.

नया साल आ रहा है!

ऑडियो ऐप गाने के ऐप्स का स्क्रीनशॉट

Andromo . के साथ एक Mp3 प्लेयर ऐप बनाएं

द्वारा किए गए शोध रेडियो स्टडीज जर्नल दिखाता है कि कई युवा एमपी3 प्लेयर फोन ऐप के माध्यम से संगीत सुनना पसंद करते हैं। नतीजतन, Spotify जैसे mp3 प्लेयर ऐप डाउनलोड करना बढ़ गया है, जो कि 2021 में दुनिया भर में Google Play Store में सबसे अधिक डाउनलोड किया जाने वाला संगीत और ऑडियो ऐप था। ऐप ने लगभग जनरेट किया था। 13.37 लाख अकेले Android उपयोगकर्ताओं से डाउनलोड।

एंड्रोमो का एंड्रॉइड एमपी3 प्लेयर ऐप निर्माता किसी को भी ऐप बनाने में सक्षम बनाता है, यहां तक ​​कि बिना प्रोग्रामिंग ज्ञान वाले लोगों के लिए भी। मिनटों के भीतर, एक आसान ड्रैग-एंड-ड्रॉप इंटरफ़ेस का उपयोग करके एक खाली स्क्रीन को एमपी3 प्लेयर ऐप में बदल दें!

Mp3 प्लेयर ऐप्स की एंड्रोमो विशेषताएं

ऑडियो प्लेयर

उपयोगकर्ताओं को इस सुविधा के साथ ऑफ़लाइन यात्रा करते समय अपने पसंदीदा गीतों को याद करने के बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं है।

फोटो गैलरी

यह सुविधा एमपी3 प्लेयर ऐप के मालिकों को बैंड की अपनी पसंदीदा तस्वीरों की एक गैलरी, संगीत कार्यक्रमों के लाइव शॉट्स, या गायक और संगीत वाद्ययंत्र की छवियों को शामिल करने की अनुमति देती है।

सामाजिक बंटवारे

साझाकरण सुविधा उपयोगकर्ताओं को अपने पसंदीदा गाने या प्लेलिस्ट को सोशल मीडिया पर अन्य उपयोगकर्ताओं के साथ साझा करने में सक्षम बनाती है।

डैशबोर्ड कार्ड

डैशबोर्ड कार्ड एक खाली गतिविधि है जो फ़ोन ऐप निर्माताओं को उनकी प्राथमिकताओं के आधार पर इसे डिज़ाइन करने और ऐप को अधिक आकर्षक बनाने की अनुमति देता है।

सामग्री के लिए भुगतान की गई पहुंच

यह सुविधा डेवलपर्स को भुगतान के लिए ऐप पर कुछ सुविधाओं का मुद्रीकरण करने की अनुमति देती है।

सूचनाएं भेजना

Mp3 प्लेयर ऐप या रेडियो ऐप मेकर उपयोगकर्ताओं को संगीत और एल्बम रिलीज़ और संगीत और कलाकारों से संबंधित अन्य जानकारी के बारे में सूचित करने की अनुमति देता है।

एंड्रोमो के साथ प्लेयर म्यूजिक ऐप्स बनाएं और पैसे कमाएं!

एंड्रोम संगीतकार ऐप निर्माता एक फ़ोन ऐप डेवलपर के लिए एक एमपी3 प्लेयर ऐप के साथ फ़ुल-स्क्रीन इंटरस्टीशियल विज्ञापनों के माध्यम से पैसे कमाने का सबसे अच्छा तरीका प्रदान करता है। ये ऐसे विज्ञापन हैं जो अपने होस्ट ऐप के इंटरफ़ेस को कवर करते हैं, जो आमतौर पर होस्ट ऐप के प्रवाह में प्राकृतिक संक्रमण बिंदुओं पर प्रदर्शित होते हैं, जैसे कि संगीत के ठहराव के दौरान।
एक अन्य विकल्प सामग्री तक पहुंच के लिए शुल्क लेना है जिसमें ऐप निर्माता ऐप या संगीत की कुछ विशेषताओं को केवल सशुल्क उपयोगकर्ताओं के लिए विशेष रूप से उपलब्ध होने के लिए सेट कर सकता है।

मोबाइल फोन पर मीडियाप्लेयर एप्लिकेशन

Mp3 प्लेयर ऐप्स Andromo . के साथ निर्मित

दुनिया भर के लोगों ने एंड्रोमो एमपी3 प्लेयर ऐप बिल्डर का इस्तेमाल किया है, और यह ऐप प्रशंसापत्र सिर्फ एक उदाहरण है कि कैसे मंच ने कई लोगों की मदद की है।

