.

नया साल आ रहा है!

फ़ोन ऑडियो मोबाइल ऐप्स

एंड्रोमो प्लेटफॉर्म के साथ एक रेडियो ऐप बनाएं

रेडियो ऐप उपयोगकर्ताओं को उनके पसंदीदा स्टेशन के साथ-साथ हजारों अन्य स्टेशनों को सुनने की आसान सुविधा प्रदान करते हैं। टॉक शो और वैरायटी शो से लेकर संगीत और खेल प्रसारण तक।

इनसाइड रेडियो के आंकड़ों के अनुसार, रेडियो विज्ञापन बाजार वर्षों से ऊपर की ओर रहा है। स्ट्रीमिंग राजस्व 2.3 तक $2022 बिलियन को पार करने की उम्मीद है। इसलिए, सामग्री की लोकप्रियता बढ़ रही है। इस कारण से, एक रेडियो ऐप बनाना एक बड़ी निष्क्रिय आय बनाने की संभावना बन गया है! एंड्रोमो का क्रॉस-प्लेटफ़ॉर्म ऐप बिल्डर उपयोगकर्ताओं को मिनटों में एक रेडियो ऐप बनाने देता है। इसके लिए केवल एक विचार, कुछ सामग्री के संपादन और प्रकाशन की आवश्यकता होती है। एंड्रोमो टूल किसी भी अनुभव स्तर के डेवलपर्स के लिए एकदम सही हैं।

रेडियो ऐप के लिए शीर्ष विशेषताएं

सूचनाएं भेजना

ऐप में सूचनाएं अंतिम उपयोगकर्ताओं को उनके पसंदीदा रेडियो स्टेशनों से समाचार और अन्य अपडेट से अवगत कराती हैं।

ऑडियो प्लेयर

RSI एमपी3 प्लेयर ऐप फ़ंक्शन उपयोगकर्ताओं को संगीत सुनने की अनुमति देता है। रेडियो ऐप उपयोगकर्ता इस सुविधा का उपयोग करके गाने चला सकते हैं, रोक सकते हैं और स्विच कर सकते हैं।

यूट्यूब खिलाड़ी

यह सुविधा रेडियो ऐप उपयोगकर्ताओं को सीधे ऐप से संबंधित YouTube वीडियो देखने की अनुमति देती है।

फोटो गैलरी

यह सुविधा ऐप निर्माताओं को पृष्ठभूमि के रूप में सुंदर तस्वीरों और जानवरों की छवियों का उपयोग करके रेडियो स्टेशनों को अधिक आकर्षक और मजेदार बनाने की अनुमति देती है।

सामग्री के लिए भुगतान की गई पहुंच

एंड्रोमो पेड एक्सेस कंटेंट के लिए मोबाइल ऐप डेवलपर्स के लिए सही समाधान है जो विशेष इन-ऐप कंटेंट से कमाई करने का एक प्रभावी तरीका ढूंढ रहा है।

सामाजिक बंटवारे

एक सामाजिक साझाकरण सुविधा श्रोताओं को अन्य श्रोताओं के साथ जो कुछ भी सुन रही है उसे साझा करने की अनुमति देती है, जिससे स्टेशन की लोकप्रियता बढ़ जाती है।

Andromo . के साथ रेडियो ऐप बनाकर पैसे कमाएं

एंड्रोम मोबाइल ऐप बिल्डर किसी को भी यह सीखने की अनुमति देता है कि रेडियो ऐप कैसे बनाया जाए और मुद्रीकरण सुविधाओं जैसे मध्यवर्ती, बैनर, देशी और स्प्लैश-स्क्रीन विज्ञापनों को लागू करके पैसा कमाया जाए। डेवलपर्स कुछ रेडियो स्टेशनों को विशेष रूप से सशुल्क उपयोगकर्ताओं तक सीमित करने के लिए इन-ऐप पे-पर-व्यू सामग्री विकल्पों का उपयोग करके अपनी निष्क्रिय आय को अधिकतम कर सकते हैं।

एंड्रोमो की मुद्रीकरण विशेषताएं किसी ऐप को पैसा बनाने वाली मशीन में बदलना आसान बनाती हैं।

फोन-मोबाइल-ऐप्स-पॉडकास्ट

एंड्रोमो के साथ निर्मित ऐप्स के उदाहरण

एंड्रोमो ने कई रचनाकारों को रेडियो बनाने में सफलतापूर्वक मदद की है और पॉडकास्ट अनुप्रयोगों और यहाँ उन ऐप्स में से एक है।

