.

नया साल आ रहा है!

व्यक्तिगत ऐप्स के फ़ोन

जन्मदिन ऐप निर्माता

के अनुसार स्टेटिस्टा से अनुसंधान, 2021 में, Android मोबाइल उपयोगकर्ताओं के बीच मनोरंजन ऐप्स की वैश्विक पहुंच 83.85% थी। इसका मतलब है कि ऐसी श्रेणी की मांग बड़े पैमाने पर है। हजारों मनोरंजक उत्पादों के बीच, जन्मदिन मोबाइल ऐप उपयोगकर्ताओं के लिए एक सार्थक विचार है और ऐप बनाने वालों के लिए एक लाभदायक आय स्ट्रीम है। 

एंड्रोमो मोबाइल एप्लिकेशन निर्माता के साथ, जन्मदिन ऐप बनाना और उससे कमाई करना पहले से कहीं ज्यादा आसान है। एंड्रोमो पूरी प्रोग्रामिंग प्रक्रिया को एक सहज ज्ञान युक्त ड्रैग एंड ड्रॉप टूल से बदल देता है - शुरुआती लोगों के लिए एक आदर्श शुरुआत। उपयोगकर्ता विभिन्न तत्वों और मीडिया प्रकारों को चुन सकते हैं, सभी ऐप सुविधाओं को अनुकूलित कर सकते हैं और लाभ के लिए विज्ञापन प्रदर्शित कर सकते हैं।

जन्मदिन मोबाइल ऐप की आवश्यक विशेषताएं

फोटो गैलरी

चित्र जोड़ें और गैलरी बनाएं। थोक अपलोड और छवियों की व्यवस्था करें एंड्रोमो फोटो गैलरी सुविधा का समर्थन करता है, जिससे उपयोगकर्ता थोक में चित्र जोड़ सकते हैं, फ़ोटो व्यवस्थित कर सकते हैं और सुंदर गैलरी बना सकते हैं।

व्हाट्सएप स्टिकर

एंड्रोमो के व्हाट्सएप स्टिकर का उपयोग करके वर्तमान जन्मदिन एप्लिकेशन में अधिक रचनात्मकता जोड़ें।

एकाधिक डैशबोर्ड

मल्टीपल डैशबोर्ड की मदद से क्रिएटर्स को 2 कार्यक्षेत्र में 1 उत्पादों के साथ काम करने में मज़ा आएगा। इतना सुविधाजनक!

सूचनाएं भेजना

समाचार, अपडेट, वैयक्तिकृत सामग्री और उत्तोलन जुड़ाव भेजने के लिए निर्माता पुश सूचनाएं सेट कर सकते हैं।

विज्ञापन के अवसर

उपयोगकर्ता एंड्रोमो से विभिन्न विज्ञापन अवसरों का आनंद लेंगे जैसे बैनर विज्ञापन, अंतरालीय विज्ञापन और मूल विज्ञापन। मोबाइल ऐप्स इन विज्ञापनों का उपयोग मुद्रीकरण प्रक्रिया को बढ़ावा देने और लाभ बढ़ाने के लिए कर सकते हैं।

मीडिया प्लेयर

डिज़ाइनर ऑडियो फ़ाइलें अपलोड कर सकते हैं, संगीत प्लेलिस्ट, रिंगटोन बना सकते हैं और अभी भी मूल मीडिया फ़ाइलों की उच्च गुणवत्ता बनाए रख सकते हैं। इतना ही नहीं, यूज़र्स YouTube प्लेयर का उपयोग करके बर्थडे ऐप के अंदर भी वीडियो स्ट्रीम कर सकते हैं।

Andromo . के साथ एक जन्मदिन आवेदन के साथ तुरंत लाभ प्राप्त करें

जन्मदिन प्रत्येक व्यक्ति के जीवन में सबसे महत्वपूर्ण दिनों में से एक है। बर्थडे ऐप्स निश्चित रूप से दुनिया भर के उपयोगकर्ताओं की रुचि खो देंगे। इसलिए यह मोबाइल एप्लिकेशन के लिए एक अच्छा विचार हो सकता है और इसमें पैसा कमाने की क्षमता है। कई रचनाकारों ने एंड्रॉइड के लिए जन्मदिन अनुस्मारक ऐप बनाया है और सफलता प्राप्त की है। एंड्रोमो के साथ, विभिन्न विज्ञापनों और मुद्रीकरण विकल्पों के लिए धन्यवाद, मोबाइल ऐप के साथ लाभ कमाना आसान है। उदाहरण के लिए, ऐप निर्माता मोबाइल सामग्री के अंदर मूल विज्ञापन प्रदर्शित कर सकते हैं या अंतिम उपयोगकर्ता का ध्यान खींचने के लिए बैनर विज्ञापन डिज़ाइन कर सकते हैं। 

अपना खुद का ऐप बनाएं आज एंड्रोमो मोबाइल एप्लिकेशन निर्माता के साथ!

