.

नया साल आ रहा है!

ऑडियो ऐप गाने के ऐप्स का स्क्रीनशॉट

Andromo . के साथ ट्यूब ऐप बनाएं

हाल के वर्षों में, वीडियो सामग्री की उच्च मांग के कारण ट्यूब अनुप्रयोगों में वृद्धि हुई है। इसलिए, डेवलपर्स अपने मोबाइल एप्लिकेशन की कार्यक्षमता का विस्तार करते हैं, जिससे पैसे कमाने के रास्ते बनते हैं।

खेल प्रेमियों के लिए टीमों को खेलते देखने के लिए अगली पंक्ति की सीट पाने का संघर्ष विकसित करने के साथ तय किया गया है a लाइवस्ट्रीम ऐप. इसके अलावा, ट्यूब ऐप्स के व्यावसायिक मूल्य को नजरअंदाज करना असंभव है। उदाहरण के लिए, नेटफ्लिक्स, एक मूवी ऐप, इंटरनेट पर मूवी स्ट्रीमिंग के लिए सबसे अच्छा ट्यूब ऐप है। 7.3 बिलियन डॉलर से अधिक के साथ नेटफ्लिक्स द्वारा उत्पन्न 2021 की पहली तिमाही में। इसने व्यक्तियों की आवश्यकता को बढ़ा दिया मीडिया ऐप्स बनाएं वैश्विक उद्योग के हर क्षेत्र में ट्यूब ऐप की बढ़ती मांग के लिए।

एंड्रोमो, ए मोबाइल एप्लिकेशन निर्माता, का उद्देश्य अनुभवी डेवलपर्स और तकनीकी उत्साही लोगों के बीच खेल के मैदान को समतल करना है। पालन ​​करने में आसान गाइड के साथ, कोई भी ट्यूब ऐप बना सकता है।

एक ट्यूब ऐप के लिए एंड्रोमो की विशेषताएं

A वीडियो ऐप Andromo से निम्नलिखित लाभ प्रदान करता है:

मोबाइल का उपयोग

एंड्रोमो के कई ट्यूब ऐप सभी उपयोगकर्ताओं, आईओएस और एंड्रॉइड के लिए उपलब्ध हैं। ट्यूब ऐप एंड्रॉइड के साथ, आप अपनी पहुंच का विस्तार भी कर सकते हैं और अधिक दर्शकों को जोड़ सकते हैं।

प्रायोजित सामग्री

दर्शकों के आधार में वृद्धि के साथ, अन्य उत्पादों और सेवाओं को बढ़ावा देने के अवसर हैं। साथ ही, जो कंपनियां मार्केटिंग को महत्व देती हैं, उन्हें अपनी सामग्री को मोबाइल ट्यूब ऐप पर प्रदर्शित करने के लिए भुगतान करना होगा।

सूचनाएं धक्का

एक अन्य लाभ उपयोगकर्ताओं को लगातार नए वीडियो के बारे में सूचित करने का अवसर है। चूंकि मोबाइल उपयोगकर्ता हमेशा ऑनलाइन रहते हैं, इसलिए यह सुविधा होना आवश्यक है। साथ ही, जब पुश नोटिफिकेशन उचित रूप से भेजे जाते हैं, तो उपयोगकर्ता शायद ही अपने पसंदीदा शो को मिस करते हैं।

यूट्यूब प्लेयर

वीडियो सोशल मीडिया होने के साथ-साथ यह एक बेहतरीन सर्च इंजन भी है। प्लेटफ़ॉर्म का उपयोग करने के बजाय, फ़ोन पर स्ट्रीम करने के लिए ट्यूब ऐप्स बहुत अधिक सुविधाजनक हैं।

उन्नत मुद्रीकरण

एंड्रोमो में लचीली मुद्रीकरण विशेषताएं हैं जो ऐप निर्माताओं को सामग्री से पैसा बनाने की अनुमति देती हैं। ट्यूब ऐप के साथ आकर्षक बैनर विज्ञापनों, इंटरस्टीशियल विज्ञापनों और नेटिव विज्ञापनों के साथ दर्शकों की सेवा करें।

गूगल प्ले/ऐप स्टोर सपोर्ट

ये प्लेटफ़ॉर्म आपके नवनिर्मित ऐप को लक्षित उपयोगकर्ताओं के लिए पेश करते हैं। उदाहरण के लिए, ए लाइवस्ट्रीम ऐपAndroid के लिए सर्वश्रेष्ठ ट्यूब ऐप में से एक, ऐप स्टोर और Google Play दोनों पर प्रदर्शित किया जा सकता है।

