.

नया साल आ रहा है!

आध्यात्मिक अनुप्रयोगों के साथ फोन स्क्रीन

कोडिंग के बिना असाधारण एप्लिकेशन बनाने के लिए एंड्रोमो चर्च ऐप मेकर का उपयोग करें

इस डिजिटल युग में, एक मोबाइल ऐप चर्च के लिए महत्वपूर्ण लाभ ला सकता है। वास्तव में, ऐप चर्च के सदस्यों की व्यस्तता में सुधार कर सकता है। चूंकि डिजिटल मीडिया पर अधिकांश समय मोबाइल ऐप (50%) के माध्यम से बिताया जाता है, इसलिए एक ऐप वेब और पारंपरिक चैनलों की तुलना में स्पष्ट लाभ दिखाता है।

एंड्रोमो के साथ, ऐप बनाना सरल और बजट के अनुकूल है। यह ड्रैग-एंड-ड्रॉप इंटरफ़ेस के लिए संभव है, जो गैर-कोडर्स को एक महंगे डेवलपर या एजेंसी को काम पर रखे बिना स्क्रैच से चर्च ऐप बनाने की अनुमति देता है। इसके अलावा, उपयोगकर्ता अंतिम उत्पाद को सुंदर और पेशेवर दिखने के लिए 30+ मूल तत्वों में से चुन सकते हैं, जैसा वे कल्पना करते हैं।

एंड्रोमो कैसे उपयोगकर्ताओं को एक सफल चर्च ऐप बनाने में मदद करता है

भुगतान प्रणाली जोड़ना

ऐप भुगतान प्रणाली एक सहज दान प्रक्रिया प्रदान करती है। परिणामस्वरूप उपयोगकर्ता अनुभव में सुधार होता है, जो चर्च में अधिक सदस्यों को लाता है।

एंड्रोमो चर्च को ऐप के भीतर दान कार्यक्रम स्थापित करने और सभी सदस्यों के लिए प्रासंगिक जानकारी अपलोड करने में मदद करता है। यह सभी चर्चों के लिए एक सरल और प्रभावी समाधान लाता है।

सूचनाएं धक्का

एंड्रोमो के साथ, उपयोगकर्ता पुश अधिसूचना सेट कर सकते हैं और हर दिन उपयोगकर्ताओं को संदेश भेजना शुरू कर सकते हैं। जब भी उपयोगकर्ता अपने मोबाइल फोन खोलते हैं, वे चर्च के नए संदेशों को अपनी स्क्रीन पर देख सकते हैं और ऐप को खोले बिना भी समाचार प्राप्त कर सकते हैं।

चर्च मोबाइल ऐप के लिए जुड़ाव दर बढ़ाने के लिए यह इतनी सरल लेकिन प्रभावी रणनीति है।

फोटो गैलरी

एक तस्वीर एक हजार शब्दों के बराबर होती है। यह दर्शन मोबाइल ऐप्स में भी लागू होता है। उपयोगकर्ता ईसाई या आध्यात्मिक तस्वीरें थोक में अपलोड कर सकते हैं, उपयोगकर्ताओं का ध्यान खींचने के लिए उन्हें रचनात्मक ग्रिड में व्यवस्थित कर सकते हैं।

ऑडियो प्लेयर

एंड्रोमो के साथ, चर्च एक बाइबिल ऐप को एक चर्च ऐप में एकीकृत कर सकता है और लोगों को जब भी और जहां चाहें पवित्र बाइबल सुनने देता है। यह शानदार फीचर निश्चित रूप से उपयोगकर्ताओं को ऐप पर अधिक समय बिताने के लिए प्रेरित कर सकता है!

ब्लॉग निर्माण

एंड्रोमो ब्लॉग निर्माण को इतना आसान बनाता है कि चर्च बाइबल अध्ययन कैसे शुरू करें, ईसाई पॉडकास्ट की एक सूची, डर के मुद्दों को तोड़ने आदि पर इन-ऐप पोस्ट आकर्षक बना सकता है।

कार्यक्रम का कैलेंडर

चर्च के सदस्य चर्च में अगले कार्यक्रम की परवाह करते हैं और यह भी कि कैसे आयोजित किया जाएगा। घटना कैलेंडर का उपयोग करके सभी चर्च सदस्यों को चर्च की घटनाओं पर नवीनतम अपडेट दें।

चलो आपके ऐप के बारे में बात करते हैं!

