.

नया साल आ रहा है!

आध्यात्मिक अनुप्रयोगों के साथ फोन स्क्रीन

Andromo . के साथ कुरान ऐप बनाना

कुरान ऐप के कई उपयोगकर्ता हैं क्योंकि यह उपयोग में आसानी और ऑफ़लाइन पढ़ने जैसे कई फायदे प्रदान करता है। इस तरह के ऐप का इस्तेमाल करने का चलन तेजी से बढ़ रहा है, और अल कुरान ऐप इसका सबूत है क्योंकि यह खत्म हो गया है 10 मिलियन इंस्टॉल करता है अकेले गूगल प्ले से।

एंड्रॉइड स्टूडियो में कुरान ऐप बनाने का तरीका सीखे बिना भी कोई भी एंड्रोमो परेशानी मुक्त का उपयोग करके ऐप बना सकता है आध्यात्मिक ऐप निर्माता. चाहे कोई मुस्लिम हो या कोई व्यक्ति मोबाइल ऐप से दुनिया में कहीं भी इस्लाम का संदेश फैलाने की योजना बना रहा हो, एंड्रोमो ऐसा करने में मदद कर सकता है। 

इस उद्देश्य के लिए किसी डेवलपर को नियुक्त करने की कोई आवश्यकता नहीं है। किसी जटिल कोडिंग की आवश्यकता नहीं है क्योंकि एंड्रोमो उपयोगकर्ता के अनुकूल इंटरफेस उपयोगकर्ताओं को आसानी से अपना कुरान ऐप बनाने की अनुमति देता है। 

कुरान ऐप के लिए शीर्ष विशेषताएं

ऑडियो प्लेयर

यह फ़ंक्शन उपयोगकर्ताओं को रिकॉर्ड किए गए कुरान छंद और अन्य संबंधित इस्लामी भाषण सुनने की अनुमति देता है। एक समान कार्य तब लागू किया जा सकता है जब चर्च ऐप्स का निर्माण .

ई-पुस्तक

यह इंटरनेट से जुड़े बिना कुरान से पढ़ने और सीखने का मौका देता है।

फोटो गैलरी

यह सुविधा छवियों को जोड़ने की अनुमति देती है, यहां तक ​​कि उन्हें बाल्क प्रारूप में अपलोड करने की भी। कुरान से प्रेरणादायक चित्र जोड़कर एक आकर्षक मोबाइल ऐप बनाएं।

ब्लॉग निर्माण

RSS फ़ीड सुविधा ऐप मालिकों के लिए अपने उपयोगकर्ताओं के साथ जानकारी साझा करना आसान बनाती है। इसी तरह, रचनाकार इस फीचर के माध्यम से अपने विचार या कुछ आध्यात्मिक अंश साझा कर सकते हैं।

सामाजिक बंटवारे

एक्शन लिंक फीचर उपयोगकर्ताओं को कुरान से किसी भी आयत को अपने परिवार और दोस्तों के साथ सोशल नेटवर्किंग साइटों के माध्यम से साझा करने की अनुमति देता है।

सूचनाएं भेजना

ऐप निर्माता कई प्लेटफार्मों पर उपयोगकर्ताओं को रीयल-टाइम अपडेट भेज सकते हैं और छवियों, टेक्स्ट विवरण और वीडियो सहित समृद्ध मीडिया संसाधनों के साथ सूचनाएं दिखा सकते हैं।

कुरान ऐप निर्माता के रूप में पैसा कमाएं

सुंदर कुरान ऐप बनाने की शक्ति अब विचारों वाले किसी भी व्यक्ति की हथेली में है। Andromo's . के साथ आवेदन निर्माताउपयोगकर्ता अपने नए विकसित ऐप्स को Google Play या App Store पर आसानी से प्रकाशित कर सकते हैं और विज्ञापनों के माध्यम से उनसे पैसे कमा सकते हैं।

