.

नया साल आ रहा है!

शिक्षा और pnone की तस्वीर

Andromo . के साथ कॉलेज एप्लिकेशन बनाएं

कॉलेज के छात्रों के लिए एंड्रॉइड ऐप इन दिनों बहुत बड़ी बात है, और यह देखना इतना आसान है कि क्यों। इंटरनेट सूचना और संसाधनों का एक विशाल पूल है, और अधिकांश छात्र अपने स्मार्टफोन का उपयोग अपने शैक्षणिक जीवन के बारे में अपडेट रखने के लिए करते हैं।

एक कॉलेज मोबाइल ऐप एक छात्र के लिए सभी अंतर बनाता है। एक रिपोर्ट के अनुसार, एक छात्र के स्मार्टफोन में सभी मोबाइल ऐप में से 75% शैक्षिक होते हैं।

लोग न केवल शैक्षणिक कारणों से बल्कि नेटवर्किंग, फोन और सोशल मीडिया निर्देशिकाओं, ईवेंट कैलेंडर और कई अन्य के माध्यम से छात्रों के सामाजिक जीवन को बढ़ावा देने के लिए इस प्रकार के ऐप बनाते हैं। जब सही तरीके से किया जाता है, तो बड़े पैमाने पर रिटर्न उत्पन्न करने के लिए इन ऐप्स का मुद्रीकरण किया जा सकता है।

एंड्रोमो, दुनिया के अग्रणी में से एक शिक्षा ऐप निर्माता, यदि आप एक कैंपस ऐप बनाना चाहते हैं तो आपको बस यही चाहिए।

कॉलेजों के लिए ऐप्स की विशेषताएं

एंड्रोमो, ए नो-कोड डेवलपमेंट प्लेटफॉर्म, कैंपस ऐप्स बनाने के लिए सबसे उपयुक्त है। यह कई अनूठे लाभों के साथ आता है जो आपको रुचिकर लग सकते हैं। उनकी जाँच करो:

फोटो गैलरी

एंड्रोमो के साथ, आप अपलोड की गई तस्वीरों से अलग गैलरी बना सकते हैं। आप उन छवियों को व्यवस्थित करने के लिए भी नियंत्रण में हैं जिन्हें आप उन्हें दिखाना चाहते हैं।

स्थान लिंक

इस अद्वितीय का उपयोग करना स्कूल ऐप मेकर , आप भविष्य में होने वाले सामाजिक आयोजनों में स्थान लिंक जोड़ सकते हैं ताकि छात्रों को वहां शीघ्रता से ढूंढने में सहायता मिल सके।

वेब-दृश्य

इस ऐप मेकर की एक और प्रभावशाली विशेषता आपके कॉलेज ऐप पर वेबसाइट लिंक जोड़ना और कस्टमाइज़ करना है।

वर्डप्रेस फ़ीड

कैंपस में छात्रों को मनोरंजन की खबरों से अपडेट रखना चाहते हैं? आप अपने ऐप में एक वर्डप्रेस ब्लॉग जोड़ सकते हैं।

ऑडियो प्लेयर

ऐप के भीतर ऑडियो प्लेयर बनाने के लिए कोई भी ऑडियो फाइल अपलोड कर सकता है जिसे हर छात्र टक्कर दे रहा है। सबसे अच्छा हिस्सा? कई प्लेलिस्ट बनाएं!

क्रिया कड़ियाँ

आप संदेश में ईमेल, स्थान, फ़ोन नंबर या बाहरी लिंक दिखाने वाले एक्शन लिंक भी जोड़ सकते हैं।

कॉलेजों के लिए ऐप्स का उपयोग करके पैसे कैसे उत्पन्न करें?

