.

नया साल आ रहा है!

व्यावसायिक ऐप्स के फ़ोन

कोड के बिना एंड्रोमो ईज़ी इवेंट एप्लीकेशन बिल्डिंग

गाइडबुक के अनुसार, इवेंट मोबाइल एप्लिकेशन के परिणामस्वरूप 91% प्रतिशत व्यवसाय के लिए निवेश पर अच्छा रिटर्न मिला है। साथ ही, एसी बिजनेस मीडिया द्वारा किए गए एक सर्वेक्षण के अनुसार, 47% योजनाकारों का कहना है कि उन्हें लगता है कि मोबाइल इवेंट ऐप उनकी व्यावसायिक सफलता के लिए आवश्यक हैं। यह उन्हें परिचारकों के साथ संवाद करने, स्थल के नक्शे और कार्यक्रम भेजने में मदद करता है। 

एंड्रोमो इवेंट प्लानर्स और आयोजकों को इवेंट मोबाइल एप्लिकेशन विकसित करने की अनुमति देता है या ब्रोशर ऐप कुछ ही क्लिक के साथ। एंड्रोमो एक नो-कोडिंग प्लेटफॉर्म है जो किसी भी प्रकार के आयोजन के लिए उपयुक्त तैयार किए गए अनुकूलन योग्य टेम्पलेट प्रदान करता है। 

एंड्रोमो ऐप डेवलपमेंट प्लेटफॉर्म एक घटना मोबाइल एप्लिकेशन बनाना आसान बनाता है जो सभी घटनाओं या त्योहारों को एक ही स्थान पर प्रदर्शित करने में मदद कर सकता है।

इवेंट ऐप बिल्डर के लिए सुविधाएँ

कार्यक्रम का कैलेंडर

आने वाली घटनाओं को शेड्यूल करने के लिए कैलेंडर का उपयोग करें और उपस्थित लोगों को याद दिलाएं कि उन्हें कब भाग लेना है।

क्रिया लिंक

डेवलपर्स लिंक, स्थान, फोन और ईमेल के लिए बटन जोड़ सकते हैं, यह स्थानीय ईवेंट ऐप को अधिक उपयोगकर्ता के अनुकूल बनाता है। उपयोगकर्ताओं की सामग्री साझा करने के लिए एक वास्तविक घटना का लिंक जोड़ें।

मल्टीमीडिया

बल्क अपलोड फ़ंक्शन के साथ, डेवलपर चित्र, ऑडियो फ़ाइलें अपलोड कर सकते हैं और गैलरी, प्लेलिस्ट या रिंगटोन बना सकते हैं। यह एक ऑल-इन-वन घटना है ऐप निर्माता .

सूचनाएं भेजना

यह घटना परिचारकों को जगह में क्या हो रहा है, के साथ अद्यतित रखने का एक तरीका है।

Zendesk समर्थन

यह दर्शकों के लिए मोबाइल एप्लिकेशन के माध्यम से पहुंचने का एक शानदार तरीका है। यह ग्राहक सहायता को अधिक सुलभ और तेज बनाता है।

नक्शा

निःशुल्क ईवेंट ऐप बिल्डर एक क्लिक में Google मानचित्र पर आसानी से स्थान ढूंढने में उपयोगकर्ताओं की सहायता करने के लिए भू-स्थानों को जोड़ना आसान बनाता है।

एक ईवेंट एप्लिकेशन बनाकर पैसा कमाएं

Andromo . के साथ व्यापार मोबाइल ऐप डेवलपर्स कोड को जाने बिना अपने मोबाइल एप्लिकेशन विकास विचारों को वास्तविकता बनाते हैं। एक रोमांचक अवसर मोबाइल एप्लिकेशन बनाने के बाद, बहुत से डेवलपर अतिरिक्त आय अर्जित करने के लिए विज्ञापनों का उपयोग कर रहे हैं। अवसर सम्मेलन ऐप बिल्डर विभिन्न प्रकार के विज्ञापनों जैसे बैनर विज्ञापन, अंतरालीय विज्ञापन, मूल विज्ञापन और वीडियो विज्ञापनों के साथ मुद्रीकरण करने की अनुमति देता है। Google Play और Amazon पर क्रिएशन अपलोड करके पैसे कमाना शुरू करें!