20000 +
उपयोगकर्ता रेटिंग
10000 +
इंस्टॉल
रेडियो मानेले नोई 2021 मोबाइल ऐप

रेडियो मानेले नोई 2021

रेडियो मानेले रोमानिया 2020 20 से अधिक ऑनलाइन रेडियो स्टेशनों के साथ एक संग्रह है जो नॉन-स्टॉप संगीत प्रसारित करता है। एंड्रोमो रेडियो ऐप निर्माता का उपयोग करके निर्मित, ऐप के वर्तमान में Google Play पर 100,000+ डाउनलोड हैं और उपयोगकर्ताओं से कई सकारात्मक समीक्षाएं हैं। ऐप में एक यूजर इंटरफेस है जो नेविगेट करने में आसान है और इसमें सोशल शेयरिंग, म्यूजिक प्लेयर, फोटो गैलरी, चैट और नोटिफिकेशन जैसी उपयोगी कार्यक्षमताएं शामिल हैं जो कई रेडियो श्रोताओं द्वारा उपयोग करना आसान बनाती हैं।

रेडियो ऐप बनाने के बारे में 3-चरणीय मार्गदर्शिका

1. हमारे आसान प्रारंभ अनुभाग में एक टेम्पलेट चुनें

शुरू करने के लिए, Andromo की वेबसाइट पर जाएं। खाता बनाने के लिए साइन अप करें या ईज़ी स्टार्ट आइकन पर क्लिक करें।

मंदिर मोबाइल एप्लिकेशन का उपयोग करने के लिए आसान शुरुआत तैयार है

2. इसे अनुकूलित करें, सामग्री जोड़ें, मुद्रीकरण सेटिंग करें

अब क्रिएटर्स को यह सीखने की ज़रूरत नहीं है कि एंड्रॉइड स्टूडियो में रेडियो ऐप कैसे बनाया जाता है क्योंकि एंड्रोमो अपने उपयोगकर्ताओं के लिए आसान स्टार्ट सेक्शन में रेडी-मेड टेम्प्लेट प्रदान करता है। ये टेम्प्लेट उपयोगकर्ताओं को विभिन्न श्रेणियों के लिए ऐप बनाने में मदद करते हैं जैसे कि गीत आवेदन और अधिक। इसके अलावा, एंड्रोमो मुद्रीकरण के लिए कई विकल्प प्रदान करता है, जिसमें बैनर, इंटरस्टीशियल, नेटिव विज्ञापन और कई अन्य के रूप में विज्ञापन शामिल हैं।

3. अपना ऐप बनाएं और इसे ऐप स्टोर/प्ले मार्केट में अपलोड करें

डिज़ाइन समाप्त होने के बाद, उपयोगकर्ताओं को सभी आवश्यक जानकारी के साथ ईमेल द्वारा सूचित किया जाता है। फिर वे ऐप को ऐप मार्केटप्लेस पर अपलोड करते हैं।

ऐप स्टोर पर एंड्रोमो ऐप को कैसे होस्ट करें

एंड्रोमो क्षमताएं:

ऑडियो ऐप बिल्डर:

 

अन्य बिल्डर्स:

ऐप बिल्डर

शिक्षा ऐप बिल्डर

अनुकूलन ऐप निर्माता

आध्यात्मिक ऐप निर्माता

नॉलेज ऐप बिल्डर

मनोरंजन ऐप बिल्डर

मीडियाप्लेयर ऐप मेकर

बिजनेस ऐप मेकर

उत्पादकता ऐप निर्माता

व्यक्तिगत ऐप बिल्डर

गैर-लाभकारी ऐप निर्माता

फैशन ऐप बिल्डर

यूटिलिटी ऐप बिल्डर

एंड्रॉइड ऐप बिल्डर

आईओएस ऐप बिल्डर

क्रॉस-प्लेटफ़ॉर्म ऐप बिल्डर

ड्रैग एंड ड्रॉप ऐप मेकर

आवेदन टेम्पलेट्स

नो-कोड ऐप मेकर

बच्चों के लिए ऐप बिल्डर

एंड्रॉइड टैबलेट ऐप मेकर

आईपैड ऐप बिल्डर

APK निर्माता

फ्री ऐप बिल्डर

सरल ऐप बिल्डर

कस्टम ऐप बिल्डर

स्पंदन ऐप बिल्डर

नेटिव ऐप बिल्डर

ऐप्स के साथ सामग्री का मुद्रीकरण करें

आप जैसे 1 मिलियन से अधिक लोग दुनिया भर से एंड्रोमो ऐप बिल्डर सेवा के लिए साइन अप किया है और बिना कोडिंग के अपना मोबाइल ऐप बनाया है। 99% संतुष्ट हैं और कुछ ही समय में कई ऐप बना रहे हैं!

