.

नया साल आ रहा है!

मीडियाप्लेयर ऐप फोन

Andromo . के साथ पोर्टफोलियो मोबाइल ऐप बनाएं

एक डिजिटल पोर्टफोलियो मोबाइल एप्लिकेशन एक नए प्रकार की संपत्ति है जो व्यक्तियों को अपनी ऑनलाइन विश्वसनीयता बनाने में मदद कर सकती है। यह व्यक्ति के कौशल, उपलब्धियों और साख का प्रदर्शन है। इसका उद्देश्य संभावित नियोक्ताओं को जीवन के विभिन्न क्षेत्रों में उपलब्धि प्रस्तुत करना या किसी पेशेवर के बारे में जानने में रुचि रखने वाले किसी व्यक्ति को संतुष्ट करना है।

पिछले कुछ वर्षों में डिजिटल पोर्टफोलियो मोबाइल ऐप्स की लोकप्रियता काफी बढ़ गई है। छात्र और पेशेवर अपने कौशल का प्रदर्शन करने के लिए विभिन्न प्लेटफार्मों का उपयोग कर रहे हैं, व्यवसाय खुद को और अपने उत्पादों को प्रदर्शित करने के लिए पोर्टफोलियो ऐप भी बना रहे हैं। इस प्रवृत्ति को कई ऑनलाइन प्लेटफ़ॉर्म के निर्माण के लिए जिम्मेदार ठहराया जा सकता है जो उपयोगकर्ताओं को आसानी से पोर्टफोलियो ऐप बनाने में सक्षम बनाता है।

यह समझते हुए कि एंड्रोमो मोबाइल एप्लिकेशन निर्माता किसी को भी शानदार दिखने वाले मोबाइल पोर्टफोलियो एप्लिकेशन बनाने की अनुमति देता है। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि कोई कुल शुरुआत करने वाला है या एक अनुभवी डेवलपर: एंड्रोमो द्वारा प्रदान किए जाने वाले टूल सभी के लिए प्रभावशाली मोबाइल एप्लिकेशन बनाना संभव बनाते हैं।

एक पोर्टफोलियो मोबाइल एप्लिकेशन के लिए सुविधाएँ

एकाधिक डैशबोर्ड

डैशबोर्ड कार्ड एक खाली गतिविधि है जिसे रचनाकारों की प्राथमिकताओं से मेल खाने के लिए डिज़ाइन और लेआउट में अनुकूलित किया जा सकता है।

आरएसएस फ़ीड

यह सुविधा उपयोगकर्ताओं को उनकी पसंदीदा फ्रीलांसिंग वेबसाइट या ब्लॉग सामग्री को पकड़ने की अनुमति देती है।

क्रिया लिंक

एंड्रोमो एप्लिकेशन बिल्डर डेवलपर्स को किसी भी लिंक, स्थान, फोन नंबर और ईमेल पते पर त्वरित पहुंच जोड़ने की अनुमति देता है कार्य प्रबंधन ऐप .

सूचनाएं भेजना

उपयोगकर्ता सीधे एप्लिकेशन के भीतर महत्वपूर्ण जानकारी प्राप्त कर सकते हैं, जिसमें अलर्ट भी शामिल हैं कि नए संदेश हैं।

चैट

यह सुविधा संभावित नियोक्ताओं या नियोक्ताओं को फ्रीलांसरों या उपयोगकर्ताओं से संपर्क करने में सक्षम बनाती है, जब भी उन्हें और स्पष्टीकरण की आवश्यकता होती है।

मीडिया/ऑडियो सामग्री

निर्माता इन मीडिया प्रकारों को एप्लिकेशन में अपलोड कर सकते हैं और सर्वोत्तम फ़ाइल गुणवत्ता बनाए रख सकते हैं। इसके अलावा, एंड्रोमो पोर्टफोलियो ऐप बिल्डर डेवलपर्स को एक अद्वितीय उपयोगकर्ता अनुभव बनाते हुए सामग्री को निजीकृत करने की अनुमति देता है।

एक पोर्टफोलियो एप्लिकेशन निर्माता के रूप में पैसा कमाएं

एंड्रोम पोर्टफोलियो ऐप मेकर डेवलपर्स को आसानी से अपने मोबाइल एप्लिकेशन से मुद्रीकरण और कमाई करने के लिए आवश्यक सब कुछ प्रदान करता है। क्रिएटर्स मोबाइल एप्लिकेशन में आकर्षक विज्ञापन बैनर, इंटरस्टीशियल विज्ञापन, इन-ऐप खरीदारी और मूल विज्ञापनों को शामिल करके अतिरिक्त मासिक आय प्राप्त कर सकते हैं, जबकि एप्लिकेशन को मुफ्त में दे सकते हैं। 