कैंपस ऐप बनाने से पैसे कमाने का एक सबसे अच्छा तरीका है कि किसी भी दर्शक के लिए रोमांचक विज्ञापन शामिल करें। इन विज्ञापनों में देशी और मध्यवर्ती विज्ञापन, बैनर और क्लिप शामिल हो सकते हैं। कॉलेज के छात्रों के लिए इन बेहतरीन ऐप को बनाने और विकसित करने और इसे अमेज़ॅन और Google Play पर बिक्री के लिए अपलोड करने का एक और तरीका है। गेम, सूचनात्मक पत्रिकाएं, कैसे-कैसे वीडियो, या ई-बुक रीडर बेचने के लिए बनाकर अपनी रचनात्मकता को काम में लाएं।

एंड्रोमो के साथ कॉलेज मोबाइल ऐप कैसे बनाएं

एंड्रोमो प्लेटफॉर्म के साथ कॉलेज के छात्रों के लिए शैक्षिक ऐप बनाना आसान है। अपना ऐप डिज़ाइन करने के लिए आपको किसी तकनीकी अनुभव या कोडिंग कौशल की आवश्यकता नहीं है। आरंभ करने के लिए आपको बस अपने कल्पनाशील कौशल की आवश्यकता है।

ऐसे:

1. हमारे आसान प्रारंभ अनुभाग में एक टेम्पलेट चुनें

सबसे पहले चीज़ें, प्लेटफ़ॉर्म पर साइन अप करें। आपको कुछ विवरण इनपुट करने होंगे, और आप जाने के लिए तैयार हैं! किसी ऐप को बेहतरीन तरीके से डिजाइन करने के लिए कुछ मंदिरों को चुनें।

मंदिर मोबाइल एप्लिकेशन का उपयोग करने के लिए आसान शुरुआत तैयार है

2. सुविधाओं और शैलियों को अनुकूलित करें

जैसे ही आप अंदर हों, आप अपने ऐप को अपने निपटान में कई सुविधाओं के साथ कस्टमाइज़ कर सकते हैं। कॉलेज मोबाइल में कुछ विशेषताएं ऐप मेकर मानचित्र, वीडियो, पोल, और अधिक उपयोगी सुविधाएं शामिल करें।

3. इसे ऐप मार्केट में अपलोड करें

जब आप अपने ऐप में इन सुविधाओं को जोड़ना समाप्त कर लेंगे, तो एंड्रोमो ऐप को लागू और तैयार करेगा। इसे Google Play Store पर लॉन्च करने के लिए आपको ईमेल किया जाएगा।

ऐप स्टोर पर एंड्रोमो ऐप को कैसे होस्ट करें

एंड्रोमो क्षमताएं:

शिक्षा ऐप बिल्डर:

 

अन्य बिल्डर्स:

ऐप बिल्डर

ऑडियो ऐप बिल्डर

अनुकूलन ऐप निर्माता

आध्यात्मिक ऐप निर्माता

नॉलेज ऐप बिल्डर

मनोरंजन ऐप बिल्डर

मीडियाप्लेयर ऐप मेकर

बिजनेस ऐप मेकर

उत्पादकता ऐप निर्माता

व्यक्तिगत ऐप बिल्डर

गैर-लाभकारी ऐप निर्माता

फैशन ऐप बिल्डर

यूटिलिटी ऐप बिल्डर

एंड्रॉइड ऐप बिल्डर

आईओएस ऐप बिल्डर

क्रॉस-प्लेटफ़ॉर्म ऐप बिल्डर

ड्रैग एंड ड्रॉप ऐप मेकर

आवेदन टेम्पलेट्स

नो-कोड ऐप मेकर

बच्चों के लिए ऐप बिल्डर

एंड्रॉइड टैबलेट ऐप मेकर

आईपैड ऐप बिल्डर

APK निर्माता

फ्री ऐप बिल्डर

सरल ऐप बिल्डर

कस्टम ऐप बिल्डर

स्पंदन ऐप बिल्डर

नेटिव ऐप बिल्डर

ऐप्स के साथ सामग्री का मुद्रीकरण करें

आप जैसे 1 मिलियन से अधिक लोग दुनिया भर से एंड्रोमो ऐप बिल्डर सेवा के लिए साइन अप किया है और बिना कोडिंग के अपना मोबाइल ऐप बनाया है। 99% संतुष्ट हैं और कुछ ही समय में कई ऐप बना रहे हैं!

