.

नया साल आ रहा है!

व्यावसायिक ऐप्स के फ़ोन

नाइटक्लब ऐप मेकर: नाइटलाइफ़ ऐप कैसे बनाएं

नाइटलाइफ़ अभी और रोमांचक हो गया है, धन्यवाद नाइटक्लब ऐप्स. यह देखते हुए कि जीवन कितना तेज और तनावपूर्ण हो गया है, मौज-मस्ती करने और आराम करने के लिए सही जगह ढूंढना एक आवश्यकता बन गई है।

यह कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि कोविड -19 महामारी के कारण बार और नाइट क्लब का दृश्य प्रभावित हुआ। सेक्टर पंजीकृत 27 में आकार में 2020% की गिरावट

हालाँकि, यह बदलना तय है क्योंकि अधिक लोग टीकाकरण करवाते हैं और दोस्तों के साथ बाहर जाने, संगीत सुनने और नृत्य करने के लिए बाहर जाने लगते हैं।  

दुर्भाग्य से, सही वातावरण खोजने में बहुत समय और ऊर्जा लग सकती है। लेकिन क्या होगा अगर सबसे रोमांचक पार्टी, बार या क्लब खोजने का एक आसान तरीका था?

खैर, एंड्रोमो डेवलपर्स को निर्माण करने की अनुमति देता है नाइटलाइफ़ ऐप्स कुछ आसान चरणों में। वे कर सकते हैं बिना कोडिंग के मोबाइल ऐप बनाएं और बार और क्लब मालिकों को सीधे उनके संरक्षकों से कनेक्ट करें।

दूसरी ओर, ऐप उपयोगकर्ता सबसे हॉट पार्टीिंग स्पॉट की पहचान कर सकते हैं, ऑनलाइन टिकट खरीद सकते हैं और क्लब के स्थान को दोस्तों के साथ साझा कर सकते हैं।

नाइटलाइफ़ ऐप के लाभ

एंड्रोमो का नाइटलाइफ़ ऐप निर्माता डेवलपर्स को सभी प्रासंगिक सुविधाओं के साथ आकर्षक मोबाइल एप्लिकेशन बनाने की अनुमति देता है। नीचे कुछ लाभ दिए गए हैं जो एप्लिकेशन प्रदान करते हैं।

कार्यक्रम का कैलेंडर

क्लब के मालिक सार्थक समूहों जैसे क्लब इवेंट्स, पब क्विज़ नाइट्स, कॉस्ट्यूम पार्टीज़, पोएट्री स्लैम्स, कॉमेडी नाइट्स, और बहुत कुछ में इवेंट्स आयोजित कर सकते हैं। उपयोगकर्ताओं के लिए अपने रोमांच की योजना बनाना आसान है।

सूचनाएं भेजना

क्लब के मालिक अतिथि डीजे, आगामी संगीत, टिकट की कीमतों और घटनाओं के बारे में उपयोगकर्ताओं को सूचित करने के लिए सूचनाओं का उपयोग कर सकते हैं।

जियोलोकेशन

जियोलोकेशन फीचर की बदौलत यूजर्स कभी किसी पार्टी को मिस नहीं करेंगे। क्लब के मालिक अपने स्थानों को शामिल कर सकते हैं ताकि उपयोगकर्ताओं के लिए घटनाओं को ढूंढना और उनमें भाग लेना आसान हो।

पार्टी की जानकारी

उपयोगकर्ता पार्टी की जानकारी जैसे थीम, टिकट की कीमत, डीजे और अतिथि उपस्थिति तक पहुंच सकते हैं।

बुकिंग सुविधा

उपयोगकर्ता आरक्षण कर सकते हैं, पार्टी से पहले फंक्शन रूम बुक कर सकते हैं और सुरक्षित डिजिटल भुगतान कर सकते हैं। (एंड्रोमो भी प्रदान करता है a आरक्षण ऐप निर्माता उन डेवलपर्स के लिए जो रेस्तरां, होटल, वीआईपी क्लब रूम आदि के लिए आरक्षण ऐप चाहते हैं)।

वफादारी अंक

जब भी वे किसी क्लब में जाते हैं या ऐप का उपयोग करते हैं तो उपयोगकर्ता लॉयल्टी पॉइंट अर्जित कर सकते हैं। अंक मुफ्त या रियायती पेय, भोजन और सेवाओं के लिए भुनाए जा सकते हैं। क्लब के मालिक Andromo's . का भी उपयोग कर सकते हैं पंच कार्ड ऐप मेकर उपयोग में आसान लॉयल्टी ऐप बनाने के लिए।

नाइटलाइफ़ ऐप बनाकर पैसे कमाएं

एंड्रोमो ने नाइटलाइफ़ ऐप पेश किया है और बिजनेस ऐप मेकर व्यवसायों और क्लबों को राजस्व जुटाने में मदद करने के लिए। डेवलपर्स और व्यवसाय के मालिक टिकट बेचकर पैसा कमा सकते हैं। सुरक्षित भुगतान प्रणाली की बदौलत क्लब के मालिक इवेंट टिकट ऑनलाइन बेच सकते हैं। 

