.

नया साल आ रहा है!

फोन-वॉलपेपर-मोबाइल-ऐप्स

कोड के बिना अपना खुद का रिंगटोन ऐप बनाएं

जबकि कस्टम रिंगटोन 2000 के दशक की शुरुआत में मुख्यधारा के रूप में नहीं थे, फिर भी लोग अपने सेल फोन को नवीनतम या सबसे अच्छे धुनों के स्निपेट के साथ वैयक्तिकृत करना पसंद करते हैं। 

हाउ-टू-गीक के अनुसार, अकेले यूएस रिंगटोन बाजार की कीमत लगभग है $ 500 मिलियन एक वर्ष. वैश्विक बाजार का अनुमानित मूल्य लगभग 4 बिलियन डॉलर है। तो स्पष्ट रूप से, रिंगटोन के लिए अभी भी एक बड़ा बाजार है। एक रिंगटोन की औसत लागत $3 है, इसलिए वे रिंगटोन ख़रीदें बढ़ जाएंगी। कोई आश्चर्य नहीं कि Google Play और Apple Appstore पर रिंगटोन के लिए सैकड़ों सर्वश्रेष्ठ ऐप्स उपलब्ध हैं। 

एंड्रोमो एक प्रीमियम ऐप निर्माता है जो बिल्ट-इन टेम्प्लेट और गतिविधियों और सामग्री प्रीसेट के साथ रिंगटोन ऐप बनाने के लिए एक त्वरित, उपयोग के लिए तैयार समाधान प्रदान करता है। नो-कोड रिंगटोन एप्लिकेशन बिल्डर के लिए धन्यवाद, कस्टम रिंगटोन एप्लिकेशन बनाना पहले से कहीं अधिक आसान है।

एक रिंगटोन ऐप के लिए शीर्ष विशेषताएं

एक सुंदर फोन रिंगटोन ऐप बनाना संभव बनाने के लिए एंड्रोमो रिंगटोन या वॉलपेपर ऐप बिल्डर की कई विशेषताएं हैं। यह रिंगटोन ऐप की कुछ शीर्ष विशेषताओं की सूची है।

ऑडियो प्लेयर

यह फीचर यूजर्स के लिए आसानी से म्यूजिक सुनने के लिए है। वे कॉलर ट्यून या नोटिफिकेशन पर पता लगा सकते हैं कि उनके स्वाद के लिए कौन सा उपयुक्त है।

सामाजिक बंटवारे

यह कार्यक्षमता रिंगटोन मोबाइल ऐप के उपयोगकर्ताओं को सोशल मीडिया के माध्यम से परिवार और दोस्तों के साथ अपनी खुद की बनाई रिंगटोन साझा करने की अनुमति देती है।

डैशबोर्ड कार्ड

खाली गतिविधि जिसे रिंगटोन ऐप को और अधिक आकर्षक बनाने के लिए डिज़ाइन और लेआउट के संदर्भ में अनुकूलित किया जा सकता है।

इंटरस्टीशियल विज्ञापन

यह सुविधा ऐप निर्माताओं को केवल फ़ुल-स्क्रीन विज्ञापन दिखाकर अपनी कमाई को अधिकतम करने में मदद करती है, जब वे उपयोगकर्ताओं के लिए सबसे अधिक प्रासंगिक होते हैं।

सामग्री के लिए भुगतान की गई पहुंच

यह सुविधा डेवलपर्स को अपनी कमाई को अधिकतम करने के लिए विशिष्ट रिंगटोन या सुविधाओं को विशेष रूप से उपलब्ध होने तक सीमित करने की अनुमति देती है।

सूचनाएं भेजना

यह सुविधा उपयोगकर्ताओं को महत्वपूर्ण ऐप जानकारी के बारे में सूचित करती है, जिसमें महत्वपूर्ण अपडेट और उनके दोस्तों की सूचनाएं शामिल हैं।

Andromo के साथ एक रिंगटोन ऐप बनाएं और पैसे कमाएं!

