.

नया साल आ रहा है!

ईबुक एप्लिकेशन स्क्रीनशॉट

Andromo . के साथ सुंदर रेसिपी ऐप्स बनाना

रेसिपी ऐप रसोई में एक डिजिटल सहायता है जो खाना बनाना आसान, तेज़ और अधिक सुविधाजनक बनाती है। व्यंजनों ऐप उपयोगकर्ताओं को नुस्खा सलाह देता है और उन्हें अन्य उपयोगकर्ताओं के साथ चर्चा करने और यहां तक ​​कि अन्य उपयोगकर्ताओं के साथ अपनी पाक विशेषज्ञता साझा करने की अनुमति देता है। रेसिपी बुक ऐप बनाना कुकबुक से बेहतर है क्योंकि यह कुकबुक के साथ जो कुछ भी कर सकता है उसे आसान बनाता है। 

द्वारा सर्वेक्षण अल्फासेंटाव्रा अमेरिका, कनाडा, यूके, ऑस्ट्रेलिया, भारत, पाकिस्तान और फिलीपींस के 22.8 मिलियन लोगों ने फेसबुक पर रेसिपी ऐप की खोज की और खाना पकाने में रुचि दिखाई। 

एंड्रोमो एक नुस्खा है ऐप मेकर जो किसी को भी ऐप बनाने और ऐप मार्केट में अपलोड करने की अनुमति देता है, जैसे कि Google Play और Apple Store। कोई कोडिंग की जरूरत नहीं है। एंड्रोमो के साथ, मोबाइल ऐप विकसित करना आसान है। इसमें केवल मिनट लगते हैं।

एक पकाने की विधि मोबाइल एप्लिकेशन के लिए शीर्ष विशेषताएं

रेसिपी ऐप निर्माता एंड्रोमो की कुछ विशेषताएं यहां दी गई हैं, जो डेवलपर्स के लिए अपने स्वयं के रेसिपी ऐप बनाना आसान बना सकती हैं।

फोटो गैलरी

ऐप का फोटो गैलरी अनुभाग उन सभी माउथवॉटर छवियों को प्रदर्शित करता है जिनका उपयोग उपयोगकर्ता स्वादिष्ट भोजन बनाने के लिए प्रेरणा के रूप में कर सकते हैं। एंड्रोमो के साथ, पत्रिका ऐप निर्माता , ऐप आकर्षक लग रहा है।

सामग्री के लिए भुगतान की गई पहुंच

सुविधाएँ केवल उन लोगों के लिए उपलब्ध विशेष व्यंजनों तक विशेष पहुँच प्रदान करती हैं जिन्होंने उनके लिए भुगतान किया था।

ब्लॉग निर्माण

इस न्यूज़ ऐप यह सुविधा उपयोगकर्ताओं को विभिन्न कुकिंग साइटों से नवीनतम व्यंजनों और अन्य रेसिपी ब्लॉग पोस्ट के साथ अपडेट रहने में सक्षम बनाती है।

सामाजिक बंटवारे

सोशल शेयरिंग फ़ंक्शन उपयोगकर्ताओं को फेसबुक या अन्य सामाजिक नेटवर्क पर व्यंजनों को साझा करने की अनुमति देगा जो मोबाइल ऐप को बढ़ावा देंगे।

सूचनाएं

यह सुविधा उपयोगकर्ताओं को वास्तविक समय में अलर्ट प्राप्त करने की अनुमति देती है जब ऐप के मालिक फ़ूड रेसिपी मोबाइल ऐप में ऑफ़र, नई रेसिपी जोड़ और सुविधाएँ पेश करते हैं। यहां तक ​​की ईबुक ऐप निर्माता इसका उपयोग अपने उपयोगकर्ताओं को वास्तविक समय में सचेत करने के लिए कर सकते हैं।

नेटिव विज्ञापन

मूल विज्ञापन एक ऐसे वातावरण में प्रायोजित सामग्री वितरित करने का एक तरीका है जो आसपास की सामग्री से मेल खाता है। निर्माता उपयोगकर्ता के अनुभव को बाधित किए बिना ब्रांड और उत्पादों का प्रचार कर सकते हैं।

