.

नया साल आ रहा है!

शिक्षा और pnone की तस्वीर

Andromo . के साथ एक पेशेवर स्कूल ऐप बनाएं

स्कूल निर्माण के लिए मुफ्त ऐप्स का महत्व इन दिनों बढ़ रहा है। KhanAcademy, कौरसेरा, FutureLearn और अन्य शिक्षा ऐप्स दुनिया के हर कोने में ज्ञान को सुलभ बनाते हैं और Google Market और AppStore पर लाखों अपलोडिंग तक बढ़ते हैं।

बिल्कुल नए सॉफ्टवेयर के साथ स्कूल सूची के लिए एंड्रोमो मोबाइल ऐप। तत्काल अपडेट के लिए सूचनाएं, विभिन्न पाठ व्यवस्था और कई अन्य टूल एक नए शैक्षिक ऐप में जाने के लिए तैयार हैं जैसे कि a महाविद्यालय के लिए आवेदन पत्र.

एक स्कूल ऐप के लिए मुख्य कार्य

एक विस्तारित टूलकिट। यहाँ एक निर्माण करने के लिए प्रमुख कार्य हैं: Android के लिए शैक्षिक ऐप:

पॉप अप

स्कूल से संबंधित ऐप्स ऑनलाइन बनाने के लिए एक लाभकारी विकल्प। छात्रों के साथ संचार में सभी अपडेट देखें। प्रश्नों और पूर्ण किए गए कार्यों के बारे में सूचित रहें। घरेलू कार्यों और आगामी बैठकों के बारे में अनुस्मारक सेट करें।

त्वरित पहुँच बटन

एक त्वरित पहुँच बटन आसन्न परीक्षणों और कार्यों के बारे में छात्रों की जागरूकता बढ़ाएगा। कुछ ही क्लिक में नियंत्रक को कैलेंडर या अध्ययन शेड्यूल का लिंक जोड़ें।

फोन कार्ड

एक फ़ंक्शन जो किसी शिक्षण ऐप में आपात स्थिति में शिक्षक से संपर्क करने की अनुमति देता है। यह के लिए उपयोगी है शिक्षक ऐप्स .

पीडीएफ दस्तावेज़ संलग्नक

स्कूल मोबाइल एप्लिकेशन के लिए एक मैनुअल पिनअप करें। परीक्षा की तैयारी के लिए मूल्यवान सामग्री की लाइब्रेरी अपलोड करें। जिज्ञासु छात्रों के लिए अतिरिक्त संसाधन संलग्न करें। बच्चों को किताबें न मिलने या भूलने से नहीं डरना चाहिए।

बहु भाषा पुस्तकालय

लर्निंग ऐप में छात्रों के लिए किताबों की पसंद में विविधता लाना। विभिन्न भाषाओं और बोलियों में साहित्य विदेशी बच्चों को आसानी से अनुकूलित करने और विषयों के साथ प्यार में पड़ने में मदद कर सकता है क्योंकि हर शिक्षक बच्चों को भाषा का विकल्प नहीं देता है।

ऑडियो प्लेयर

लिखित सामग्री को चिपकाने के लिए ऑडियो फ़ाइलें जोड़ें। फिर, बच्चे अपने हेडफ़ोन के साथ घर के रास्ते में विषयों को दोहराने में सक्षम होंगे।

पॉडकास्ट प्लेयर

क्षेत्र में विशेषज्ञों के साथ पेशेवर पॉडकास्ट के माध्यम से बच्चों को किसी विषय से परिचित कराएं। साधारण बातचीत में महत्वपूर्ण जानकारी को अवशोषित करना हमेशा आसान होता है।

