.

नया साल आ रहा है!

व्यक्तिगत ऐप्स के फ़ोन

जर्नलिंग ऐप मेकर

2021 के एक शोध में, स्टेटिस्टिया ने दिखाया कि 65.67% तक वैश्विक ऐप के उपयोगकर्ता कम से कम एक लाइफस्टाइल ऐप जानते हैं। लाइफस्टाइल ऐप पहले से कहीं ज्यादा लोकप्रिय हो गया है क्योंकि लोग आराम करने और उत्पादकता बढ़ाने के तरीकों की तलाश कर रहे हैं। चूंकि लोग सुविधा के लिए एक जर्नल से मोबाइल डिवाइस पर स्विच करना शुरू करते हैं, इसलिए कई जर्नल एप्लिकेशन बनाए गए। जर्नल ऐप्स में कई विशेषताएं हो सकती हैं जैसे टेक्स्ट लिखना, चित्र जोड़ना और गैलरी में व्यवस्थित करना, ऑडियो, वीडियो जोड़ना आदि। 

जो लोग जर्नल ऐप बनाना चाहते हैं, उनके लिए एंड्रोमो अंतिम विकल्प है। एंड्रोमो एक ड्रैग एंड ड्रॉप मोबाइल एप्लिकेशन निर्माता है जो बिना किसी पूर्व कोडिंग अनुभव वाले उपयोगकर्ताओं को स्क्रैच से मोबाइल ऐप बनाने की अनुमति देता है। यह प्लेटफॉर्म रेडी-टू-यूज़ टेम्प्लेट, एक WYSIWYG इंटरफ़ेस, कई डैशबोर्ड, विभिन्न मीडिया प्रकार और पूर्ण अनुकूलन विकल्प प्रदान करता है। इसके अलावा, एंड्रोमो नौसिखिए उपयोगकर्ताओं को विज्ञापनों को अनुकूलित करने से लेकर विक्रेता बनने तक, मोबाइल एप्लिकेशन से कमाई करने के कई तरीके प्रदान करता है। 

जटिल अनुप्रयोग-निर्माण प्रक्रियाओं के बारे में सोचना बंद करें। एंड्रोमो सबसे अच्छा उपाय है।

महत्वपूर्ण विशेषताएं जो एक जर्नल ऐप में होनी चाहिए

डिजाइन गुणवत्ता

जर्नल ऐप्स के लिए या कार्य प्रबंधन ऐप्स , डिज़ाइन की गुणवत्ता पूरे उपयोगकर्ता अनुभव को बना या बिगाड़ सकती है। उपयोगकर्ता बिना कोडिंग के एक आकर्षक, पूरी तरह से वैयक्तिकृत मोबाइल ऐप बनाने में सक्षम होंगे। सामग्री अपलोड करने, इंटरफ़ेस को अनुकूलित करने और सुविधाओं को जोड़ने से हर कदम सहज ज्ञान युक्त ड्रैग एंड ड्रॉप एंड्रोमो टूल के माध्यम से किया जाएगा।

व्हाट्सएप स्टिकर

उपयोगकर्ता मोबाइल एप्लिकेशन में व्हाट्सएप स्टिकर जोड़ सकते हैं, जिससे एप्लिकेशन लोगों के लिए अधिक मजेदार और दिलचस्प हो जाएंगे।

फोटो गैलरी

फोटो गैलरी जर्नल ऐप सहित कई मोबाइल एप्लिकेशन की प्रमुख विशेषता है। उपयोगकर्ता बल्क में फ़ोटो अपलोड कर सकते हैं, चित्रों को समूहों में व्यवस्थित कर सकते हैं और इंटरफ़ेस में सर्वश्रेष्ठ छवि लेआउट प्रदर्शित कर सकते हैं।

क्रिया लिंक

मोबाइल एप्लिकेशन निर्माता बाहरी लिंक जोड़ने में सक्षम होंगे जो अन्य स्रोतों जैसे सोशल मीडिया या वेबसाइटों पर नेविगेट करते हैं। लिंक जोड़ने से अंतिम उपयोगकर्ताओं को आवश्यकता पड़ने पर अधिक मूल्यवान जानकारी और स्रोत खोजने में मदद मिलेगी। ये लिंक बटन या संपर्क जानकारी पर लिंक रखने में मदद करेंगे।

सूचनाएं भेजना

मोबाइल ऐप निर्माता स्वचालित रूप से पुश नोटिफिकेशन सेटिंग के माध्यम से अंतिम उपयोगकर्ताओं को समाचार और अपडेट भेज सकते हैं। यह एक अच्छी रणनीति है जिसका उपयोग कई एप्लिकेशन जुड़ाव बढ़ाने और अंतिम उपयोगकर्ताओं के साथ बेहतर संबंध बनाए रखने के लिए कर रहे हैं।

