.

नया साल आ रहा है!

ईबुक स्क्रीनशॉट वाले फ़ोन

Andromo . के साथ एक पत्रिका ऐप बनाएं

पत्रिकाएँ अपने मज़ेदार, आकर्षक और विशिष्ट सामग्री के कारण दशकों से लोकप्रिय हैं। पहले, पत्रिकाओं के लिए प्रिंट ही एकमात्र माध्यम था। लेकिन डिजिटल युग में प्रगति के साथ, कई उपयोगकर्ताओं ने हार्ड कॉपी प्राप्त करने के बजाय मोबाइल उपकरणों पर पत्रिकाएं पढ़ना शुरू कर दिया है। इसलिए समाचार और पत्रिका ऐप सेगमेंट में कुल वैश्विक राजस्व 1,165 में US$2021m तक पहुंचने का अनुमान है।

जैसा कि अधिक पाठक प्रिंट प्रतियों पर एंड्रॉइड और आईओएस के लिए पत्रिका एप्लिकेशन चुन रहे हैं, डेवलपर्स उस मांग को पूरा करने के लिए इन मोबाइल ऐप को बनाने की ओर बढ़ रहे हैं। अधिक पाठकों का अर्थ है अधिक डाउनलोड और ट्रैफ़िक, जो उच्च राजस्व में अनुवाद करता है।

एंड्रोमो के उपयोग में आसान बिल्डर का उपयोग करके, डेवलपर्स एक पत्रिका ऐप बना सकते हैं जो अच्छी मात्रा में धन उत्पन्न करता है। प्लेटफ़ॉर्म इस उद्देश्य के लिए विज्ञापन प्लेसमेंट जैसी उन्नत मुद्रीकरण विधियाँ प्रदान करता है। और सबसे अच्छी बात यह है कि पूरी प्रक्रिया निर्बाध है क्योंकि कोड की एक भी पंक्ति की आवश्यकता नहीं है!

पत्रिका एप्लीकेशन मेकर के लिए एंड्रोमो सुविधाएँ

वर्डप्रेस फ़ीड और आरएसएस फ़ीड

किसी वेबसाइट से सामग्री खींचने के लिए एंड्रोमो की वर्डप्रेस और आरएसएस फ़ीड सुविधाओं का उपयोग करें। इस तरह, डेवलपर्स मोबाइल ऐप पर सामग्री दिखा सकते हैं ताकि उपयोगकर्ता व्याकुलता मुक्त वातावरण में पढ़ने का आनंद ले सकें।

फोटो गैलरी

दृश्य Android पत्रिका ऐप्स का एक प्रमुख तत्व हैं, इसलिए चित्र जोड़ें और गैलरी बनाएं। चीजों को आसान बनाने के लिए बल्क अपलोड का विकल्प भी है।

एक्शन लिंक

क्या होगा यदि उपयोगकर्ता ऐप को इतना प्यार करता है और इसे सोशल मीडिया पर साझा करना चाहता है? यह लिंक, स्थान, मोबाइल, ईमेल जैसे त्वरित पहुँच बटनों का उपयोग करके किया जा सकता है।

सुंदर लेआउट विकल्प

कार्यात्मक डैशबोर्ड के साथ उपयोग में आसान लेआउट चुनें। उपयोगकर्ता अनुभव को बढ़ाने के लिए सभी लेआउट एक अच्छी रंग योजना और आइकन के साथ आते हैं।

क्यूआर कोड निर्माता

डेवलपर्स इस फीचर का इस्तेमाल कर एक क्यूआर कोड बना सकते हैं। ग्राहक उन्हें प्यार करते हैं क्योंकि वे इंटरैक्टिव हैं और साझाकरण और नेटवर्किंग को बढ़ावा देते हैं।

नेटिव विज्ञापन

IPad, Android, या iPhone के लिए सर्वश्रेष्ठ पत्रिका ऐप बनाना चाहते हैं और पैसा कमाना चाहते हैं? एंड्रोमो का पत्रिका ऐप बिल्डर मूल विज्ञापनों का उपयोग करके ऐप के मुद्रीकरण की अनुमति देता है जो सामग्री के रूप और भावना को अधिकतम रूप से उन्नत करता है।

iPad, iOS, या Android के लिए पत्रिका एप्लिकेशन बनाकर अतिरिक्त आय अर्जित करें

समाचार और पत्रिका ऐप सेगमेंट में वैश्विक विज्ञापन राजस्व 674 में US$2021m तक पहुंचने का अनुमान है। यही कारण है कि अधिक डेवलपर्स iPhone और Android के लिए सर्वश्रेष्ठ पत्रिका ऐप बनाने का विकल्प चुन रहे हैं।