शेरोन बैसिलो
शेरोन बैसिलो
इंडिया
विस्तार में पढ़ें
दरअसल, एंड्रोमो के साथ ऐप बनाना वाकई आसान था। गैर-संचारी रोगों की रोकथाम पर, मेरे ऐप्स स्वास्थ्य के क्षेत्र में हैं। मैं लगभग 10000$ . बनाता हूँ सालाना, और यह मेरी मुख्य नौकरी के साथ-साथ मेरी साइड इनकम है। मुझे एंड्रोमो के साथ निर्मित ऐप्स से निष्क्रिय आय प्राप्त करने में आनंद आता है।
मारिअस
मारिअस
रोमानिया
विस्तार में पढ़ें
मैं अपने ऐप्स से लगभग 500€ कमाता हूं, और यह मेरी मुख्य नौकरी के साथ-साथ मेरी अतिरिक्त आय भी है। पिछले दिसंबर में, मैंने 1500€ कमाए। जब मैं बीमार था तब ऐप व्यवसाय ने मुझे काफी लचीलेपन और स्थिर आय की पेशकश की थी, इसलिए मेरे लिए, एंड्रोमो एक उत्कृष्ट निवेश साबित हुआ।
संसार लोचन
संसार लोचन
इंडिया
विस्तार में पढ़ें
एंड्रोमो बहुत उपयोगकर्ता के अनुकूल है। यह अंतिम उपयोगकर्ता की जरूरतों को पूरी तरह से संतुष्ट करता है और ऐसा जल्दी और प्रभावी ढंग से करता है। मेरे पास एक ब्लॉग है, और मेरा ऐप मेरे ग्राहकों के साथ बातचीत करने का एक उत्कृष्ट उपकरण है। इसके अलावा, मेरा ऐप मुझे मासिक 1400 डॉलर लाता है।
यूनुस और सारा
यूनुस और सारा
मोरक्को
विस्तार में पढ़ें
एंड्रोमो ने हमें बिना कोडिंग कौशल के ऐप्स बनाने की क्षमता दी, और आज यह एंड्रोमो में एक अच्छा ऐप बनाने में आमतौर पर हमें 2-3 घंटे लगते हैं। हम अपने ऐप्स से लगभग 2000$ कमाते हैं, और यह हमारे परिवार की मुख्य आय है।
डैनियल
डैनियल
इक्वेडोर
विस्तार में पढ़ें
एंड्रोमो के साथ एक ऐप बनाने में मुझे आमतौर पर दो दिन लगते हैं, और मैं प्रति माह 1200 डॉलर और 1500 डॉलर के बीच कमाता हूं। यह मेरी प्राथमिक आय है, जिससे मुझे अपने परिवार का भरण-पोषण करने में मदद मिलती है।
Sorin
Sorin
रोमानिया
विस्तार में पढ़ें
एक अच्छा एप्लिकेशन बनाने में मुझे लगभग 10 दिन लगते हैं। ऐप बनाना मेरा मुख्य काम है और मैं इससे अपने परिवार का भरण-पोषण कर सकता हूं। मेरी राय में एंड्रोमो सबसे अच्छा है, इसी वजह से मुझे यह प्लेटफॉर्म पसंद है!
पूर्व
आगामी

रेडियो ऐप विकसित करने के लाभ

बढ़ी हुई उपयोगकर्ता-जुड़ाव

रेडियो मनोरंजन के बारे में है। इसलिए यह श्रोताओं के लिए आपके संगीत, पॉडकास्ट और अन्य विशेष प्रोग्रामिंग का आनंद लेना आसान बनाता है, उन्हें जब भी और जहां भी वे चाहें, रेडियो स्टेशन को स्ट्रीम करने का विकल्प देते हैं। संगीतकार अनुप्रयोग श्रोताओं को सोशल मीडिया के माध्यम से ऐप क्रिएटर्स से जुड़ने में मदद करें, पेज के प्रशंसक बनें, और घंटों तक खुद का मनोरंजन करने के लिए अतिरिक्त सामग्री का उपयोग करें।