अपनी खुद की रेसिपी बुक ऐप बनाएं और पैसे कमाएं

एंड्रोमो अनुमति देता है  विकिपीडिया ऐप्स या रेसिपी ऐप क्रिएटर्स कोड की एक लाइन के साथ ऐप मुद्रीकरण को अपने ऐप में आसानी से एकीकृत कर सकते हैं। एंड्रोमो सरल इंटरफ़ेस Google Admob, Facebook Audience Network, और Mopub विज्ञापन नेटवर्क सहित सभी प्रमुख मोबाइल मुद्रीकरण विज्ञापन नेटवर्क का समर्थन करता है। एंड्रोमो के साथ, मोबाइल ऐप प्रकाशक निष्क्रिय आय उत्पन्न करके आसानी से अपने ऐप्स की क्षमता को अधिकतम कर सकते हैं। 

रेसिपी ऐप डेवलपर एंड्रोमो इन-ऐप पे व्यू कंटेंट को शामिल करके अपने राजस्व में वृद्धि कर सकते हैं जो कुछ व्यंजनों को केवल भुगतान करने वाले ग्राहकों तक सीमित रखता है।

ईबुक का फोन

एक पकाने की विधि ऐप बनाने के लिए कदम

1. हमारे आसान प्रारंभ अनुभाग में एक टेम्पलेट चुनें

एंड्रोमो रेसिपी ऐप बनाना आसान बनाता है। आरंभ करने के लिए, एंड्रोमो की वेबसाइट पर जाएं, "आसान शुरुआत" पर क्लिक करें, एक टेम्पलेट चुनें, और "इस ऐप को बनाएं" पर क्लिक करें। वहां से क्रिएटर इसे अपनी पसंद के हिसाब से कस्टमाइज कर सकता है।

मंदिर मोबाइल एप्लिकेशन का उपयोग करने के लिए आसान शुरुआत तैयार है

2. इसे अनुकूलित करें, सामग्री जोड़ें, मुद्रीकरण सेटिंग करें

एंड्रोम ज्ञान ऐप बिल्डर करने में मदद करता है अपनी खुद की रेसिपी ऐप बनाएं परोसे जाने वाले व्यंजनों या व्यंजनों की तस्वीरों के साथ-साथ उन्हें बनाने के तरीके के बारे में जानकारी के साथ। Facebook Audience Network या Google Admob के मुद्रीकरण टूल जैसे नेटिव, बैनर, इंटरस्टीशियल और स्प्लैश-स्क्रीन विज्ञापनों को शामिल करना भी महत्वपूर्ण है।

3. अपना ऐप बनाएं और इसे ऐप स्टोर/प्ले मार्केट में अपलोड करें

अनुकूलन के बाद, एंड्रोमो एक एप्लिकेशन पैकेज भेजेगा ताकि इसे ऐप स्टोर या Google Play Store पर सबमिट किया जा सके।

ऐप स्टोर पर एंड्रोमो ऐप को कैसे होस्ट करें

एंड्रोमो क्षमताएं:

नॉलेज ऐप बिल्डर:

 

अन्य बिल्डर्स:

ऐप बिल्डर

ऑडियो ऐप बिल्डर

शिक्षा ऐप बिल्डर

अनुकूलन ऐप निर्माता

आध्यात्मिक ऐप निर्माता

मनोरंजन ऐप बिल्डर

मीडियाप्लेयर ऐप मेकर

बिजनेस ऐप मेकर

उत्पादकता ऐप निर्माता

व्यक्तिगत ऐप बिल्डर

गैर-लाभकारी ऐप निर्माता

फैशन ऐप बिल्डर

यूटिलिटी ऐप बिल्डर

एंड्रॉइड ऐप बिल्डर

आईओएस ऐप बिल्डर

क्रॉस-प्लेटफ़ॉर्म ऐप बिल्डर

ड्रैग एंड ड्रॉप ऐप मेकर

आवेदन टेम्पलेट्स

नो-कोड ऐप मेकर

बच्चों के लिए ऐप बिल्डर

एंड्रॉइड टैबलेट ऐप मेकर

आईपैड ऐप बिल्डर

APK निर्माता

फ्री ऐप बिल्डर

सरल ऐप बिल्डर

कस्टम ऐप बिल्डर

स्पंदन ऐप बिल्डर

नेटिव ऐप बिल्डर

ऐप्स के साथ सामग्री का मुद्रीकरण करें

आप जैसे 1 मिलियन से अधिक लोग दुनिया भर से एंड्रोमो ऐप बिल्डर सेवा के लिए साइन अप किया है और बिना कोडिंग के अपना मोबाइल ऐप बनाया है। 99% संतुष्ट हैं और कुछ ही समय में कई ऐप बना रहे हैं!