बहुत से लोग अभी भी अपने मोबाइल फोन को संगीत या ध्वनियों के स्निपेट के साथ वैयक्तिकृत करते हैं। स्टेटिस्टा के अनुसार, अकेले Google Play Store पर शीर्ष रेटेड संगीत और ऑडियो ऐप्स ने जुलाई 28 में $2021 मिलियन राजस्व में कमाया।
एंड्रोमो के साथ रिंगटोन ऐप बनाना सीखना कुछ अतिरिक्त पैसे कमाने का एक शानदार तरीका है, खासकर संगीत के शौकीन लोगों के लिए। ऐप्स के लिए एंड्रोमो के नो-कोड प्लेटफॉर्म के साथ, निर्माता आसानी से लोकप्रिय या व्यक्तिगत संगीत को रिंगटोन में संपादित कर सकते हैं और उन्हें इंटरनेट पर बेच सकते हैं या विज्ञापन सेट कर सकते हैं और ऐप के माध्यम से कमाई कर सकते हैं।

फोन-मोबाइल-ऐप्स-वॉलपेपर

एंड्रोमो के साथ निर्मित ऐप्स के उदाहरण

एंड्रोमो का अनुकूलन ऐप निर्माता रिंगटोन ऐप्स बनाने में कई लोगों की मदद की है, और यहां उन ऐप्स में से एक है।

लाख +
डाउनलोड / वर्ष
20000
उपयोगकर्ता रेटिंग
क्लैश रोयाल के लिए SFX

क्लैश रोयाल के लिए SFX

यह Google play store पर सबसे अच्छे रिंगटोन ऐप में से एक है जिसमें सभी ट्रूप क्लैश रोयाल साउंड इफेक्ट्स शामिल हैं, जिसमें इमोट्स साउंड्स, चेस्ट साउंड्स, ऑल रेरिटी कार्ड्स साउंड्स और कई अन्य शामिल हैं। एंड्रोमो रिंगटोन ऐप निर्माता का उपयोग करके निर्मित, वर्तमान में Google Play पर इसके 1,000,000+ डाउनलोड हैं, और 16,452 से अधिक लोगों ने इसे 4.7 में से 5 स्टार दिए हैं।

संगीत प्रेमी इस ऐप को इसकी सामाजिक साझाकरण क्षमताओं, संगीत प्लेयर, उपयोगकर्ता के अनुकूल डिज़ाइन, चैट सुविधाओं और सूचनाओं के लिए डाउनलोड करने का आनंद लेंगे।

Andromo . के साथ अपना खुद का रिंगटोन ऐप बनाने के लिए 3-चरणीय मार्गदर्शिका

एंड्रोमो कोडिंग के शून्य ज्ञान के साथ रिंगटोन ऐप बनाना पहले से कहीं अधिक आसान बनाता है। चूंकि एंड्रोमो एक रिंगटोन एप्लिकेशन एंड्रॉइड और आईओएस रिंगटोन निर्माता है, इसलिए निर्माता दोनों प्लेटफॉर्म के लिए मोबाइल रिंगटोन ऐप बना सकते हैं।

1. हमारे आसान प्रारंभ अनुभाग में एक टेम्पलेट चुनें

डैशबोर्ड के ऊपर बाईं ओर Easy Start बटन दबाएं. फिर ध्वनि और रिंगटोन टेम्पलेट चुनें, भविष्य के ऐप को एक विशिष्ट फ़ील्ड में नाम दें, और इस ऐप को बनाएं बटन दबाएं।

मंदिर मोबाइल एप्लिकेशन का उपयोग करने के लिए आसान शुरुआत तैयार है

2. इसे अनुकूलित करें, सामग्री जोड़ें, मुद्रीकरण सेटिंग करें

ऐप गतिविधियों नामक ब्लॉक से बना है। लगभग कोई भी गतिविधि जिसकी कोई कल्पना कर सकता है वह बिल्डर में उपलब्ध है, और निर्माता उन्हें अलग से अनुकूलित करता है, उन्हें आदेश देता है, और एक सुंदर लेआउट बनाता है।

मार्केट लीडर AdMob और Facebook नेटवर्क ऑडियंस से बैनर विज्ञापनों, मध्यवर्ती विज्ञापनों, नेटिव विज्ञापनों और स्प्लैश स्क्रीन के साथ ऐप को मिनटों में राजस्व उत्पन्न करने वाले संसाधन में बदल दें।

3. अपना ऐप बनाएं और इसे ऐप स्टोर/प्ले मार्केट में अपलोड करें

आख़िरकार वह समय आ ही गया! अब ऐप फ़ाइल (एपीके या एएबी) डाउनलोड करें और इसे ऐप मार्केट में रखें।