एंड्रोमो प्रतिनिधि के साथ एक कॉल शेड्यूल करें, हमारी टीम आपके चर्च के लिए एक आदर्श ऐप बनाने में आपकी मदद करेगी!

3 आसान चरणों में एक ऐप बनाएं

इन चरणों का पालन करके Andromo प्लेटफॉर्म पर Android या IOS के लिए एक सफल चर्च ऐप बनाएं

1. विनियमित सामग्री जोड़ें

कई उपयोगकर्ताओं को डिजाइनिंग या यूआई/यूएक्स में कोई भरोसा नहीं हो सकता है। लेकिन एंड्रोमो के साथ, यह अब कोई समस्या नहीं है। उपयोगकर्ता एंड्रोमो की विशाल टेम्पलेट गैलरी से उपयोग के लिए तैयार टेम्पलेट चुन सकते हैं। एंड्रोमो के विशेषज्ञों द्वारा इन टेम्प्लेट की जांच की जाती है ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि ये सभी सुरुचिपूर्ण, व्यावहारिक और कई उद्देश्यों के लिए उपयोग में आसान हैं।

इसके बाद, उपयोगकर्ता सामग्री के ब्लॉक जोड़कर या हटाकर टेम्पलेट को अनुकूलित करना शुरू कर सकते हैं। छवियों, वीडियो, टेक्स्ट, ऑडियो जैसे कई मीडिया प्रकारों को अपलोड करना चुनें और फिर भी मूल फ़ाइलों की उच्च गुणवत्ता बनाए रखें। सामग्री जितनी समृद्ध होगी, ऐप उतना ही बेहतर होगा!

2. आवश्यक कार्य जोड़ें

इस चरण में, उपयोगकर्ताओं को करने की आवश्यकता है कुछ कार्य जोड़ें ऐप को। सबसे अच्छा अभ्यास महत्वपूर्ण कार्यों को सूचीबद्ध करना, और उन्हें एक-एक करके जोड़ना, और प्रत्येक को तब तक अनुकूलित करना है जब तक कि उपयोगकर्ताओं को संतुष्टि न मिल जाए।

3. ऐप स्टोर/प्ले मार्केट में ऐप जोड़ें

एंड्रोमो के साथ यह कदम सुपर आसानी से किया जा सकता है। उपयोगकर्ता को एंड्रोमो से एक ईमेल प्राप्त होगा, जिसमें मार्केटप्लेस पर ऐप अपलोड करने के लिए आवश्यक जानकारी होगी। इस चरण के लिए Andromo से अतिरिक्त शुल्क की आवश्यकता नहीं है।

Andromo . के साथ आज ही एक चर्च ऐप बनाएं

एप्लिकेशन बनाना कभी आसान नहीं रहा! एंड्रोमो के साथ आप कुछ ही समय में अपने चर्च के लिए एक भव्य एप्लिकेशन बना सकते हैं!

आज ही साइन अप करें और एंड्रोमो की अधिकांश क्षमताओं का मुफ्त में आनंद लें!

ईबुक ऐप्स के साथ डेस्कटॉप कंप्यूटर

ऐप निर्माण के लिए हमारे लाभों के साथ चर्च का विकास करें

प्रोग्रामिंग ज्ञान के बिना ऐप्स बनाएं

सुविधाजनक यूजर इंटरफेस

एंड्रोमो के साथ, उपयोगकर्ता ऐप बनाने के लिए ड्रैग-एंड-ड्रॉप सिस्टम का उपयोग कर सकते हैं। यह प्रणाली सरल, उपयोगकर्ता के अनुकूल और सहज है, मैनुअल कोडिंग के लिए एक आदर्श विकल्प है। ऐप बनाना अब बच्चों के खेल जितना आसान हो गया है। डैशबोर्ड और अन्य सुविधाओं का उपयोग कैसे करें, यह सीखने के लिए उपयोगकर्ता को केवल थोड़े समय की आवश्यकता होती है। यहां तक ​​कि शुरुआती जिन्होंने पहले कभी ऐप नहीं बनाया है, उन्हें भी ऐप बनाने की प्रक्रिया में कोई कठिनाई नहीं होगी। 

एंड्रॉइड/आईओएस समर्थन

जब उपयोगकर्ता दोनों को चुन सकते हैं तो Android या iOS के बीच चयन क्यों करें? एंड्रोमो के साथ, प्रत्येक ऐप दोनों ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ संगत है। इसका मतलब यह भी है कि मोबाइल ऐप को ऐप स्टोर और Google Play दोनों में पाया जा सकता है ताकि ऑडियंस के लिए एक्सपोजर का विस्तार किया जा सके।  

