.

नया साल आ रहा है!

व्यावसायिक ऐप्स के फ़ोन

लॉयल्टी कार्ड ऐप मेकर: बिना कोडिंग के ऐप बनाएं

एक वफादारी कार्यक्रम एक बिंदु-आधारित प्रणाली है जिसका उपयोग खुदरा विक्रेताओं द्वारा वफादार ग्राहकों को पुरस्कृत करने के लिए किया जाता है।  ग्राहक प्रत्येक खरीदारी के साथ अंक अर्जित करते हैं और इन बिंदुओं को पुरस्कार या छूट के लिए भुना सकते हैं।

लॉयल्टी पंच कार्ड ऐप्स व्यवसायों के लिए अपने ग्राहकों को पुरस्कृत करने का एक आसान तरीका है। वर्षों से, खुदरा व्यवसायों ने एक वफादारी कार्ड प्रणाली अपनाई है जो अक्सर ग्राहकों को पुरस्कृत करती है। नतीजतन, ग्राहकों को विभिन्न खुदरा विक्रेताओं के कई कार्ड मिलते हैं।

दुर्भाग्य से, इन सभी कार्डों पर नज़र रखना मुश्किल है। इसलिए अधिकतर ग्राहक कार्ड के गुम होने के कारण रिवॉर्ड पॉइंट से वंचित रह जाते हैं। 

लेकिन क्या होगा अगर ग्राहकों के लिए लॉयल्टी पॉइंट्स को डिजिटल रूप से स्टोर करने का कोई तरीका हो? लगभग अमेरिकियों के 79% एक पुरस्कार कार्यक्रम में शामिल होंगे जिसके लिए भौतिक कार्ड की आवश्यकता नहीं थी।

इसने आपके लिए एक अवसर बनाया है अपना लॉयल्टी कार्ड ऐप बनाएं और ग्राहकों की संतुष्टि में सुधार। 

मोबाइल पंच कार्ड के लाभ

डेवलपर एंड्रोमो ऐप मेकर का उपयोग कर सकते हैं लाभकारी सुविधाओं को जोड़ने के लिए जैसे:

वैयक्तिकृत ऑफ़र

स्टोर के मालिक किसी भी नए उत्पाद या छूट और पुरस्कार के बारे में उपयोगकर्ताओं को सूचित करने के लिए वैयक्तिकृत सूचनाओं का उपयोग कर सकते हैं। सूचनाएं उपयोगकर्ता की पसंदीदा खरीदारी या ब्रांड पर आधारित होती हैं और इससे ग्राहक जुड़ाव बढ़ेगा।

अनुप्रयोग विश्लेषिकी

एनालिटिक्स खुदरा विक्रेता को उपभोक्ता प्रवृत्तियों और वरीयताओं के बारे में जानकारी प्रदान करता है।

आसान साइन-अप

उपयोगकर्ता कुछ ही चरणों में अपने सोशल मीडिया या Google खातों का उपयोग करके साइन अप कर सकते हैं।

मशीन स्टोर प्रदर्शित करता है

लोकप्रिय लॉयल्टी ऐप्स ग्राहकों को उनके स्थान के भीतर स्टोर दिखाते हैं जहां वे जा सकते हैं। यह रूपांतरण दरों को बढ़ाने में मदद करता है।

सामाजिक साझा

सोशल मीडिया विजिबिलिटी को बेहतर बनाने के लिए सोशल शेयरिंग सबसे आसान तरीका है। उपयोगकर्ता अधिक अंक अर्जित करने के लिए एक पोस्ट साझा कर सकते हैं। ऐसे व्यवसाय और कंपनियाँ जो अक्सर ईवेंट होस्ट करते हैं, वे कर सकते हैं घटनाओं के लिए एक ऐप बनाएं नई परियोजनाओं, सीएसआर गतिविधियों और दान के शुभारंभ को साझा करने के लिए वफादारी आवेदन के साथ। यह उपभोक्ताओं को केवल उत्पादों और सेवाओं से अधिक साझा करने के लिए प्रोत्साहित करने का एक शानदार तरीका होगा।

A Creating बनाकर पैसे कमाए डिजिटल पंच कार्ड ऐप

 यह देखना आसान है कि लॉयल्टी पॉइंट सिस्टम से उपभोक्ताओं और व्यवसाय के मालिकों को कैसे लाभ होता है। छोटे व्यवसायों के लिए पंच कार्ड ऐप्स के माध्यम से पैसा कमा सकते हैं सशुल्क सदस्यता जहां cऑनस्यूमर लॉयल्टी प्रोग्राम में शामिल होने के लिए भुगतान करके सीधे आवेदन को निधि देते हैं। 

पैसा कमाने की एक और तकनीक है इन-ऐप विज्ञापन। डेवलपर्स उपयुक्त विज्ञापन विकल्प चुन सकते हैं जैसे स्थिर बैनर, अंतरालीय, मूल विज्ञापन, AdMob और Facebook विज्ञापन।

डेवलपर्स जोड़कर इन-ऐप खरीदारी भी शामिल कर सकते हैं उपभोक्ताओं के लिए मोबाइल एप्लिकेशन के माध्यम से खरीदने के लिए विभिन्न दुकानों से छूट वाली वस्तुएं।

