.

नया साल आ रहा है!

व्यावसायिक ऐप्स के फ़ोन

कैटलॉग ऐप मेकर

2021 में, 53.8% तक अमेरिका में ईकामर्स व्यवसायों के एमकामर्स बन जाएंगे। इसका मतलब है कि अधिक से अधिक व्यवसाय पारंपरिक चैनलों जैसे कि स्टोर और वेबसाइटों से हट रहे हैं व्यापार मोबाइल ऐपएस। वह तब होता है जब मल्टीचैनल रिटेलर्स के लिए कैटलॉग ऐप्स एक जरूरी रणनीति बन जाते हैं। कैटलॉग ऐप्स खरीदारों को उत्पादों की सूची को आसानी से स्क्रॉल करने और कुछ ही क्लिक में सौदा करने में मदद कर सकते हैं। 

चाहे वह कोई व्यक्ति हो जो अपने खाली समय में पैसा कमाने के लिए किसी ऐप की तलाश कर रहा हो, या एक नया बिक्री चैनल बनाने का प्रयास करने वाला उद्यम हो, कैटलॉग ऐप बनाने के लिए एंड्रोमो एक अच्छा विकल्प हो सकता है। एंड्रोमो एक ड्रैग-एंड-ड्रॉप है कैटलॉग बनाने वाला ऐप सामान्य लोगों के लिए कोड के साथ खिलवाड़ किए बिना पूरी तरह कार्यात्मक ऐप बनाना। उपयोगकर्ता बेझिझक उपयोग के लिए तैयार टेम्प्लेट, 30+ मूल ऐप तत्वों का चयन कर सकते हैं और एक शक्तिशाली मुद्रीकरण प्रणाली के साथ एक अद्वितीय ऐप को अनुकूलित कर सकते हैं।

कैटलॉग ऐप मेकर में अवश्य ही विशेषताएं होनी चाहिए

संपर्क विवरण

मोबाइल एप्लिकेशन में संपर्क जानकारी जोड़ने से अंतिम उपयोगकर्ताओं को व्यवसाय तक आसानी से पहुंचने में मदद मिलेगी।

नक्शा

ऐप को अधिक पेशेवर दिखाने के लिए व्यवसाय विशिष्ट स्थानों के साथ मानचित्र तत्व जोड़ सकते हैं।

फोटो गैलरी

उपयोगकर्ता इन-ऐप सामग्री का लाभ उठाने के लिए एक सुंदर गैलरी बनाने के लिए थोक में चित्र जोड़ सकते हैं और फ़ोटो की व्यवस्था कर सकते हैं।

सामान सूचि

एंड्रोमो के साथ, उपयोगकर्ताओं के पास उपयुक्त लेआउट चुनकर वस्तुओं को सूचीबद्ध करने के कई तरीके हैं।

डैशबोर्ड कार्ड

उपयोगकर्ताओं को डैशबोर्ड कार्ड पर सभी गतिविधियाँ मिलेंगी, जिससे ऐप बनाने की प्रक्रिया अधिक उपयोगकर्ता के अनुकूल हो जाती है।

सूचनाएं भेजना

पुश नोटिफिकेशन के साथ, ऐप स्वचालित रूप से ग्राहकों को समाचार, अपडेट भेजता है और जुड़ाव दर बढ़ाता है।

अपना खुद का कैटलॉग ऐप बनाएं और Andromo . के साथ पैसे कमाएं 

जबसे ब्रोशर ऐप्स इन दिनों उच्च मांग में हैं, इस प्रकार का ऐप रचनाकारों को त्वरित धन प्राप्त करने में मदद कर सकता है। सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा यह है कि एक मूल्यवान, उच्च-गुणवत्ता वाला ऐप कैसे बनाया जाए जिसका उपयोगकर्ता विरोध नहीं कर सकते। एंड्रोमो समाधान हो सकता है। एक ओर, एंड्रोमो उपयोगकर्ताओं को बहुत सारे कार्यों और सामग्री प्रकारों के साथ सुंदर, अद्वितीय ऐप बनाने में मदद करता है। दूसरी ओर, एंड्रोमो ऐप डेवलपमेंट प्लेटफॉर्म कई प्रकार के विज्ञापन भी प्रदान करता है। उपयोगकर्ता ऐप्स पर प्रदर्शित करने के लिए एक उपयुक्त विज्ञापन प्रकार चुनने और विचारों को आसानी से पैसे में बदलने के लिए स्वतंत्र महसूस कर सकते हैं।