इन ऐप्स का उपयोग करके पैसे कमाने के लिए विज्ञापन एक आम तरीका है। लेकिन अगर कोई डेवलपर विज्ञापन नहीं चलाना चाहता है, तो हमेशा प्रीमियम डाउनलोड या गेटेड सामग्री का विकल्प होता है।

ईबुक का फोन

Andromo . के साथ पत्रिका एप्लिकेशन कैसे बनाएं

जब सर्वश्रेष्ठ पत्रिका ऐप बनाने की बात आती है, तो एंड्रोमो कई डेवलपर्स के लिए सबसे अच्छा प्लेटफॉर्म है। Android के लिए सर्वश्रेष्ठ पत्रिका ऐप्स बनाते समय अनुसरण करने के चरण यहां दिए गए हैं:

एक टेम्पलेट चुनें

ईज़ी-स्टार्ट सेक्शन में जाएँ और विभिन्न टेम्पलेट खोजें। सभी टेम्प्लेट Android, iPhone, या iPad पत्रिका ऐप निर्माण प्रक्रिया को सहज बनाने के लिए डिज़ाइन किए गए हैं। वैकल्पिक रूप से, नया प्रोजेक्ट बनाएं बटन का उपयोग करके खरोंच से एक प्रोजेक्ट बनाएं।

मंदिर मोबाइल एप्लिकेशन का उपयोग करने के लिए आसान शुरुआत तैयार है

इसे अनुकूलित करें, सामग्री जोड़ें, और मुद्रीकरण सेटिंग करें

कोई बात नहीं अगर यह एक . है व्यंजनों ऐप या एक ऑडियो ऐप, डेवलपर को इसे अनुकूलित करने के लिए कई प्रकार की सुविधाएँ और शैलियाँ दी जाएंगी। आवश्यकतानुसार सामग्री जोड़ें, जैसे फ़ोटो, ऑडियो फ़ाइलें आदि। फिर, मुद्रीकरण विकल्पों का चयन करें, जैसे कि बैनर विज्ञापन, मध्यवर्ती विज्ञापन, और मूल विज्ञापन पसंदीदा के रूप में।

ऐप बनाएं और इसे ऐप स्टोर पर अपलोड करें

चाहे an . के रूप में उपयोग किया जाता है ईबुक ऐप बिल्डर या मैगज़ीन ऐप बिल्डर, प्लेटफ़ॉर्म को मिनटों में ऐप बनाने के लिए डिज़ाइन किया गया है - बिना कोड की एक भी लाइन लिखे। मोबाइल ऐप को पसंदीदा ऐप स्टोर में सबमिट करें और पैसा कमाना शुरू करें।

ऐप स्टोर पर एंड्रोमो ऐप को कैसे होस्ट करें

एंड्रोमो क्षमताएं:

नॉलेज ऐप बिल्डर:

 

अन्य बिल्डर्स:

ऐप बिल्डर

ऑडियो ऐप बिल्डर

शिक्षा ऐप बिल्डर

अनुकूलन ऐप निर्माता

आध्यात्मिक ऐप निर्माता

मनोरंजन ऐप बिल्डर

मीडियाप्लेयर ऐप मेकर

बिजनेस ऐप मेकर

उत्पादकता ऐप निर्माता

व्यक्तिगत ऐप बिल्डर

गैर-लाभकारी ऐप निर्माता

फैशन ऐप बिल्डर

यूटिलिटी ऐप बिल्डर

एंड्रॉइड ऐप बिल्डर

आईओएस ऐप बिल्डर

क्रॉस-प्लेटफ़ॉर्म ऐप बिल्डर

ड्रैग एंड ड्रॉप ऐप मेकर

आवेदन टेम्पलेट्स

नो-कोड ऐप मेकर

बच्चों के लिए ऐप बिल्डर

एंड्रॉइड टैबलेट ऐप मेकर

आईपैड ऐप बिल्डर

APK निर्माता

फ्री ऐप बिल्डर

सरल ऐप बिल्डर

कस्टम ऐप बिल्डर

स्पंदन ऐप बिल्डर

नेटिव ऐप बिल्डर

ऐप्स के साथ सामग्री का मुद्रीकरण करें

आप जैसे 1 मिलियन से अधिक लोग दुनिया भर से एंड्रोमो ऐप बिल्डर सेवा के लिए साइन अप किया है और बिना कोडिंग के अपना मोबाइल ऐप बनाया है। 99% संतुष्ट हैं और कुछ ही समय में कई ऐप बना रहे हैं!

