ट्रैक करने के लिए ईमेल, फोन नंबर और स्थानों जैसी संपर्क जानकारी जोड़ने की अनुमति देता है।

सूचनाएं भेजना

यह सुविधा कर्मचारियों को समय पर अपना काम पूरा करने में मदद करने के लिए विभिन्न कार्यों और शेड्यूल के बारे में सूचित करती है।

क्रिया लिंक

एक एक्शन लिंक जोड़कर जो स्थान, फोन और ईमेल तक आसान पहुंच की अनुमति देता है, डेवलपर्स शेड्यूल किए गए मोबाइल एप्लिकेशन को अधिक प्रभावी बना सकते हैं।

चैट

फ्री टाइमशीट ऐप की चैट कार्यक्षमता कर्मचारियों को प्रतिक्रिया देने या तुरंत अनुरोध करने में सक्षम बनाती है।

Timesheet ऐप बनाकर पैसे कमाएं

एक उद्यम में प्रबंधक और कर्मचारी पेरोल, बिलिंग और अन्य कार्यों के लिए काम के घंटे रिकॉर्ड करने के लिए आईओएस या एंड्रॉइड टाइमशीट ऐप की मांग कर रहे हैं। डेवलपर्स, मोबाइल एप्लिकेशन बनाकर, निष्क्रिय आय अर्जित करने के लिए मुद्रीकरण सुविधाओं को जोड़ सकते हैं। इसमें बैनर विज्ञापन, मध्यवर्ती विज्ञापन और वीडियो विज्ञापन शामिल हैं। जब उपयोगकर्ता उस पर क्लिक करते हैं तो प्रत्येक इन-ऐप सुविधा मालिक के लिए पैसा कमाती है। इन सुविधाओं को जोड़ने और मोबाइल एप्लिकेशन को प्ले स्टोर या ऐप स्टोर पर प्रकाशित करने के बाद, केवल विज्ञापन राजस्व रोल देखना बाकी है!

व्यक्तिगत ऐप्स का फोन

एंड्रोमो के साथ टाइमशीट ऐप कैसे बनाएं

1. आसान प्रारंभ अनुभाग में एक टेम्पलेट चुनें

डेवलपर जल्दी और आसानी से मोबाइल एप्लिकेशन बना सकते हैं जैसे जन्मदिन ऐप "ईज़ी-स्टार्ट" चुनकर। इस खंड में गतिविधियों और सामग्री के साथ शुरुआती टाइमशीट मोबाइल एप्लिकेशन टेम्प्लेट शामिल हैं जिन्हें मोबाइल ऐप में शामिल किया जा सकता है। डिज़ाइन भी प्रदान किया जाएगा ताकि निर्माता देख सकें कि यह सभी उपकरणों पर कैसा दिखेगा।

मंदिर मोबाइल एप्लिकेशन का उपयोग करने के लिए आसान शुरुआत तैयार है

2. इसे अनुकूलित करें, सामग्री जोड़ें, मुद्रीकरण सेटिंग करें

एंड्रोमो आईफोन या एंड्रॉइड के लिए एक कैलेंडर, मैप, रिंगटोन, ऑडियो, और विज्ञापनों जैसे मुद्रीकरण तत्वों सहित कई अन्य सुविधाओं सहित पॉलिश सुविधाओं के साथ एक टाइमशीट ऐप को जल्दी से विकसित करने में मदद करता है। 

3. एक ऐप बनाएं और इसे ऐप स्टोर/प्ले मार्केट में अपलोड करें

एंड्रोमो टाइमशीट निर्माता के साथ, डेवलपर्स एक बटन के पुश के साथ मोबाइल ऐप बना सकते हैं। मोबाइल एप्लिकेशन मार्केटप्लेस पर अपलोड करने के लिए तैयार होने के बाद एंड्रोमो ईमेल के माध्यम से सूचित करता है।

ऐप स्टोर पर एंड्रोमो ऐप को कैसे होस्ट करें

एंड्रोमो क्षमताएं:

व्यक्तिगत ऐप बिल्डर:

 

अन्य बिल्डर्स:

ऐप बिल्डर

ऑडियो ऐप बिल्डर

शिक्षा ऐप बिल्डर

अनुकूलन ऐप निर्माता

आध्यात्मिक ऐप निर्माता

नॉलेज ऐप बिल्डर

मनोरंजन ऐप बिल्डर

बिजनेस ऐप मेकर

मीडियाप्लेयर ऐप मेकर

उत्पादकता ऐप निर्माता

गैर-लाभकारी ऐप निर्माता

फैशन ऐप बिल्डर

यूटिलिटी ऐप बिल्डर

एंड्रॉइड ऐप बिल्डर

आईओएस ऐप बिल्डर

क्रॉस-प्लेटफ़ॉर्म ऐप बिल्डर

ड्रैग एंड ड्रॉप ऐप मेकर

आवेदन टेम्पलेट्स

नो-कोड ऐप मेकर

बच्चों के लिए ऐप बिल्डर

एंड्रॉइड टैबलेट ऐप मेकर

आईपैड ऐप बिल्डर

APK निर्माता

फ्री ऐप बिल्डर

सरल ऐप बिल्डर

कस्टम ऐप बिल्डर

स्पंदन ऐप बिल्डर

नेटिव ऐप बिल्डर

ऐप्स के साथ सामग्री का मुद्रीकरण करें

टाइमशीट ऐप क्यों बनाएं?

