.

नया साल आ रहा है!

ईबुक एप्लिकेशन स्क्रीनशॉट

एंड्रोमो: द बेस्ट न्यूज एप्लीकेशन बिल्डर

यह कोई रहस्य नहीं है कि पिछले कुछ वर्षों में न्यूज़ ऐप की लोकप्रियता में काफी वृद्धि हुई है, आँकड़े बताते हैं कि न्यूज़ ऐप के उपयोग में पिछले साल ही 15% की वृद्धि देखी गई। एक अन्य रिपोर्ट से पता चलता है कि उपयोगकर्ता प्रतिदिन कम से कम 31 मिनट विभिन्न ऐप्स पर बिताते हैं। 

ऊपर दिए गए आंकड़े स्पष्ट रूप से दिखाते हैं कि कैसे उपयोगकर्ता नवीनतम समाचारों को पढ़ने के इच्छुक हैं और अपने आस-पास क्या हो रहा है, इसके साथ अद्यतित रहते हैं।

Andromo . के साथ समाचार ऐप बनाएं ऐप बिल्डर और लोगों को अप-टू-डेट रखें और धन का पालन होगा।

एंड्रोमो के साथ, कोई भी ऐसे समाचार ऐप बना सकता है जो किफ़ायती, उपयोगकर्ता के अनुकूल और उत्तम हैं। पूर्व निर्धारित कार्यों और सुविधाओं के लिए धन्यवाद, उपयोगकर्ता उचित कोडिंग ज्ञान के एक टुकड़े के बिना सर्वश्रेष्ठ समाचार ऐप बना सकते हैं।

न्यूज़रूम ऐप की शीर्ष विशेषताएं

यूट्यूब प्लेयर

Youtube चैनल को न्यूज एग्रीगेटर ऐप से लिंक करें और अधिक दर्शक हासिल करने के लिए वीडियो का उपयोग करें।

संपर्क करें

पूरी संपर्क जानकारी जोड़ें। ईमेल, वेबसाइट, फोन सब एक ऐप में।

सूचनाएं भेजना

एक आसान सुविधा जो उपयोगकर्ताओं को उनकी प्राथमिकताओं के आधार पर किसी भी आगामी महत्वपूर्ण समाचार के बारे में सूचित कर सकती है।

फोटो गैलरी

दुनिया भर में होने वाली महत्वपूर्ण घटनाओं और समाचारों की छवियों को संग्रहीत करने के लिए एक अंतर्निहित फोटो गैलरी होने से समाचार ऐप के लिए अधिक दर्शकों को आकर्षित करें।

WordPress

वर्डप्रेस वेबसाइट को न्यूज एग्रीगेटर ऐप से जोड़ने के लिए इस सुविधा का उपयोग करें और उपयोगकर्ताओं को वेबसाइट देखने की अनुमति दें।

सोशल मीडिया शेयरिंग

सोशल मीडिया शेयरिंग बटन जोड़ें और उपयोगकर्ताओं को ट्विटर, फेसबुक, इंस्टाग्राम, व्हाट्सएप आदि सहित विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर समाचार साझा करने की अनुमति दें।

सर्वश्रेष्ठ समाचार ऐप बनाकर पैसा कमाएं

3.8 बिलियन से अधिक सक्रिय स्मार्टफोन उपयोगकर्ताओं और विभिन्न ऐप पर लगभग 4 घंटे के उपयोग के साथ, अब समय है कि एक समर्पित ऐप बनाकर मोबाइल ऐप बाज़ार का लाभ उठाया जाए। समाचार एग्रीगेटर ऐप

एंड्रोमो उपयोगकर्ता अपने मोबाइल ऐप को मुद्रीकृत करने के लिए बैनर विज्ञापनों, मध्यवर्ती विज्ञापनों और मूल विज्ञापनों का उपयोग कर सकते हैं और यह सुनिश्चित कर सकते हैं कि वे अपने राजस्व को अधिकतम कर रहे हैं! 

ईबुक का फोन

एंड्रोमो ऐप बिल्डर के साथ समाचार ऐप कैसे बनाएं

एंड्रोम ज्ञान ऐप बिल्डर मोबाइल एप्लिकेशन बनाने की प्रक्रिया बेहद आसान है और कोई भी अब कोडिंग की आवश्यकता के बिना अपना ऐप बना सकता है!

यहां बताया गया है कि उपयोगकर्ता केवल 3 सरल चरणों में एंड्रोमो ऐप बिल्डर के साथ समाचार ऐप कैसे बना सकते हैं: 

1. हमारे आसान प्रारंभ अनुभाग में एक टेम्पलेट चुनें

एंड्रोमो ऐप बिल्डर में कई तरह के भयानक टेम्प्लेट होते हैं जिनका उपयोग समाचार ऐप बनाने के लिए किया जा सकता है। जब यह मौजूदा महान टेम्पलेट्स पर निर्माण के लिए उपलब्ध है तो खरोंच से क्यों शुरू करें! 