शेरोन बैसिलो
शेरोन बैसिलो
इंडिया
विस्तार में पढ़ें
दरअसल, एंड्रोमो के साथ ऐप बनाना वाकई आसान था। गैर-संचारी रोगों की रोकथाम पर, मेरे ऐप्स स्वास्थ्य के क्षेत्र में हैं। मैं लगभग 10000$ . बनाता हूँ सालाना, और यह मेरी मुख्य नौकरी के साथ-साथ मेरी साइड इनकम है। मुझे एंड्रोमो के साथ निर्मित ऐप्स से निष्क्रिय आय प्राप्त करने में आनंद आता है।
मारिअस
मारिअस
रोमानिया
विस्तार में पढ़ें
मैं अपने ऐप्स से लगभग 500€ कमाता हूं, और यह मेरी मुख्य नौकरी के साथ-साथ मेरी अतिरिक्त आय भी है। पिछले दिसंबर में, मैंने 1500€ कमाए। जब मैं बीमार था तब ऐप व्यवसाय ने मुझे काफी लचीलेपन और स्थिर आय की पेशकश की थी, इसलिए मेरे लिए, एंड्रोमो एक उत्कृष्ट निवेश साबित हुआ।
संसार लोचन
संसार लोचन
इंडिया
विस्तार में पढ़ें
एंड्रोमो बहुत उपयोगकर्ता के अनुकूल है। यह अंतिम उपयोगकर्ता की जरूरतों को पूरी तरह से संतुष्ट करता है और ऐसा जल्दी और प्रभावी ढंग से करता है। मेरे पास एक ब्लॉग है, और मेरा ऐप मेरे ग्राहकों के साथ बातचीत करने का एक उत्कृष्ट उपकरण है। इसके अलावा, मेरा ऐप मुझे मासिक 1400 डॉलर लाता है।
यूनुस और सारा
यूनुस और सारा
मोरक्को
विस्तार में पढ़ें
एंड्रोमो ने हमें बिना कोडिंग कौशल के ऐप्स बनाने की क्षमता दी, और आज यह एंड्रोमो में एक अच्छा ऐप बनाने में आमतौर पर हमें 2-3 घंटे लगते हैं। हम अपने ऐप्स से लगभग 2000$ कमाते हैं, और यह हमारे परिवार की मुख्य आय है।
डैनियल
डैनियल
इक्वेडोर
विस्तार में पढ़ें
एंड्रोमो के साथ एक ऐप बनाने में मुझे आमतौर पर दो दिन लगते हैं, और मैं प्रति माह 1200 डॉलर और 1500 डॉलर के बीच कमाता हूं। यह मेरी प्राथमिक आय है, जिससे मुझे अपने परिवार का भरण-पोषण करने में मदद मिलती है।
Sorin
Sorin
रोमानिया
विस्तार में पढ़ें
एक अच्छा एप्लिकेशन बनाने में मुझे लगभग 10 दिन लगते हैं। ऐप बनाना मेरा मुख्य काम है और मैं इससे अपने परिवार का भरण-पोषण कर सकता हूं। मेरी राय में एंड्रोमो सबसे अच्छा है, इसी वजह से मुझे यह प्लेटफॉर्म पसंद है!
पूर्व
आगामी

ऐप टेक्नोलॉजी ने लोगों के पत्रिका पढ़ने के तरीके को फिर से परिभाषित किया है

ज्ञान प्राप्त करने के लिए पत्रिकाएँ हमेशा एक मज़ेदार और आकर्षक माध्यम रही हैं। भिन्न विकिपीडिया मोबाइल ऐप्स, उनकी विशिष्ट सामग्री ने हमेशा विशिष्ट दर्शकों को आकर्षित किया है। सेलिब्रिटी इंटरव्यू से लेकर त्वरित स्वास्थ्य युक्तियों से लेकर गहन मनोविज्ञान ज्ञान तक, सभी प्रकार की पत्रिकाएँ उपलब्ध हैं।

उल्लेखनीय ऐप्स

शीर्ष पत्रिका प्रकाशकों के अलावा, स्वतंत्र डेवलपर Android या iPhone पत्रिका ऐप भी बना सकते हैं और अन्य से सामग्री खींच सकते हैं