व्यक्तिगत ऐप्स का फोन

लोकप्रिय जन्मदिन आवेदन

100000 +
ऐप्स प्रकाशित
स्टार रेटिंग
बिरहडे ऐप के फेलिज कम्प्लेनोस

जन्मदिन मुबारक

जन्मदिन मुबारक हो, वाक्यांश Google Play में 100.000 से अधिक इंस्टॉल के साथ Android के लिए जन्मदिन मुबारक ऐप का एक विजेता केस स्टडी है। उत्पाद को दुनिया भर के उपयोगकर्ताओं से बहुत सारी रमणीय समीक्षाएं मिलती हैं, कुल मिलाकर 4.7/5 स्टार रेटिंग प्राप्त होती है।  

एक बहुत ही सरल विचार ने उत्पाद को विकसित किया: लोग इस विशेष दिन पर शुभकामनाएं और उद्धरण प्राप्त करना पसंद करते हैं। इसलिए निर्माता ने इस मोबाइल एप्लिकेशन को लोगों को मित्रों और परिवारों के साथ साझा करने के लिए दिलचस्प, मजेदार, अद्वितीय जन्मदिन की शुभकामनाओं की एक गैलरी प्रदान करने का निर्णय लिया। एंड-यूजर्स कई कैटेगरी के कोट्स ढूंढ पाएंगे जैसे कि मॉम के लिए शुभकामनाएं, फ्रेंड्स और बॉयफ्रेंड विश। उपयोगकर्ता जन्मदिन की थीम जैसे कपकेक, मोमबत्तियां, उपहार, फूल, टेडी बियर, प्यार, मुस्कान आदि के लिए छवियों के साथ एक विशाल गैलरी का उपयोग करेंगे। इसके अलावा, जन्मदिन मुबारक ऐप उपयोगकर्ताओं को सोशल मीडिया पर एक छवि या उद्धरण साझा करने की अनुमति देता है। ताकि उपयोगकर्ता सीधे किसी विशेष व्यक्ति को शुभकामनाएं भेज सकें।  

Andromo के साथ 3 आसान चरणों में एक जन्मदिन ऐप बनाएं

1. आसान प्रारंभ अनुभाग में एक टेम्पलेट चुनें

साइन-अप के बाद, उपयोगकर्ता ईज़ी स्टार्ट सेक्शन में एक टेम्प्लेट चुनकर मोबाइल एप्लिकेशन बनाना शुरू कर सकता है। एंड्रोमो उपयोगकर्ताओं को कई टेम्पलेट्स की गैलरी प्रदान करता है। ये सभी टेम्पलेट सुरुचिपूर्ण, आधुनिक और उपयोग में आसान होने के लिए डिज़ाइन किए गए हैं।

मंदिर मोबाइल एप्लिकेशन का उपयोग करने के लिए आसान शुरुआत तैयार है

2. टेम्पलेट को अनुकूलित करें

एक बार जब उपयोगकर्ता शुरू करने के लिए एक टेम्प्लेट चुन लेते हैं, तो अगला कदम ऐप को कस्टमाइज़ करना होता है। एंड्रोमो व्यक्तिगत ऐप निर्माता खरोंच से मोबाइल एप्लिकेशन बनाने के लिए 30+ मूल तत्व प्रदान करता है। उपयोगकर्ता व्यक्तिगत उत्पाद बनाने के लिए सामग्री जोड़ना शुरू कर सकते हैं, मीडिया अपलोड कर सकते हैं, रंग, लेआउट, टेक्स्ट डिजाइन कर सकते हैं। फिर, उपयोगकर्ता बैनर विज्ञापनों, अंतरालीय विज्ञापनों या मूल विज्ञापनों के बीच मुद्रीकरण के तरीके चुन सकते हैं।

3. मोबाइल एप्लिकेशन को Google Play या App Store पर अपलोड करें

मार्केटप्लेस पर मोबाइल एप्लिकेशन को प्रकाशित करने के लिए उपयोगकर्ताओं को एंड्रोमो से सभी आवश्यक जानकारी के साथ एक ईमेल प्राप्त होगा। इस चरण के लिए प्लेटफ़ॉर्म से किसी अतिरिक्त लागत की आवश्यकता नहीं है।

ऐप स्टोर पर एंड्रोमो ऐप को कैसे होस्ट करें

एंड्रोमो क्षमताएं:

व्यक्तिगत ऐप बिल्डर:

 

अन्य बिल्डर्स:

ऐप बिल्डर

ऑडियो ऐप बिल्डर

शिक्षा ऐप बिल्डर

अनुकूलन ऐप निर्माता

आध्यात्मिक ऐप निर्माता

नॉलेज ऐप बिल्डर

मनोरंजन ऐप बिल्डर

बिजनेस ऐप मेकर

मीडियाप्लेयर ऐप मेकर

उत्पादकता ऐप निर्माता

गैर-लाभकारी ऐप निर्माता

फैशन ऐप बिल्डर

यूटिलिटी ऐप बिल्डर

एंड्रॉइड ऐप बिल्डर

आईओएस ऐप बिल्डर

क्रॉस-प्लेटफ़ॉर्म ऐप बिल्डर

ड्रैग एंड ड्रॉप ऐप मेकर

आवेदन टेम्पलेट्स

नो-कोड ऐप मेकर

बच्चों के लिए ऐप बिल्डर

एंड्रॉइड टैबलेट ऐप मेकर

आईपैड ऐप बिल्डर

APK निर्माता

फ्री ऐप बिल्डर

सरल ऐप बिल्डर

कस्टम ऐप बिल्डर

स्पंदन ऐप बिल्डर

नेटिव ऐप बिल्डर

ऐप्स के साथ सामग्री का मुद्रीकरण करें

आप जैसे 1 मिलियन से अधिक लोग दुनिया भर से एंड्रोमो ऐप बिल्डर सेवा के लिए साइन अप किया है और बिना कोडिंग के अपना मोबाइल ऐप बनाया है। 99% संतुष्ट हैं और कुछ ही समय में कई ऐप बना रहे हैं!

शेरोन बैसिलो
शेरोन बैसिलो
इंडिया
विस्तार में पढ़ें
दरअसल, एंड्रोमो के साथ ऐप बनाना वाकई आसान था। गैर-संचारी रोगों की रोकथाम पर, मेरे ऐप्स स्वास्थ्य के क्षेत्र में हैं। मैं लगभग 10000$ . बनाता हूँ सालाना, और यह मेरी मुख्य नौकरी के साथ-साथ मेरी साइड इनकम है। मुझे एंड्रोमो के साथ निर्मित ऐप्स से निष्क्रिय आय प्राप्त करने में आनंद आता है।
मारिअस
मारिअस
रोमानिया
विस्तार में पढ़ें
मैं अपने ऐप्स से लगभग 500€ कमाता हूं, और यह मेरी मुख्य नौकरी के साथ-साथ मेरी अतिरिक्त आय भी है। पिछले दिसंबर में, मैंने 1500€ कमाए। जब मैं बीमार था तब ऐप व्यवसाय ने मुझे काफी लचीलेपन और स्थिर आय की पेशकश की थी, इसलिए मेरे लिए, एंड्रोमो एक उत्कृष्ट निवेश साबित हुआ।
संसार लोचन
संसार लोचन
इंडिया
विस्तार में पढ़ें
एंड्रोमो बहुत उपयोगकर्ता के अनुकूल है। यह अंतिम उपयोगकर्ता की जरूरतों को पूरी तरह से संतुष्ट करता है और ऐसा जल्दी और प्रभावी ढंग से करता है। मेरे पास एक ब्लॉग है, और मेरा ऐप मेरे ग्राहकों के साथ बातचीत करने का एक उत्कृष्ट उपकरण है। इसके अलावा, मेरा ऐप मुझे मासिक 1400 डॉलर लाता है।
यूनुस और सारा
यूनुस और सारा
मोरक्को
विस्तार में पढ़ें
एंड्रोमो ने हमें बिना कोडिंग कौशल के ऐप्स बनाने की क्षमता दी, और आज यह एंड्रोमो में एक अच्छा ऐप बनाने में आमतौर पर हमें 2-3 घंटे लगते हैं। हम अपने ऐप्स से लगभग 2000$ कमाते हैं, और यह हमारे परिवार की मुख्य आय है।
डैनियल
डैनियल
इक्वेडोर
विस्तार में पढ़ें
एंड्रोमो के साथ एक ऐप बनाने में मुझे आमतौर पर दो दिन लगते हैं, और मैं प्रति माह 1200 डॉलर और 1500 डॉलर के बीच कमाता हूं। यह मेरी प्राथमिक आय है, जिससे मुझे अपने परिवार का भरण-पोषण करने में मदद मिलती है।
Sorin
Sorin
रोमानिया
विस्तार में पढ़ें
एक अच्छा एप्लिकेशन बनाने में मुझे लगभग 10 दिन लगते हैं। ऐप बनाना मेरा मुख्य काम है और मैं इससे अपने परिवार का भरण-पोषण कर सकता हूं। मेरी राय में एंड्रोमो सबसे अच्छा है, इसी वजह से मुझे यह प्लेटफॉर्म पसंद है!
पूर्व
आगामी

क्या कारण है कि क्रिएटर्स को जन्मदिन मोबाइल एप्लिकेशन बनाना पसंद है?