लॉयल्टी कार्ड ऐप्स का फ़ोन

Andromo . के साथ एक ईवेंट ऐप कैसे बनाएं, इस पर 3-चरणीय मार्गदर्शिका

1. एक आसान प्रारंभ अनुभाग में एक टेम्पलेट चुनें

एंड्रोमो डेवलपर्स को कोडिंग कौशल के बिना, जल्दी और आसानी से ईवेंट ऐप्स बनाने की अनुमति देता है। साइन-अप करें, कुछ बुनियादी विवरण प्रदान करें, और सब कुछ जाने के लिए तैयार है।

मंदिर मोबाइल एप्लिकेशन का उपयोग करने के लिए आसान शुरुआत तैयार है

2. इसे अनुकूलित करें, सामग्री जोड़ें, मुद्रीकरण सेटिंग करें

फिर, मोबाइल एप्लिकेशन पर, पसंदीदा गतिविधियाँ, सुविधाएँ और शैलियाँ जोड़ें। के लिए कैलेंडर, मानचित्र, रिंगटोन या ऑडियो फ़ाइलें शामिल करना संभव है संग्रहालय ऑडियो टूर ऐप या संबंधित ऑडियो ऐप्स, और विज्ञापन जैसे मुद्रीकरण तत्वों सहित कई अन्य सुविधाएं।

3. एक मोबाइल एप्लिकेशन बनाएं और इसे एप्लिकेशन स्टोर/प्ले मार्केट में अपलोड करें

एंड्रोमो के साथ, यह एक बार चुनी गई सुविधाओं को जोड़ने के बाद एक बटन के पुश के साथ एक मुफ्त ईवेंट ऐप बनाने के लिए उपलब्ध है। मोबाइल एप्लिकेशन मार्केटप्लेस पर अपलोड के लिए तैयार होने के बाद एंड्रोमो सूचित करता है।

ऐप स्टोर पर एंड्रोमो ऐप को कैसे होस्ट करें

एंड्रोमो क्षमताएं:

व्यवसाय के लिए आवेदन:

 

अन्य बिल्डर्स:

ऐप बिल्डर

ऑडियो ऐप बिल्डर

शिक्षा ऐप बिल्डर

अनुकूलन ऐप निर्माता

आध्यात्मिक ऐप निर्माता

नॉलेज ऐप बिल्डर

मनोरंजन ऐप बिल्डर

मीडियाप्लेयर ऐप मेकर

उत्पादकता ऐप निर्माता

व्यक्तिगत ऐप बिल्डर

गैर-लाभकारी ऐप निर्माता

फैशन ऐप बिल्डर

यूटिलिटी ऐप बिल्डर

एंड्रॉइड ऐप बिल्डर

आईओएस ऐप बिल्डर

क्रॉस-प्लेटफ़ॉर्म ऐप बिल्डर

ड्रैग एंड ड्रॉप ऐप मेकर

आवेदन टेम्पलेट्स

नो-कोड ऐप मेकर

बच्चों के लिए ऐप बिल्डर

एंड्रॉइड टैबलेट ऐप मेकर

आईपैड ऐप बिल्डर

APK निर्माता

फ्री ऐप बिल्डर

सरल ऐप बिल्डर

कस्टम ऐप बिल्डर

स्पंदन ऐप बिल्डर

नेटिव ऐप बिल्डर

ऐप्स के साथ सामग्री का मुद्रीकरण करें

लोग इवेंट ऐप्स क्यों बना रहे हैं?

घटना पंजीकरण को आसान बनाने के लिए

ईवेंट ऐप्स किसी ईवेंट को आयोजित करना आसान बनाते हैं। और यह और भी सुखद हो जाता है यदि कोई उपस्थित लोगों के पंजीकरण और भुगतान का प्रबंधन करना चाहता है। लेकिन धन्यवाद नाइटलाइफ़ ऐप , रात के कार्यक्रमों का आयोजन सुखद हो सकता है। आज इवेंट मोबाइल ऐप उपयोगकर्ताओं को रीयल-टाइम में ईवेंट बनाने, संपादित करने और पूर्वावलोकन करने की अनुमति देता है। इस सेवा में एक एकीकृत पंजीकरण पोर्टल है जहां उपस्थित लोग इलेक्ट्रॉनिक रूप से पंजीकरण कर सकते हैं। ईवेंट ऐप विभिन्न भुगतान विकल्प प्रदान करता है, जिससे उपयोगकर्ता वास्तविक समय में भुगतान संसाधित कर सकते हैं, और इसमें एक अच्छी तरह से डिज़ाइन किया गया उपयोगकर्ता इंटरफ़ेस भी है जो उपयोगकर्ताओं को अपने लोगो, छवियों, रंगों का उपयोग करके किसी भी तरह से ईवेंट पंजीकरण पृष्ठों को अनुकूलित करने की क्षमता देता है। और भी बहुत कुछ।