आसान पेरोल प्रोसेसिंग

Timesheet मोबाइल ऐप छोटे व्यवसाय पेरोल प्रसंस्करण आवश्यकताओं के लिए आवश्यक समाधान हैं। शेड्यूल मोबाइल ऐप को कर्मचारी यात्रा के समय को पकड़ने के लिए डिज़ाइन किया गया है, जिससे नियोक्ता वास्तविक समय के आधार पर छुट्टी, बीमार, व्यक्तिगत दिनों, भुगतान किए गए अवकाश, अवकाश और अन्य टाइम-ऑफ डेटा को सटीक रूप से ट्रैक कर सकते हैं। व्यक्तिगत जर्नल ऐप्स सुनिश्चित करें कि सभी कर्मचारियों को उनके काम के घंटों के लिए बिल्कुल भुगतान किया जाता है और आपके पास उन घंटों का रिकॉर्ड है। यह महंगी पेरोल गलतियों और कर समस्याओं से बचने में मदद करता है।

उत्पादकता बढाओ

टाइमशीट मोबाइल ऐप श्रमिकों को देता है a व्यक्तिगत ऐप समय ट्रैकिंग के लिए। टाइमशीट दिखाता है कि एक कर्मचारी किसी कार्य या परियोजना पर कितना समय व्यतीत करता है, उस समय के दौरान उसकी दक्षता, और दिन के वर्कफ़्लो की पूरी दृश्य रिपोर्ट देता है। यह एक कार्य प्रक्रिया को व्यवस्थित करने और समग्र टीम उत्पादकता में सुधार करने में बहुत मदद करता है। कर्मचारी स्प्रैडशीट में हर बार प्रविष्टि को मैन्युअल रूप से भरने के बजाय अपने काम पर ध्यान केंद्रित कर सकते हैं। शेड्यूल मोबाइल एप्लिकेशन का उपयोग करने वाले व्यवसायों में अधिक सफल व्यवसाय की निचली रेखा प्राप्त करने के लिए उच्च उत्पादकता और कार्यों और परियोजनाओं का बेहतर प्रबंधन होता है।

समय और धन की बचत

टाइमशीट के लिए ऐप समग्र दक्षता में सुधार के लिए एक उत्कृष्ट उपकरण है। न केवल टाइमशीट उत्पादकता में सुधार करते हैं, बल्कि वे मानव संसाधन को उन कर्मचारियों को पहचानने की भी अनुमति देते हैं जो खराब प्रदर्शन करते हैं और कंपनी के नुकसान को कम करते हैं। कंपनी प्रबंधकों को कर्मचारियों के घंटे, लाभ और हानि का ट्रैक रखने की अनुमति देता है। Timesheets संगठन को उन कर्मचारियों को दिखाकर पैसे बचाने में मदद करता है जो उत्पादक हैं और जो नहीं हैं।

कार्यस्थल में पारदर्शिता को बढ़ावा देना

टाइमशीट बनाएं मोबाइल ऐप कर्मचारियों और नियोक्ताओं दोनों के लिए बहुत फायदेमंद हो सकता है। यह कंपनियों को ग्राहकों को सटीक रूप से बिल करने की अनुमति देता है; यह परियोजनाओं पर खर्च किए गए समय को लेकर कर्मचारियों के बीच विवादों को कम करता है, और यह अनुमान लगाने या अनुमान लगाने की आवश्यकता को समाप्त करता है कि कार्यों पर कितना समय व्यतीत होता है। इस तरह के एक उपकरण के साथ, प्रबंधक और कर्मचारी समान रूप से अधिक उत्पादक रूप से काम कर सकते हैं और दक्षता में सुधार कर सकते हैं।

एंड्रोमो के साथ एक एप्लिकेशन बनाएं! 

एंड्रोमो व्यवसायों, फ्रीलांसरों और टीम लीडर्स के लिए टाइमशीट मोबाइल एप्लिकेशन बनाने का एक परेशानी मुक्त तरीका प्रदान करता है जो उत्पादकता में सुधार करना चाहते हैं। कर्मचारी अपनी गतिविधियों को रिकॉर्ड कर सकते हैं और उन्हें स्वचालित रूप से जमा कर सकते हैं। प्रबंधक टाइमशीट को स्वीकृत या अस्वीकार कर सकते हैं और ईमेल, एसएमएस, कॉल आदि के माध्यम से सूचनाएं भेज सकते हैं।  

सही उपकरणों और प्रक्रियाओं के बिना समय पर नज़र रखने और परियोजना प्रबंधन एक गड़बड़ हो सकता है। नो-कोड एंड्रोमो, मोबाइल एप्लिकेशन डेवलपमेंट प्लेटफॉर्म, पूरी तरह से अनुकूलन योग्य टाइमशीट मोबाइल एप्लिकेशन टेम्प्लेट और ड्रैग-एंड-ड्रॉप सुविधाओं के साथ एक सरल यूजर इंटरफेस प्रदान करता है। 

आज ही साइन अप करें और देखें कि ऐप बनाना कितना आसान हो सकता है!

व्यक्तिगत ऐप्स के डेस्कटॉप

नए साल की छूट पाएं
एंड्रोमो वार्षिक पैकेज पर

गुरुवार 50 तक केवल 30.11.2023 कोड उपलब्ध हैं

शौकिया

-30%*

इस प्रोमो कोड का उपयोग करें:

NY2430

अति

-32%*

इस प्रोमो कोड का उपयोग करें:

NY2432

eCommerce

-35%*

इस प्रोमो कोड का उपयोग करें:

NY2435

छोटा व्यापर

-35%*

इस प्रोमो कोड का उपयोग करें:

NY2435

पुनर्विक्रेता

-35%*

इस प्रोमो कोड का उपयोग करें:

NY2435

* - छूट प्रतिशत की गणना एक प्लेटफ़ॉर्म द्वारा अतिरिक्त छूट के साथ 25% की वार्षिक सदस्यता छूट के आधार पर की जाती है।