.

नया साल आ रहा है!

फोन-वॉलपेपर-मोबाइल-ऐप्स

एंड्रोमो: टास्क मैनेजर ऐप को निर्बाध रूप से बनाने का सबसे आसान तरीका

स्टेटिस्टिका की एक हालिया रिपोर्ट व्यक्तिगत और व्यावसायिक कार्य नियोजन ऐप्स से राजस्व को अधिक पर रखती है $ 2.4 बिलियन अमेरिकी डॉलर. इस विशाल राजस्व के पीछे मुख्य कारण यह है कि ये मोबाइल ऐप उपयोगकर्ताओं को अपने कार्यों को दैनिक रूप से संभालने में अधिक कुशल होने की अनुमति देते हैं। कार्य प्रबंधन ऐप उपयोगकर्ताओं को व्यवस्थित रहने, प्रगति को ट्रैक करने और कई कार्यों को कुशलतापूर्वक प्रबंधित करने में मदद कर सकता है।

इतने सारे काम होते हुए भी या पोर्टफोलियो ऐप बिल्डर्स, एंड्रोमो उन लोगों के लिए सबसे अच्छा विकल्प है जो एक कार्य प्रबंधन एप्लिकेशन बनाना चाहते हैं। ड्रैग एंड ड्रॉप इंटरफ़ेस क्रिएटर्स को अपने निपटान में सभी टूल्स का आसानी से उपयोग करने देता है और उनकी रचनात्मक दृष्टि को वास्तविकता में बदल देता है। इस प्लेटफ़ॉर्म का उपयोग करने का एक अन्य महत्वपूर्ण लाभ इसका स्वच्छ लेआउट है, जिससे इसे नेविगेट करना और समझना बहुत आसान हो जाता है।

एक कार्य प्रबंधक ऐप के लिए सुविधाएँ

डैशबोर्ड कार्ड

डैशबोर्ड कार्ड उपयोगकर्ताओं को खाली ऐप गतिविधियों को अच्छे दिखने वाले डिज़ाइन और लेआउट के साथ आकर्षक प्रोजेक्ट में बदलने की अनुमति देते हैं। डैशबोर्ड उपयोगकर्ता के अनुकूल और सहज है, इसलिए एक नौसिखिया भी इसका उपयोग कर सकता है।

गूगल डॉक्स

यह ऐप फीचर उपयोगकर्ताओं को पीडीएफ, वर्ड या एक्सेल जैसे फाइल दस्तावेजों को मोबाइल एप्लिकेशन पर अपलोड करने की अनुमति देता है।

मीडिया फ़ाइलें

सर्वश्रेष्ठ उपयोगकर्ता अनुभव के लिए एंड्रोमो कई अलग-अलग प्रकार की मीडिया फ़ाइलों का समर्थन करता है। बल्क कंटेंट अपलोड का उपयोग करके ऐप में इमेज, वीडियो और ऑडियो जोड़ना आसान है। बस 'ब्राउज फाइल' बटन पर क्लिक करें, आवश्यक फाइलों का चयन करें, और वे तुरंत अपलोड हो जाएंगे।

एक्शन लिंक

एंड्रोमो, ए कार्य ऐप्स निर्माता , प्रबंधकों को तुरंत ऐप से टीम के सदस्यों से संपर्क करने के लिए स्थान, फोन और ईमेल के लिंक के साथ त्वरित एक्सेस बटन जोड़ने की अनुमति देता है।

कार्यक्रम का कैलेंडर

घटना कैलेंडर परियोजना प्रबंधकों को श्रमिकों के लिए विशिष्ट दिनों में प्रदर्शन करने के लिए कुछ कार्यों को निर्धारित करने की अनुमति देता है। श्रमिकों को प्रतिदिन पूर्ण किए गए कार्यों की संख्या की सूचना प्राप्त होगी।

सूचनाएं भेजना

यह सुविधा परियोजना प्रबंधकों को टीम के सदस्यों को नए या अतिदेय कार्यों पर तुरंत अपडेट करने की अनुमति देती है।