ट्रैक श्रोता रुझान

रेडियो स्टेशनों के लिए एक मोबाइल ऐप श्रोताओं के उपभोग पैटर्न की निगरानी करना आसान बनाता है। ऐप निर्माता यह पता लगाने में सक्षम होंगे कि उपयोगकर्ता स्टेशन पर कहां ट्यून करते हैं, वे कितने समय तक शो सुनते हैं और कब उपयोग करते हैं ASMR ऐप्स . यह डेटा विशिष्ट बाजारों को लक्षित करने, स्थानीय क्षेत्रों में रेडियो स्टेशनों की उपस्थिति में सुधार करने, या रेडियो होस्ट को उनके द्वारा प्रसारित की जा रही सामग्री के बारे में बेहतर निर्णय लेने में मदद करने के लिए उपयोगी हो सकता है।

सर्वश्रेष्ठ प्रचार उपकरण के रूप में कार्य करता है

पॉडकास्ट एप्लिकेशन बनाएं या रेडियो ऐप्स व्यवसाय के लिए सर्वोत्तम प्रचार उपकरण हैं। वे इतने कम समय में इतने सारे संभावित ग्राहकों तक पहुँचते हैं। लोग रेडियो विज्ञापनों को सुनते समय उन्हें नज़रअंदाज़ नहीं करते हैं क्योंकि यह सुविधाजनक और आसान होता है जब वे घर या कार्यालय में आते-जाते या कोई अन्य काम करते हैं। अगर वे किसी विज्ञापन में कुछ दिलचस्प सुनते हैं, तो वे सुनते हैं और अधिक बारीकी से सुनते हैं।

एक रेडियो ऐप से अतिरिक्त राजस्व उत्पन्न करें

इन-ऐप विज्ञापन मोबाइल एप्लिकेशन से कमाई करने का एक लोकप्रिय तरीका है। एंड्रोमो ऐप क्रिएटर्स को आवश्यक घटकों के साथ प्रदान करता है ताकि शक्तिशाली विज्ञापन को त्वरित और आसानी से एकीकृत किया जा सके ऑडियो अनुप्रयोगों का निर्माण और उन्हें राजस्व की निगरानी के लिए कई प्रकार के उपकरण प्रदान करते हैं।

एंड्रोमो के साथ एक रेडियो ऐप बनाएं!

एंड्रोमो प्लेटफॉर्म उपयोगकर्ताओं को मोबाइल ऐप बिल्डर और इसकी क्षमताओं का पता लगाने की अनुमति देने के लिए एक नि: शुल्क परीक्षण प्रदान करता है। उपयोगकर्ता अब एक बड़े ऐप डेवलपमेंट शुल्क का भुगतान किए बिना अपना स्वयं का रेडियो स्टेशन ऐप बना सकता है या प्रोग्रामिंग भाषा सीखने में कई घंटे खर्च कर सकता है।

एंड्रोमो के साथ, खरोंच से एक आधुनिक ऐप अवधारणा बनाना या तैयार टेम्पलेट लागू करना संभव है। यह प्लेटफ़ॉर्म विभिन्न प्रकार की मुद्रीकरण संभावनाएं प्रदान करता है।

कोड की एक भी पंक्ति लिखे बिना रेडियो ऐप विकास के लिए आज ही एंड्रोमो आज़माएं!

एक गीत ऐप के साथ डेस्कटॉप स्क्रीन

नए साल की छूट पाएं
एंड्रोमो वार्षिक पैकेज पर

गुरुवार 50 तक केवल 30.11.2023 कोड उपलब्ध हैं

शौकिया

-30%*

इस प्रोमो कोड का उपयोग करें:

NY2430

अति

-32%*

इस प्रोमो कोड का उपयोग करें:

NY2432

eCommerce

-35%*

इस प्रोमो कोड का उपयोग करें:

NY2435

छोटा व्यापर

-35%*

इस प्रोमो कोड का उपयोग करें:

NY2435

पुनर्विक्रेता

-35%*

इस प्रोमो कोड का उपयोग करें:

NY2435

* - छूट प्रतिशत की गणना एक प्लेटफ़ॉर्म द्वारा अतिरिक्त छूट के साथ 25% की वार्षिक सदस्यता छूट के आधार पर की जाती है।