फ़ोन के पास Google और iOS लोगो
विशेषताएं होनी चाहिए
विशाल कार्यक्षमता

अगर किसी को लगता है कि एंड्रोमो केवल कई सरल सुविधाएँ प्रदान कर सकता है, तो फिर से सोचें। वास्तव में, टूल लोगों को उच्च-कार्यशील ऐप बनाने के लिए 30+ मूल ऐप तत्वों में से चुनने की अनुमति देता है। तत्वों में यह विविधता उपयोगकर्ताओं को वास्तविक उत्पादों में एप्लिकेशन विचारों की कल्पना करने की क्षमता देती है जो ग्राहकों की सेवा कर सकते हैं।

अनुप्रयोग विश्लेषिकी

एनालिटिक्स एक अनिवार्य हिस्सा है जिस पर किसी भी मोबाइल ऐप निर्माता को ध्यान देना चाहिए। अवधारण दर, मंथन दर और ग्राहक जनसांख्यिकी जैसी जानकारी लोगों को ग्राहक व्यवहार और समग्र ऐप प्रदर्शन को समझने में मदद करती है ताकि वे तदनुसार नई मार्केटिंग रणनीति विकसित कर सकें। जब भी वे चाहें, ऐप के प्रदर्शन का रीयल-टाइम डेटा एक्सेस करें!

ऐप एनालिटिक्स प्रदान करता है

आज ही अपना चर्च ऐप शुरू करें!

अब से, लोग कोड की किसी भी पंक्ति को छुए बिना एक आकर्षक, कार्यात्मक चर्च ऐप बना सकते हैं। ऐप-मेकिंग आखिरकार सभी के लिए एक सहज और आनंददायक गतिविधि बन जाती है।

आज ही एक ऐप बनाएं, चर्च समुदाय का विस्तार करें, और एंड्रोमो के साथ अधिक दान प्राप्त करें!

चर्च ऐप के साथ मोबाइल स्क्रीन

चर्च को ऑनलाइन प्राप्त करना एक चलन है

2011 में क्रिश्चियन वेब ट्रेंड्स के शोध के अनुसार, सर्वेक्षण में शामिल होने वाले 58% लोगों ने कहा कि एक चर्च के लिए एक वेबसाइट और एक ऐप दोनों महत्वपूर्ण हैं, उनमें से एक बड़े हिस्से का मानना ​​​​था कि एक वेबसाइट की तुलना में एक मोबाइल ऐप अधिक महत्वपूर्ण है।


बड़े चर्चों में, जो लोग वेबसाइट पर मोबाइल ऐप पसंद करते हैं, वे चार से एक के अनुपात में और भी बड़े हैं। इसके अलावा, 51% सर्वेक्षकों ने यह भी कहा कि उनके चर्च को मोबाइल ऐप बनाने के लिए प्रेरित किया गया था।

20000 +
Andromo . के साथ प्रकाशित ऐप्स

क्या आपका आवेदन पेशेवरों की हमारी समर्पित टीम द्वारा किया गया है

हम अपने एप्लिकेशन बिल्डर के आधार पर आपके लिए एक कस्टम ऐप बना सकते हैं। ऐप बनाने में मदद करने के लिए बस अपना ईमेल छोड़ दें और हमारे पेशेवर आपसे संपर्क करेंगे।

अपने ऐप का वर्णन करें और हम इसे कुछ ही समय में आपके लिए कर देंगे।

नए साल की छूट पाएं
एंड्रोमो वार्षिक पैकेज पर

गुरुवार 50 तक केवल 30.11.2023 कोड उपलब्ध हैं

शौकिया

-30%*

इस प्रोमो कोड का उपयोग करें:

NY2430

अति

-32%*

इस प्रोमो कोड का उपयोग करें:

NY2432

eCommerce

-35%*

इस प्रोमो कोड का उपयोग करें:

NY2435

छोटा व्यापर

-35%*

इस प्रोमो कोड का उपयोग करें:

NY2435

पुनर्विक्रेता

-35%*

इस प्रोमो कोड का उपयोग करें:

NY2435

* - छूट प्रतिशत की गणना एक प्लेटफ़ॉर्म द्वारा अतिरिक्त छूट के साथ 25% की वार्षिक सदस्यता छूट के आधार पर की जाती है।