Andromo . के साथ एक विजेता एप्लिकेशन बनाएं स्कूल ऐप मेकर अभी

बहुत से लोग की तलाश में हैं मुक्त ऐप मेकर छात्रों के लिए एक ऐप बनाने के तरीके के रूप में। लेकिन, Andromo . के साथ स्कूलों के लिए ऐप निर्माता, उपयोगकर्ताओं को केवल उन्नत ऐप्स बनाना शुरू करने, मुद्रीकरण समर्थन प्राप्त करने और तुरंत लाभ अर्जित करने के लिए एक छोटी सी कीमत चुकानी होगी। 

 पहली और सबसे आसान मुद्रीकरण विधि Play Market या Amazon पर किसी ऐप को बेचना है। लेकिन भुगतान पाने के लिए उपयोगकर्ताओं को Google Play या App Store पर ऐप्स बेचने की आवश्यकता नहीं है। वास्तव में, ऐप्स का मुद्रीकरण करने के कई तरीके हैं। उदाहरण के लिए, कई मुफ्त ऐप्स अन्य भागीदारों से धन प्राप्त करने के लिए मूल विज्ञापनों, बैनर विज्ञापनों, मध्यवर्ती विज्ञापनों या प्रायोजित सामग्री का उपयोग करते हैं। अवसर अनंत हैं।

एंड्रोमो के साथ एक स्कूल ऐप बनाने के लिए 3 कदम

1. आसान प्रारंभ अनुभाग में एक टेम्पलेट चुनें

एंड्रोमो उपयोगकर्ताओं को बहुत विविधता वाले आश्चर्यजनक रेडी-टू-यूज़ टेम्प्लेट की गैलरी में जाने देगा। वहां से, उपयोगकर्ताओं को विभिन्न आवश्यकताओं को पूरा करने वाले कई टेम्पलेट आसानी से मिल जाएंगे।

मंदिर मोबाइल एप्लिकेशन का उपयोग करने के लिए आसान शुरुआत तैयार है

2. अनुकूलित करें, सामग्री जोड़ें, मुद्रीकरण सेटिंग करें

टेम्प्लेट प्राप्त करने के बाद, उपयोगकर्ता एक सूचनात्मक, अद्वितीय और उपयोगकर्ता के अनुकूल ऐप बनाने के लिए सामग्री को अनुकूलित और जोड़ना शुरू कर सकते हैं। इतना ही नहीं, उपयोगकर्ता अनेक मुद्रीकरण और विज्ञापन विकल्प चुन सकते हैं।

3. ऐप को ऐप स्टोर/प्ले मार्केट में बनाएं और अपलोड करें

ऐप के पूरा होने के बाद, उपयोगकर्ताओं को एंड्रोमो से एक घोषणा ईमेल प्राप्त होगा, जो ऐप को Google Play और ऐप स्टोर पर तुरंत प्रकाशित होने के लिए तैयार करता है। 

ऐप स्टोर पर एंड्रोमो ऐप को कैसे होस्ट करें

एंड्रोमो क्षमताएं:

शिक्षा ऐप बिल्डर:

 

अन्य बिल्डर्स:

ऐप बिल्डर

ऑडियो ऐप बिल्डर

अनुकूलन ऐप निर्माता

आध्यात्मिक ऐप निर्माता

नॉलेज ऐप बिल्डर

मनोरंजन ऐप बिल्डर

मीडियाप्लेयर ऐप मेकर

बिजनेस ऐप मेकर

उत्पादकता ऐप निर्माता

व्यक्तिगत ऐप बिल्डर

गैर-लाभकारी ऐप निर्माता

फैशन ऐप बिल्डर

यूटिलिटी ऐप बिल्डर

एंड्रॉइड ऐप बिल्डर

आईओएस ऐप बिल्डर

क्रॉस-प्लेटफ़ॉर्म ऐप बिल्डर

ड्रैग एंड ड्रॉप ऐप मेकर

आवेदन टेम्पलेट्स

नो-कोड ऐप मेकर

बच्चों के लिए ऐप बिल्डर

एंड्रॉइड टैबलेट ऐप मेकर

आईपैड ऐप बिल्डर

APK निर्माता

फ्री ऐप बिल्डर

सरल ऐप बिल्डर

कस्टम ऐप बिल्डर

स्पंदन ऐप बिल्डर

नेटिव ऐप बिल्डर

ऐप्स के साथ सामग्री का मुद्रीकरण करें

आप जैसे 1 मिलियन से अधिक लोग दुनिया भर से एंड्रोमो ऐप बिल्डर सेवा के लिए साइन अप किया है और बिना कोडिंग के अपना मोबाइल ऐप बनाया है। 99% संतुष्ट हैं और कुछ ही समय में कई ऐप बना रहे हैं!

शेरोन बैसिलो
शेरोन बैसिलो
इंडिया
विस्तार में पढ़ें
दरअसल, एंड्रोमो के साथ ऐप बनाना वाकई आसान था। गैर-संचारी रोगों की रोकथाम पर, मेरे ऐप्स स्वास्थ्य के क्षेत्र में हैं। मैं लगभग 10000$ . बनाता हूँ सालाना, और यह मेरी मुख्य नौकरी के साथ-साथ मेरी साइड इनकम है। मुझे एंड्रोमो के साथ निर्मित ऐप्स से निष्क्रिय आय प्राप्त करने में आनंद आता है।
मारिअस
मारिअस
रोमानिया
विस्तार में पढ़ें
मैं अपने ऐप्स से लगभग 500€ कमाता हूं, और यह मेरी मुख्य नौकरी के साथ-साथ मेरी अतिरिक्त आय भी है। पिछले दिसंबर में, मैंने 1500€ कमाए। जब मैं बीमार था तब ऐप व्यवसाय ने मुझे काफी लचीलेपन और स्थिर आय की पेशकश की थी, इसलिए मेरे लिए, एंड्रोमो एक उत्कृष्ट निवेश साबित हुआ।
संसार लोचन
संसार लोचन
इंडिया
विस्तार में पढ़ें
एंड्रोमो बहुत उपयोगकर्ता के अनुकूल है। यह अंतिम उपयोगकर्ता की जरूरतों को पूरी तरह से संतुष्ट करता है और ऐसा जल्दी और प्रभावी ढंग से करता है। मेरे पास एक ब्लॉग है, और मेरा ऐप मेरे ग्राहकों के साथ बातचीत करने का एक उत्कृष्ट उपकरण है। इसके अलावा, मेरा ऐप मुझे मासिक 1400 डॉलर लाता है।
यूनुस और सारा
यूनुस और सारा
मोरक्को
विस्तार में पढ़ें
एंड्रोमो ने हमें बिना कोडिंग कौशल के ऐप्स बनाने की क्षमता दी, और आज यह एंड्रोमो में एक अच्छा ऐप बनाने में आमतौर पर हमें 2-3 घंटे लगते हैं। हम अपने ऐप्स से लगभग 2000$ कमाते हैं, और यह हमारे परिवार की मुख्य आय है।
डैनियल
डैनियल
इक्वेडोर
विस्तार में पढ़ें
एंड्रोमो के साथ एक ऐप बनाने में मुझे आमतौर पर दो दिन लगते हैं, और मैं प्रति माह 1200 डॉलर और 1500 डॉलर के बीच कमाता हूं। यह मेरी प्राथमिक आय है, जिससे मुझे अपने परिवार का भरण-पोषण करने में मदद मिलती है।
Sorin
Sorin
रोमानिया
विस्तार में पढ़ें
एक अच्छा एप्लिकेशन बनाने में मुझे लगभग 10 दिन लगते हैं। ऐप बनाना मेरा मुख्य काम है और मैं इससे अपने परिवार का भरण-पोषण कर सकता हूं। मेरी राय में एंड्रोमो सबसे अच्छा है, इसी वजह से मुझे यह प्लेटफॉर्म पसंद है!
पूर्व
आगामी

एंड्रोमो के साथ एक पर्सनल स्कूल से संबंधित ऐप क्यों बनाया जाना चाहिए?