ग्राहकों के साथ संचार की गुणवत्ता

आयोजक प्रत्येक ईवेंट के बारे में आवश्यक जानकारी प्रदान करने के लिए सामाजिक ईवेंट ऐप का उपयोग करते हैं, इसलिए यह आयोजकों को ग्राहकों के साथ संचार की गुणवत्ता में सुधार करने की अनुमति देता है। सभी ग्राहकों को एक निश्चित भोजन स्थल के बारे में या अपनी वर्तमान स्थिति की साइट के पास या कार्यक्रम स्थल की यात्रा करने के लिए सटीक पथ के बारे में जानकारी प्राप्त करने का मौका मिलता है जैसे कि एक एप्लिकेशन का उपयोग करके रेस्टोरेंट का ऐप .

सहभागी जुड़ाव बढ़ाएँ

आईओएस और एंड्रॉइड के लिए इवेंट शेड्यूल ऐप प्रतिभागियों को इवेंट नेटवर्किंग सुविधाओं को वितरित करके अन्य उपस्थित लोगों के साथ नेटवर्क में मदद करता है जो अन्य प्रतिभागियों के साथ आयोजन स्थल के नक्शे, फर्श लेआउट, इवेंट एजेंडा और समय सारिणी तक पहुंच प्रदान करके जुड़ाव को बढ़ावा देता है। ऐप इवेंट कर्मियों को पुश नोटिफिकेशन के माध्यम से प्रतिभागियों से जुड़ने की अनुमति देता है, जिससे कर्मचारियों को किसी ईवेंट में क्या हो रहा है, इस पर सभी को अपडेट रखने की इजाजत मिलती है। एक लाइव इवेंट के लिए, a फ्री रिजर्वेशन ऐप दर्शकों से जानकारी इकट्ठा करने का एक शानदार तरीका हो सकता है। भविष्य की घटनाओं के लिए, ईवेंट ऐप्स इस बात पर तत्काल प्रतिक्रिया देते हैं कि ईवेंट के बारे में विज़िटर को क्या पसंद आया, यदि ईवेंट उनकी अपेक्षाओं को पूरा करता है या नहीं, और वे क्या कम या अधिक चाहते हैं।

Andromo के साथ सामाजिक कार्यक्रम ऐप्स बनाएं!

एंड्रोमो मोबाइल एप्लिकेशन बिल्डर इवेंट एप्लिकेशन बनाने और दर्शकों के लिए घटनाओं में भाग लेना आसान बनाने का सबसे आसान तरीका है। Andromo के साथ किसी भी प्रकार के मोबाइल एप्लिकेशन को बनने में बहुत कम समय लगता है।  

एंड्रोमो मोबाइल एप्लिकेशन विकास के दायरे को सभी के लिए लाता है क्योंकि यह बहुत लचीला है और बिल्कुल कोडिंग ज्ञान की आवश्यकता नहीं है। हर कोई शानदार मोबाइल ऐप बना सकता है जो सभी डिवाइस पर काम करता है। 

साइन अप करने के लिए एंड्रोमो की वेबसाइट पर जाएं और तुरंत ऐप बनाना शुरू करें!

व्यावसायिक ऐप्स के डेस्कटॉप

नए साल की छूट पाएं
एंड्रोमो वार्षिक पैकेज पर

गुरुवार 50 तक केवल 30.11.2023 कोड उपलब्ध हैं

शौकिया

-30%*

इस प्रोमो कोड का उपयोग करें:

NY2430

अति

-32%*

इस प्रोमो कोड का उपयोग करें:

NY2432

eCommerce

-35%*

इस प्रोमो कोड का उपयोग करें:

NY2435

छोटा व्यापर

-35%*

इस प्रोमो कोड का उपयोग करें:

NY2435

पुनर्विक्रेता

-35%*

इस प्रोमो कोड का उपयोग करें:

NY2435

* - छूट प्रतिशत की गणना एक प्लेटफ़ॉर्म द्वारा अतिरिक्त छूट के साथ 25% की वार्षिक सदस्यता छूट के आधार पर की जाती है।