.

नया साल आ रहा है!

फ़ोन ऑडियो मोबाइल ऐप्स

कोड की एक भी पंक्ति लिखे बिना बढ़िया ASMR ऐप बनाएं

मोबाइल ऐप से वैश्विक आय 318 में 2020 बिलियन डॉलर से अधिक हो गई। पिछले वर्ष की तुलना में, यह 60 बिलियन डॉलर से अधिक की वृद्धि थी। स्टेटिस्टा डिजिटल मार्केट आउटलुक के अनुसार, अगले कुछ वर्षों में अधिकांश क्षेत्रों में बिक्री बढ़ेगी, जो 613 तक लगभग 2025 बिलियन डॉलर तक पहुंच जाएगी।
एंड्रोमो को मोबाइल ऐप के निर्माण और मुद्रीकरण की अनुमति देने वाला पहला ऑल-इन-वन नो-कोड प्लेटफॉर्म होने का गौरव प्राप्त है, जिससे क्रिएटर्स ऐप मुद्रीकरण के नए रास्ते तलाश सकते हैं। Andromo ASMR ऐप निर्माता के लिए धन्यवाद, एप्लिकेशन बनाना अब पहले से कहीं अधिक आसान है। एंड्रोमो एएसएमआर ऐप निर्माता बाजार में उपलब्ध एएसएमआर के लिए सबसे अच्छा एप्लिकेशन है। मंच एक सरल चरण-दर-चरण मार्गदर्शिका प्रदान करता है जो सामग्री और अनुकूलन पर केंद्रित है।

ASMR ऐप बनाने के लिए बढ़िया सुविधाएँ

Andromo ऐप क्रिएटर के साथ, बेहतरीन ASMR ऐप्स आसानी से बनाए जा सकते हैं। संगीतकार ऐप्स बनाएं निम्नलिखित सुविधाओं का उपयोग करना:

फोटो गैलरी

चित्र जोड़ें और गैलरी बनाएं। थोक अपलोड और छवियों की व्यवस्था करें। श्रोताओं को व्यस्त रखने के लिए, विभिन्न अवसरों से मशहूर हस्तियों की आकर्षक तस्वीरों या मीम्स का उपयोग करें।

ऑडियो प्लेयर

ऑडियो फ़ाइलें अपलोड करें, इसके लिए प्लेलिस्ट, रिंगटोन बनाएं mp3 प्लेयर ऐप्स . उपयोगकर्ताओं को उनके डेटा प्लान का उपयोग किए बिना संगीत सुनने की अनुमति दें। एक डाउनलोड विकल्प शामिल करें ताकि लोग इंटरनेट से कनेक्ट न होने पर भी गाने सुन सकें।

यूट्यूब खिलाड़ी

ASMR एप्लिकेशन में YouTube वीडियो स्ट्रीम करें। Youtube वीडियो के संग्रह तक असीमित पहुंच। उपयोगकर्ता YouTube पर गीत वीडियो देखकर कलाकारों के साथ गा सकते हैं। के डेवलपर्स गीत ऐप्स YouTube प्लेलिस्ट से नए या लोकप्रिय संगीत की प्लेलिस्ट को एकीकृत कर सकता है।

पेड एक्सेस

एंड्रोमो अतिरिक्त मुद्रीकरण के लिए एक नई सुविधा का उत्पादन करता है- सामग्री तक भुगतान की पहुंच। किसी विशेष गतिविधि के स्तर पर सशुल्क पहुंच सेट करें और अधिक कमाएं। Android और iOS उपकरणों के लिए अपनी सामग्री को विभिन्न स्तरों पर व्यवस्थित करें।

सूचनाएं भेजना

नई ASMR रिकॉर्डिंग जारी होने पर श्रोताओं को सूचित करें। इस तरह, उपयोगकर्ता रोमांचक सामग्री से नहीं चूकेंगे।

सामाजिक बंटवारे

सामाजिक साझाकरण को सरल बनाया गया है। सामाजिक नेटवर्क पर अपनी पसंद की सामग्री साझा करने के लिए एक सक्रिय लिंक जोड़ें — की सामग्री को वितरित करने का एक प्रभावी तरीका ऑडियो ऐप्स .