ऐप स्टोर पर एंड्रोमो ऐप को कैसे होस्ट करें

एंड्रोमो क्षमताएं:

अनुकूलन ऐप निर्माता:

 

अन्य बिल्डर्स:

ऐप बिल्डर

ऑडियो ऐप बिल्डर

शिक्षा ऐप बिल्डर

आध्यात्मिक ऐप निर्माता

नॉलेज ऐप बिल्डर

मनोरंजन ऐप बिल्डर

मीडियाप्लेयर ऐप मेकर

बिजनेस ऐप मेकर

उत्पादकता ऐप निर्माता

व्यक्तिगत ऐप बिल्डर

गैर-लाभकारी ऐप निर्माता

फैशन ऐप बिल्डर

यूटिलिटी ऐप बिल्डर

एंड्रॉइड ऐप बिल्डर

आईओएस ऐप बिल्डर

क्रॉस-प्लेटफ़ॉर्म ऐप बिल्डर

ड्रैग एंड ड्रॉप ऐप मेकर

आवेदन टेम्पलेट्स

नो-कोड ऐप मेकर

बच्चों के लिए ऐप बिल्डर

एंड्रॉइड टैबलेट ऐप मेकर

आईपैड ऐप बिल्डर

APK निर्माता

फ्री ऐप बिल्डर

सरल ऐप बिल्डर

कस्टम ऐप बिल्डर

स्पंदन ऐप बिल्डर

नेटिव ऐप बिल्डर

ऐप्स के साथ सामग्री का मुद्रीकरण करें

आप जैसे 1 मिलियन से अधिक लोग दुनिया भर से एंड्रोमो ऐप बिल्डर सेवा के लिए साइन अप किया है और बिना कोडिंग के अपना मोबाइल ऐप बनाया है। 99% संतुष्ट हैं और कुछ ही समय में कई ऐप बना रहे हैं!

शेरोन बैसिलो
शेरोन बैसिलो
इंडिया
विस्तार में पढ़ें
दरअसल, एंड्रोमो के साथ ऐप बनाना वाकई आसान था। गैर-संचारी रोगों की रोकथाम पर, मेरे ऐप्स स्वास्थ्य के क्षेत्र में हैं। मैं लगभग 10000$ . बनाता हूँ सालाना, और यह मेरी मुख्य नौकरी के साथ-साथ मेरी साइड इनकम है। मुझे एंड्रोमो के साथ निर्मित ऐप्स से निष्क्रिय आय प्राप्त करने में आनंद आता है।
मारिअस
मारिअस
रोमानिया
विस्तार में पढ़ें
मैं अपने ऐप्स से लगभग 500€ कमाता हूं, और यह मेरी मुख्य नौकरी के साथ-साथ मेरी अतिरिक्त आय भी है। पिछले दिसंबर में, मैंने 1500€ कमाए। जब मैं बीमार था तब ऐप व्यवसाय ने मुझे काफी लचीलेपन और स्थिर आय की पेशकश की थी, इसलिए मेरे लिए, एंड्रोमो एक उत्कृष्ट निवेश साबित हुआ।
संसार लोचन
संसार लोचन
इंडिया
विस्तार में पढ़ें
एंड्रोमो बहुत उपयोगकर्ता के अनुकूल है। यह अंतिम उपयोगकर्ता की जरूरतों को पूरी तरह से संतुष्ट करता है और ऐसा जल्दी और प्रभावी ढंग से करता है। मेरे पास एक ब्लॉग है, और मेरा ऐप मेरे ग्राहकों के साथ बातचीत करने का एक उत्कृष्ट उपकरण है। इसके अलावा, मेरा ऐप मुझे मासिक 1400 डॉलर लाता है।
यूनुस और सारा
यूनुस और सारा
मोरक्को
विस्तार में पढ़ें
एंड्रोमो ने हमें बिना कोडिंग कौशल के ऐप्स बनाने की क्षमता दी, और आज यह एंड्रोमो में एक अच्छा ऐप बनाने में आमतौर पर हमें 2-3 घंटे लगते हैं। हम अपने ऐप्स से लगभग 2000$ कमाते हैं, और यह हमारे परिवार की मुख्य आय है।
डैनियल
डैनियल
इक्वेडोर
विस्तार में पढ़ें
एंड्रोमो के साथ एक ऐप बनाने में मुझे आमतौर पर दो दिन लगते हैं, और मैं प्रति माह 1200 डॉलर और 1500 डॉलर के बीच कमाता हूं। यह मेरी प्राथमिक आय है, जिससे मुझे अपने परिवार का भरण-पोषण करने में मदद मिलती है।
Sorin
Sorin
रोमानिया
विस्तार में पढ़ें
एक अच्छा एप्लिकेशन बनाने में मुझे लगभग 10 दिन लगते हैं। ऐप बनाना मेरा मुख्य काम है और मैं इससे अपने परिवार का भरण-पोषण कर सकता हूं। मेरी राय में एंड्रोमो सबसे अच्छा है, इसी वजह से मुझे यह प्लेटफॉर्म पसंद है!
पूर्व
आगामी