एंड्रोमो कुरान ऐप बिल्डर बैनर, इंटरस्टिशियल, स्प्लैश स्क्रीन, देशी विज्ञापन इत्यादि सहित मुद्रीकरण सुविधाओं की एक विस्तृत श्रृंखला प्रदान करता है। हालांकि, मान लीजिए कि डेवलपर्स मुस्लिम उपभोक्ताओं के लिए कुरान और अरबी सामग्री पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं। उस स्थिति में, सबसे अच्छा विकल्प सामग्री विकल्प के लिए भुगतान की गई पहुंच है जहां डेवलपर्स कुछ विशिष्ट मोबाइल ऐप सुविधाओं या पुस्तकों को केवल भुगतान किए गए उपयोगकर्ताओं के लिए विशेष रूप से उपलब्ध कराने और उससे अधिक आय अर्जित करने के लिए सीमित कर सकते हैं।

फ़ोन मोबाइल ऐप्स गैर लाभ

एंड्रोमो के साथ निर्मित कुरान ऐप्स

ऑफ़लाइन संभावनाओं के लिए धन्यवाद, Andromo को a . के रूप में जाना जाता है बाइबिल ऐप बिल्डर. उपयोगकर्ता आसानी से आध्यात्मिक पुस्तकें बना सकते हैं और यह सिर्फ एक उदाहरण है।

20000 +
उपयोगकर्ता रेटिंग
लाख +
इंस्टॉल
मुरोत्तल मुज़म्मिल हसबल्लाह एमपी3 ऑफलाइन

अल कुरान एमपी 3 (पूर्ण ऑफ़लाइन)

अल कुरान एमपी 3 (पूर्ण ऑफ़लाइन) प्ले स्टोर में सबसे अच्छा कुरान एमपी 3 एप्लीकेशन है। 1,000,000 से अधिक लोगों से 4.5 से अधिक डाउनलोड और हजारों 61,365-स्टार समीक्षाएं। मोबाइल ऐप ने अपनी स्थापना के बाद से मुस्लिम लोगों के लिए एक मूल्यवान संसाधन के रूप में काम किया है।

इस ऐप को इस्तेमाल करना बहुत आसान है। इसलिए कई मुसलमान इसे पसंद करते हैं। उपयोगकर्ता अनुवाद को दिखाना या छिपाना चुन सकते हैं, आयत को बुकमार्क कर सकते हैं और एक क्लिक के साथ कई पारस्परिक एमपी3 में से एक को सुन सकते हैं।
इसके अलावा, अल कुरान एमपी3 हमारे बच्चों को अल कुरान की उनकी समझ का पोषण करने के लिए जल्द से जल्द शिक्षित करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। बच्चे मोबाइल एप की मदद से अल कुरान को आसानी से याद कर सकेंगे।

एंड्रोमो के साथ कुरान ऐप कैसे बनाएं, इस पर 3-चरणों की मार्गदर्शिका

1. हमारे आसान प्रारंभ अनुभाग में एक टेम्पलेट चुनें

आरंभ करने के लिए, एंड्रोमो वेबसाइट पर जाएं और ऊपरी दाएं कोने में एक ऐप बनाएं बटन पर क्लिक करें। फिर आसान शुरुआत चुनें, ऐप टेम्प्लेट चुनें और बिल्ड दिस ऐप बटन पर क्लिक करें। किसी भी समस्या के मामले में, कुरान ऐप बनाने के तरीके के बारे में अधिक जानकारी के लिए हमारे सहायता पृष्ठ पर जाएं।

मंदिर मोबाइल एप्लिकेशन का उपयोग करने के लिए आसान शुरुआत तैयार है

2. इसे अनुकूलित करें, सामग्री जोड़ें, मुद्रीकरण सेटिंग करें

उपयोगकर्ता अनुभव को बढ़ाने के लिए उपयोगकर्ताओं के लिए एक थीम का चयन करें, कुरान मोबाइल ऐप को कस्टमाइज़ करें। कई रंग पैलेटों में से एक रंग योजना चुनें। गतिविधि प्रकार में सामग्री जोड़ें। ब्लॉग पोस्ट, ऑडियो प्रार्थना, किताबें, और बहुत कुछ के लिंक शामिल करें।

निर्माता के बाईं ओर मुद्रीकरण सेटिंग में, बैनर विज्ञापनों, मध्यवर्ती विज्ञापनों और मूल विज्ञापनों के बीच चयन करें।

3. ऐप बनाएं और इसे ऐप स्टोर/प्ले मार्केट में अपलोड करें

दुनिया भर के लाखों उपयोगकर्ताओं के लिए Google Play और ऐप स्टोर पर प्रकाशित होने से पहले सभी सुविधाओं को शामिल करना सुनिश्चित करने के लिए एप्लिकेशन को दोबारा जांचना सुनिश्चित करें।