शेरोन बैसिलो
शेरोन बैसिलो
इंडिया
विस्तार में पढ़ें
दरअसल, एंड्रोमो के साथ ऐप बनाना वाकई आसान था। गैर-संचारी रोगों की रोकथाम पर, मेरे ऐप्स स्वास्थ्य के क्षेत्र में हैं। मैं लगभग 10000$ . बनाता हूँ सालाना, और यह मेरी मुख्य नौकरी के साथ-साथ मेरी साइड इनकम है। मुझे एंड्रोमो के साथ निर्मित ऐप्स से निष्क्रिय आय प्राप्त करने में आनंद आता है।
मारिअस
मारिअस
रोमानिया
विस्तार में पढ़ें
मैं अपने ऐप्स से लगभग 500€ कमाता हूं, और यह मेरी मुख्य नौकरी के साथ-साथ मेरी अतिरिक्त आय भी है। पिछले दिसंबर में, मैंने 1500€ कमाए। जब मैं बीमार था तब ऐप व्यवसाय ने मुझे काफी लचीलेपन और स्थिर आय की पेशकश की थी, इसलिए मेरे लिए, एंड्रोमो एक उत्कृष्ट निवेश साबित हुआ।
संसार लोचन
संसार लोचन
इंडिया
विस्तार में पढ़ें
एंड्रोमो बहुत उपयोगकर्ता के अनुकूल है। यह अंतिम उपयोगकर्ता की जरूरतों को पूरी तरह से संतुष्ट करता है और ऐसा जल्दी और प्रभावी ढंग से करता है। मेरे पास एक ब्लॉग है, और मेरा ऐप मेरे ग्राहकों के साथ बातचीत करने का एक उत्कृष्ट उपकरण है। इसके अलावा, मेरा ऐप मुझे मासिक 1400 डॉलर लाता है।
यूनुस और सारा
यूनुस और सारा
मोरक्को
विस्तार में पढ़ें
एंड्रोमो ने हमें बिना कोडिंग कौशल के ऐप्स बनाने की क्षमता दी, और आज यह एंड्रोमो में एक अच्छा ऐप बनाने में आमतौर पर हमें 2-3 घंटे लगते हैं। हम अपने ऐप्स से लगभग 2000$ कमाते हैं, और यह हमारे परिवार की मुख्य आय है।
डैनियल
डैनियल
इक्वेडोर
विस्तार में पढ़ें
एंड्रोमो के साथ एक ऐप बनाने में मुझे आमतौर पर दो दिन लगते हैं, और मैं प्रति माह 1200 डॉलर और 1500 डॉलर के बीच कमाता हूं। यह मेरी प्राथमिक आय है, जिससे मुझे अपने परिवार का भरण-पोषण करने में मदद मिलती है।
Sorin
Sorin
रोमानिया
विस्तार में पढ़ें
एक अच्छा एप्लिकेशन बनाने में मुझे लगभग 10 दिन लगते हैं। ऐप बनाना मेरा मुख्य काम है और मैं इससे अपने परिवार का भरण-पोषण कर सकता हूं। मेरी राय में एंड्रोमो सबसे अच्छा है, इसी वजह से मुझे यह प्लेटफॉर्म पसंद है!
पूर्व
आगामी

लोग रेसिपी ऐप क्यों बनाते हैं?

एक रेसिपी ऐप एक शेफ के पास सबसे महत्वपूर्ण टूल में से एक है। रसोइये के लिए एक नुस्खा का उद्देश्य और प्रासंगिकता व्यावहारिक और सैद्धांतिक दोनों है। रेसिपी ऐप विकसित करने के कुछ कारण यहां दिए गए हैं।

पकाने की विधि साझा करना

फोन या टैबलेट पर सही नुस्खा खोजने के लिए अपनी खुद की कुकबुक ऐप सहायता बनाएं, परिवार, दोस्तों और सहपाठियों के साथ व्यंजनों को साझा करना कभी आसान नहीं रहा। खाना पकाने के शौकीनों और पेशेवरों के लिए रेसिपी ऐप कुछ हद तक सोशल नेटवर्क की तरह काम करते हैं। उपयोगकर्ता व्यंजनों, रसोइयों से सुझाव, भोजन की तस्वीरें साझा कर सकते हैं और खाना पकाने पर विचारों का आदान-प्रदान कर सकते हैं।

