.

नया साल आ रहा है!

आध्यात्मिक अनुप्रयोगों के साथ फोन स्क्रीन

एंड्रोमो बाइबिल ऐप बनाने का सबसे आसान तरीका है

पिछले एक दशक में बाइबिल बाजार तेजी से बदल गया है क्योंकि तकनीकी प्रगति ने आध्यात्मिक सामग्री तक पहुंच को और अधिक डिजिटल बना दिया है। परिवर्तन के परिणामस्वरूप डाउनलोड करने के लिए सैकड़ों बाईबल एप्लिकेशन उपलब्ध हैं।

 बाइबिल अध्ययन के लिए ऐप्स का एक प्रसिद्ध उदाहरण YouVersion है। CISION PRWeb ने घोषणा की है कि उसका बाइबल अनुप्रयोग से अधिक पर है 100 मिलियन डिवाइस और बढ़ रहा है। वास्तव में, यह हर 1.3 सेकंड में एक नए डिवाइस पर इंस्टॉल होता है।

जैसे-जैसे फ़ोन बाइबल ऐप्स की मांग बढ़ती है, ऐप डेवलपर सदस्यता शुल्क और इन-ऐप खरीदारी के माध्यम से भुगतान करके अपना राजस्व बढ़ा सकते हैं। हालांकि बहुत से लोग सोचते हैं कि ऐप्स बनाने के लिए उन्नत तकनीकी या कंप्यूटर कौशल की आवश्यकता होती है, Andromo चर्च ऐप निर्माता अपने नो-कोड प्लेटफॉर्म के साथ इस धारणा को गलत साबित कर दिया है, जो किसी को भी बिना किसी कोडिंग ज्ञान के उच्च गुणवत्ता वाले बाइबिल ऐप बनाने की अनुमति देता है।

बाइबिल मोबाइल एप्लिकेशन की शीर्ष विशेषताएं

फोटो गैलरी

ऐप निर्माता विभिन्न ईसाई फ़ोटो का उपयोग उत्थान या प्रेरित करने और मोबाइल ऐप से जुड़े रहने के लिए कर सकते हैं।

ऑडियो प्लेयर

यह सुविधा ऐप निर्माताओं को ऑफ़लाइन सुनने के लिए रिकॉर्ड की गई आध्यात्मिक किताबें या संगीत अपलोड करने में सक्षम बनाती है।

ब्लॉग निर्माण

वर्डप्रेस फीड के साथ, एक डेवलपर ऐप के भीतर ही एक ब्लॉग बना सकता है। यह विशेषता चर्च की सेवकाई के बारे में अधिक बताती है और दर्शकों को रोमांचक विषयों को पढ़ने में संलग्न करती है।

ई-पुस्तक

यह सुविधा किसी को भी इंटरनेट के बिना भी बाइबल की आयतों को पढ़ने, अध्ययन करने और याद रखने की अनुमति देती है।

सूचनाएं भेजना

बाइबिल और दोनों कुरान ऐप निर्माता पुश अधिसूचना सुविधा है जो वास्तविक समय में महत्वपूर्ण घटनाओं के धार्मिक पैरिशियन को सचेत करती है। अधिक लोगों को सेवाओं से जोड़ने के लिए अलर्ट का उपयोग करना एक शानदार तरीका है।

सामाजिक बंटवारे

इस सुविधा के साथ, ऐप डेवलपर्स उपयोगकर्ताओं को सोशल मीडिया पर बाइबल की आयतों को साझा करने की अनुमति देने के लिए एक सक्रिय लिंक जोड़ेंगे।

बाइबिल ऐप निर्माता के रूप में पैसा कमाएं

एंड्रोमो एक आध्यात्मिक ऐप टेम्प्लेट सहित, एंड्रॉइड और आईओएस ऐप टेम्प्लेट के एक शक्तिशाली सूट की पेशकश करके अपना खुद का बाइबिल ऐप बनाने में मदद करता है जो डेवलपर्स को प्ले स्टोर या ऐप स्टोर पर अपने बाइबिल ऐप का मुद्रीकरण करने की अनुमति देता है।
बहुत से लोग मानते हैं कि परमेश्वर के वचन को मुक्त होने की आवश्यकता है और इसलिए, बाइबिल ऐप से कमाई करने का सबसे अच्छा तरीका इन-ऐप खरीदारी का उपयोग करना है जहां डेवलपर्स फोन ऐप के भीतर अन्य सामग्री जैसे ईबुक या ऑडियो बेच सकते हैं। एंड्रोमो एक पे-पर-व्यू सामग्री सुविधा प्रदान करता है जो रचनाकारों को ऐसा करने की अनुमति देता है।