मंदिर मोबाइल एप्लिकेशन का उपयोग करने के लिए आसान शुरुआत तैयार है

2. इसे अनुकूलित करें, सामग्री जोड़ें, मुद्रीकरण सेटिंग करें

उपलब्ध अनुकूलन विकल्पों की अधिकता के लिए धन्यवाद, उपयोगकर्ता अपने समाचार ऐप्स को ठीक वैसे ही अनुकूलित कर सकते हैं जैसे वे चाहते हैं। मिनटों के भीतर, उपयोगकर्ता अपने न्यूज़रूम ऐप्स के लिए इच्छित सुविधाओं को चुन सकते हैं। इसके अलावा, एंड्रोमो ऐप बिल्डर बैनर विज्ञापनों, मूल विज्ञापनों और यहां तक ​​​​कि इंटरस्टीशियल विज्ञापनों जैसे ऐप से कमाई करने के लिए अलग-अलग विकल्प भी देता है। 

3. प्लेस्टोर पर बनाएं और अपलोड करें 

ऐप डेवलपमेंट के साथ हो गया और अब Playstore पर मोबाइल ऐप प्रकाशित करने के लिए मदद की तलाश है? कुछ ही क्लिक में, उपयोगकर्ता अपने न्यूज़रूम ऐप्स को Google Playstore या Apple स्टोर पर अपलोड कर सकते हैं। यह इतना आसान है!

ऐप स्टोर पर एंड्रोमो ऐप को कैसे होस्ट करें

एंड्रोमो क्षमताएं:

नॉलेज ऐप बिल्डर:

 

अन्य बिल्डर्स:

ऐप बिल्डर

ऑडियो ऐप बिल्डर

शिक्षा ऐप बिल्डर

अनुकूलन ऐप निर्माता

आध्यात्मिक ऐप निर्माता

मनोरंजन ऐप बिल्डर

मीडियाप्लेयर ऐप मेकर

बिजनेस ऐप मेकर

उत्पादकता ऐप निर्माता

व्यक्तिगत ऐप बिल्डर

गैर-लाभकारी ऐप निर्माता

फैशन ऐप बिल्डर

यूटिलिटी ऐप बिल्डर

एंड्रॉइड ऐप बिल्डर

आईओएस ऐप बिल्डर

क्रॉस-प्लेटफ़ॉर्म ऐप बिल्डर

ड्रैग एंड ड्रॉप ऐप मेकर

आवेदन टेम्पलेट्स

नो-कोड ऐप मेकर

बच्चों के लिए ऐप बिल्डर

एंड्रॉइड टैबलेट ऐप मेकर

आईपैड ऐप बिल्डर

APK निर्माता

फ्री ऐप बिल्डर

सरल ऐप बिल्डर

कस्टम ऐप बिल्डर

स्पंदन ऐप बिल्डर

नेटिव ऐप बिल्डर

ऐप्स के साथ सामग्री का मुद्रीकरण करें

आप जैसे 1 मिलियन से अधिक लोग दुनिया भर से एंड्रोमो ऐप बिल्डर सेवा के लिए साइन अप किया है और बिना कोडिंग के अपना मोबाइल ऐप बनाया है। 99% संतुष्ट हैं और कुछ ही समय में कई ऐप बना रहे हैं!

शेरोन बैसिलो
शेरोन बैसिलो
इंडिया
विस्तार में पढ़ें
दरअसल, एंड्रोमो के साथ ऐप बनाना वाकई आसान था। गैर-संचारी रोगों की रोकथाम पर, मेरे ऐप्स स्वास्थ्य के क्षेत्र में हैं। मैं लगभग 10000$ . बनाता हूँ सालाना, और यह मेरी मुख्य नौकरी के साथ-साथ मेरी साइड इनकम है। मुझे एंड्रोमो के साथ निर्मित ऐप्स से निष्क्रिय आय प्राप्त करने में आनंद आता है।
मारिअस
मारिअस
रोमानिया
विस्तार में पढ़ें
मैं अपने ऐप्स से लगभग 500€ कमाता हूं, और यह मेरी मुख्य नौकरी के साथ-साथ मेरी अतिरिक्त आय भी है। पिछले दिसंबर में, मैंने 1500€ कमाए। जब मैं बीमार था तब ऐप व्यवसाय ने मुझे काफी लचीलेपन और स्थिर आय की पेशकश की थी, इसलिए मेरे लिए, एंड्रोमो एक उत्कृष्ट निवेश साबित हुआ।
संसार लोचन
संसार लोचन
इंडिया
विस्तार में पढ़ें
एंड्रोमो बहुत उपयोगकर्ता के अनुकूल है। यह अंतिम उपयोगकर्ता की जरूरतों को पूरी तरह से संतुष्ट करता है और ऐसा जल्दी और प्रभावी ढंग से करता है। मेरे पास एक ब्लॉग है, और मेरा ऐप मेरे ग्राहकों के साथ बातचीत करने का एक उत्कृष्ट उपकरण है। इसके अलावा, मेरा ऐप मुझे मासिक 1400 डॉलर लाता है।
यूनुस और सारा
यूनुस और सारा
मोरक्को
विस्तार में पढ़ें
एंड्रोमो ने हमें बिना कोडिंग कौशल के ऐप्स बनाने की क्षमता दी, और आज यह एंड्रोमो में एक अच्छा ऐप बनाने में आमतौर पर हमें 2-3 घंटे लगते हैं। हम अपने ऐप्स से लगभग 2000$ कमाते हैं, और यह हमारे परिवार की मुख्य आय है।
डैनियल
डैनियल
इक्वेडोर
विस्तार में पढ़ें
एंड्रोमो के साथ एक ऐप बनाने में मुझे आमतौर पर दो दिन लगते हैं, और मैं प्रति माह 1200 डॉलर और 1500 डॉलर के बीच कमाता हूं। यह मेरी प्राथमिक आय है, जिससे मुझे अपने परिवार का भरण-पोषण करने में मदद मिलती है।
Sorin
Sorin
रोमानिया
विस्तार में पढ़ें
एक अच्छा एप्लिकेशन बनाने में मुझे लगभग 10 दिन लगते हैं। ऐप बनाना मेरा मुख्य काम है और मैं इससे अपने परिवार का भरण-पोषण कर सकता हूं। मेरी राय में एंड्रोमो सबसे अच्छा है, इसी वजह से मुझे यह प्लेटफॉर्म पसंद है!
पूर्व
आगामी

