.

नया साल आ रहा है!

मीडियाप्लेयर ऐप फोन

मूवी ऐप मेकर

ग्रैंड व्यू रिसर्च के अनुसार, वीडियो स्ट्रीमिंग का वैश्विक बाजार आकार है 50.11 $ अरब. वर्ष 2028 तक, यह 21% की चक्रवृद्धि वार्षिक वृद्धि दर से बढ़ेगा। इस श्रेणी में असाधारण रूप से तीव्र वृद्धि से वीडियो और मूवी ऐप्स का भी उदय होता है। रणनीतिक रूप से मुद्रीकृत, ये ऐप लाभ कमाने वाले वास्तविक व्यवसाय बन सकते हैं। 

यहां आता है एंड्रोमो, एक नवोन्मेषी ऐप निर्माता जो उपयोगकर्ताओं को का निर्माण करने की अनुमति देता है फिल्में देखने के लिए सबसे अच्छा ऐप बिना किसी कोडिंग अनुभव के। यह सहज ज्ञान युक्त ड्रैग-एंड-ड्रॉप ऐप बिल्डिंग किसी भी विचार को साधारण क्लिक के माध्यम से वास्तविकता में बदल देगा। यह आसान, लचीली मुद्रीकरण विधियां भी प्रदान करता है जो शौक को वास्तविक, टिकाऊ व्यवसायों में बदल देती हैं। 

नहीं फिल्में बनाने के लिए ऐप्स एंड्रोमो से बेहतर हैं।

मूवी ऐप के लिए सुविधाएं

प्रायोजित सामग्री

उत्पादों और सेवाओं की एक विस्तृत श्रृंखला का प्रचार करके अन्य व्यवसायों की मदद क्यों नहीं करते? एंड्रॉइड के लिए सर्वश्रेष्ठ मूवी मेकिंग ऐप - एंड्रोमो प्रायोजित सामग्री को जोड़कर वर्तमान मूवी ऐप का लाभ उठा सकता है, जिससे ऐप मालिकों को अपने लाभ स्ट्रीम का विस्तार करने की अनुमति मिलती है।

सूचनाएं धक्का

एंड्रोमो ऐप मालिकों को उपयोगकर्ता से जुड़े पुश नोटिफिकेशन बनाने की क्षमता देता है। मूवी ऐप्स के लिए कई विकल्प हैं जैसे कि नई रिलीज़, अपडेट, मूवी सुझाव, रिमाइंडर, आदि।

आरएसएस फ़ीड

RSS फ़ीड उपयोगकर्ताओं को नवीनतम मूवी समाचार और इन-ऐप अपडेट को तुरंत जांचने में मदद करती है। एंड्रॉइड मूवी बनाने वाले बहुत से ऐप एंड्रोमो की तरह यह सुविधा प्रदान नहीं करते हैं।

विज्ञापन

बैनर विज्ञापन, मध्यवर्ती विज्ञापन और मूल विज्ञापन लाभ उत्पन्न करने वाले सामान्य तरीके हैं। एंड्रोमो के साथ, अत्यधिक आकर्षक अनुकूलित विज्ञापन बनाना, विज्ञापन लेआउट बदलना और पैसा कमाना इतना आसान है।

गूगल प्ले

Google Play सहायता पर मूवी देखने के लिए सर्वश्रेष्ठ ऐप्स बेचने से बहुत सारा पैसा मिल सकता है। मज़ेदार, सूचनात्मक, रोमांचक ऐप अभी शुरू करें और दुनिया भर के उपयोगकर्ताओं से पैसे कमाएँ!

यूट्यूब खिलाड़ी

मूवी ट्रेलरों के Youtube वीडियो स्ट्रीम करना ऐप्स के लिए मूवी देखने के लिए आकर्षक सामग्री बनाने का एक स्मार्ट तरीका है। Andromo नेटिव मूवी ऐप्स के साथ यह पूरी तरह से संभव है वीडियो ऐप बिल्डर तत्वों।

Android के लिए अभी सर्वश्रेष्ठ मूवी मेकिंग ऐप प्राप्त करें 

स्टेटिस्टा के अनुसार, जून 2021 में मनोरंजन दुनिया में सबसे लोकप्रिय ऐप श्रेणियों में से एक है। वे भी ले रहे हैं 5.71% तक ऐप्स स्टोर में ऐप्स की संख्या के बारे में। मनोरंजन ऐप्स और मूवी ऐप्स का उदय, विशेष रूप से, कई लाभदायक व्यवसायों की ओर जाता है। इसलिए, बहुत से लोग मूवी ऐप को ऐप व्यवसाय शुरू करने के तरीके के रूप में चुनते हैं। 