ऐप स्टोर पर एंड्रोमो ऐप को कैसे होस्ट करें

एंड्रोमो क्षमताएं:

आध्यात्मिक ऐप निर्माता:

 

अन्य बिल्डर्स:

ऐप बिल्डर

ऑडियो ऐप बिल्डर

शिक्षा ऐप बिल्डर

अनुकूलन ऐप निर्माता

नॉलेज ऐप बिल्डर

मनोरंजन ऐप बिल्डर

मीडियाप्लेयर ऐप मेकर

बिजनेस ऐप मेकर

उत्पादकता ऐप निर्माता

व्यक्तिगत ऐप बिल्डर

गैर-लाभकारी ऐप निर्माता

फैशन ऐप बिल्डर

यूटिलिटी ऐप बिल्डर

एंड्रॉइड ऐप बिल्डर

आईओएस ऐप बिल्डर

क्रॉस-प्लेटफ़ॉर्म ऐप बिल्डर

ड्रैग एंड ड्रॉप ऐप मेकर

आवेदन टेम्पलेट्स

नो-कोड ऐप मेकर

बच्चों के लिए ऐप बिल्डर

एंड्रॉइड टैबलेट ऐप मेकर

आईपैड ऐप बिल्डर

APK निर्माता

फ्री ऐप बिल्डर

सरल ऐप बिल्डर

कस्टम ऐप बिल्डर

स्पंदन ऐप बिल्डर

नेटिव ऐप बिल्डर

ऐप्स के साथ सामग्री का मुद्रीकरण करें

आप जैसे 1 मिलियन से अधिक लोग दुनिया भर से एंड्रोमो ऐप बिल्डर सेवा के लिए साइन अप किया है और बिना कोडिंग के अपना मोबाइल ऐप बनाया है। 99% संतुष्ट हैं और कुछ ही समय में कई ऐप बना रहे हैं!

शेरोन बैसिलो
शेरोन बैसिलो
इंडिया
विस्तार में पढ़ें
दरअसल, एंड्रोमो के साथ ऐप बनाना वाकई आसान था। गैर-संचारी रोगों की रोकथाम पर, मेरे ऐप्स स्वास्थ्य के क्षेत्र में हैं। मैं लगभग 10000$ . बनाता हूँ सालाना, और यह मेरी मुख्य नौकरी के साथ-साथ मेरी साइड इनकम है। मुझे एंड्रोमो के साथ निर्मित ऐप्स से निष्क्रिय आय प्राप्त करने में आनंद आता है।
मारिअस
मारिअस
रोमानिया
विस्तार में पढ़ें
मैं अपने ऐप्स से लगभग 500€ कमाता हूं, और यह मेरी मुख्य नौकरी के साथ-साथ मेरी अतिरिक्त आय भी है। पिछले दिसंबर में, मैंने 1500€ कमाए। जब मैं बीमार था तब ऐप व्यवसाय ने मुझे काफी लचीलेपन और स्थिर आय की पेशकश की थी, इसलिए मेरे लिए, एंड्रोमो एक उत्कृष्ट निवेश साबित हुआ।
संसार लोचन
संसार लोचन
इंडिया
विस्तार में पढ़ें
एंड्रोमो बहुत उपयोगकर्ता के अनुकूल है। यह अंतिम उपयोगकर्ता की जरूरतों को पूरी तरह से संतुष्ट करता है और ऐसा जल्दी और प्रभावी ढंग से करता है। मेरे पास एक ब्लॉग है, और मेरा ऐप मेरे ग्राहकों के साथ बातचीत करने का एक उत्कृष्ट उपकरण है। इसके अलावा, मेरा ऐप मुझे मासिक 1400 डॉलर लाता है।
यूनुस और सारा
यूनुस और सारा
मोरक्को
विस्तार में पढ़ें
एंड्रोमो ने हमें बिना कोडिंग कौशल के ऐप्स बनाने की क्षमता दी, और आज यह एंड्रोमो में एक अच्छा ऐप बनाने में आमतौर पर हमें 2-3 घंटे लगते हैं। हम अपने ऐप्स से लगभग 2000$ कमाते हैं, और यह हमारे परिवार की मुख्य आय है।
डैनियल
डैनियल
इक्वेडोर
विस्तार में पढ़ें
एंड्रोमो के साथ एक ऐप बनाने में मुझे आमतौर पर दो दिन लगते हैं, और मैं प्रति माह 1200 डॉलर और 1500 डॉलर के बीच कमाता हूं। यह मेरी प्राथमिक आय है, जिससे मुझे अपने परिवार का भरण-पोषण करने में मदद मिलती है।
Sorin
Sorin
रोमानिया
विस्तार में पढ़ें
एक अच्छा एप्लिकेशन बनाने में मुझे लगभग 10 दिन लगते हैं। ऐप बनाना मेरा मुख्य काम है और मैं इससे अपने परिवार का भरण-पोषण कर सकता हूं। मेरी राय में एंड्रोमो सबसे अच्छा है, इसी वजह से मुझे यह प्लेटफॉर्म पसंद है!
पूर्व
आगामी