एंड्रोमो फैन बिडिंग राजस्व को अधिकतम करने का एक स्मार्ट तरीका है क्योंकि यह उन उपयोगकर्ताओं को वास्तविक समय में उच्चतम भुगतान-प्रति-दृश्य विज्ञापन वितरित करता है, जिनके साथ बातचीत करने की सबसे अधिक संभावना है। चाहे वह Ad Mob हो, Facebook हो, या MobUp हो, निर्माता यह मान सकते हैं कि Andromo की बोली प्रणाली मोबाइल ऐप के लिए सबसे अधिक लाभदायक विज्ञापनों को चुनेगी।

फोन उत्पादकता

मोबाइल ऐप पोर्टफोलियो कैसे बनाएं

1. हमारे आसान प्रारंभ अनुभाग में एक टेम्पलेट चुनें

बनाने के लिए पहला कदम पोर्टफोलियो एंड्रॉइड ऐप ईज़ी स्टार्ट सेक्शन में जाना है और मोबाइल एप्लिकेशन के लिए प्री-सेट टेम्प्लेट का चयन करना है। निर्माता बाद में टेम्पलेट के घटकों को बदल सकता है।

मंदिर मोबाइल एप्लिकेशन का उपयोग करने के लिए आसान शुरुआत तैयार है

2. इसे अनुकूलित करें, सामग्री जोड़ें, मुद्रीकरण सेटिंग करें

लोकप्रिय सुविधाओं, लेआउट विकल्पों, मीडिया सामग्री, बटन, एक्सटेंशन, गतिविधियों और मुद्रीकरण विकल्पों जैसे इंटरस्टीशियल, स्प्लैश स्क्रीन, AdMob, Facebook विज्ञापनों के साथ टेम्पलेट को अनुकूलित करें।

3. अपना एप्लिकेशन बनाएं और इसे ऐप स्टोर/प्ले स्टोर पर अपलोड करें

बाद एक बना रहा है काम के लिए ऐप, बिल्ड टैब पर जाएं। यह एक एपीके फ़ाइल उत्पन्न करेगा जिसे फोन पर इंस्टॉल किया जा सकता है या ऐप स्टोर या प्ले स्टोर पर अपलोड किया जा सकता है।

ऐप स्टोर पर एंड्रोमो ऐप को कैसे होस्ट करें

एंड्रोमो क्षमताएं:

उत्पादकता ऐप निर्माता:

 

अन्य बिल्डर्स:

ऐप बिल्डर

ऑडियो ऐप बिल्डर

शिक्षा ऐप बिल्डर

अनुकूलन ऐप निर्माता

आध्यात्मिक ऐप निर्माता

नॉलेज ऐप बिल्डर

मनोरंजन ऐप बिल्डर

बिजनेस ऐप मेकर

मीडियाप्लेयर ऐप मेकर

व्यक्तिगत ऐप बिल्डर

गैर-लाभकारी ऐप निर्माता

फैशन ऐप बिल्डर

यूटिलिटी ऐप बिल्डर

एंड्रॉइड ऐप बिल्डर

आईओएस ऐप बिल्डर

क्रॉस-प्लेटफ़ॉर्म ऐप बिल्डर

ड्रैग एंड ड्रॉप ऐप मेकर

आवेदन टेम्पलेट्स

नो-कोड ऐप मेकर

बच्चों के लिए ऐप बिल्डर

एंड्रॉइड टैबलेट ऐप मेकर

आईपैड ऐप बिल्डर

APK निर्माता

फ्री ऐप बिल्डर

सरल ऐप बिल्डर

कस्टम ऐप बिल्डर

स्पंदन ऐप बिल्डर

नेटिव ऐप बिल्डर

ऐप्स के साथ सामग्री का मुद्रीकरण करें

आप जैसे 1 मिलियन से अधिक लोग दुनिया भर से एंड्रोमो ऐप बिल्डर सेवा के लिए साइन अप किया है और बिना कोडिंग के अपना मोबाइल ऐप बनाया है। 99% संतुष्ट हैं और कुछ ही समय में कई ऐप बना रहे हैं!