अगला बंद सहबद्ध लिंक का उपयोग है। क्लब मालिकों को बस मोबाइल ऐप पर किसी आइटम का लिंक साझा करना होगा। जब भी कोई उपभोक्ता लिंक का उपयोग करके खरीदारी करता है तो उन्हें हर बार एक कमीशन प्राप्त होता है। एंड्रोमो का उपयोग करके डेवलपर्स सहबद्ध लिंक के माध्यम से अधिक पैसा कमा सकते हैं ऑनलाइन कैटलॉग ऐप बिल्डर अधिक व्यवसायों से अधिक आइटम सूचीबद्ध करने के लिए।  

कुछ पैसे कमाने का दूसरा तरीका ग्राहकों से सदस्यता शुल्क लेना होगा। इवेंट प्लानर कई नाइटलाइफ़ गतिविधियों और घटनाओं पर मुफ्त जानकारी की पेशकश कर सकते हैं और उपयोगकर्ताओं से एक सदस्यता शुल्क ले सकते हैं जो उन्हें बिना किसी प्रतिबंध के इस जानकारी तक पहुंच प्रदान करता है।

हालांकि, अगर उनमें से कोई भी काम नहीं करता है, तो डेवलपर्स अन्य नाइट क्लबों को विज्ञापन स्थान बेच सकते हैं। एंड्रोमो ऐप कई तरह के विज्ञापनों जैसे स्टैटिक बैनर, इंटरस्टिशियल, नेटिव विज्ञापन, AdMob और फेसबुक विज्ञापनों का समर्थन करते हैं।

लॉयल्टी कार्ड ऐप्स का फ़ोन

एंड्रोमो के साथ आवेदन कैसे करें

एंड्रोमो का नाइट क्लब ऐप मेकर सहायक सुविधाओं के एक मेजबान के साथ आता है और इसे स्थापित करना आसान है। प्लेटफ़ॉर्म डेवलपर्स को सुविधाओं को अनुकूलित करने और जोड़ने के लिए टेम्पलेट प्रदान करता है। 

नीचे एक छोटी गाइड है। 

1. हमारे आसान प्रारंभ अनुभाग में एक टेम्पलेट चुनें

सबसे पहले, डेवलपर्स को साइन अप करने की आवश्यकता है एंड्रोमो ऐप मेकर वेबसाइट, कुछ विवरण साझा करें, और परियोजना शुरू करें। इसके बाद बेहतरीन डिजाइन के लिए एक टेम्प्लेट चुनें।

मंदिर मोबाइल एप्लिकेशन का उपयोग करने के लिए आसान शुरुआत तैयार है

2. सुविधाएँ जोड़ें और अनुकूलित करें

फोटो और वीडियो गैलरी, जियोलोकेशन, पुश नोटिफिकेशन, चैट फीचर और इवेंट कैलेंडर जैसी सुविधाएं जोड़ें। 

अपने चित्र और वीडियो अपलोड करें, फिर नाइट क्लब टिकट बनाएं. अंत में, एक रंग योजना और एक आइकन/लोगो का चयन करके इंटरफ़ेस को अनुकूलित करें।

3. समाप्त करें और आवेदन तैयार करें

एक बार आवेदन पूरा हो जाने के बाद, एंड्रोमो मोबाइल ऐप का उत्पादन करेगा और इसे डेवलपर को ईमेल करेगा, जो Google Play Store पर अपलोड होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

ऐप स्टोर पर एंड्रोमो ऐप को कैसे होस्ट करें

एंड्रोमो क्षमताएं:

व्यवसाय के लिए आवेदन:

 

अन्य बिल्डर्स:

ऐप बिल्डर

ऑडियो ऐप बिल्डर

शिक्षा ऐप बिल्डर

अनुकूलन ऐप निर्माता

आध्यात्मिक ऐप निर्माता

नॉलेज ऐप बिल्डर

मनोरंजन ऐप बिल्डर

मीडियाप्लेयर ऐप मेकर

उत्पादकता ऐप निर्माता

व्यक्तिगत ऐप बिल्डर

गैर-लाभकारी ऐप निर्माता

फैशन ऐप बिल्डर

यूटिलिटी ऐप बिल्डर

एंड्रॉइड ऐप बिल्डर

आईओएस ऐप बिल्डर

क्रॉस-प्लेटफ़ॉर्म ऐप बिल्डर

ड्रैग एंड ड्रॉप ऐप मेकर

आवेदन टेम्पलेट्स

नो-कोड ऐप मेकर

बच्चों के लिए ऐप बिल्डर

एंड्रॉइड टैबलेट ऐप मेकर

आईपैड ऐप बिल्डर

APK निर्माता

फ्री ऐप बिल्डर

सरल ऐप बिल्डर

कस्टम ऐप बिल्डर

स्पंदन ऐप बिल्डर

नेटिव ऐप बिल्डर

ऐप्स के साथ सामग्री का मुद्रीकरण करें

नाइटलाइफ़ ऐप्स क्यों बनाएं?