वॉलपेपर ऐप क्यों बनाएं?

कुरान अनुवाद

कुरान ऐप्स ने इस्लामी धर्म के विकास को बदल दिया है। इन मोबाइल ऐप्स ने लोगों को पढ़ने और सुनने के लिए कुरान के अनुवाद को पूरा करने के लिए त्वरित पहुंच प्राप्त करना आसान बना दिया है।

अल्लाह का वचन फैलाओ

कुरान ऐप अपने उपयोगकर्ताओं को अल्लाह की किताब के छंद भेजकर अल्लाह के शब्द को फैलाने में मदद करता है, और पवित्र कुरान उपयोगकर्ता आज की कविता का अर्थ अनुवाद सहित, ऐप और सोशल मीडिया पर अन्य उपयोगकर्ताओं के साथ साझा कर सकते हैं।

ऑफलाइन रीडिंग मोड

उपयोगकर्ता इस ऐप के साथ ऑफ़लाइन रहते हुए कुरान में अपनी जगह रख सकते हैं! यह एप्लिकेशन उपयोगकर्ताओं को इंटरनेट कनेक्शन के बिना कहीं भी पवित्र कुरान पढ़ने की अनुमति देता है। यह यात्रियों या उन लोगों के लिए उपयोगी है जिनके पास धब्बेदार इंटरनेट सेवा या महंगे डेटा प्लान हैं।

आइए सही तरीके से गोता लगाएँ और साथ में एक कुरान ऐप बनाएँ!

एंड्रोमो एक उपयोग में आसान प्लेटफॉर्म प्रदान करता है ताकि कोई भी अपने पेशेवर-गुणवत्ता वाले कुरान मोबाइल ऐप बना सके। अब इंटरनेट कनेक्शन वाला कोई भी व्यक्ति Android और iOS पर ऐप बना सकता है। सबसे अच्छी बात यह है कि यह 14 दिनों का निःशुल्क परीक्षण है।

एंड्रोमो उपयोगकर्ताओं को अपने शक्तिशाली लेकिन मज़ेदार ऐप-बिल्डिंग प्लेटफ़ॉर्म के माध्यम से कोड की एक भी पंक्ति लिखे बिना ऐप बनाने देता है। Android या IOS के लिए कुरान ऐप बनाने के तरीके के बारे में मार्गदर्शन और दस्तावेज़ीकरण के साथ आने वाला प्लेटफ़ॉर्म चुनें। आज ही कुरान ऐप बनाना शुरू करें! 

ईबुक ऐप्स के साथ डेस्कटॉप कंप्यूटर

नए साल की छूट पाएं
एंड्रोमो वार्षिक पैकेज पर

गुरुवार 50 तक केवल 30.11.2023 कोड उपलब्ध हैं

शौकिया

-30%*

इस प्रोमो कोड का उपयोग करें:

NY2430

अति

-32%*

इस प्रोमो कोड का उपयोग करें:

NY2432

eCommerce

-35%*

इस प्रोमो कोड का उपयोग करें:

NY2435

छोटा व्यापर

-35%*

इस प्रोमो कोड का उपयोग करें:

NY2435

पुनर्विक्रेता

-35%*

इस प्रोमो कोड का उपयोग करें:

NY2435

* - छूट प्रतिशत की गणना एक प्लेटफ़ॉर्म द्वारा अतिरिक्त छूट के साथ 25% की वार्षिक सदस्यता छूट के आधार पर की जाती है।