लॉयल्टी कार्ड ऐप्स का फ़ोन

एंड्रोमो के साथ एक डिजिटल पंच कार्ड ऐप कैसे बनाएं

एंड्रोमो एक सरल ऐप बनाने की प्रक्रिया प्रदान करता है जो डेवलपर्स को बिना ऐप्स बनाएं कोडिंग. Andromo के साथ निर्माण करने के तरीके के बारे में नीचे एक संक्षिप्त मार्गदर्शिका दी गई है। 

1. हमारे आसान प्रारंभ अनुभाग में एक टेम्पलेट चुनें

एंड्रोमो उस ऐप के आधार पर चुनने के लिए कई टेम्पलेट प्रदान करता है जिसे आप बनाना चाहते हैं। ईज़ी स्टार्ट सेक्शन में ऐप टेम्प्लेट जैसे संग्रहालय ऐप बिल्डर.

मंदिर मोबाइल एप्लिकेशन का उपयोग करने के लिए आसान शुरुआत तैयार है

2. सामग्री अपलोड सामग्री को अनुकूलित और जोड़ें

पुश नोटिफिकेशन, पासकोड, RSS फ़ीड, कार्ट और बहुत कुछ जैसी सुविधाएँ जोड़ें। बैच अपलोड सुविधा के कारण डेवलपर्स शॉपिंग सूचियां अपलोड कर सकते हैं या एक साथ कई श्रेणियां भर सकते हैं। 

साथ ही, एक रंग योजना चुनें जो स्टोर के रंगों से मेल खाती हो और एक आइकन/लोगो जोड़ें। अंत में स्थिर बैनर और मध्यवर्ती विज्ञापनों जैसे मुद्रीकरण विकल्प शामिल करें। ये सभी विकल्प अन्य ऐप टेम्प्लेट में उपलब्ध हैं जैसे: नाइटक्लब ऐप मेकर और आरक्षण ऐप निर्माता.

3. इसे ऐप मार्केट में अपलोड करें

उपयोगकर्ता अनुभव को बेहतर बनाने के लिए ऐप सुविधाओं की जाँच करें। एक बार एप्लिकेशन आईओएस और एंड्रॉइड दोनों प्लेटफॉर्म पर प्रकाशित होने के लिए तैयार है।

ऐप स्टोर पर एंड्रोमो ऐप को कैसे होस्ट करें

एंड्रोमो क्षमताएं:

व्यवसाय के लिए आवेदन:

 

अन्य बिल्डर्स:

ऐप बिल्डर

ऑडियो ऐप बिल्डर

शिक्षा ऐप बिल्डर

अनुकूलन ऐप निर्माता

आध्यात्मिक ऐप निर्माता

नॉलेज ऐप बिल्डर

मनोरंजन ऐप बिल्डर

मीडियाप्लेयर ऐप मेकर

उत्पादकता ऐप निर्माता

व्यक्तिगत ऐप बिल्डर

गैर-लाभकारी ऐप निर्माता

फैशन ऐप बिल्डर

यूटिलिटी ऐप बिल्डर

एंड्रॉइड ऐप बिल्डर

आईओएस ऐप बिल्डर

क्रॉस-प्लेटफ़ॉर्म ऐप बिल्डर

ड्रैग एंड ड्रॉप ऐप मेकर

आवेदन टेम्पलेट्स

नो-कोड ऐप मेकर

बच्चों के लिए ऐप बिल्डर

एंड्रॉइड टैबलेट ऐप मेकर

आईपैड ऐप बिल्डर

APK निर्माता

फ्री ऐप बिल्डर

सरल ऐप बिल्डर

कस्टम ऐप बिल्डर

स्पंदन ऐप बिल्डर

नेटिव ऐप बिल्डर

ऐप्स के साथ सामग्री का मुद्रीकरण करें

पंच कार्ड ऐप क्यों बनाएं?

जहां उपभोक्ताओं को एक से अधिक कार्ड ले जाने की आवश्यकता नहीं है, वहीं खुदरा विक्रेताओं को भी कुछ लाभ मिलते हैं। वे कर सकते हैं:

ग्राहक प्रतिधारण में सुधार

लॉयल्टी पॉइंट ग्राहकों को बार-बार खरीदारी करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं। साथ ही, खुदरा विक्रेता अधिक ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए आकर्षक पुरस्कार प्रदान कर सकते हैं। व्यवसाय के स्वामी भी इसका उपयोग करके ग्राहकों को बनाए रख सकते हैं ऑनलाइन कैटलॉग ऐप बिल्डर अपने माल का प्रदर्शन करने और नए उत्पादों की घोषणा करने के लिए कैटलॉग ऐप बनाने के लिए।

ग्राहक डेटा तक पहुंच

व्यवसाय के स्वामी ग्राहकों के व्यय की निगरानी कर सकते हैं और देख सकते हैं कि कौन से उत्पाद और ऑफ़र ग्राहकों को अधिक आकर्षक लगते हैं। 87% उपभोक्ता अपनी गतिविधियों की निगरानी के लिए खुले हैं यदि यह व्यक्तिगत पुरस्कारों की ओर ले जाता है।