लॉयल्टी कार्ड ऐप्स का फ़ोन

एंड्रोमो कैटलॉग ऐप एंड्रॉइड मेकर के साथ ऐप बनाने के लिए 3 कदम

1. पूर्व-निर्मित टेम्पलेट का चयन करें

उपयोगकर्ता एंड्रोमो की विशाल गैलरी में उपयोग के लिए तैयार टेम्प्लेट के लिए कई सुझाव पा सकते हैं। एंड्रोमो द्वारा इन टेम्पलेट्स की जांच की जाती है ऐप बिल्डर विशेषज्ञों को यह सुनिश्चित करने के लिए कि वे सुंदर, उपयोगकर्ता के अनुकूल और व्यावहारिक हैं। टेम्प्लेट होने से बहुत समय की बचत होगी और ऐप बनाने वालों का विश्वास बढ़ेगा।

मंदिर मोबाइल एप्लिकेशन का उपयोग करने के लिए आसान शुरुआत तैयार है

2. ऐप सामग्री को अनुकूलित करें

चुने गए टेम्प्लेट के साथ, उपयोगकर्ता 30+ मूल तत्वों से नए तत्वों को जोड़ना शुरू कर सकते हैं जो एंड्रोमो का समर्थन करते हैं। अनुकूलन उपकरण का अधिकतम लाभ उठाने के लिए उपयोगकर्ता रंग, आकार, लेआउट को बदलने के लिए स्वतंत्र महसूस कर सकते हैं। अनुकूलन सबसे प्रमुख विशेषताओं में से एक है जो एंड्रोमो ग्राहकों के लिए लाता है। अनुकूलन पूरी कोडिंग प्रक्रिया को बदल देता है लेकिन वही परिणाम देता है।

3. ऐप को Google Play या ऐप स्टोर पर प्रकाशित करें

एंड्रोमो के साथ ऐप को Google Play या ऐप स्टोर पर अपलोड करना बहुत आसान है। ऐप बनाने के बाद, उपयोगकर्ता एंड्रोमो से ईमेल के माध्यम से ऐप की सभी जानकारी भेजने का अनुरोध कर सकते हैं। फिर, उपयोगकर्ता इस जानकारी का उपयोग नए ऐप को मार्केटप्लेस में जोड़ना शुरू करने के लिए कर सकते हैं। इस चरण में, कोई अतिरिक्त शुल्क की आवश्यकता नहीं है। उपयोगकर्ता पैसा कमाना शुरू कर सकते हैं और लाभ सीधे जेब में प्राप्त कर सकते हैं।

ऐप स्टोर पर एंड्रोमो ऐप को कैसे होस्ट करें

एंड्रोमो क्षमताएं:

व्यवसाय के लिए आवेदन:

 

अन्य बिल्डर्स:

ऐप बिल्डर

ऑडियो ऐप बिल्डर

शिक्षा ऐप बिल्डर

अनुकूलन ऐप निर्माता

आध्यात्मिक ऐप निर्माता

नॉलेज ऐप बिल्डर

मनोरंजन ऐप बिल्डर

मीडियाप्लेयर ऐप मेकर

उत्पादकता ऐप निर्माता

व्यक्तिगत ऐप बिल्डर

गैर-लाभकारी ऐप निर्माता

फैशन ऐप बिल्डर

यूटिलिटी ऐप बिल्डर

एंड्रॉइड ऐप बिल्डर

आईओएस ऐप बिल्डर

क्रॉस-प्लेटफ़ॉर्म ऐप बिल्डर

ड्रैग एंड ड्रॉप ऐप मेकर

आवेदन टेम्पलेट्स

नो-कोड ऐप मेकर

बच्चों के लिए ऐप बिल्डर

एंड्रॉइड टैबलेट ऐप मेकर

आईपैड ऐप बिल्डर

APK निर्माता

फ्री ऐप बिल्डर

सरल ऐप बिल्डर

कस्टम ऐप बिल्डर

स्पंदन ऐप बिल्डर

नेटिव ऐप बिल्डर

ऐप्स के साथ सामग्री का मुद्रीकरण करें

कैटलॉग ऐप क्यों बना रहे हैं?