एंड्रोमो - इनमें से एक बेस्ट मूवी मेकिंग ऐप्स उपयोगकर्ताओं को शुरुआत से एक ऐप बनाने और प्रकाशन के तुरंत बाद इसे मुद्रीकृत करने में मदद करेगा। एंड्रोमो एंड्रॉइड मूवी मेकिंग ऐप लाभ बढ़ाने के लिए विभिन्न तरीकों की अनुमति देता है, अर्थात् बैनर विज्ञापन, अंतरालीय विज्ञापन, मूल विज्ञापन। इसके अलावा, उपयोगकर्ता रूपांतरण दर को बढ़ाने वाली आश्चर्यजनक विज्ञापन सामग्री बनाकर सजा सकते हैं। इसके अलावा, उपयोगकर्ता प्रायोजित सामग्री जोड़ने, या Google Play, Amazon पर ऐप्स बेचने और राजस्व को अधिकतम करने में सक्षम हैं।

मोबाइल फोन जिस पर ऑडियो एप्लिकेशन है

लोकप्रिय शिक्षण अनुप्रयोग

-2 +
डाउनलोड
1,18 +
Google Play पर उपयोगकर्ता
टीवी रीप्ले सेनेगल

सर्वश्रेष्ठ श्रृंखला सेनेगलाइज

आइए Best Séeries Sénégalaises पर एक नज़र डालें - एंड्रोमो द्वारा समर्थित एक सफल ऐप। 

बेस्ट सीरिज सेनेगलाइजेज एंड-यूजर्स को सेनेगल सीरीज के पसंदीदा मूवी एपिसोड देखने और स्मार्टफोन या टैबलेट जैसे मोबाइल उपकरणों से देखने की अनुमति देता है। अधिक विशिष्ट होने के लिए, Best Séeries Sénégalaises किसी भी वीडियो को स्वयं-होस्ट नहीं करता है, लेकिन YouTube से लिंक का संदर्भ देता है। 

उपयोग में आसानी, सरल इंटरफ़ेस और सुचारू प्रदर्शन तीन कारक हैं जो नए उपयोगकर्ताओं को आकर्षित करने और ग्राहक मंथन दर को कम करने के लिए बेस्ट सीरीज़ सेनेगलाइज़ का मार्ग प्रशस्त करते हैं। 

लाभ हासिल करने के लिए, बेस्ट सीरीज़ सेनेगलाइज़ उपयोगकर्ताओं को मुफ्त में डाउनलोड करने की अनुमति देता है। इसके मुनाफे की मुख्य धारा ज्यादातर विज्ञापनों से आती है। 

पहली बार प्रकाशित होने के 4 साल बाद, ऐप एक बड़ी सफलता दिखाता है क्योंकि इसके 100,000+ डाउनलोड हैं और 4.3 उपयोगकर्ताओं के बीच Google Play से 5/1,189 रेटिंग है। 

बेस्ट सीरीज़ सेनेगलाइज़ एंड्रोमो प्लेटफॉर्म पर बनाया गया था और यह एक बड़ी हिट बन गई। 

एंड्रोमो को आजमाने का समय आ गया है Android के लिए सर्वश्रेष्ठ मूवी बनाने वाले ऐप्स और अगली बड़ी हिट बनाओ!

Andromo . के साथ मूवी ऐप कैसे बनाएं, इस पर 3-चरणीय मार्गदर्शिका

1. हमारे आसान प्रारंभ अनुभाग में एक टेम्पलेट चुनें

एंड्रोमो के साथ सेकंडों में आसानी से साइन-अप करें। उसके बाद, कई उद्योगों के लिए कई खूबसूरती से बनाए गए टेम्प्लेट में से एक को चुनने का समय आ गया है। चारों ओर खेलें और ऐप विचारों के साथ कुछ मज़ा लें।

मंदिर मोबाइल एप्लिकेशन का उपयोग करने के लिए आसान शुरुआत तैयार है

2. सामग्री जोड़ना, वांछित सुविधाएँ

इस चरण में, एंड्रोमो उपयोगकर्ताओं को शीर्षक, टेक्स्ट, मीडिया, छवि गैलरी, वीडियो, मानचित्र, संपर्क, पोल, बैनर विज्ञापन, और कई अन्य सहित 30+ मूल तत्व दिखाता है। ट्यूब एप्लिकेशन बनाएं. अनुभव बताएगा कि एड्रोमो क्यों है आईफोन के लिए बेस्ट मूवी मेकिंग ऐप