एक ट्यूब ऐप का उपयोग करके पैसे कमाएं

मोबाइल ट्यूब ऐप से पैसा कमाना आसान है। इन-ऐप विज्ञापन के माध्यम से सबसे तेज़ साधन है। जब अन्य व्यवसाय ऐप में अपनी सामग्री प्रदर्शित करना चाहते हैं, तो शुल्क या शुल्क लागू हो सकते हैं। सौदे के आधार पर, एक डेवलपर को प्रत्येक ऐप खरीद पर एक कमीशन भी मिल सकता है।

इसके अलावा, कोई Google Play या Amazon पर ऐप विक्रेता भी बन सकता है। कैसे? एंड्रोमो के साथ। इन प्लेटफार्मों पर विकसित ऐप्स अपलोड करें और कमाई शुरू करें।

मोबाइल फोन जिस पर ऑडियो एप्लिकेशन है

एंड्रोमो के साथ मूवी ऐप बनाने के लिए 3-स्टेप गाइड

सबसे अच्छा ट्यूब एप्लिकेशन बनाना चाहते हैं, शायद a iPhone के लिए मूवी ट्यूब ऐप, तो मुड़ने के लिए केवल एक ही जगह है - Andromo। 

साइट पर नया? यहां इसकी एक आसान 3-चरणीय प्रक्रिया है:

1. हमारे आसान प्रारंभ अनुभाग में एक टेम्पलेट चुनें

'आसान प्रारंभ अनुभाग' का पता लगाएँ और एक टेम्पलेट चुनें जो परियोजना के अनुकूल हो। चुनने के लिए टेम्पलेट्स की एक विस्तृत श्रृंखला है। तो, एक्सप्लोर करने में संकोच न करें।

मंदिर मोबाइल एप्लिकेशन का उपयोग करने के लिए आसान शुरुआत तैयार है

2. इसे अनुकूलित करें, सामग्री जोड़ें, मुद्रीकरण सेटिंग करें

मोबाइल ट्यूब ऐप के लिए सबसे अच्छा रंग और पृष्ठभूमि चुनने की स्वतंत्रता है। सामग्री को बैचों में अपलोड करें और उसका मुद्रीकरण करें।

3. ऐप बनाएं और इसे ऐप स्टोर/प्ले मार्केट में अपलोड करें

परियोजना की मांग के अनुसार मोबाइल ऐप को एक विशिष्ट स्वाद के लिए डिज़ाइन करें। आईओएस और एंड्रॉइड प्लेटफॉर्म पर प्रकाशित करने से पहले सुनिश्चित करें कि सब कुछ क्रम में है।

ऐप स्टोर पर एंड्रोमो ऐप को कैसे होस्ट करें

एंड्रोमो क्षमताएं:

मीडियाप्लेयर ऐप मेकर:

 

अन्य बिल्डर्स:

ऐप बिल्डर

ऑडियो ऐप बिल्डर

शिक्षा ऐप बिल्डर

अनुकूलन ऐप निर्माता

आध्यात्मिक ऐप निर्माता

नॉलेज ऐप बिल्डर

मनोरंजन ऐप बिल्डर

बिजनेस ऐप मेकर

उत्पादकता ऐप निर्माता

व्यक्तिगत ऐप बिल्डर

गैर-लाभकारी ऐप निर्माता

फैशन ऐप बिल्डर

यूटिलिटी ऐप बिल्डर

एंड्रॉइड ऐप बिल्डर

आईओएस ऐप बिल्डर

क्रॉस-प्लेटफ़ॉर्म ऐप बिल्डर

ड्रैग एंड ड्रॉप ऐप मेकर

आवेदन टेम्पलेट्स

नो-कोड ऐप मेकर

बच्चों के लिए ऐप बिल्डर

एंड्रॉइड टैबलेट ऐप मेकर

आईपैड ऐप बिल्डर

APK निर्माता

फ्री ऐप बिल्डर

सरल ऐप बिल्डर

कस्टम ऐप बिल्डर

स्पंदन ऐप बिल्डर

नेटिव ऐप बिल्डर

ऐप्स के साथ सामग्री का मुद्रीकरण करें

लोग ट्यूब ऐप क्यों बनाते हैं?