बड़े दर्शक

जन्मदिन एक ऐसा महत्वपूर्ण दिन होता है जब लोगों को विशेष महसूस करने और दूसरों से प्यार प्राप्त करने का मौका मिलता है। जन्मदिन का आवेदन लोगों का बहुत ध्यान आकर्षित करेगा और आसानी से कई डाउनलोड के साथ एक बड़ी हिट बन जाएगा। मोबाइल एप्लिकेशन को बड़ी डाउनलोड संख्या के साथ आसानी से मुद्रीकृत किया जा सकता है, विशेष रूप से सरल मुद्रीकरण विकल्पों के साथ एंड्रोमो समर्थन करता है।

एक रचनाकार के रूप में अभ्यास करने का एक शानदार विचार

शुरुआती लोगों के लिए जिन्होंने पहले कोई मोबाइल एप्लिकेशन नहीं बनाया है, एक नया विचार चुनना आसान नहीं है। जन्मदिन मोबाइल एप्लिकेशन बनाना या एंड्रॉइड टाइमशीट ऐप एक अच्छा विचार है क्योंकि यह एप्लिकेशन बहुत जटिल नहीं है। इस प्रक्रिया में, ऐप निर्माता छवियों और इच्छाओं की एक गैलरी बनाने के साथ शुरू कर सकते हैं और उपलब्ध विज्ञापन प्रकार चुन सकते हैं। ऐसे मामलों में यदि उपयोगकर्ता विचार बदलना चाहते हैं, उदाहरण के लिए, जर्नल ऐप कैसे बनाएं , Andromo अभी भी एक बेहतरीन टूल है। उपयोगकर्ता जन्मदिन अनुस्मारक, वीडियो बधाई, गीत संग्रह आदि के साथ अंतहीन रचनात्मकता का आनंद ले सकते हैं। अभ्यास करने के लिए कई मजेदार विकल्प हैं।

आसान साझाकरण

जन्मदिन ऐप की सामग्री को सोशल नेटवर्क पर आसानी से साझा किया जा सकता है, जिससे मोबाइल एप्लिकेशन दोस्तों और परिवारों के एक निश्चित समूह के बीच तेजी से वायरल हो जाता है। एंड्रोमो में शेयर सुविधा उपलब्ध है, जिससे उपयोगकर्ता एक लिंक के साथ एक अनुकूलित बटन डिजाइन कर सकते हैं, जो किसी भी मोबाइल एप्लिकेशन के लिए एक अनिवार्य विशेषता है।

Andromo के साथ अभी कोडिंग किए बिना iPhone के लिए जन्मदिन ऐप बनाएं

एंड्रोमो एक विचार से मोबाइल एप्लिकेशन बनाने के लिए रचनाकारों को एक-एक-एक समाधान प्रदान करता है। बर्थडे ऐप के लिए, उपयोगकर्ताओं को आवश्यक सुविधाओं की एक सूची मिलेगी जैसे कि फोटो गैलरी, मीडिया प्लेयर, पुश नोटिफिकेशन, और एंड्रोमो टूल के भीतर विज्ञापन विकल्प। इन सुविधाओं के साथ, मोबाइल एप्लिकेशन बनाना आसान, मजेदार और लाभदायक है। 

व्यक्तिगत ऐप्स के डेस्कटॉप

नए साल की छूट पाएं
एंड्रोमो वार्षिक पैकेज पर

गुरुवार 50 तक केवल 30.11.2023 कोड उपलब्ध हैं

शौकिया

-30%*

इस प्रोमो कोड का उपयोग करें:

NY2430

अति

-32%*

इस प्रोमो कोड का उपयोग करें:

NY2432

eCommerce

-35%*

इस प्रोमो कोड का उपयोग करें:

NY2435

छोटा व्यापर

-35%*

इस प्रोमो कोड का उपयोग करें:

NY2435

पुनर्विक्रेता

-35%*

इस प्रोमो कोड का उपयोग करें:

NY2435

* - छूट प्रतिशत की गणना एक प्लेटफ़ॉर्म द्वारा अतिरिक्त छूट के साथ 25% की वार्षिक सदस्यता छूट के आधार पर की जाती है।