भोजन योजना

किराने की दुकानों में खाद्य विकल्पों की बढ़ती बहुतायत के साथ, स्वस्थ, लागत प्रभावी विकल्प खोजना एक समय लेने वाली चुनौती हो सकती है। इस बोझ को कम करने के लिए, आहार वरीयताओं और स्वस्थ मानदंडों के आधार पर खरीदारी सूची बनाने के लिए अपना स्वयं का कुकबुक ऐप बनाएं।

पकाने की विधि लागत की गणना करें

रेसिपी ऐप बजट पर बने रहने के लिए, रेसिपी की कीमत तय करने का सबसे तेज़, सबसे सटीक तरीका है। इस डिजिटल कुकबुक में हजारों मुफ्त रेसिपी, रेसिपी की लागत को समायोजित करने की सुविधाएँ, एक टैप से खरीदारी की सूची बनाने की क्षमता और बहुत कुछ है।

आस-पास के किराना स्टोर ढूँढना

कुछ रेसिपी ऐप जैसे बीबीसी गुड फ़ूड रेसिपी में जियोलोकेशन को ऐप के भीतर एकीकृत किया गया है जो उपयोगकर्ता को पास के किराने की दुकानों का एक नक्शा स्थान देता है जहाँ वे पहचानी गई रेसिपी सामग्री और स्टोर की तरह दिखने वाली एक तस्वीर खरीद सकते हैं।

पकाने की विधि खोजने का एक सुविधाजनक तरीका

अपनी खुद की रेसिपी बुक ऐप बनाने से रेसिपी खोजने में पूरी मेहनत लगती है। हमारे रेसिपी सर्च इंजन का उपयोग करके हजारों मुंह में पानी लाने वाले भोजन को ब्राउज़ करें, खोजें और एक्सप्लोर करें या बाद में उपयोग के लिए पसंदीदा व्यंजनों को बुकमार्क करें। उपयोग करने में आसान, यह व्यावहारिक ऐप दिन के किसी भी समय सभी स्वादिष्ट खाद्य पदार्थों को परोसता है।

हमारे रेसिपी ऐप मेकर को अभी आज़माएं!

Andromo अपने उपयोगकर्ताओं को सक्षम बनाता है कुकबुक ऐप बनाएं एक कस्टम डिजाइन के साथ और उन्हें मुद्रीकृत करें। एंड्रोमो वैयक्तिकृत रेसिपी ऐप्स के लिए एक अनूठा अनुभव भी प्रदान करता है और मूल विज्ञापनों या इन-ऐप खरीदारी के माध्यम से निष्क्रिय आय अर्जित करने के सर्वोत्तम तरीके प्रदान करता है। यह भोजन प्रेमियों या कुकर के लिए एक आदर्श स्थान है, जिनके पास नवीन विचार हैं, लेकिन कोडिंग का अनुभव नहीं है।

Andromo पर मार्गदर्शन प्रदान करता है रेसिपी ऐप कैसे बनाते हैं और एप्लिकेशन को बनाना आसान बनाता है। आज ही एंड्रोमो चुनें!

ईबुक के डेस्कटॉप

नए साल की छूट पाएं
एंड्रोमो वार्षिक पैकेज पर

गुरुवार 50 तक केवल 30.11.2023 कोड उपलब्ध हैं

शौकिया

-30%*

इस प्रोमो कोड का उपयोग करें:

NY2430

अति

-32%*

इस प्रोमो कोड का उपयोग करें:

NY2432

eCommerce

-35%*

इस प्रोमो कोड का उपयोग करें:

NY2435

छोटा व्यापर

-35%*

इस प्रोमो कोड का उपयोग करें:

NY2435

पुनर्विक्रेता

-35%*

इस प्रोमो कोड का उपयोग करें:

NY2435

* - छूट प्रतिशत की गणना एक प्लेटफ़ॉर्म द्वारा अतिरिक्त छूट के साथ 25% की वार्षिक सदस्यता छूट के आधार पर की जाती है।