फ़ोन मोबाइल ऐप्स गैर लाभ

एंड्रोमो के साथ निर्मित ऐप्स के उदाहरण

एंड्रोमो का मोबाइल ऐप बिल्डर कई लोगों को अपने फ़ोन ऐप बनाने में मदद की है, और उनमें से एक यह है।

20000
उपयोगकर्ता रेटिंग
100 00 +
इंस्टॉल
रीना वलेरा 1960 सांता बिब्लिया

रीना वलेरा पवित्र बाइबिल 1960

रीना वलेरा 1960 पवित्र बाइबिल एक बाइबिल आधारित ऐप है जिसमें उपदेश देने, शास्त्र पढ़ने और रोजमर्रा की शिक्षा के लिए कई बाइबिल विषय शामिल हैं। 100,000 से अधिक लोगों से 4.8 से अधिक डाउनलोड और हजारों 3,732-स्टार समीक्षाएं। अपनी स्थापना के बाद से, फोन ऐप ने प्रचारकों और व्यक्तिगत विश्वासियों के लिए एक मूल्यवान संसाधन के रूप में कार्य किया है।

बहुत से लोग इस ऐप को पसंद करते हैं क्योंकि यह उपयोगकर्ता के अनुकूल है। यह उपयोगकर्ताओं को कुछ ही क्लिक के साथ स्पष्ट भाषा में पुस्तक, अध्यायों और छंदों से परमेश्वर के वचन के सभी ज्ञान के माध्यम से नेविगेट करने की अनुमति देता है।

बाइबल आवेदन कैसे करें, इस पर 3-चरणीय मार्गदर्शिका

1. हमारे आसान प्रारंभ अनुभाग में एक टेम्पलेट चुनें

एंड्रोम आध्यात्मिक ऐप निर्माता विभिन्न विषयों पर टेम्पलेट्स की एक विस्तृत श्रृंखला शामिल है। एक टेम्प्लेट चुनें और इसे विशिष्ट बनाने के लिए इसे कस्टमाइज़ करें या स्क्रैच से एक नया प्रोजेक्ट शुरू करें।

मंदिर मोबाइल एप्लिकेशन का उपयोग करने के लिए आसान शुरुआत तैयार है

2. इसे अनुकूलित करें, सामग्री जोड़ें, मुद्रीकरण सेटिंग करें

निर्माता एक रंग चुन सकता है, पृष्ठभूमि चित्र जोड़ सकता है, गतिविधियों को अनुकूलित कर सकता है और यहां तक ​​कि ऐप के लेआउट का चयन भी कर सकता है। उदाहरण के लिए, निर्माता के पास पवित्र बाइबल ऐप्स के टेक्स्ट सेक्शन के लिए पृष्ठभूमि छवि के रूप में बाइबल की एक छवि हो सकती है।

3. अपना ऐप बनाएं और इसे ऐप स्टोर/प्ले मार्केट में अपलोड करें

फ़ोन ऐप की समीक्षा करें और कोई भी आवश्यक परिवर्तन करें। सक्रिय और वेब लिंक सही होने चाहिए, साथ ही पेज ऊपर और चल रहे होने चाहिए। भुगतान पोर्टल को प्ले स्टोर या ऐप स्टोर पर अपलोड करने के बाद सहज और खरीदना आसान होना चाहिए।

ऐप स्टोर पर एंड्रोमो ऐप को कैसे होस्ट करें

एंड्रोमो क्षमताएं:

आध्यात्मिक ऐप निर्माता:

 

अन्य बिल्डर्स:

ऐप बिल्डर

ऑडियो ऐप बिल्डर

शिक्षा ऐप बिल्डर

अनुकूलन ऐप निर्माता

नॉलेज ऐप बिल्डर

मनोरंजन ऐप बिल्डर

मीडियाप्लेयर ऐप मेकर

बिजनेस ऐप मेकर

उत्पादकता ऐप निर्माता

व्यक्तिगत ऐप बिल्डर

गैर-लाभकारी ऐप निर्माता

फैशन ऐप बिल्डर

यूटिलिटी ऐप बिल्डर

एंड्रॉइड ऐप बिल्डर

आईओएस ऐप बिल्डर

क्रॉस-प्लेटफ़ॉर्म ऐप बिल्डर

ड्रैग एंड ड्रॉप ऐप मेकर

आवेदन टेम्पलेट्स

नो-कोड ऐप मेकर

बच्चों के लिए ऐप बिल्डर

एंड्रॉइड टैबलेट ऐप मेकर

आईपैड ऐप बिल्डर

APK निर्माता

फ्री ऐप बिल्डर

सरल ऐप बिल्डर

कस्टम ऐप बिल्डर

स्पंदन ऐप बिल्डर

नेटिव ऐप बिल्डर

ऐप्स के साथ सामग्री का मुद्रीकरण करें

आप जैसे 1 मिलियन से अधिक लोग दुनिया भर से एंड्रोमो ऐप बिल्डर सेवा के लिए साइन अप किया है और बिना कोडिंग के अपना मोबाइल ऐप बनाया है। 99% संतुष्ट हैं और कुछ ही समय में कई ऐप बना रहे हैं!

शेरोन बैसिलो
शेरोन बैसिलो
इंडिया
विस्तार में पढ़ें
दरअसल, एंड्रोमो के साथ ऐप बनाना वाकई आसान था। गैर-संचारी रोगों की रोकथाम पर, मेरे ऐप्स स्वास्थ्य के क्षेत्र में हैं। मैं लगभग 10000$ . बनाता हूँ सालाना, और यह मेरी मुख्य नौकरी के साथ-साथ मेरी साइड इनकम है। मुझे एंड्रोमो के साथ निर्मित ऐप्स से निष्क्रिय आय प्राप्त करने में आनंद आता है।
मारिअस
मारिअस
रोमानिया
विस्तार में पढ़ें
मैं अपने ऐप्स से लगभग 500€ कमाता हूं, और यह मेरी मुख्य नौकरी के साथ-साथ मेरी अतिरिक्त आय भी है। पिछले दिसंबर में, मैंने 1500€ कमाए। जब मैं बीमार था तब ऐप व्यवसाय ने मुझे काफी लचीलेपन और स्थिर आय की पेशकश की थी, इसलिए मेरे लिए, एंड्रोमो एक उत्कृष्ट निवेश साबित हुआ।
संसार लोचन
संसार लोचन
इंडिया
विस्तार में पढ़ें
एंड्रोमो बहुत उपयोगकर्ता के अनुकूल है। यह अंतिम उपयोगकर्ता की जरूरतों को पूरी तरह से संतुष्ट करता है और ऐसा जल्दी और प्रभावी ढंग से करता है। मेरे पास एक ब्लॉग है, और मेरा ऐप मेरे ग्राहकों के साथ बातचीत करने का एक उत्कृष्ट उपकरण है। इसके अलावा, मेरा ऐप मुझे मासिक 1400 डॉलर लाता है।
यूनुस और सारा
यूनुस और सारा
मोरक्को
विस्तार में पढ़ें
एंड्रोमो ने हमें बिना कोडिंग कौशल के ऐप्स बनाने की क्षमता दी, और आज यह एंड्रोमो में एक अच्छा ऐप बनाने में आमतौर पर हमें 2-3 घंटे लगते हैं। हम अपने ऐप्स से लगभग 2000$ कमाते हैं, और यह हमारे परिवार की मुख्य आय है।
डैनियल
डैनियल
इक्वेडोर
विस्तार में पढ़ें
एंड्रोमो के साथ एक ऐप बनाने में मुझे आमतौर पर दो दिन लगते हैं, और मैं प्रति माह 1200 डॉलर और 1500 डॉलर के बीच कमाता हूं। यह मेरी प्राथमिक आय है, जिससे मुझे अपने परिवार का भरण-पोषण करने में मदद मिलती है।
Sorin
Sorin
रोमानिया
विस्तार में पढ़ें
एक अच्छा एप्लिकेशन बनाने में मुझे लगभग 10 दिन लगते हैं। ऐप बनाना मेरा मुख्य काम है और मैं इससे अपने परिवार का भरण-पोषण कर सकता हूं। मेरी राय में एंड्रोमो सबसे अच्छा है, इसी वजह से मुझे यह प्लेटफॉर्म पसंद है!
पूर्व
आगामी

लोग बाइबल ऐप क्यों बनाते हैं?

