.

नया साल आ रहा है!

मीडियाप्लेयर ऐप फोन

एंड्रोमो: बिना कोड के एक वीडियो ऐप बनाएं

विभिन्न क्षेत्रों में अनुप्रयोगों की लगातार बढ़ती विस्तृत श्रृंखला के कारण वीडियो ऐप्स आज की दुनिया में बहुत लोकप्रियता हासिल कर रहे हैं और उपयोग में वृद्धि कर रहे हैं। उदाहरण के लिए, वीडियो के उपयोग से व्यापार क्षेत्र को बहुत लाभ हुआ है। Wyzowl Research द्वारा सर्वेक्षण किए गए 83% व्यवसायों ने पहुंच बढ़ाने, ब्रांड जागरूकता और बिक्री बढ़ाने में एक सफल व्यावसायिक उपकरण के रूप में वीडियो के उपयोग की सूचना दी। 

वीडियो ऐप्स की मांग बढ़ रही है क्योंकि व्यक्तियों और फर्मों का लक्ष्य लागू होने पर दृश्य सामग्री को नियोजित करना है। यह मांग किसी के लिए भी एक शानदार विचार के साथ वीडियो ऐप बनाने का अवसर खोलती है। 

Andromo ने सभी के लिए एक सरल वीडियो ऐप निर्माता विकसित किया है। सही विचारों और बटनों के सरल पुश के साथ एंड्रॉइड के लिए एक विशिष्ट उद्देश्य के अनुरूप एंड्रॉइड के लिए कोड की एक भी पंक्ति लिखे बिना सबसे अच्छा वीडियो ऐप एंड्रोमो का उपयोग करके बनाया जा सकता है। लाइव-स्ट्रीमिंग, विज्ञापन और पुश नोटिफिकेशन एक मानक पैसा बनाने वाला एप्लिकेशन बनाने के लिए उपलब्ध कई सुविधाओं का हिस्सा हैं।

वीडियो ऐप बनाने के लिए एंड्रोमो का उपयोग क्यों करें?

कोई कोडिंग नहीं

एंड्रोमो डेवलपर्स को टेम्प्लेट का उपयोग करके विचारों को साकार करने की अनुमति देता है। कोड की कोई आवश्यकता नहीं है, इसलिए मंच का उपयोग करना आसान है।

प्रायोजित सामग्री

बनाए गए मोबाइल ऐप्स को अन्य के बीच नेटिव विज्ञापनों (ऐप्लिकेशन के कार्य से मेल खाने वाले विज्ञापन) और ओटीटी (ओवर-द-टॉप) विज्ञापनों के माध्यम से मुद्रीकृत किया जा सकता है।

अधिसूचना करें

अधिसूचना विकल्प उपयोगकर्ताओं के लिए नए जारी किए गए वीडियो तक पहुंच बनाना संभव बनाते हैं। यह उपयोगकर्ताओं को सही समय पर सही जानकारी तक पहुंचने की अनुमति देता है।

यूट्यूब प्लेयर

यह सुविधा YouTube वीडियो तक सीधे पहुंच की अनुमति देती है। कोई अधिक सुविधाजनक समय के लिए वीडियो को स्ट्रीम कर सकता है या पेज या शीर्षक को सहेज सकता है।

ऐप स्टोर

एंड्रोमो के साथ, विकसित ऐप्स ऐपस्टोर मानक हैं और, पूरा होने पर, Google Play, ऐप्पल स्टोर, या अमेज़ॅन पर अपलोड किए जा सकते हैं। तकनीकी जटिलताओं के बिना सर्वश्रेष्ठ वीडियो ऐप्स में से एक बनाएं और इसे प्रतिष्ठित ऐप स्टोर पर अपलोड करें।

वीडियो ऐप बनाकर पैसे कमाएं

विश्वव्यापी महामारी के परिणामस्वरूप डिजिटल उपकरणों के डाउनलोड और उपयोग में वृद्धि हुई है।