शेरोन बैसिलो
शेरोन बैसिलो
इंडिया
विस्तार में पढ़ें
दरअसल, एंड्रोमो के साथ ऐप बनाना वाकई आसान था। गैर-संचारी रोगों की रोकथाम पर, मेरे ऐप्स स्वास्थ्य के क्षेत्र में हैं। मैं लगभग 10000$ . बनाता हूँ सालाना, और यह मेरी मुख्य नौकरी के साथ-साथ मेरी साइड इनकम है। मुझे एंड्रोमो के साथ निर्मित ऐप्स से निष्क्रिय आय प्राप्त करने में आनंद आता है।
मारिअस
मारिअस
रोमानिया
विस्तार में पढ़ें
मैं अपने ऐप्स से लगभग 500€ कमाता हूं, और यह मेरी मुख्य नौकरी के साथ-साथ मेरी अतिरिक्त आय भी है। पिछले दिसंबर में, मैंने 1500€ कमाए। जब मैं बीमार था तब ऐप व्यवसाय ने मुझे काफी लचीलेपन और स्थिर आय की पेशकश की थी, इसलिए मेरे लिए, एंड्रोमो एक उत्कृष्ट निवेश साबित हुआ।
संसार लोचन
संसार लोचन
इंडिया
विस्तार में पढ़ें
एंड्रोमो बहुत उपयोगकर्ता के अनुकूल है। यह अंतिम उपयोगकर्ता की जरूरतों को पूरी तरह से संतुष्ट करता है और ऐसा जल्दी और प्रभावी ढंग से करता है। मेरे पास एक ब्लॉग है, और मेरा ऐप मेरे ग्राहकों के साथ बातचीत करने का एक उत्कृष्ट उपकरण है। इसके अलावा, मेरा ऐप मुझे मासिक 1400 डॉलर लाता है।
यूनुस और सारा
यूनुस और सारा
मोरक्को
विस्तार में पढ़ें
एंड्रोमो ने हमें बिना कोडिंग कौशल के ऐप्स बनाने की क्षमता दी, और आज यह एंड्रोमो में एक अच्छा ऐप बनाने में आमतौर पर हमें 2-3 घंटे लगते हैं। हम अपने ऐप्स से लगभग 2000$ कमाते हैं, और यह हमारे परिवार की मुख्य आय है।
डैनियल
डैनियल
इक्वेडोर
विस्तार में पढ़ें
एंड्रोमो के साथ एक ऐप बनाने में मुझे आमतौर पर दो दिन लगते हैं, और मैं प्रति माह 1200 डॉलर और 1500 डॉलर के बीच कमाता हूं। यह मेरी प्राथमिक आय है, जिससे मुझे अपने परिवार का भरण-पोषण करने में मदद मिलती है।
Sorin
Sorin
रोमानिया
विस्तार में पढ़ें
एक अच्छा एप्लिकेशन बनाने में मुझे लगभग 10 दिन लगते हैं। ऐप बनाना मेरा मुख्य काम है और मैं इससे अपने परिवार का भरण-पोषण कर सकता हूं। मेरी राय में एंड्रोमो सबसे अच्छा है, इसी वजह से मुझे यह प्लेटफॉर्म पसंद है!
पूर्व
आगामी

एक पोर्टफोलियो ऐप बनाने के लाभ

लोग मोबाइल पोर्टफोलियो एप्लिकेशन क्यों बनाते हैं, इसके मुख्य लाभ निम्नलिखित हैं:

उपयोगकर्ताओं के लिए आसान पहुँच

पोर्टफोलियो ऐप्स विभिन्न मीडिया प्रारूपों में उपयोगकर्ताओं के काम को कैप्चर करते हैं और सामग्री को आसानी से सॉर्ट और एक्सेस करके उन्हें खोजने की अनुमति देते हैं। मोबाइल ऐप पर पोर्टफोलियो के डिजिटल संस्करण को स्टोर करके, इसे ब्लॉग या वेबसाइट में एम्बेड करके, या इसे सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर पोस्ट करके, कोई भी विभिन्न दर्शकों तक बेहतर ढंग से पहुंच सकता है। डिजिटल पोर्टफोलियो सामग्री को प्रासंगिक भी रख सकते हैं। सामग्री को नई सामग्री जोड़कर संशोधित किया जा सकता है, उदाहरण के लिए, ऐप भविष्य में उत्पाद को फिर से वापस करने का एक तरीका प्रदान करता है।

साझा करने की क्षमता

अधिकांश पोर्टफोलियो मोबाइल एप्लिकेशन में एक साझा करने की सुविधा होती है जो उपयोगकर्ताओं को अन्य लोगों के साथ विशेष जानकारी साझा करने की अनुमति देती है। साझा करने की क्षमताएं फायदेमंद होने का कारण यह है कि इससे उपयोगकर्ताओं के लिए दूसरों के साथ पोर्टफोलियो साझा करना आसान हो जाता है। कुछ ऐसा जो दस्तावेजों को आगे और पीछे ईमेल किए बिना किया जा सकता है।