टास्क ट्रैकिंग एप्लिकेशन अतिरिक्त आय अर्जित करने के लिए बहुत अच्छा है

एंड्रोमो एक शक्तिशाली और लचीला विज्ञापन प्रबंधक प्रदान करता है जो डेवलपर्स को AdMob या Facebook विज्ञापनों से पैसा कमाने की अनुमति देता है। उन्हें मोबाइल ऐप्स में जोड़ने के लिए केवल कुछ टैप की आवश्यकता होती है। निर्माता विज्ञापन प्रारूपों का कोई भी संयोजन चुन सकते हैं, जैसे बैनर, मध्यवर्ती या मूल विज्ञापन।
एंड्रोमो का उपयोग में आसान इंटरफ़ेस डेवलपर्स को विज्ञापन (विज्ञापनों) की स्थिति और लेआउट को अनुकूलित करने की अनुमति देता है। एंड्रोमो के एनालिटिक्स टूल का उपयोग करके, निर्माता विज्ञापन प्रदर्शन, इंप्रेशन और जनसांख्यिकी की निगरानी कर सकते हैं।

फोन-मोबाइल-ऐप्स-वॉलपेपर

एंड्रोमो के साथ टास्क मैनेजमेंट ऐप कैसे बनाएं

1. आसान प्रारंभ अनुभाग में एक टेम्पलेट चुनें

एंड्रोमो टीम ने उपयोग के लिए तैयार सामयिक टेम्पलेट्स की एक सूची बनाई है जिसे Easy-Start कहा जाता है। ये ऐप टेम्प्लेट उन लोगों के लिए एकदम सही हैं जो अतिरिक्त समय बचाना चाहते हैं और मैन्युअल रूप से सुविधाओं के निर्माण से बचना चाहते हैं। बाद में, डेवलपर इन घटकों को बदल सकते हैं।

2. इसे अनुकूलित करें, सामग्री जोड़ें, मुद्रीकरण सेटिंग करें

एक ऐप को कस्टमाइज़ करके शुरू करें जो कार्यों को शेड्यूल करने में मदद करता है। बाद में, एंड्रोमो क्रिएटर्स को AdMob और Facebook Audience Network से इंटरस्टीशियल, बैनर या स्प्लैश स्क्रीन विज्ञापन बनाकर मोबाइल ऐप से कमाई करने की अनुमति देता है।

3. अपना ऐप बनाएं और इसे ऐप स्टोर/प्ले मार्केट में अपलोड करें

बधाई हो! ऐप बनाया गया है, और अब निर्माता एपीके फ़ाइल को कंप्यूटर पर डाउनलोड कर सकते हैं और इसे लाखों आईफोन या एंड्रॉइड उपयोगकर्ताओं के डाउनलोड करने के लिए बाजार में अपलोड कर सकते हैं।

ऐप स्टोर पर एंड्रोमो ऐप को कैसे होस्ट करें

एंड्रोमो क्षमताएं:

उत्पादकता ऐप निर्माता:

 

अन्य बिल्डर्स:

ऐप बिल्डर

ऑडियो ऐप बिल्डर

शिक्षा ऐप बिल्डर

अनुकूलन ऐप निर्माता

आध्यात्मिक ऐप निर्माता

नॉलेज ऐप बिल्डर

मनोरंजन ऐप बिल्डर

बिजनेस ऐप मेकर

मीडियाप्लेयर ऐप मेकर

व्यक्तिगत ऐप बिल्डर

गैर-लाभकारी ऐप निर्माता

फैशन ऐप बिल्डर

यूटिलिटी ऐप बिल्डर

एंड्रॉइड ऐप बिल्डर

आईओएस ऐप बिल्डर

क्रॉस-प्लेटफ़ॉर्म ऐप बिल्डर

ड्रैग एंड ड्रॉप ऐप मेकर

आवेदन टेम्पलेट्स

नो-कोड ऐप मेकर

बच्चों के लिए ऐप बिल्डर

एंड्रॉइड टैबलेट ऐप मेकर

आईपैड ऐप बिल्डर

APK निर्माता

फ्री ऐप बिल्डर

सरल ऐप बिल्डर

कस्टम ऐप बिल्डर

स्पंदन ऐप बिल्डर

नेटिव ऐप बिल्डर

ऐप्स के साथ सामग्री का मुद्रीकरण करें

आप जैसे 1 मिलियन से अधिक लोग दुनिया भर से एंड्रोमो ऐप बिल्डर सेवा के लिए साइन अप किया है और बिना कोडिंग के अपना मोबाइल ऐप बनाया है। 99% संतुष्ट हैं और कुछ ही समय में कई ऐप बना रहे हैं!