मीडिया प्लेयर

उपयोगकर्ता समृद्ध सामग्री बनाने और जुड़ाव बढ़ाने के लिए उच्च गुणवत्ता वाले वीडियो और ऑडियो अपलोड कर सकते हैं। इसके अलावा, एंड्रोमो उपयोगकर्ताओं को मोबाइल एप्लिकेशन के अंदर YouTube वीडियो स्ट्रीम करने की भी अनुमति देता है।

एंड्रोमो नाउ के साथ एक क्रिएटर बनना शुरू करें और जर्नल एप्लिकेशन से पैसा कमाएं

जो लोग मोबाइल एप्लिकेशन बनाना चाहते हैं और पैसा कमाना चाहते हैं, उनके लिए जर्नल ऐप एक ऐसा संभावित विचार है। एंड्रोमो उपयोगकर्ताओं को प्रक्रिया को सरल बनाने में मदद करेगा। बिना कोडिंग ज्ञान या अनुभव वाला कोई भी व्यक्ति ड्रैग एंड ड्रॉप समाधान से शुरू कर सकता है और खरोंच से हर एक सुविधा का निर्माण कर सकता है। लेआउट चुनने, टेक्स्ट को निजीकृत करने, रंग, संरेखण, और कई मीडिया फ़ाइलों को जोड़ने से सब कुछ संभव है। उसके बाद, उपयोगकर्ता मोबाइल एप्लिकेशन को Play Market या Amazon पर बेच सकते हैं, जल्दी से लाभ लौटा सकते हैं।

व्यक्तिगत ऐप्स का फोन

3 चरणों में जर्नल ऐप कैसे बनाएं

  1. उपयोग के लिए तैयार टेम्पलेट चुनें

एंड्रोमो उपयोगकर्ताओं को आश्चर्यजनक रेडी-टू-यूज़ टेम्प्लेट का संग्रह प्रदान करता है। यह कई उपयोगकर्ताओं के लिए प्रक्रिया को बहुत आसान और समय बचाने वाला बनाता है, विशेष रूप से वे लोग जो डिज़ाइन के बारे में आश्वस्त नहीं हैं। उपयुक्त टेम्प्लेट चुनने के बाद, उपयोगकर्ता अगले चरण पर जाना शुरू कर सकते हैं।

मंदिर मोबाइल एप्लिकेशन का उपयोग करने के लिए आसान शुरुआत तैयार है

2. अधिक सुविधाएँ और अनुकूलन जोड़ें

टेम्प्लेट से, उपयोगकर्ता जर्नल ऐप को अधिक आकर्षक और अद्वितीय बनाने के लिए अधिक वैयक्तिकृत सुविधाओं को जोड़ना शुरू कर सकते हैं, जैसे कि रंग, लेआउट, सामग्री संरेखण को समायोजित करना। एंड्रोमो उपयोगकर्ताओं को टेक्स्ट, हेडिंग, इमेज, वीडियो, मैप्स, कॉन्टैक्ट्स इत्यादि जैसे मूल तत्वों की एक विस्तृत श्रृंखला प्रदान करता है। इस चरण में, उपयोगकर्ताओं को 3 प्रकार के विज्ञापनों सहित सर्वोत्तम मुद्रीकरण विधियों को चुनने का भी मौका मिलेगा। . इस तरह Andromo के साथ अपनी खुद की डायरी ऐप बनाएं।

3. मोबाइल एप्लिकेशन को मार्केटप्लेस पर प्रकाशित करें

सामग्री निर्माण प्रक्रिया समाप्त होने के बाद, उपयोगकर्ताओं को एंड्रोमो से एक ईमेल प्राप्त होगा, जिसमें Google Play या ऐप स्टोर पर प्रकाशन को पूरा करने के लिए आवश्यक जानकारी दिखाई जाएगी। एंड्रोमो के साथ मार्केटप्लेस पर नए एप्लिकेशन को अपलोड करना आसान, तेज और सुरक्षित है।

ऐप स्टोर पर एंड्रोमो ऐप को कैसे होस्ट करें

एंड्रोमो क्षमताएं:

व्यक्तिगत ऐप बिल्डर:

 

अन्य बिल्डर्स:

ऐप बिल्डर

ऑडियो ऐप बिल्डर

शिक्षा ऐप बिल्डर

अनुकूलन ऐप निर्माता

आध्यात्मिक ऐप निर्माता

नॉलेज ऐप बिल्डर

मनोरंजन ऐप बिल्डर

बिजनेस ऐप मेकर

मीडियाप्लेयर ऐप मेकर

उत्पादकता ऐप निर्माता

गैर-लाभकारी ऐप निर्माता

फैशन ऐप बिल्डर

यूटिलिटी ऐप बिल्डर

एंड्रॉइड ऐप बिल्डर

आईओएस ऐप बिल्डर

क्रॉस-प्लेटफ़ॉर्म ऐप बिल्डर

ड्रैग एंड ड्रॉप ऐप मेकर

आवेदन टेम्पलेट्स

नो-कोड ऐप मेकर

बच्चों के लिए ऐप बिल्डर

एंड्रॉइड टैबलेट ऐप मेकर

आईपैड ऐप बिल्डर

APK निर्माता

फ्री ऐप बिल्डर

सरल ऐप बिल्डर

कस्टम ऐप बिल्डर

स्पंदन ऐप बिल्डर

नेटिव ऐप बिल्डर

ऐप्स के साथ सामग्री का मुद्रीकरण करें

पर्सनल जर्नल ऐप क्यों बनाएं?