एंड्रोमो के साथ पैसे कमाएं

एंड्रोमो एक की अनुमति देता है ऐप निर्माता विभिन्न तरीकों से ऐप्स का मुद्रीकरण करने के लिए। बैनर विज्ञापनों, अंतरालीय विज्ञापनों और मूल विज्ञापनों से पैसा कमाने के अधिक अवसर हैं। ये घोषणाएं एप्लिकेशन के वर्कफ़्लो में प्राकृतिक संक्रमण बिंदुओं पर दिखाई देती हैं, जैसे कि पॉज़ के दौरान सुनते समय a पॉडकास्ट ऐप्स रिकॉर्डिंग। उपयोगकर्ताओं के लिए आकर्षक सामग्री बनाकर, राजस्व में वृद्धि करें। पेड एक्सेस डेवलपर्स को ऐप के भीतर सामग्री के लिए चार्ज करने की अनुमति देता है।

मोबाइल फोन पर मीडियाप्लेयर एप्लिकेशन

ASMR ऐप कैसे बनाएं?

एंड्रोमो ASMR ऐप मेकर की बदौलत एप्लिकेशन बनाना पहले से कहीं ज्यादा आसान है। प्लेटफ़ॉर्म ASMR ऐप बनाने के लिए एक आसान चरण-दर-चरण मार्गदर्शिका प्रदान करता है, जिसमें शामिल हैं रेडियो ऐप्स जो अनुकूलन और सामग्री पर ध्यान केंद्रित करता है। 

1. हमारे आसान प्रारंभ अनुभाग में एक टेम्पलेट चुनें

ASMR ऐप बनाने के लिए, एंड्रोमो वेबसाइट पर जाएं और रजिस्टर करने के लिए ऊपरी दाएं कोने में ऐप क्रिएशन बटन पर क्लिक करें। और फिर, आप जिस प्रकार के टेम्पलेट का उपयोग करना चाहते हैं उसका चयन करें और इस ऐप को बनाएं बटन पर क्लिक करें।

मंदिर मोबाइल एप्लिकेशन का उपयोग करने के लिए आसान शुरुआत तैयार है

2. ऐप को कस्टमाइज़ करें

कई रंग पट्टियों से उपयुक्त रंग योजना चुनकर थीम को अनुकूलित करें। गतिविधि प्रकार में सामग्री जोड़ें। YouTube वीडियो, ब्लॉग पोस्ट के लिंक, साउंडट्रैक और बहुत कुछ शामिल करें। और, ज़ाहिर है, मुद्रीकरण सुविधाओं को शामिल करना न भूलें।

3. ऐप को Play Market और/या ऐप स्टोर पर अपलोड करें

यह सुनिश्चित करने के लिए कि वे अच्छी तरह से स्थित हैं, सभी सुविधाओं को दोबारा जांचें। और फिर फोन ASMR ऐप को प्रकाशित करें और इसे सभी प्रमुख ऐप स्टोर पर होस्ट करें।

ऐप स्टोर पर एंड्रोमो ऐप को कैसे होस्ट करें

एंड्रोमो क्षमताएं:

ऑडियो ऐप बिल्डर:

 

अन्य बिल्डर्स:

ऐप बिल्डर

शिक्षा ऐप बिल्डर

अनुकूलन ऐप निर्माता

आध्यात्मिक ऐप निर्माता

नॉलेज ऐप बिल्डर

मनोरंजन ऐप बिल्डर

मीडियाप्लेयर ऐप मेकर

बिजनेस ऐप मेकर

उत्पादकता ऐप निर्माता

व्यक्तिगत ऐप बिल्डर

गैर-लाभकारी ऐप निर्माता

फैशन ऐप बिल्डर

यूटिलिटी ऐप बिल्डर

एंड्रॉइड ऐप बिल्डर

आईओएस ऐप बिल्डर

क्रॉस-प्लेटफ़ॉर्म ऐप बिल्डर

ड्रैग एंड ड्रॉप ऐप मेकर

आवेदन टेम्पलेट्स

नो-कोड ऐप मेकर

बच्चों के लिए ऐप बिल्डर

एंड्रॉइड टैबलेट ऐप मेकर

आईपैड ऐप बिल्डर

APK निर्माता

फ्री ऐप बिल्डर

सरल ऐप बिल्डर

कस्टम ऐप बिल्डर

स्पंदन ऐप बिल्डर

नेटिव ऐप बिल्डर

ऐप्स के साथ सामग्री का मुद्रीकरण करें

आप जैसे 1 मिलियन से अधिक लोग दुनिया भर से एंड्रोमो ऐप बिल्डर सेवा के लिए साइन अप किया है और बिना कोडिंग के अपना मोबाइल ऐप बनाया है। 99% संतुष्ट हैं और कुछ ही समय में कई ऐप बना रहे हैं!

शेरोन बैसिलो
शेरोन बैसिलो
इंडिया
विस्तार में पढ़ें
दरअसल, एंड्रोमो के साथ ऐप बनाना वाकई आसान था। गैर-संचारी रोगों की रोकथाम पर, मेरे ऐप्स स्वास्थ्य के क्षेत्र में हैं। मैं लगभग 10000$ . बनाता हूँ सालाना, और यह मेरी मुख्य नौकरी के साथ-साथ मेरी साइड इनकम है। मुझे एंड्रोमो के साथ निर्मित ऐप्स से निष्क्रिय आय प्राप्त करने में आनंद आता है।
मारिअस
मारिअस
रोमानिया
विस्तार में पढ़ें
मैं अपने ऐप्स से लगभग 500€ कमाता हूं, और यह मेरी मुख्य नौकरी के साथ-साथ मेरी अतिरिक्त आय भी है। पिछले दिसंबर में, मैंने 1500€ कमाए। जब मैं बीमार था तब ऐप व्यवसाय ने मुझे काफी लचीलेपन और स्थिर आय की पेशकश की थी, इसलिए मेरे लिए, एंड्रोमो एक उत्कृष्ट निवेश साबित हुआ।
संसार लोचन
संसार लोचन
इंडिया
विस्तार में पढ़ें
एंड्रोमो बहुत उपयोगकर्ता के अनुकूल है। यह अंतिम उपयोगकर्ता की जरूरतों को पूरी तरह से संतुष्ट करता है और ऐसा जल्दी और प्रभावी ढंग से करता है। मेरे पास एक ब्लॉग है, और मेरा ऐप मेरे ग्राहकों के साथ बातचीत करने का एक उत्कृष्ट उपकरण है। इसके अलावा, मेरा ऐप मुझे मासिक 1400 डॉलर लाता है।
यूनुस और सारा
यूनुस और सारा
मोरक्को
विस्तार में पढ़ें
एंड्रोमो ने हमें बिना कोडिंग कौशल के ऐप्स बनाने की क्षमता दी, और आज यह एंड्रोमो में एक अच्छा ऐप बनाने में आमतौर पर हमें 2-3 घंटे लगते हैं। हम अपने ऐप्स से लगभग 2000$ कमाते हैं, और यह हमारे परिवार की मुख्य आय है।
डैनियल
डैनियल
इक्वेडोर
विस्तार में पढ़ें
एंड्रोमो के साथ एक ऐप बनाने में मुझे आमतौर पर दो दिन लगते हैं, और मैं प्रति माह 1200 डॉलर और 1500 डॉलर के बीच कमाता हूं। यह मेरी प्राथमिक आय है, जिससे मुझे अपने परिवार का भरण-पोषण करने में मदद मिलती है।
Sorin
Sorin
रोमानिया
विस्तार में पढ़ें
एक अच्छा एप्लिकेशन बनाने में मुझे लगभग 10 दिन लगते हैं। ऐप बनाना मेरा मुख्य काम है और मैं इससे अपने परिवार का भरण-पोषण कर सकता हूं। मेरी राय में एंड्रोमो सबसे अच्छा है, इसी वजह से मुझे यह प्लेटफॉर्म पसंद है!
पूर्व
आगामी