आवश्यक जानकारी के साथ, विशिष्ट विशेषताओं वाले मोबाइल ऐप विकसित करके कोई भी व्यक्ति पैसा कमा सकता है। एंड्रोमो में मुद्रीकरण के लिए कुछ बेहतरीन सुविधाएं उपलब्ध हैं। एंड्रोमो द्वारा प्रदान किए गए कुछ एडॉप्शन स्टेटिक बैनर, नेटिव विज्ञापन और इंटरस्टिशियल हैं। राजस्व को अधिकतम करने के लिए, कोई ऐप केवल बिक्री पर उपलब्ध करा सकता है, यहां तक ​​कि इन-ऐप खरीदारी के साथ, प्रकार और उपयोग के आधार पर।

मोबाइल फोन जिस पर ऑडियो एप्लिकेशन है

Andromo . के साथ निर्मित वीडियो ऐप

+
ऐप्स प्रकाशित
10000 +
डाउनलोड / वर्ष
मुरोत्तल मुज़म्मिल हसबल्लाह एमपी3 ऑफलाइन

मुर्रोत्तल मुज़म्मिल हसबल्लाह

एमपी3 ऑफलाइन

ऐप एंड्रोमो का उपयोग करके बनाए गए ऐप्स का एक उदाहरण है आवेदन निर्माता. यहां ऐप के बारे में कुछ सामान्य जानकारी दी गई है। इसे शैक्षिक उद्देश्यों के लिए विकसित किया गया था। उपयोगकर्ताओं के पास कुरान के विभिन्न हिस्सों तक पहुंच है और वे एक चयनित अध्याय या खंड को सुन सकते हैं।

विचार एक ऐसा ऐप बनाने का था जो मुस्लिम छात्रों और इच्छुक पार्टियों के लिए पवित्र पुस्तक का पाठ करने में सक्षम हो। ऐप को जुलाई 2018 में प्ले स्टोर पर जारी किया गया था और उस समय में इसे 100,000 से अधिक डाउनलोड प्राप्त हुए हैं। 4000 से अधिक समीक्षाओं के साथ, इस ऐप की सामान्य रेटिंग 4.5 से अधिक है। इसने दुनिया भर के उपयोगकर्ताओं के लिए ऐप की सामान्य अपील को बढ़ा दिया है। 

इस ऐप में विकास की गुंजाइश है। उनमें से कुछ शामिल हैं। इस ऐप में कुरान की और आयतें जोड़ने की योजना है। इससे इसका उपयोग और कवरेज बढ़ेगा, जिससे यह यूजर्स के लिए एक बेहतर ऐप बन जाएगा। विभिन्न पाठों की ऑडियो गुणवत्ता बढ़ाने की योजना भी चल रही है। बेहतर ऑडियो गुणवत्ता ऐप को विभिन्न उम्र के उपयोगकर्ताओं के लिए अधिक उपयुक्त बनाती है।

 

Andromo . के साथ एक वीडियो ऐप कैसे बनाएं, इस पर एक 3-चरणीय मार्गदर्शिका

एंड्रोमो के लिए धन्यवाद, कोई भी कोडिंग ज्ञान के साथ वीडियो ऐप बनाना सीख सकता है। मीडिया ऐप मेकर वेबसाइट पर पेज ऐसा करने के बारे में कुछ सुराग प्रदान करता है।

ध्यान देने योग्य एक दिलचस्प बात यह है कि जिन सुविधाओं का उल्लेख किया जाना है, वे विभिन्न ऑपरेटिंग सिस्टमों के लिए उपयुक्त हैं। इसलिए तीन आसान चरणों में Android और iOS के लिए सर्वश्रेष्ठ वीडियो ऐप्स में से एक बनाना संभव है।

  1. टेम्पलेट चुनें

मंच पर विभिन्न नवीन टेम्पलेट उपलब्ध हैं। एक आसान शुरुआत अनुभाग है जहां एक डेवलपर वांछित टेम्पलेट चुनता है। उदाहरणों में शामिल हैं a ट्यूब ऐप बिल्डर.