हाल के वर्षों में लोगों के पढ़ने के तरीके में बदलाव आया है। उपयोगकर्ता का उपयोग करके पत्रिकाओं को पढ़ने की ओर बढ़ गए हैं ज्ञान अनुप्रयोग हार्ड कॉपी खरीदने के बजाय।

आंकड़े इसके पक्ष में हैं। समाचार और पत्रिका खंड में डाउनलोड की संख्या 1,019.7 में 2021m डाउनलोड तक पहुंचने का अनुमान है। इतना ही नहीं, बल्कि इस सेगमेंट में राजस्व 1,165 में भी US$2021m तक पहुंचने का अनुमान है। जो अधिक डेवलपर्स को एंड्रॉइड और आईफोन पत्रिका ऐप बनाने के लिए आकर्षित करता है जो इंटरैक्टिव सामग्री की भारी मांग को पूरा करते हैं।

जादूगर

यह 12,000 प्रकाशकों की 3,400 से अधिक पत्रिकाओं के साथ दुनिया के सबसे बड़े डिजिटल न्यूज़स्टैंड में से एक है। उपयोगकर्ता इसकी सामग्री को विभिन्न मोबाइल उपकरणों के साथ-साथ वेब पर भी पढ़ सकते हैं। इसमें व्यवसाय, मनोरंजन और जीवन शैली सहित विभिन्न विषयों पर पत्रिकाएँ शामिल हैं।

Zinio

यह दुनिया के सबसे बड़े डिजिटल पत्रिका न्यूज़स्टैंड में से एक है। उंगलियों पर 6000 से अधिक पत्रिकाओं के साथ, पाठक जो चाहें उसे कभी भी, कहीं भी पढ़ सकते हैं।

PressReader

रिचमंड, कनाडा में मुख्यालय, प्रेसरीडर दुनिया भर के 7,000 से अधिक शीर्ष प्रकाशनों तक पहुंच प्रदान करता है।

मुद्रीकरण तकनीक

समाचार और पत्रिकाओं के ऐप सेगमेंट में वैश्विक विज्ञापन राजस्व 674 में US$2021m तक पहुंचने का अनुमान है। यह पत्रिका ऐप्स को एक पक्ष या पूर्णकालिक आय अर्जित करने के लिए एक बढ़िया विकल्प बनाता है।

Android के लिए सर्वश्रेष्ठ पत्रिका ऐप बनाकर, डेवलपर प्रीमियम डाउनलोड या गेटेड सामग्री का उपयोग करके पैसा कमा सकते हैं। यदि कोई डेवलपर या सामग्री निर्माता मुफ्त में सामग्री देना चाहता है, तो भी विज्ञापन प्लेसमेंट आय का एक बड़ा स्रोत हो सकता है।

Android या iOS के लिए अभी एक पत्रिका ऐप बनाएं!

स्टेटिस्टा के अनुसार, पत्रिका और समाचार अनुप्रयोग दुनिया भर में खंड 2021 में एक अरब डॉलर का क्षेत्र बनने का अनुमान है। इससे पता चलता है कि पत्रिका पाठक पत्रिकाओं को पढ़ने के लिए प्रमुख माध्यमों में से एक के रूप में ऐप्स चुन रहे हैं।

Andromo के नो-कोड का प्रयोग करें मोबाइल ऐप बिल्डर जो पत्रिका ऐप्स को सहज बनाने की प्रक्रिया को आसान बनाता है। साथ ही, डेवलपर अपनी उन्नत मुद्रीकरण तकनीकों का उपयोग करके निष्क्रिय आय अर्जित कर सकते हैं।

Andromo को आज़माएं और आज ही एक पत्रिका मोबाइल ऐप बनाएं!

ईबुक ऐप्स के साथ डेस्कटॉप कंप्यूटर

नए साल की छूट पाएं
एंड्रोमो वार्षिक पैकेज पर

गुरुवार 50 तक केवल 30.11.2023 कोड उपलब्ध हैं

शौकिया

-30%*

इस प्रोमो कोड का उपयोग करें:

NY2430

अति

-32%*

इस प्रोमो कोड का उपयोग करें:

NY2432

eCommerce

-35%*

इस प्रोमो कोड का उपयोग करें:

NY2435

छोटा व्यापर

-35%*

इस प्रोमो कोड का उपयोग करें:

NY2435

पुनर्विक्रेता

-35%*

इस प्रोमो कोड का उपयोग करें:

NY2435

* - छूट प्रतिशत की गणना एक प्लेटफ़ॉर्म द्वारा अतिरिक्त छूट के साथ 25% की वार्षिक सदस्यता छूट के आधार पर की जाती है।