प्रौद्योगिकी की दुनिया गति प्राप्त कर रही है, और मोबाइल एप्लिकेशन इसमें एक अनूठी भूमिका निभाते हैं। एप्लिकेशन इन दिनों लोकप्रिय हैं, लेकिन उनमें से बड़ी संख्या में हैं। एक शानदार उत्पाद बनाना और यह समझना आवश्यक है कि लोग उन्हें क्यों बनाते हैं। विभिन्न उद्देश्य हैं। यहाँ इसके कुछ हैं।

बड़े दर्शक

ट्यूब एप्लिकेशन में वेब ब्राउज़र खोज के लिए धन्यवाद, हर कोई अलग-अलग वीडियो सामग्री ढूंढ सकता है: समाचार, फिल्में, क्लिप, और बहुत कुछ। यह उपयोगकर्ता के हितों को पूरा करेगा।

विज्ञापन के अवसर

डेवलपर वीडियो के हिस्से में प्रायोजित सामग्री जोड़कर मूल विज्ञापनों से पैसा कमाते हैं। और इस प्रकार, वे खुद को निष्क्रिय आय प्रदान करते हैं।

गुणवत्ता की सामग्री

ट्यूब वीडियो की लोकप्रियता के कारण, एप्लिकेशन को एचडी प्रारूप में आकर्षक, उच्च गुणवत्ता वाली वीडियो सामग्री से भरा जा सकता है।

उपयोगकर्ता के अनुकूल

एंड्रॉइड फोन एप्लिकेशन के लिए एक ट्यूब ऐप को उपयोगकर्ता के लिए यथासंभव अनुकूलित किया जा सकता है: संगीत सुनना या ऑफ़लाइन क्लिप करना। उपयोगकर्ता इस एप्लिकेशन को तब पसंद करेंगे जब इंटरनेट का उपयोग न हो, जो कि यात्रा करते समय होता है।

सफल उत्पाद के प्रतिनिधियों में से एक प्ले ट्यूब और वीडियो ट्यूब है। ऐप में पूरी दुनिया में शानदार वीडियो और मुफ्त संगीत ढूंढना आसान है। पूर्ण स्क्रीन पर संगीत और फिल्म ट्यूब चलाने की सबसे अच्छी संभावना है। इसकी व्यापक कार्यक्षमता के कारण, ट्यूब फिल्में ऐप एक उच्च रेटिंग है, साथ ही सकारात्मक समीक्षा भी है।

Andromo . के साथ और ऐप्स बनाएं

चाहे वह मूवी ट्यूब ऐप हो या आईफोन के लिए पूरी तरह से नया ट्यूब एप्लिकेशन या एंड्रॉइड फोन के लिए ट्यूब ऐप, एंड्रोमो इतना मूल्य प्रदान करता है कि यह मजेदार और रोमांचक बनाता है।

विभिन्न स्टाइलिश टेम्प्लेट, पृष्ठभूमि से, एकल-हाथ से अनुकूलित और मुद्रीकरण करने की क्षमता के बिना, कोडिंग के बिना एक नया ट्यूब एप्लिकेशन बनाना संभव है। 

साथ ही, अप-टू-डेट सॉफ़्टवेयर और उपयोग में आसान सुविधाएं इस बात की गारंटी देती हैं कि उपयोगकर्ता रचनात्मक होने के लिए सही संसाधनों से सुसज्जित हैं। 

तो क्यों न आज ही एंड्रोमो को आजमाएं? तलाशने के लिए मूल्य का एक बोतलबंद है!

मीडिया प्लेयर ऐप के साथ डेस्कटॉप स्क्रीन

नए साल की छूट पाएं
एंड्रोमो वार्षिक पैकेज पर

गुरुवार 50 तक केवल 30.11.2023 कोड उपलब्ध हैं

शौकिया

-30%*

इस प्रोमो कोड का उपयोग करें:

NY2430

अति

-32%*

इस प्रोमो कोड का उपयोग करें:

NY2432

eCommerce

-35%*

इस प्रोमो कोड का उपयोग करें:

NY2435

छोटा व्यापर

-35%*

इस प्रोमो कोड का उपयोग करें:

NY2435

पुनर्विक्रेता

-35%*

इस प्रोमो कोड का उपयोग करें:

NY2435

* - छूट प्रतिशत की गणना एक प्लेटफ़ॉर्म द्वारा अतिरिक्त छूट के साथ 25% की वार्षिक सदस्यता छूट के आधार पर की जाती है।