अभिगम्यता में वृद्धि

Android या IOS के लिए पोर्टफोलियो ऐप उपयोगकर्ताओं को वह सर्व-महत्वपूर्ण प्रथम प्रभाव बनाने में मदद करता है। यह एक मोबाइल एप्लिकेशन है जो उपयोगकर्ताओं को पिछले सभी अनुकरणीय कार्यों को प्रदर्शित करने के लिए एक ही स्थान देता है। इसका उपयोग छात्र, फ्रीलांसर, शिक्षक, मार्केटिंग एजेंट, आर्किटेक्ट और कोई भी व्यक्ति यात्रा के दौरान अपना सर्वश्रेष्ठ काम प्रदर्शित करने के लिए कर सकता है। संपूर्ण पोर्टफोलियो को पॉकेट में संग्रहीत करके मोबाइल एप्लिकेशन उपयोगकर्ता हमेशा व्यक्तिगत विवरण से केवल एक क्लिक दूर होते हैं।

ब्रांड को स्थापित और मजबूत करें

एक एप्लिकेशन का उपयोग करके संभावित नियोक्ताओं के लिए काम की एक पेशेवर प्रस्तुति उपयोगकर्ताओं के ब्रांड को मजबूत करने में मदद करती है और अकेले फिर से शुरू होने से अधिक प्रभाव डालती है। एक पोर्टफोलियो मोबाइल एप्लिकेशन उपयोगकर्ताओं को उनके पास मौजूद किसी भी अनूठे अनुभव को उजागर करने की अनुमति देता है - जिसमें एक छात्र इंटर्नशिप, एक विशेष परियोजना या स्वतंत्र अध्ययन, या कोई अन्य प्रयास शामिल है जिसने उनके करियर के विकास को बढ़ावा देने में मदद की है। इसके अलावा, सही पोर्टफोलियो मोबाइल एप्लिकेशन उपयोगकर्ताओं को क्षेत्र में एक विशेषज्ञ के रूप में खुद को स्थापित करने में मदद करता है।

Andromo . के साथ एक एप्लिकेशन बनाएं

एक बनाना Android के लिए पोर्टफोलियो ऐप एंड्रोमो के साथ जितना कोई सोचता है उससे कहीं ज्यादा आसान है। प्लेटफ़ॉर्म को एक सहज ज्ञान युक्त इंटरफ़ेस के साथ विकसित किया गया है जो रचनाकारों को पूरी तरह से मोबाइल एप्लिकेशन बनाने के लिए सभी आवश्यक कार्यक्षमता प्रदान करते हुए एक सहज उपयोगकर्ता अनुभव प्रदान करता है। मोबाइल एप्लिकेशन बिल्डर डेवलपर्स को विभिन्न प्रकार के पूर्व-निर्मित टेम्प्लेट और घटकों को छोड़ने और सामग्री जोड़ने के लिए अविश्वसनीय रूप से तेजी से एप्लिकेशन बनाने में मदद करता है।

एंड्रोमो मोबाइल एप्लिकेशन बिल्डर उच्च-गुणवत्ता, तेजी से लोड होने वाले, बहु-कार्यात्मक एप्लिकेशन बनाने का एक मंच है। मंच के साथ, निर्माता कुछ ही मिनटों में मोबाइल एप्लिकेशन बना सकते हैं।

एंड्रोमो मोबाइल ऐप डेवलपर्स को और अधिक काम करने में मदद करता है। आज साइन अप करें!

एक गीत ऐप के साथ डेस्कटॉप स्क्रीन

नए साल की छूट पाएं
एंड्रोमो वार्षिक पैकेज पर

गुरुवार 50 तक केवल 30.11.2023 कोड उपलब्ध हैं

शौकिया

-30%*

इस प्रोमो कोड का उपयोग करें:

NY2430

अति

-32%*

इस प्रोमो कोड का उपयोग करें:

NY2432

eCommerce

-35%*

इस प्रोमो कोड का उपयोग करें:

NY2435

छोटा व्यापर

-35%*

इस प्रोमो कोड का उपयोग करें:

NY2435

पुनर्विक्रेता

-35%*

इस प्रोमो कोड का उपयोग करें:

NY2435

* - छूट प्रतिशत की गणना एक प्लेटफ़ॉर्म द्वारा अतिरिक्त छूट के साथ 25% की वार्षिक सदस्यता छूट के आधार पर की जाती है।