3. ऐप स्टोर/प्ले मार्केट पर अपलोड करना

एक बार निर्माण प्रक्रिया पूरी हो जाने के बाद, एंड्रोमो उपयोगकर्ताओं को ऐप को Google Play और ऐप स्टोर पर अपलोड करने के लिए आवश्यक जानकारी के साथ एक ईमेल भेजेगा।

ऐप स्टोर पर एंड्रोमो ऐप को कैसे होस्ट करें

एंड्रोमो क्षमताएं:

मीडियाप्लेयर ऐप मेकर:

 

अन्य बिल्डर्स:

ऐप बिल्डर

ऑडियो ऐप बिल्डर

शिक्षा ऐप बिल्डर

अनुकूलन ऐप निर्माता

आध्यात्मिक ऐप निर्माता

नॉलेज ऐप बिल्डर

मनोरंजन ऐप बिल्डर

बिजनेस ऐप मेकर

उत्पादकता ऐप निर्माता

व्यक्तिगत ऐप बिल्डर

गैर-लाभकारी ऐप निर्माता

फैशन ऐप बिल्डर

यूटिलिटी ऐप बिल्डर

एंड्रॉइड ऐप बिल्डर

आईओएस ऐप बिल्डर

क्रॉस-प्लेटफ़ॉर्म ऐप बिल्डर

ड्रैग एंड ड्रॉप ऐप मेकर

आवेदन टेम्पलेट्स

नो-कोड ऐप मेकर

बच्चों के लिए ऐप बिल्डर

एंड्रॉइड टैबलेट ऐप मेकर

आईपैड ऐप बिल्डर

APK निर्माता

फ्री ऐप बिल्डर

सरल ऐप बिल्डर

कस्टम ऐप बिल्डर

स्पंदन ऐप बिल्डर

नेटिव ऐप बिल्डर

ऐप्स के साथ सामग्री का मुद्रीकरण करें

आप जैसे 1 मिलियन से अधिक लोग दुनिया भर से एंड्रोमो ऐप बिल्डर सेवा के लिए साइन अप किया है और बिना कोडिंग के अपना मोबाइल ऐप बनाया है। 99% संतुष्ट हैं और कुछ ही समय में कई ऐप बना रहे हैं!

शेरोन बैसिलो
शेरोन बैसिलो
इंडिया
विस्तार में पढ़ें
दरअसल, एंड्रोमो के साथ ऐप बनाना वाकई आसान था। गैर-संचारी रोगों की रोकथाम पर, मेरे ऐप्स स्वास्थ्य के क्षेत्र में हैं। मैं लगभग 10000$ . बनाता हूँ सालाना, और यह मेरी मुख्य नौकरी के साथ-साथ मेरी साइड इनकम है। मुझे एंड्रोमो के साथ निर्मित ऐप्स से निष्क्रिय आय प्राप्त करने में आनंद आता है।
मारिअस
मारिअस
रोमानिया
विस्तार में पढ़ें
मैं अपने ऐप्स से लगभग 500€ कमाता हूं, और यह मेरी मुख्य नौकरी के साथ-साथ मेरी अतिरिक्त आय भी है। पिछले दिसंबर में, मैंने 1500€ कमाए। जब मैं बीमार था तब ऐप व्यवसाय ने मुझे काफी लचीलेपन और स्थिर आय की पेशकश की थी, इसलिए मेरे लिए, एंड्रोमो एक उत्कृष्ट निवेश साबित हुआ।
संसार लोचन
संसार लोचन
इंडिया
विस्तार में पढ़ें
एंड्रोमो बहुत उपयोगकर्ता के अनुकूल है। यह अंतिम उपयोगकर्ता की जरूरतों को पूरी तरह से संतुष्ट करता है और ऐसा जल्दी और प्रभावी ढंग से करता है। मेरे पास एक ब्लॉग है, और मेरा ऐप मेरे ग्राहकों के साथ बातचीत करने का एक उत्कृष्ट उपकरण है। इसके अलावा, मेरा ऐप मुझे मासिक 1400 डॉलर लाता है।
यूनुस और सारा
यूनुस और सारा
मोरक्को
विस्तार में पढ़ें
एंड्रोमो ने हमें बिना कोडिंग कौशल के ऐप्स बनाने की क्षमता दी, और आज यह एंड्रोमो में एक अच्छा ऐप बनाने में आमतौर पर हमें 2-3 घंटे लगते हैं। हम अपने ऐप्स से लगभग 2000$ कमाते हैं, और यह हमारे परिवार की मुख्य आय है।
डैनियल
डैनियल
इक्वेडोर
विस्तार में पढ़ें
एंड्रोमो के साथ एक ऐप बनाने में मुझे आमतौर पर दो दिन लगते हैं, और मैं प्रति माह 1200 डॉलर और 1500 डॉलर के बीच कमाता हूं। यह मेरी प्राथमिक आय है, जिससे मुझे अपने परिवार का भरण-पोषण करने में मदद मिलती है।
Sorin
Sorin
रोमानिया
विस्तार में पढ़ें
एक अच्छा एप्लिकेशन बनाने में मुझे लगभग 10 दिन लगते हैं। ऐप बनाना मेरा मुख्य काम है और मैं इससे अपने परिवार का भरण-पोषण कर सकता हूं। मेरी राय में एंड्रोमो सबसे अच्छा है, इसी वजह से मुझे यह प्लेटफॉर्म पसंद है!
पूर्व
आगामी