मंदिर मोबाइल एप्लिकेशन का उपयोग करने के लिए आसान शुरुआत तैयार है

2. अनुकूलित करें

विभिन्न टेम्पलेट्स का चयन करने के बाद, अगला चरण अनुकूलन है। यह वीडियो ऐप को बिल्डर की इच्छा के अनुसार चलाने के लिए अद्वितीय विचारों और सुविधाओं को जोड़ने के लिए जगह देता है।  

अनुकूलन में लुक, स्ट्रीमिंग विकल्प, वीडियो आकार और कई अन्य विकल्प भी शामिल हैं। पसंदीदा सुविधाओं को चुनने के लिए एक मुद्रीकरण अनुभाग है।

3. अपलोड करें

अगला कदम मोबाइल ऐप को वांछित स्तर तक बनाना है। एक बार जो पूरा हो गया। जो कुछ बचा है वह ऐप को एंड्रॉइड या आईओएस ऐप स्टोर पर अपलोड करना है।

ऐप स्टोर पर एंड्रोमो ऐप को कैसे होस्ट करें

एंड्रोमो क्षमताएं:

मीडियाप्लेयर ऐप मेकर:

 

अन्य बिल्डर्स:

ऐप बिल्डर

ऑडियो ऐप बिल्डर

शिक्षा ऐप बिल्डर

अनुकूलन ऐप निर्माता

आध्यात्मिक ऐप निर्माता

नॉलेज ऐप बिल्डर

मनोरंजन ऐप बिल्डर

बिजनेस ऐप मेकर

उत्पादकता ऐप निर्माता

व्यक्तिगत ऐप बिल्डर

गैर-लाभकारी ऐप निर्माता

फैशन ऐप बिल्डर

यूटिलिटी ऐप बिल्डर

एंड्रॉइड ऐप बिल्डर

आईओएस ऐप बिल्डर

क्रॉस-प्लेटफ़ॉर्म ऐप बिल्डर

ड्रैग एंड ड्रॉप ऐप मेकर

आवेदन टेम्पलेट्स

नो-कोड ऐप मेकर

बच्चों के लिए ऐप बिल्डर

एंड्रॉइड टैबलेट ऐप मेकर

आईपैड ऐप बिल्डर

APK निर्माता

फ्री ऐप बिल्डर

सरल ऐप बिल्डर

कस्टम ऐप बिल्डर

स्पंदन ऐप बिल्डर

नेटिव ऐप बिल्डर

ऐप्स के साथ सामग्री का मुद्रीकरण करें

आप जैसे 1 मिलियन से अधिक लोग दुनिया भर से एंड्रोमो ऐप बिल्डर सेवा के लिए साइन अप किया है और बिना कोडिंग के अपना मोबाइल ऐप बनाया है। 99% संतुष्ट हैं और कुछ ही समय में कई ऐप बना रहे हैं!