शेरोन बैसिलो
शेरोन बैसिलो
इंडिया
विस्तार में पढ़ें
दरअसल, एंड्रोमो के साथ ऐप बनाना वाकई आसान था। गैर-संचारी रोगों की रोकथाम पर, मेरे ऐप्स स्वास्थ्य के क्षेत्र में हैं। मैं लगभग 10000$ . बनाता हूँ सालाना, और यह मेरी मुख्य नौकरी के साथ-साथ मेरी साइड इनकम है। मुझे एंड्रोमो के साथ निर्मित ऐप्स से निष्क्रिय आय प्राप्त करने में आनंद आता है।
मारिअस
मारिअस
रोमानिया
विस्तार में पढ़ें
मैं अपने ऐप्स से लगभग 500€ कमाता हूं, और यह मेरी मुख्य नौकरी के साथ-साथ मेरी अतिरिक्त आय भी है। पिछले दिसंबर में, मैंने 1500€ कमाए। जब मैं बीमार था तब ऐप व्यवसाय ने मुझे काफी लचीलेपन और स्थिर आय की पेशकश की थी, इसलिए मेरे लिए, एंड्रोमो एक उत्कृष्ट निवेश साबित हुआ।
संसार लोचन
संसार लोचन
इंडिया
विस्तार में पढ़ें
एंड्रोमो बहुत उपयोगकर्ता के अनुकूल है। यह अंतिम उपयोगकर्ता की जरूरतों को पूरी तरह से संतुष्ट करता है और ऐसा जल्दी और प्रभावी ढंग से करता है। मेरे पास एक ब्लॉग है, और मेरा ऐप मेरे ग्राहकों के साथ बातचीत करने का एक उत्कृष्ट उपकरण है। इसके अलावा, मेरा ऐप मुझे मासिक 1400 डॉलर लाता है।
यूनुस और सारा
यूनुस और सारा
मोरक्को
विस्तार में पढ़ें
एंड्रोमो ने हमें बिना कोडिंग कौशल के ऐप्स बनाने की क्षमता दी, और आज यह एंड्रोमो में एक अच्छा ऐप बनाने में आमतौर पर हमें 2-3 घंटे लगते हैं। हम अपने ऐप्स से लगभग 2000$ कमाते हैं, और यह हमारे परिवार की मुख्य आय है।
डैनियल
डैनियल
इक्वेडोर
विस्तार में पढ़ें
एंड्रोमो के साथ एक ऐप बनाने में मुझे आमतौर पर दो दिन लगते हैं, और मैं प्रति माह 1200 डॉलर और 1500 डॉलर के बीच कमाता हूं। यह मेरी प्राथमिक आय है, जिससे मुझे अपने परिवार का भरण-पोषण करने में मदद मिलती है।
Sorin
Sorin
रोमानिया
विस्तार में पढ़ें
एक अच्छा एप्लिकेशन बनाने में मुझे लगभग 10 दिन लगते हैं। ऐप बनाना मेरा मुख्य काम है और मैं इससे अपने परिवार का भरण-पोषण कर सकता हूं। मेरी राय में एंड्रोमो सबसे अच्छा है, इसी वजह से मुझे यह प्लेटफॉर्म पसंद है!
पूर्व
आगामी

लोग कॉलेज मोबाइल ऐप्स क्यों बनाते हैं

प्रत्येक कॉलेज के छात्र के पास एक स्मार्टफोन होता है, और छात्र को कैंपस ऐप की सहायता से कैंपस अनुभव में खुद को विसर्जित करने की आवश्यकता होती है। Google Play Store विभिन्न उद्योगों में फैले ऐप्स का भंडार है। कॉलेज के छात्रों के लिए ऐप डिजाइन और विकसित करना अब एक आवश्यकता बन गया है। और हम यह देखने जा रहे हैं कि क्यों:

भर्ती और प्रवेश

एक उच्च संस्थान में एक छात्र की शैक्षिक यात्रा आवेदन और प्रवेश से शुरू होती है। विश्वविद्यालय वर्तमान में वर्चुअल टूर और मॉड्यूल को एकीकृत करने के लिए ऐप विकसित कर रहे हैं ताकि संभावित छात्रों को हाइब्रिड अनुभव हो।

छात्र स्वास्थ्य और कल्याण

आज की दुनिया में शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य को अधिक महत्व नहीं दिया जा सकता है। कॉलेजों को छात्रों की भलाई के लिए स्पष्ट रूप से तैयार किए गए ऐप लॉन्च करते देखना आम बात है। एंड्रोमो की सहायता से, आप व्यक्तिगत कसरत, परामर्श, स्वास्थ्य पेशेवर से समर्थन मांगना, और बहुत कुछ जैसी सामग्री शामिल कर सकते हैं।

कक्षा में उपस्थिति

वर्तमान में वैश्विक महामारी से निपटने के साथ, विश्वविद्यालय जल्द ही किसी भी समय कुल क्षमता में काम नहीं करेंगे। यह आवश्यक है कक्षा उपस्थिति ऐप्स बनाएं दूर से अध्ययन करने वाले छात्रों को व्याख्यान तक पहुंच प्राप्त करने के लिए। इसे कस्टमाइज़ भी किया जा सकता है शिक्षक आवेदन व्याख्यान नोट्स, वीडियो, फाइलें और अन्य सामग्री अपलोड करने के लिए।

शुद्ध कार्यशील

लोकप्रिय सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के अलावा, छात्र कैंपस में कनेक्शन बनाना चाहते हैं। इसे प्राप्त करने के सर्वोत्तम तरीकों में से एक कॉलेज मोबाइल ऐप बनाना है। वे भौतिक और आभासी घटनाओं में भाग लेने, सर्वेक्षण जमा करने और परिसर में लोकप्रिय स्थानों की समीक्षा करने में सक्षम होंगे।

आज ही कॉलेज मोबाइल ऐप बनाएं

एंड्रोमो के साथ कॉलेज के छात्रों के लिए एक कैंपस ऐप विकसित करना संभव है। आपको कोडिंग भाषाओं में किसी पृष्ठभूमि के अनुभव की आवश्यकता नहीं है। आपको बस साइन अप करना है और अपना कॉलेज ऐप बनाने और इसे मुद्रीकृत करने के लिए अनूठी विशेषताओं का लाभ उठाना है।

एंड्रोमो के लिए आज ही साइन अप करें!

एंड्रोमो एजुकेशन ऐप बिल्डर के साथ डेस्कटॉप स्क्रीनशॉट

नए साल की छूट पाएं
एंड्रोमो वार्षिक पैकेज पर

गुरुवार 50 तक केवल 30.11.2023 कोड उपलब्ध हैं

शौकिया

-30%*

इस प्रोमो कोड का उपयोग करें:

NY2430

अति

-32%*

इस प्रोमो कोड का उपयोग करें:

NY2432

eCommerce

-35%*

इस प्रोमो कोड का उपयोग करें:

NY2435

छोटा व्यापर

-35%*

इस प्रोमो कोड का उपयोग करें:

NY2435

पुनर्विक्रेता

-35%*

इस प्रोमो कोड का उपयोग करें:

NY2435

* - छूट प्रतिशत की गणना एक प्लेटफ़ॉर्म द्वारा अतिरिक्त छूट के साथ 25% की वार्षिक सदस्यता छूट के आधार पर की जाती है।