मुद्रीकरण की संभावना

बहुत से लोग तनाव को दूर करने के तरीके के रूप में विचारों को कागज पर लिखना और लिखना पसंद करते हैं। लेकिन इस डिजिटल युग में, बहुत से लोग अब लिखने के लिए नोटबुक ले जाना पसंद नहीं करते बल्कि सेल फोन या टैबलेट जैसे मोबाइल उपकरणों पर स्विच करना पसंद करते हैं। तभी जर्नल ऐप्स कई जर्नल प्रेमियों और एक आकर्षक मोबाइल एप्लिकेशन आला के बीच सनसनी बन जाते हैं। ऐप निर्माता इस प्रवृत्ति में शामिल हो सकते हैं और एक सुरुचिपूर्ण इंटरफ़ेस और दिलचस्प सुविधाओं के साथ एक आसान, आसान जर्नल ऐप बना सकते हैं। सफल होने पर, ये ऐप केवल विज्ञापनों के माध्यम से बहुत सारा पैसा कमा सकते हैं। इसके अलावा, एंड्रोमो मोबाइल एप्लिकेशन निर्माता प्रकाशन के तुरंत बाद मोबाइल एप्लिकेशन को लाभ में बदलने के लिए लचीला मुद्रीकरण विकल्प भी प्रदान करता है।

एप्लिकेशन निर्माताओं के अभ्यास के लिए दिलचस्प विशेषताएं

एक जर्नल ऐप उन उपयोगकर्ताओं के लिए एक अच्छा विकल्प है जो मोबाइल एप्लिकेशन बनाने का अभ्यास करना चाहते हैं या काम के लिए एक ऐप बनाएं लेकिन यह नहीं पता कि किस तरह के मोबाइल एप्लिकेशन से शुरुआत करें। जर्नल ऐप के लिए, एक लेआउट, इमेज गैलरी, टेक्स्ट, हेडिंग और मीडिया प्रकार अपलोड करना महत्वपूर्ण है। उपयोगकर्ता अधिक जटिल एप्लिकेशन बनाना सीखने से पहले इन आवश्यक कार्यों और सुविधाओं के साथ अभ्यास शुरू कर सकते हैं। एंड्रोमो के साथ, ड्रैग एंड ड्रॉप और WYSIWYG इंटरफ़ेस के माध्यम से ऐसा करना अपेक्षाकृत सरल है।

आज ही एंड्रोमो आज़माएं और जर्नल ऐप्स के साथ लाभ कमाने का मौका पाएं

जर्नल एप्लिकेशन बनाने के लिए अब अनगिनत घंटों की कोडिंग या प्रोग्रामिंग विशेषज्ञों की टीम की आवश्यकता नहीं है। एंड्रोमो के साथ, कोई भी विचार वाला कोई भी व्यक्ति कोडिंग क्षमता के बिना आज एक जर्नल ऐप बनाना शुरू कर सकता है। एंड्रोमो पहली बार मोबाइल एप्लिकेशन क्रिएटर्स को सुंदर रेडी-टू-यूज़ टेम्प्लेट प्रदान करता है। इसके बाद, उपयोगकर्ता ड्रैग एंड ड्रॉप टूल और WYSIWYG डैशबोर्ड का उपयोग करके कई प्रकार की सामग्री बनाने के लिए 30+ मूल तत्वों को कस्टमाइज़ कर सकते हैं। 

एंड्रोमो के साथ अब अपना खुद का जर्नल ऐप बनाएं - उपयोगकर्ता के अनुकूल, सहज ज्ञान युक्त ड्रैग एंड ड्रॉप मोबाइल एप्लिकेशन निर्माता। 

व्यक्तिगत ऐप्स के डेस्कटॉप

नए साल की छूट पाएं
एंड्रोमो वार्षिक पैकेज पर

गुरुवार 50 तक केवल 30.11.2023 कोड उपलब्ध हैं

शौकिया

-30%*

इस प्रोमो कोड का उपयोग करें:

NY2430

अति

-32%*

इस प्रोमो कोड का उपयोग करें:

NY2432

eCommerce

-35%*

इस प्रोमो कोड का उपयोग करें:

NY2435

छोटा व्यापर

-35%*

इस प्रोमो कोड का उपयोग करें:

NY2435

पुनर्विक्रेता

-35%*

इस प्रोमो कोड का उपयोग करें:

NY2435

* - छूट प्रतिशत की गणना एक प्लेटफ़ॉर्म द्वारा अतिरिक्त छूट के साथ 25% की वार्षिक सदस्यता छूट के आधार पर की जाती है।