शेरोन बैसिलो
शेरोन बैसिलो
इंडिया
विस्तार में पढ़ें
दरअसल, एंड्रोमो के साथ ऐप बनाना वाकई आसान था। गैर-संचारी रोगों की रोकथाम पर, मेरे ऐप्स स्वास्थ्य के क्षेत्र में हैं। मैं लगभग 10000$ . बनाता हूँ सालाना, और यह मेरी मुख्य नौकरी के साथ-साथ मेरी साइड इनकम है। मुझे एंड्रोमो के साथ निर्मित ऐप्स से निष्क्रिय आय प्राप्त करने में आनंद आता है।
मारिअस
मारिअस
रोमानिया
विस्तार में पढ़ें
मैं अपने ऐप्स से लगभग 500€ कमाता हूं, और यह मेरी मुख्य नौकरी के साथ-साथ मेरी अतिरिक्त आय भी है। पिछले दिसंबर में, मैंने 1500€ कमाए। जब मैं बीमार था तब ऐप व्यवसाय ने मुझे काफी लचीलेपन और स्थिर आय की पेशकश की थी, इसलिए मेरे लिए, एंड्रोमो एक उत्कृष्ट निवेश साबित हुआ।
संसार लोचन
संसार लोचन
इंडिया
विस्तार में पढ़ें
एंड्रोमो बहुत उपयोगकर्ता के अनुकूल है। यह अंतिम उपयोगकर्ता की जरूरतों को पूरी तरह से संतुष्ट करता है और ऐसा जल्दी और प्रभावी ढंग से करता है। मेरे पास एक ब्लॉग है, और मेरा ऐप मेरे ग्राहकों के साथ बातचीत करने का एक उत्कृष्ट उपकरण है। इसके अलावा, मेरा ऐप मुझे मासिक 1400 डॉलर लाता है।
यूनुस और सारा
यूनुस और सारा
मोरक्को
विस्तार में पढ़ें
एंड्रोमो ने हमें बिना कोडिंग कौशल के ऐप्स बनाने की क्षमता दी, और आज यह एंड्रोमो में एक अच्छा ऐप बनाने में आमतौर पर हमें 2-3 घंटे लगते हैं। हम अपने ऐप्स से लगभग 2000$ कमाते हैं, और यह हमारे परिवार की मुख्य आय है।
डैनियल
डैनियल
इक्वेडोर
विस्तार में पढ़ें
एंड्रोमो के साथ एक ऐप बनाने में मुझे आमतौर पर दो दिन लगते हैं, और मैं प्रति माह 1200 डॉलर और 1500 डॉलर के बीच कमाता हूं। यह मेरी प्राथमिक आय है, जिससे मुझे अपने परिवार का भरण-पोषण करने में मदद मिलती है।
Sorin
Sorin
रोमानिया
विस्तार में पढ़ें
एक अच्छा एप्लिकेशन बनाने में मुझे लगभग 10 दिन लगते हैं। ऐप बनाना मेरा मुख्य काम है और मैं इससे अपने परिवार का भरण-पोषण कर सकता हूं। मेरी राय में एंड्रोमो सबसे अच्छा है, इसी वजह से मुझे यह प्लेटफॉर्म पसंद है!
पूर्व
आगामी

लोग वीडियो ऐप्स क्यों बनाते हैं?

दुनिया एक डिजिटल गांव के रूप में आगे बढ़ रही है जहां कोई भी कमरे के कोनों से कुछ भी एक्सेस कर सकता है। हाल की घटनाओं जैसे कि कोविड -19 महामारी ने वीडियो ऐप बनाने के लिए और विकल्प या कारण बनाए हैं। वे विभिन्न उद्देश्यों की पूर्ति करते हैं। उनमें से कुछ यहां हैं।

बैठक के उद्देश्य

कई कंपनियों में आज दूरदराज के कर्मचारी हैं जो हजारों मील दूर रहते हैं। वीडियो ऐप इन कंपनियों द्वारा उद्देश्यों को पूरा करने के लिए बनाए गए हैं। एक उदाहरण ज़ूम है, जो 2020 और 2021 के सबसे तेजी से बढ़ते प्लेटफार्मों में से एक है। यह विभिन्न प्रतिष्ठानों द्वारा वीडियो मीटिंग, फ़ोरम, इवेंट और बहुत कुछ आयोजित करने के लिए उपयोग किया जाने वाला टूल है। पहले से रिकॉर्ड किए गए वीडियो को साझा करने का विकल्प भी उपलब्ध है।

सामग्री निर्माण

शिक्षा या मनोरंजन उद्देश्यों के लिए सामग्री निर्माण एक और कारण है। इनमें से कुछ अभिनव मोबाइल ऐप उपयोगकर्ता को स्वयं के वीडियो बनाने की अनुमति देते हैं। वीडियो विभिन्न विशिष्ट कारणों से बनाया जा सकता है। एक उदाहरण Youtube है, जो सामग्री निर्माताओं और व्यवसायों के लिए एक डिजिटल स्थान है। वीडियो विभिन्न उपयोगकर्ताओं द्वारा अपलोड किए जाते हैं और दुनिया भर में उपलब्ध कराए जाते हैं। "टिप्पणियाँ," "चैनल," "पसंद और नापसंद," और अन्य जैसी सुविधाएँ प्लेटफ़ॉर्म को प्रभावी और कुशल बनाती हैं।