वेब-आधारित व्यवसाय के ग्राहक अनुभव को बेहतर बनाएं

उन व्यवसायों के लिए जो ग्राहक अनुभव को बढ़ाने के तरीकों की तलाश कर रहे हैं, ऐप बनाना एक अच्छी रणनीति है। स्थानीय घटना ऐप , ऑनलाइन आरक्षण ऐप , तथा व्यवसायों के लिए पंच कार्ड ऐप , तथा नाइटलाइफ़ ऐप कुछ सामान्य उदाहरण हैं। एक कैटलॉग ऐप ईंट-और-मोर्टार स्टोर और वेबसाइटों के अलावा ग्राहकों से संपर्क करने के लिए एक नया चैनल है। सीधे स्टोर पर जाने या ब्राउज़र से वेबसाइट लोड करने के बजाय, ग्राहक अपने मोबाइल फोन पर ऐप के भीतर उत्पाद ग्रिड देख सकते हैं। इसके अलावा, ग्राहक पुश नोटिफिकेशन से प्रमोशन डील, समाचार और अपडेट भी प्राप्त कर सकते हैं।

ब्रांड जागरूकता और दृश्यता बढ़ाने में आसान

मोबाइल एप्लिकेशन के साथ, व्यवसाय आसानी से उपयोगकर्ताओं के बीच ब्रांड जागरूकता फैला सकते हैं। हर बार जब उपयोगकर्ता अपना मोबाइल फोन खोलते हैं, तो एक ब्रांड के लोगो वाला ऐप दिखाई देता है और उपयोगकर्ता का ध्यान आकर्षित करता है। जबकि विपणक हमेशा ब्रांड को बढ़ावा देने के लिए एक नया मंच खोजने के लिए दौड़ रहे हैं, एक मोबाइल ऐप एक इष्टतम विकल्प हो सकता है। चूंकि ऐप पहले से ही उपयोगकर्ता के फोन पर है, इसलिए ब्रांड और ग्राहकों के बीच संबंध बनाना पहले से कहीं ज्यादा आसान हो गया है। ब्रांड नए अवसरों को खोलने और ग्राहकों से जुड़ने के लिए एंड्रोमो कैटलॉग मेकर ऐप की सुविधाओं जैसे पुश नोटिफिकेशन और इन-ऐप संदेशों का उपयोग कर सकते हैं।

क्रॉस-चैनल मार्केटिंग बढ़ाएँ

सोशल मीडिया शेयर, इन-ऐप मैसेजिंग जैसी सुविधाओं की पेशकश करके, ब्रांड सोशल चैनलों पर जुड़ाव बढ़ा सकते हैं। अधिक विशिष्ट होने के लिए, जब कोई ग्राहक ब्रोशर ऐप या कैटलॉग ऐप में सोशल मीडिया के माध्यम से उत्पाद साझा करता है, तो ब्रांड को वर्ड-ऑफ-माउथ के माध्यम से मुफ्त मार्केटिंग मिलती है। यह उपयोगकर्ता-जनित सामग्री विज्ञापनों की तुलना में बहुत बेहतर है और अन्य उपयोगकर्ताओं से बहुत अधिक विश्वास प्राप्त करती है।

Andromo . के साथ आसानी से एक कैटलॉग ऐप बनाएं 

एंड्रोमो कैटलॉग ऐप मेकर के साथ कैटलॉग एप्लिकेशन बनाना इतना आसान है। उपयोगकर्ताओं को कोड की किसी भी पंक्ति को छुए बिना एक सुंदर, निर्दोष इंटरफ़ेस, सामग्री-समृद्ध और उच्च-प्रदर्शन वाला ऐप मिलेगा। फ़्लटर-आधारित प्लेटफ़ॉर्म के रूप में, एंड्रोमो ड्रैग-एंड-ड्रॉप ऐप निर्माता ऐप बनाने की प्रक्रिया को आनंद से भरी एक मजेदार गतिविधि में बदल देता है। यदि व्यवसाय कैटलॉग ऐप निर्माता ढूंढना चाहते हैं, या रेस्टोरेंट ऐप मेकर, एंड्रोमो दोनों हो सकते हैं। Andromo को आज ही आज़माना शुरू करें, उपयोग के लिए तैयार टेम्पलेट चुनें, और एक अद्वितीय, उच्च-कार्यशील ऐप डिज़ाइन करें!

व्यावसायिक ऐप्स के डेस्कटॉप

नए साल की छूट पाएं
एंड्रोमो वार्षिक पैकेज पर

गुरुवार 50 तक केवल 30.11.2023 कोड उपलब्ध हैं

शौकिया

-30%*

इस प्रोमो कोड का उपयोग करें:

NY2430

अति

-32%*

इस प्रोमो कोड का उपयोग करें:

NY2432

eCommerce

-35%*

इस प्रोमो कोड का उपयोग करें:

NY2435

छोटा व्यापर

-35%*

इस प्रोमो कोड का उपयोग करें:

NY2435

पुनर्विक्रेता

-35%*

इस प्रोमो कोड का उपयोग करें:

NY2435

* - छूट प्रतिशत की गणना एक प्लेटफ़ॉर्म द्वारा अतिरिक्त छूट के साथ 25% की वार्षिक सदस्यता छूट के आधार पर की जाती है।