सभी उपकरणों को बनाए रखने के साथ, प्रत्येक छात्र को स्कूल ऐप में घरेलू कार्यों और आसन्न परीक्षणों के बारे में एक सूचना प्राप्त होगी। पूर्ण अभ्यास की जिम्मेदारी पूरी तरह से बच्चों पर है।

तुरंत बातचीत

एक वास्तविक समय बातचीत सिम्युलेटर। छात्रों को तेजी से अपडेट करवाएं और आने वाले प्रश्नों के उत्तर दें। उदाहरण के लिए विषय चर्चा और विषय सर्वेक्षण विकसित करें a कक्षा उपस्थिति आवेदन . पूर्ण किए गए गृहकार्यों पर टिप्पणी करें। नई सामग्री और विषय जोड़ें। पिछली पोस्ट संपादित करें। सही उत्तरों और छात्रों की प्रगति के लिए अंक दें। स्कूल से संबंधित ऐप के साथ बिना जर्नल के बच्चों की प्रगति को ट्रैक करें।

आसान बदलाव

जैसे-जैसे छात्र विशिष्ट कार्यों और डिजाइन से ऊब जाते हैं- उन्हें तेजी से बदलें।

छात्रों को अध्ययन प्रक्रिया में शामिल करें

जांच के लिए मीडिया संसाधन जोड़ें, आधुनिक विज़ुअलाइज़ेशन वाली आकर्षक पुस्तकें चुनें- बच्चों को मोबाइल लर्निंग ऐप के माध्यम से किसी विषय से प्यार हो जाए।

कार्यों के साथ प्रयोग

दो अलग-अलग अनुप्रयोगों को एकजुट करें, कई डैशबोर्ड बनाएं, लेआउट में रिक्त स्थान जोड़ें। चलने वाले घटकों के साथ एक मजेदार दौर बनाएं, लेआउट में रिक्त स्थान जोड़ें, चित्रों की एक गैलरी इकट्ठा करें। सूची समूह फ़ंक्शन के साथ अक्सर उपयोग की जाने वाली सेटिंग्स और सामग्री को फ्रंट पेज पर पिन अप करें। एंड्रोमो सभी अपेक्षाओं को पूरा करता है। प्रयोगों के साथ बहादुर बनें-रचनात्मक विचारों के साथ उत्कृष्ट प्रतिस्पर्धियों।

अपना स्कूल ऐप बनाने के लिए एंड्रोमो चुनें

एंड्रोमो वास्तव में उत्कृष्ट स्कूल ऐप बनाने के लिए कई प्रकार की सुविधाएँ प्रदान करता है।

उपयोगकर्ता तीन एप्लिकेशन तक बिल्कुल मुफ्त बना सकते हैं, कोई छुपा शुल्क नहीं।

एंड्रोमो एजुकेशन ऐप बिल्डर के साथ डेस्कटॉप स्क्रीनशॉट

नए साल की छूट पाएं
एंड्रोमो वार्षिक पैकेज पर

गुरुवार 50 तक केवल 30.11.2023 कोड उपलब्ध हैं

शौकिया

-30%*

इस प्रोमो कोड का उपयोग करें:

NY2430

अति

-32%*

इस प्रोमो कोड का उपयोग करें:

NY2432

eCommerce

-35%*

इस प्रोमो कोड का उपयोग करें:

NY2435

छोटा व्यापर

-35%*

इस प्रोमो कोड का उपयोग करें:

NY2435

पुनर्विक्रेता

-35%*

इस प्रोमो कोड का उपयोग करें:

NY2435

* - छूट प्रतिशत की गणना एक प्लेटफ़ॉर्म द्वारा अतिरिक्त छूट के साथ 25% की वार्षिक सदस्यता छूट के आधार पर की जाती है।