समाचार ऐप बनाने के लिए एंड्रोमो ऐप बिल्डर का उपयोग क्यों करें?

कोई कोडिंग आवश्यक है

मोबाइल ऐप बनाना पहली बार में थोड़ा भारी पड़ सकता है, खासकर एक नौसिखिया के लिए और बिना कोड जाने। रेडी-टू-यूज़ टेम्प्लेट और मजबूत सुविधाओं के साथ, हर कोई न्यूज़रूम ऐप के लिए स्टाइलिश, आकर्षक डिज़ाइन बना सकता है, और वह भी बिना किसी कोडिंग के!

प्रयोग करने में आसान

ड्रैग एंड ड्रॉप बिल्डर, एंड्रोमो के न्यूनतम डैशबोर्ड और सहज ज्ञान युक्त इंटरफ़ेस के साथ, बिल्डरों को मिनटों में समाचार पत्र ऐप बनाने की अनुमति देता है।

सोशल मीडिया शेयरिंग

यह सुविधा रचनाकारों को अपने सभी सोशल मीडिया पेजों पर अपने दर्शकों के साथ अपनी सामग्री साझा करने की अनुमति देती है।

सूचनाएं भेजना

पुश नोटिफिकेशन फीचर प्लेटफॉर्म पर प्रकाशित हालिया खबरों के बारे में मोबाइल एप्लिकेशन का उपयोग करने वाले लोगों को सचेत कर सकता है। यह विकल्प सुनिश्चित करता है कि कोई जानकारी छूट न जाए।

Andromo . के साथ समाचार ऐप बनाना 

एंड्रोमो एप्लिकेशन बिल्डर्स उपयोगकर्ताओं को ऐसे समाचार ऐप बनाने के लिए टूल और अनुकूलता प्रदान करते हैं जो उन्हें निष्क्रिय आय अर्जित करने में मदद कर सकते हैं। मोबाइल ऐप में प्लेटफॉर्म का मुद्रीकरण और आकर्षक विज्ञापन बैनर, इंटरस्टीशियल विज्ञापन, देशी विज्ञापन जोड़कर कमाई की जा सकती है।

मोबाइल ऐप बनाने के लिए 1 मिलियन से अधिक लोग एंड्रोमो का उपयोग कर रहे हैं! उनके जैसे बनो और समाचार ऐप बनाओ जिनकी लोगों को जरूरत है। तो एक टेम्प्लेट, डिज़ाइन चुनें और इसे अभी बनाना शुरू करें!

ईबुक के डेस्कटॉप

नए साल की छूट पाएं
एंड्रोमो वार्षिक पैकेज पर

गुरुवार 50 तक केवल 30.11.2023 कोड उपलब्ध हैं

शौकिया

-30%*

इस प्रोमो कोड का उपयोग करें:

NY2430

अति

-32%*

इस प्रोमो कोड का उपयोग करें:

NY2432

eCommerce

-35%*

इस प्रोमो कोड का उपयोग करें:

NY2435

छोटा व्यापर

-35%*

इस प्रोमो कोड का उपयोग करें:

NY2435

पुनर्विक्रेता

-35%*

इस प्रोमो कोड का उपयोग करें:

NY2435

* - छूट प्रतिशत की गणना एक प्लेटफ़ॉर्म द्वारा अतिरिक्त छूट के साथ 25% की वार्षिक सदस्यता छूट के आधार पर की जाती है।