संपादन

मौजूदा वीडियो का संपादन एक और कारण है जिससे लोग इस सेवा का उपयोग करते हैं। बड़े दर्शकों के लिए उपशीर्षक जोड़े जा सकते हैं। संपादन करते समय आकार, अवधि और प्रारूप कुछ विकल्प उपलब्ध हैं।

उपयोग की सरलता

कुछ डेवलपर्स द्वारा वीडियो ऐप बनाने का एकमात्र उद्देश्य एक्सेस का मामला है। एक मोबाइल ऐप जो विभिन्न प्रकार के वीडियो को एक्सेस करना संभव बनाता है। उन्हें बुकमार्क किया जा सकता है। उन्हें बचाया जा सकता है। विचार सुगमता प्रदान करना है।

मुद्रीकरण सुविधाएँ

एंड्रॉइड और आईओएस के लिए वीडियो ऐप अक्सर कई सुविधाओं से भरे होते हैं। स्ट्रीमिंग सेवाएँ उन सुविधाओं में से एक हैं। लाइवस्ट्रीम ऐप बिल्डर यह सुविधा बना सकता है। कुछ सुविधाएँ मुफ़्त में उपलब्ध कराई जा सकती हैं, जबकि अन्य ख़रीदने पर सक्रिय हो जाती हैं। वीडियो ऐप्स पर विभिन्न विज्ञापन विकल्प भी हैं। इसी तरह, देशी विज्ञापनों से भी कमाई हो सकती है।

Andromo . का उपयोग करके एक वीडियो ऐप बनाएं

एंड्रोमो अद्वितीय विचारों के आधार पर वीडियो ऐप्स बनाना संभव बनाता है। प्लेटफ़ॉर्म, डिज़ाइन, मुद्रीकरण तकनीक, डेटाबेस और सामग्री सभी कई रूपों में उपलब्ध हैं।

इससे डेवलपर के लिए मानसिक छवियों को सुचारू रूप से चलने वाले एप्लिकेशन में बदलना आसान हो जाता है। इस प्लेटफॉर्म का उपयोग करके कोई भी व्यक्ति डिजिटल दुनिया में किसी भी समस्या का त्वरित समाधान प्रदान कर सकता है।

एंड्रोमो द्वारा प्रदान किए गए मोबाइल ऐप में अप-टू-डेट विशेषताएं हैं जो उच्च श्रेणी निर्धारण और सुरक्षित हैं।

एंड्रोमो वीडियो का उपयोग करें मूवी ऐप बिल्डर आज ही और इसके लाभों का आनंद लें!

मीडिया प्लेयर ऐप के साथ डेस्कटॉप स्क्रीन

नए साल की छूट पाएं
एंड्रोमो वार्षिक पैकेज पर

गुरुवार 50 तक केवल 30.11.2023 कोड उपलब्ध हैं

शौकिया

-30%*

इस प्रोमो कोड का उपयोग करें:

NY2430

अति

-32%*

इस प्रोमो कोड का उपयोग करें:

NY2432

eCommerce

-35%*

इस प्रोमो कोड का उपयोग करें:

NY2435

छोटा व्यापर

-35%*

इस प्रोमो कोड का उपयोग करें:

NY2435

पुनर्विक्रेता

-35%*

इस प्रोमो कोड का उपयोग करें:

NY2435

* - छूट प्रतिशत की गणना एक प्लेटफ़ॉर्म द्वारा अतिरिक्त छूट के साथ 25% की वार्षिक सदस्यता छूट के आधार पर की जाती है।