प्रभावी ढंग से संवाद

खुदरा विक्रेता, रेस्तरां और व्यवसाय के मालिक एप्लिकेशन के माध्यम से नए उत्पादों / सेवाओं, छूटों की घोषणा कर सकते हैं और यहां तक ​​कि दोषपूर्ण उत्पादों को वापस भी ले सकते हैं। वे Andromo's . का उपयोग करके एक व्यावसायिक एप्लिकेशन बनाकर संचार में सुधार भी कर सकते हैं बिजनेस ऐप मेकर ग्राहकों के साथ अपनी सेवाओं, उत्पादों, कीमतों और प्रस्तावों को साझा करने के लिए।

एक आसान सत्यापन मानदंड चुनें

लॉयल्टी कार्ड को क्यूआर कोड, मैन्युअल चेक-इन या सोशल मीडिया शेयरिंग द्वारा मान्य किया जा सकता है।

24/7 चैट सहायता प्रदान करें

ग्राहकों के पास ग्राहक सेवा तक पहुंच है। कॉल या ईमेल करने की कोई आवश्यकता नहीं है।

दृश्यता बढ़ाएं

खुदरा विक्रेता उपयोगकर्ताओं को अतिरिक्त बिंदुओं के लिए सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा करने के लिए प्रोत्साहित करने के लिए पंच कार्ड ऐप का उपयोग कर सकते हैं। रेस्तरां मालिक कर सकते हैं रेस्टोरेंट ऐप्स बनाएं और उन लोगों को लक्षित करने के लिए उन्हें लॉयल्टी ऐप्स से लिंक करें जो घर से ऑर्डर करना और खाना पसंद करते हैं।

लोकप्रिय लॉयल्टी कार्ड ऐप्स

लॉयल्टी पंच कार्ड ऐप्स कुछ समय के लिए आसपास रहे हैं। वे सुविधा और विश्वसनीयता प्रदान करते हैं, इसलिए उपभोक्ता उनका उपयोग अपने बटुए को व्यवस्थित करने के लिए करते हैं। 

नीचे आमतौर पर उपयोग किए जाने वाले पंच अनुप्रयोगों की एक सूची है। 

1. स्टोकार्ड

यह मोबाइल लॉयल्टी कार्ड वॉलेट उपयोगकर्ताओं को अपने मोबाइल डिवाइस से स्टोर के लॉयल्टी कार्ड बारकोड को स्कैन करने की अनुमति देता है। उपयोगकर्ता छूट, कूपन, परिपत्र और फ़्लायर्स भी ब्राउज़ कर सकते हैं।

2. की रिंग

आपको कई कार्ड स्टोर करने और सर्कुलर, साप्ताहिक विज्ञापन और कूपन खोजने की अनुमति देता है।

3. ऐप्पल वॉलेट

Apple वॉलेट सिर्फ एक लॉयल्टी कार्ड वॉलेट से ज्यादा है। ऐप्पल वॉलेट उपयोगकर्ताओं को मूवी टिकट, डेबिट, क्रेडिट और प्रीपेड कार्ड स्टोर करने की भी अनुमति देता है।

एंड्रोमो के साथ एक एप्लिकेशन बनाएं!

अपना लॉयल्टी कार्ड ऐप निःशुल्क बनाएं साथ में एंड्रोमो ऐप मेकर. एंड्रोमो अप-टू-डेट सॉफ़्टवेयर प्रदान करता है जो एंड्रॉइड और आईओएस फोन के लिए टॉप-रेटेड लॉयल्टी ऐप्स की गारंटी देता है। 

व्यवसाय के मालिक उपभोक्ताओं के लिए अंक एकत्र करना और रिडीम करना और साथ ही ऑनलाइन खरीदारी करना आसान बना सकते हैं। नतीजतन, थाय ग्राहकों को बनाए रख सकता है और बिक्री में सुधार के लिए एकत्रित जानकारी का उपयोग कर सकता है। 

Andromo को आज़माएं और आज ही एक मोबाइल एप्लिकेशन डिज़ाइन करें!

व्यावसायिक ऐप्स के डेस्कटॉप

नए साल की छूट पाएं
एंड्रोमो वार्षिक पैकेज पर

गुरुवार 50 तक केवल 30.11.2023 कोड उपलब्ध हैं

शौकिया

-30%*

इस प्रोमो कोड का उपयोग करें:

NY2430

अति

-32%*

इस प्रोमो कोड का उपयोग करें:

NY2432

eCommerce

-35%*

इस प्रोमो कोड का उपयोग करें:

NY2435

छोटा व्यापर

-35%*

इस प्रोमो कोड का उपयोग करें:

NY2435

पुनर्विक्रेता

-35%*

इस प्रोमो कोड का उपयोग करें:

NY2435

* - छूट प्रतिशत की गणना एक प्लेटफ़ॉर्म द्वारा अतिरिक्त छूट के साथ 25% की वार्षिक सदस्यता छूट के आधार पर की जाती है।