A नाइटक्लब ऐप उपयोगकर्ता और कार्यक्रम आयोजक दोनों के लिए फायदेमंद है। नीचे कुछ फायदे दिए गए हैं।

घटना की जानकारी के लिए आसान पहुँच

उपयोगकर्ता ड्रेस कोड, पार्टी थीम, पेय की कीमतों, डीजे में भाग लेने और क्लब के नियमों के बारे में जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

घटना की उपस्थिति में वृद्धि

क्लब के मालिक अधिक ग्राहकों की अपेक्षा कर सकते हैं क्योंकि उनके स्थान और पार्टी की जानकारी आसानी से उपलब्ध है। साथ ही, पार्टी स्थल को प्रदर्शित करने के लिए वीडियो और चित्रों का उपयोग करने से अधिक विज़िट्स आकर्षित हो सकते हैं। एक अतिरिक्त बोनस के रूप में, क्लब के मालिक जो अन्य दिन, परिवार के अनुकूल कार्यक्रमों की मेजबानी कर सकते हैं घटनाओं के लिए एक ऐप बनाएं उपस्थिति बढ़ाने के लिए।

मुफ्त अपडेट और सूचनाएं

उपयोगकर्ता अपने स्थानीय क्षेत्र में पार्टियों और कार्यक्रमों की नियमित सूचनाएं प्राप्त करेंगे। इससे उन्हें योजना बनाने में मदद मिलेगी कि किन पार्टियों में भाग लेना है, बजट बनाना है और अपने दोस्तों को आमंत्रित करना है।

संसाधनों का आसान वितरण

टिकटों की बिक्री या आरक्षण के आधार पर, क्लब के मालिक यह निर्धारित कर सकते हैं कि कितना री-स्टॉक करना है या कितने कर्मचारियों को कॉल करना है।

सरलीकृत भुगतान गतिविधियाँ

सुरक्षित भुगतान विकल्पों की बदौलत उपयोगकर्ता आरक्षण कर सकते हैं और टिकटों के लिए ऑनलाइन भुगतान कर सकते हैं।

ग्राहकों के साथ बेहतर बातचीत

उपयोगकर्ता चैट सुविधा के लिए अन्य उपयोगकर्ताओं के साथ-साथ क्लब कर्मियों के साथ जुड़ सकते हैं।

पार्टी में जाने वालों के लिए लोकप्रिय ऑनलाइन ऐप्स

इन वर्षों में, डेवलपर्स विभिन्न के साथ आए हैं बार और क्लबों के लिए ऐप्स. नीचे कुछ लोकप्रिय लोगों की सूची दी गई है। 

1. डिस्कोटेक

यह मोबाइल एप्लिकेशन मुफ्त है और उपयोगकर्ताओं को अतिथि सूची तक पहुंचने, टिकट बुक करने, नवीनतम ट्रेंडिंग स्थानों की खोज करने और दोस्तों को आमंत्रित करने की अनुमति देता है।

2. बैंडसिंटाउन

कुछ लाइव एक्शन की तलाश करने वालों के लिए, लाइव बैंड वाले स्थानों को खोजने का यह एक अच्छा तरीका है। उपयोगकर्ता पेय, संगीत और कार्यक्रमों पर सौदे पा सकते हैं।

3. ड्रेसकोड

उपयोगकर्ता विशिष्ट विषयों के साथ पोशाक पार्टियों या क्लबों को ढूंढ सकते हैं जो उनकी अलमारी के अनुरूप हैं। उपयोगकर्ता स्थान, नाम और यहां तक ​​कि ड्रेस कोड के आधार पर क्लब और लाउंज की खोज कर सकते हैं।

एंड्रोमो के साथ एक एप्लिकेशन बनाएं!

मोबाइल बनाना बार और क्लबों के लिए ऐप नाइटलाइफ़ को बहुत आसान और अधिक मज़ेदार बनाता है। लोग शहर का पता लगा सकते हैं और अपने पसंदीदा स्थानों को दूसरों के साथ साझा कर सकते हैं। 

साथ ही, क्लब मालिकों और डेवलपर्स के पास पैसा बनाने और अपनी बिक्री संख्या में सुधार करने का मौका है। 

तो Andromo को आज़माएं और आज ही एक एप्लिकेशन डिज़ाइन करें!

व्यावसायिक ऐप्स के डेस्कटॉप

नए साल की छूट पाएं
एंड्रोमो वार्षिक पैकेज पर

गुरुवार 50 तक केवल 30.11.2023 कोड उपलब्ध हैं

शौकिया

-30%*

इस प्रोमो कोड का उपयोग करें:

NY2430

अति

-32%*

इस प्रोमो कोड का उपयोग करें:

NY2432

eCommerce

-35%*

इस प्रोमो कोड का उपयोग करें:

NY2435

छोटा व्यापर

-35%*

इस प्रोमो कोड का उपयोग करें:

NY2435

पुनर्विक्रेता

-35%*

इस प्रोमो कोड का उपयोग करें:

NY2435

* - छूट प्रतिशत की गणना एक प्लेटफ़ॉर्म द्वारा अतिरिक्त छूट के साथ 25% की वार्षिक सदस्यता छूट के आधार पर की जाती है।