मूवी ऐप्स क्यों बनाएं?

मुद्रीकरण करना आसान

Google Play और App Store में मनोरंजन या मूवी आला बेहद लोकप्रिय है। इसलिए, इस जगह पर दूसरों की तुलना में मुद्रीकरण करना और एक अच्छी तरह से भुगतान किया जाने वाला ऐप बनाना आसान है।

शौक के तौर पर ऐप बनाएं

एंड्रोमो के ऑल-इन-वन प्लेटफॉर्म का उपयोग करके कोई भी एक साइड हॉबी के रूप में मूवी ऐप बना सकता है। एंड्रोमो के ड्रैग-एंड-ड्रॉप इंटरफेस की बदौलत निर्माण प्रक्रिया तेज और मजेदार हो सकती है। मूवी बकेट लिस्ट, मूवी GIF और कलेक्शन बनाने में केवल एक घंटे से भी कम समय लगेगा।

ऐप बनाने के कौशल में सुधार करें

मूवी ऐप बनाना उन लोगों के लिए एक बढ़िया विकल्प है जो ऐप बनाने के कौशल को सुधारना चाहते हैं। शुरुआती लोग फिल्मों को समूहों और श्रेणियों में व्यवस्थित करने के विचारों को लागू करना शुरू कर सकते हैं, फेसबुक से मूवी ट्रेलर जोड़ सकते हैं, बैनर विज्ञापन डिजाइन कर सकते हैं और एंड्रोमो बिल्डर के कई तत्वों के साथ खेल सकते हैं।

IPhone के लिए एक ऑल-इन-वन मूवी मेकिंग ऐप

सहज ज्ञान युक्त ड्रैग-एंड-ड्रॉप मीडिया ऐप निर्माता एंड्रोमो में उपयोगकर्ताओं को प्रायोजित सामग्री, पुश नोटिफिकेशन, यूट्यूब प्लेयर, आरएसएस फ़ीड, विज्ञापन विकल्प, Google Play/अमेज़ॅन समर्थन जैसी सुविधाओं का एक गुच्छा देता है, जो एंड्रोमो को सर्वश्रेष्ठ में से एक बनाता है Android के लिए मूवी मेकिंग ऐप्स बाजार में। उपयोगकर्ता निश्चित रूप से मंच पर मजबूत सामग्री तत्वों से लेकर लचीली मुद्रीकरण विधियों तक पर्याप्त लाभ प्राप्त करेंगे।  

एंड्रोमो आज़माएं - इनमें से एक Android के लिए सर्वश्रेष्ठ मूवी मेकिंग ऐप्स अब!

मीडिया प्लेयर ऐप के साथ डेस्कटॉप स्क्रीन

नए साल की छूट पाएं
एंड्रोमो वार्षिक पैकेज पर

गुरुवार 50 तक केवल 30.11.2023 कोड उपलब्ध हैं

शौकिया

-30%*

इस प्रोमो कोड का उपयोग करें:

NY2430

अति

-32%*

इस प्रोमो कोड का उपयोग करें:

NY2432

eCommerce

-35%*

इस प्रोमो कोड का उपयोग करें:

NY2435

छोटा व्यापर

-35%*

इस प्रोमो कोड का उपयोग करें:

NY2435

पुनर्विक्रेता

-35%*

इस प्रोमो कोड का उपयोग करें:

NY2435

* - छूट प्रतिशत की गणना एक प्लेटफ़ॉर्म द्वारा अतिरिक्त छूट के साथ 25% की वार्षिक सदस्यता छूट के आधार पर की जाती है।