शेरोन बैसिलो
शेरोन बैसिलो
इंडिया
विस्तार में पढ़ें
दरअसल, एंड्रोमो के साथ ऐप बनाना वाकई आसान था। गैर-संचारी रोगों की रोकथाम पर, मेरे ऐप्स स्वास्थ्य के क्षेत्र में हैं। मैं लगभग 10000$ . बनाता हूँ सालाना, और यह मेरी मुख्य नौकरी के साथ-साथ मेरी साइड इनकम है। मुझे एंड्रोमो के साथ निर्मित ऐप्स से निष्क्रिय आय प्राप्त करने में आनंद आता है।
मारिअस
मारिअस
रोमानिया
विस्तार में पढ़ें
मैं अपने ऐप्स से लगभग 500€ कमाता हूं, और यह मेरी मुख्य नौकरी के साथ-साथ मेरी अतिरिक्त आय भी है। पिछले दिसंबर में, मैंने 1500€ कमाए। जब मैं बीमार था तब ऐप व्यवसाय ने मुझे काफी लचीलेपन और स्थिर आय की पेशकश की थी, इसलिए मेरे लिए, एंड्रोमो एक उत्कृष्ट निवेश साबित हुआ।
संसार लोचन
संसार लोचन
इंडिया
विस्तार में पढ़ें
एंड्रोमो बहुत उपयोगकर्ता के अनुकूल है। यह अंतिम उपयोगकर्ता की जरूरतों को पूरी तरह से संतुष्ट करता है और ऐसा जल्दी और प्रभावी ढंग से करता है। मेरे पास एक ब्लॉग है, और मेरा ऐप मेरे ग्राहकों के साथ बातचीत करने का एक उत्कृष्ट उपकरण है। इसके अलावा, मेरा ऐप मुझे मासिक 1400 डॉलर लाता है।
यूनुस और सारा
यूनुस और सारा
मोरक्को
विस्तार में पढ़ें
एंड्रोमो ने हमें बिना कोडिंग कौशल के ऐप्स बनाने की क्षमता दी, और आज यह एंड्रोमो में एक अच्छा ऐप बनाने में आमतौर पर हमें 2-3 घंटे लगते हैं। हम अपने ऐप्स से लगभग 2000$ कमाते हैं, और यह हमारे परिवार की मुख्य आय है।
डैनियल
डैनियल
इक्वेडोर
विस्तार में पढ़ें
एंड्रोमो के साथ एक ऐप बनाने में मुझे आमतौर पर दो दिन लगते हैं, और मैं प्रति माह 1200 डॉलर और 1500 डॉलर के बीच कमाता हूं। यह मेरी प्राथमिक आय है, जिससे मुझे अपने परिवार का भरण-पोषण करने में मदद मिलती है।
Sorin
Sorin
रोमानिया
विस्तार में पढ़ें
एक अच्छा एप्लिकेशन बनाने में मुझे लगभग 10 दिन लगते हैं। ऐप बनाना मेरा मुख्य काम है और मैं इससे अपने परिवार का भरण-पोषण कर सकता हूं। मेरी राय में एंड्रोमो सबसे अच्छा है, इसी वजह से मुझे यह प्लेटफॉर्म पसंद है!
पूर्व
आगामी

टास्क मैनेजर ऐप क्यों बनाएं?

कार्य प्रबंधक मोबाइल ऐप की लोकप्रियता बढ़ी है क्योंकि इसका उपयोग करना बहुत आसान है। यहां अन्य कारण दिए गए हैं कि क्यों एक प्रोजेक्ट मैनेजर को अपना ऐप बनाना चाहिए।

कार्य प्राथमिकता को आसान बनाएं

हालांकि लोग जानते हैं कि पहले कुछ कार्यों पर ध्यान देना जरूरी है, लेकिन वे अक्सर ऐसा नहीं करते हैं। तो कार्य प्रबंधक मोबाइल ऐप के साथ, यह एक कार्य सूची बनाने में मदद करता है जहां उपयोगकर्ता केवल उन कार्यों पर ध्यान केंद्रित करके अपने कार्यों को प्राथमिकता दे सकते हैं जो अभी सबसे ज्यादा मायने रखते हैं।