आसानी से बाइबिल सामग्री तक पहुंच

बाइबल अध्ययन ऐप उपयोगकर्ताओं को जहाँ कहीं भी जाते हैं, उनके साथ बाइबल प्रशिक्षण लेने देते हैं। हज़ारों विषयों का अन्वेषण करें और तुरंत एक बाइबल पद, उस विषय के बारे में एक अध्ययन, या अपनी पसंद के पादरी या वक्ता से एक उपदेश खोजें।

परमेश्वर के वचन को अन्य लोगों तक फैलाएं

फोन ऐप उपयोगकर्ताओं को बाइबल की शिक्षाओं के बारे में अधिक जानने की अनुमति देता है। पवित्र बाइबल के अनुप्रयोग उन्हें इस बात की अंतर्दृष्टि प्रदान करते हैं कि बाइबल की किन आयतों पर वहाँ चर्चा की जा रही है। उपयोगकर्ताओं के पास इन शिक्षाओं को अपने सोशल मीडिया खातों पर पोस्ट करके अन्य लोगों के साथ साझा करने का विकल्प भी होगा।

प्रार्थनाओं की सूची प्राप्त करें

यह उन उपयोगकर्ताओं के लिए बहुत उपयोगी है जो प्रतिदिन पवित्र बाइबल ऐप्स की शिक्षाओं का पालन करते हैं। इसकी सामग्री उन्हें अपनी व्यक्तिगत या समूह की जरूरतों के लिए विशिष्ट प्रार्थनाओं की सूची प्राप्त करने में मदद करती है। ऐप कई जीवन चरणों के लिए प्रार्थना करता है, भगवान को धन्यवाद देता है, विवाह, जन्म, बपतिस्मा के वादे, और बहुत कुछ।

एंड्रोमो बाइबिल ऐप मेकर अभी आज़माएं!

एंड्रोमो बाइबिल ऐप निर्माता उपयोगकर्ताओं को एक एंड्रॉइड और आईओएस संगत ऐप बनाने की अनुमति देता है जो लोगों को आसानी से बाइबिल पढ़ने में सक्षम बनाता है। इस प्लेटफॉर्म के साथ, एक डेवलपर आसानी से मंत्रालय के लिए अपना खुद का पेशेवर दिखने वाला बाइबिल ऐप बना सकता है।

भले ही कोई शुरुआती हो या विशेषज्ञ, हमारा प्लेटफॉर्म कम से कम प्रयास और पैसे के साथ ऐप को जल्दी से बनाना संभव बनाता है। ऐप बनाना, लॉन्च करना और वितरित करना इतना आसान कभी नहीं रहा। Andromo के 14-दिवसीय नि:शुल्क परीक्षण का प्रयास करें!

ईबुक ऐप्स के साथ डेस्कटॉप कंप्यूटर

नए साल की छूट पाएं
एंड्रोमो वार्षिक पैकेज पर

गुरुवार 50 तक केवल 30.11.2023 कोड उपलब्ध हैं

शौकिया

-30%*

इस प्रोमो कोड का उपयोग करें:

NY2430

अति

-32%*

इस प्रोमो कोड का उपयोग करें:

NY2432

eCommerce

-35%*

इस प्रोमो कोड का उपयोग करें:

NY2435

छोटा व्यापर

-35%*

इस प्रोमो कोड का उपयोग करें:

NY2435

पुनर्विक्रेता

-35%*

इस प्रोमो कोड का उपयोग करें:

NY2435

* - छूट प्रतिशत की गणना एक प्लेटफ़ॉर्म द्वारा अतिरिक्त छूट के साथ 25% की वार्षिक सदस्यता छूट के आधार पर की जाती है।