ASMR एप्लिकेशन क्यों बनाएं?

यह विश्राम तकनीक बेहद लोकप्रिय हो गई है, और यह लाखों लोगों को दैनिक जीवन के तनावों से निपटने में मदद करती है।
लेकिन डेवलपर्स को ASMR के लिए ऐसा एप्लिकेशन बनाने पर विचार क्यों करना चाहिए? सरल, प्रदान करने के लिए:

एक विज्ञापन-मुक्त सुनने का अनुभव

उपयोगकर्ताओं को कष्टप्रद विज्ञापन पॉप-अप से निपटने की ज़रूरत नहीं है, जो कि अक्सर youtube का उपयोग करते समय होता है। रैंडम विज्ञापन अक्सर एकाग्रता को बिगाड़ देते हैं या नींद में बाधा डालते हैं, ताकि विज्ञापन-मुक्त अनुभव स्वागत योग्य हो।

ऑफ़लाइन सुनने की सुविधा

तकनीक के प्रति उत्साही लोगों के बीच टेक छवियां बहुत लोकप्रिय हैं। ये फोन को मॉडर्न फ्यूचरिस्टिक लुक देते हैं।

मुद्रीकरण अवसर

मासिक सदस्यता विकल्प शामिल करने पर विचार करें और यहां तक ​​कि डाउनलोड पर पैसे भी कमाएं।

Andromo के साथ अभी एक ऐप बनाएं!

एंड्रोमो Google Flutter द्वारा समर्थित एक नो-कोड ऐप बिल्डर है। इसमें उपयोगकर्ता के अनुकूल इंटरफेस के साथ कई रोमांचक विशेषताएं हैं। उपयोगकर्ता दोनों प्लेटफार्मों के लिए अलग-अलग कोडबेस से निपटने के बिना उच्च गुणवत्ता वाले देशी आईओएस और एंड्रॉइड ऐप बना सकते हैं। Andromo ASMR ऐप निर्माता आपको दुनिया भर के लोगों के साथ सामग्री बनाने और साझा करने का एक विशेष अवसर देता है। कुछ ही चरणों में मोबाइल एप्लिकेशन बनाकर ऐप विकास प्रक्रिया को सरल बनाने के लिए एंड्रोमो प्लेटफॉर्म चुनें। आज ही डेवलपर समुदाय में शामिल हों। तुरंत शुरू करें!

मॉनिटर पर ऑडियो ऐप्स

नए साल की छूट पाएं
एंड्रोमो वार्षिक पैकेज पर

गुरुवार 50 तक केवल 30.11.2023 कोड उपलब्ध हैं

शौकिया

-30%*

इस प्रोमो कोड का उपयोग करें:

NY2430

अति

-32%*

इस प्रोमो कोड का उपयोग करें:

NY2432

eCommerce

-35%*

इस प्रोमो कोड का उपयोग करें:

NY2435

छोटा व्यापर

-35%*

इस प्रोमो कोड का उपयोग करें:

NY2435

पुनर्विक्रेता

-35%*

इस प्रोमो कोड का उपयोग करें:

NY2435

* - छूट प्रतिशत की गणना एक प्लेटफ़ॉर्म द्वारा अतिरिक्त छूट के साथ 25% की वार्षिक सदस्यता छूट के आधार पर की जाती है।