कार्य उत्पादकता को बढ़ावा दें

एक एंड्रॉइड टास्क मैनेजमेंट ऐप उपयोगकर्ताओं को दैनिक, साप्ताहिक, मासिक या कस्टम दृश्यों पर कार्यों और पूर्णता की स्थिति की जांच करने देता है। ऐप विशिष्ट उपयोगकर्ताओं को कार्यों को स्वचालित रूप से या मैन्युअल रूप से असाइन करने में मदद करता है। यह आसान सहयोग के लिए कार्यों को साझा करने की भी अनुमति देता है और उपयोगकर्ताओं को आगामी समय सीमा और परियोजना की स्थिति में बदलाव के बारे में सूचित करता है।

कार्य प्रतिनिधिमंडल को आसान बनाएं

एक कार्य ट्रैकिंग ऐप निर्माता प्रबंधकों को आसानी से और आसानी से कार्यों को सौंपने में सक्षम बनाता है। प्रबंधक कर्मचारियों के कार्यों को पूरा करने के साथ-साथ कार्य प्रबंधक ऐप का उपयोग करके अपने कार्यों की स्थिति की जांच कर सकते हैं।

एक ही जगह से सब कुछ प्रबंधित करें

ग्रुप टास्क मैनेजमेंट ऐप बनाने से डेवलपर्स टू-डू लिस्ट, अपने लिए या टीम के सदस्यों के लिए रिमाइंडर बना सकेंगे और एक ही स्थान पर सभी ऑपरेशनों की प्रगति को ट्रैक कर सकेंगे। यह उपयोगकर्ताओं को परिणामों की रिपोर्ट करने, कंपनी की रिपोर्ट साझा करने और किसी विशेष परियोजना पर खर्च किए गए संसाधनों की निगरानी करने में मदद करेगा।

टीम सहयोग में सुधार

कार्य प्रबंधक ऐप टीम सहयोग, कार्य प्रबंधन और कर्मचारी जवाबदेही को बेहतर बनाने का एक उपकरण है। यह प्रबंधकों को व्यक्तिगत कार्यों की प्रगति, उनकी नियत तिथि, कार्य पर व्यतीत समय, वर्तमान स्थिति और सभी संबंधित नोट्स, टिप्पणियों या फाइलों को देखने की अनुमति देता है। कार्य के बारे में सब कुछ आपकी उंगलियों पर है।

Andromo के साथ एक कार्य प्रबंधक ऐप बनाएं!

एंड्रोमो एक है ऐप मेकर मोबाइल एप्लिकेशन बनाने में किसी की भी मदद करने के लिए डिज़ाइन किया गया। यह कार्यों के निर्माण, यूजर इंटरफेस के प्रबंधन, इन-ऐप उपयोगकर्ता डेटा एकत्र करने और केवल एक मंच में मुद्रीकरण करने से सब कुछ एकीकृत करता है। Andromo के साथ, पूरी प्रक्रिया इतनी आसान कभी नहीं रही।
चाहे कोई किसी कंपनी के लिए मोबाइल ऐप चाहता हो या व्यक्तिगत कार्य प्रबंधन, एंड्रोमो को ऐप बनाने को आसान और मजेदार बनाने के लिए डिज़ाइन किया गया है। संभावनाएं अनंत हैं। आज ही एंड्रोमो ट्राई करें!

डेस्कटॉप मोबाइल ऐप्स वॉलपेपर

नए साल की छूट पाएं
एंड्रोमो वार्षिक पैकेज पर

गुरुवार 50 तक केवल 30.11.2023 कोड उपलब्ध हैं

शौकिया

-30%*

इस प्रोमो कोड का उपयोग करें:

NY2430

अति

-32%*

इस प्रोमो कोड का उपयोग करें:

NY2432

eCommerce

-35%*

इस प्रोमो कोड का उपयोग करें:

NY2435

छोटा व्यापर

-35%*

इस प्रोमो कोड का उपयोग करें:

NY2435

पुनर्विक्रेता

-35%*

इस प्रोमो कोड का उपयोग करें:

NY2435

* - छूट प्रतिशत की गणना एक प्लेटफ़ॉर्म द्वारा अतिरिक्त छूट के साथ 25% की वार्षिक सदस्यता छूट के आधार पर की जाती है।