लोग रिंगटोन ऐप क्यों बनाते हैं?

रिंगटोन मोबाइल फोन के सबसे व्यक्तिगत घटकों में से एक है। IPhone या Android के लिए सबसे अच्छा रिंगटोन ऐप उपयोगकर्ताओं को अलार्म, संदेशों और सूचनाओं के लिए प्रत्येक संपर्क के लिए एक विशेष टोन सेट करने की अनुमति देता है। रिंगटोन केवल सूचित करने और पहचानने से कहीं अधिक करते हैं। रिंगटोन एक फोन के हस्ताक्षर की तरह होते हैं जो किसी व्यक्ति के व्यक्तित्व और संगीत के स्वाद को दर्शाता है।

कस्टम रिंगटोन बनाने का तेज़ और आसान तरीका

उपयोगकर्ता गानों के प्रीसेट सेगमेंट या उनके केवल एक हिस्से का उपयोग करके आसानी से और तेज़ी से कस्टम रिंगटोन बना सकते हैं। ऐप में बहुत सारे साउंड एडिटिंग विकल्प हैं, जिनका उपयोग कट, फेड इन / आउट, अगले ट्रैक पर फीका करने के लिए किया जा सकता है, यह सब उपयोगकर्ताओं के लिए है।

उपयोगकर्ताओं के लिए रिंगटोन असाइन करना आसान बनाएं

मोबाइल रिंगटोन ऐप वर्तमान में अधिकांश मोबाइल फोन सिस्टम के साथ संगत है। यह उपयोगकर्ता को प्रत्येक संपर्क या संपर्कों के समूह और अलार्म, संदेश, सूचनाएं और बहुत कुछ के लिए एक अद्वितीय रिंगटोन असाइन करने की अनुमति देता है।

एंड्रोमो के साथ जल्दी से रिंगटोन ऐप्स बनाएं!

एंड्रोमो एंड्रॉइड और आईओएस के लिए कमाल के ऐप बनाने का आसान तरीका है। कोड की एक भी पंक्ति लिखे बिना एंड्रोमो के ड्रैग एंड ड्रॉप इंटरफेस के साथ अपना खुद का रिंगटोन ऐप बनाएं। नोटिफिकेशन, मुद्रीकरण, कई डैशबोर्ड, मल्टीमीडिया, और बहुत कुछ जैसी सुविधाओं के साथ, एंड्रोमो उपयोगकर्ताओं को सुंदर ऐप्स को तेज़ बनाने की शक्ति देता है।

Andromo किसी को भी अपने विचार को धरातल पर उतारने में मदद करता है। कोशिश तो करो!

डेस्कटॉप मोबाइल ऐप्स वॉलपेपर

नए साल की छूट पाएं
एंड्रोमो वार्षिक पैकेज पर

गुरुवार 50 तक केवल 30.11.2023 कोड उपलब्ध हैं

शौकिया

-30%*

इस प्रोमो कोड का उपयोग करें:

NY2430

अति

-32%*

इस प्रोमो कोड का उपयोग करें:

NY2432

eCommerce

-35%*

इस प्रोमो कोड का उपयोग करें:

NY2435

छोटा व्यापर

-35%*

इस प्रोमो कोड का उपयोग करें:

NY2435

पुनर्विक्रेता

-35%*

इस प्रोमो कोड का उपयोग करें:

NY2435

* - छूट प्रतिशत की गणना एक प्लेटफ़ॉर्म द्वारा अतिरिक्त छूट के साथ 25% की वार्षिक सदस्यता छूट के आधार पर की जाती है।