100000 +
ऐप्स प्रकाशित
+
स्टार रेटिंग
मुरोत्तल मुज़म्मिल हसबल्लाह एमपी3 ऑफलाइन

मुरोत्तल मुज़म्मिल हसबल्लाह एमपी 3 ऑफलाइन ऐप

Andromo . के साथ निर्मित पॉडकास्ट ऐप बिल्डर और Google play store में कई ऐप्स के बीच सबसे लोकप्रिय Mp3 प्लेयर में से एक है, इसने उन लोगों के लिए एक अत्यंत मूल्यवान संसाधन के रूप में काम किया है जो रिलीज होने के बाद से एआई-कुरान को सुनना पसंद करते हैं।

अपने उपयोगकर्ता के अनुकूल डिजाइन, एमपी 3 ऑफ़लाइन सुनने की क्षमता और अन्य लोगों के साथ ऑडियो साझा करने की क्षमता जैसी अनूठी विशेषताओं के कारण, इसने इस ऐप को 100,000 से अधिक डाउनलोड किया है और 4.6 से अधिक से हजारों 4,618-स्टार समीक्षाएं हैं। लोग।

 

Andromo . के साथ Mp3 प्लेयर ऐप कैसे बनाएं, इस पर 3-चरणीय मार्गदर्शिका

स्क्रैच से एंड्रॉइड म्यूजिक प्लेयर फोन ऐप बनाना इतना आसान कभी नहीं रहा।

एंड्रोम aऑडियो ऐप क्रिएटर ऑडियो संगीत ऐप बनाने के लिए ढेर सारे टूल और सुविधाओं तक मुफ्त पहुंच प्रदान करता है। एंड्रोमो के पास इन कुछ आसान चरणों में अपनी रचनात्मकता का पता लगाने के लिए बिना कोडिंग कौशल वाले दोनों लोगों के लिए एक आदर्श मंच है:

1. हमारे आसान प्रारंभ अनुभाग में एक टेम्पलेट चुनें

ऐप बनाना शुरू करने के लिए, एंड्रोमो वेबसाइट पर जाएं और ऊपरी दाएं कोने में एक ऐप बनाएं बटन पर क्लिक करें। फिर ईज़ी स्टार्ट टेम्प्लेट चुनें, ऐप टेम्प्लेट चुनें गीत ऐप निर्माता, और बिल्ड दिस ऐप बटन पर क्लिक करें।

मंदिर मोबाइल एप्लिकेशन का उपयोग करने के लिए आसान शुरुआत तैयार है

2. इसे अनुकूलित करें, सामग्री जोड़ें, मुद्रीकरण सेटिंग करें

एंड्रोम ऐप मेकर फोन ऐप डेवलपर्स को एक थीम चुनने और ऐप को अपने अनुभव को बढ़ाने के लिए अनुकूलित करने में सक्षम बनाता है। कई रंग पैलेटों में से एक रंग योजना चुनें। गतिविधि प्रकार में सामग्री जोड़ें। एक्शन लिंक, गाने, फोटो और मुद्रीकरण विकल्प जैसे बैनर विज्ञापन, मध्यवर्ती विज्ञापन, मूल विज्ञापन और बहुत कुछ शामिल करें।

3. अपना ऐप बनाएं और इसे ऐप स्टोर/प्ले मार्केट में अपलोड करें

फ़ोन ऐप को Google Play और ऐप स्टोर पर प्रकाशित करने से पहले, सभी सुविधाओं की अंतिम जांच करना सुनिश्चित करें।

ऐप स्टोर पर एंड्रोमो ऐप को कैसे होस्ट करें

एंड्रोमो क्षमताएं:

ऑडियो ऐप बिल्डर:

 

अन्य बिल्डर्स:

ऐप बिल्डर

शिक्षा ऐप बिल्डर

अनुकूलन ऐप निर्माता

आध्यात्मिक ऐप निर्माता

नॉलेज ऐप बिल्डर

मनोरंजन ऐप बिल्डर

मीडियाप्लेयर ऐप मेकर

बिजनेस ऐप मेकर

उत्पादकता ऐप निर्माता

व्यक्तिगत ऐप बिल्डर

गैर-लाभकारी ऐप निर्माता

फैशन ऐप बिल्डर

यूटिलिटी ऐप बिल्डर

एंड्रॉइड ऐप बिल्डर

आईओएस ऐप बिल्डर

क्रॉस-प्लेटफ़ॉर्म ऐप बिल्डर

ड्रैग एंड ड्रॉप ऐप मेकर

आवेदन टेम्पलेट्स

नो-कोड ऐप मेकर

बच्चों के लिए ऐप बिल्डर

एंड्रॉइड टैबलेट ऐप मेकर

आईपैड ऐप बिल्डर

APK निर्माता

फ्री ऐप बिल्डर

सरल ऐप बिल्डर

कस्टम ऐप बिल्डर

स्पंदन ऐप बिल्डर

नेटिव ऐप बिल्डर

ऐप्स के साथ सामग्री का मुद्रीकरण करें

Mp3 प्लेयर ऐप क्यों बनाएं?

यहां कुछ कारण बताए गए हैं कि लोगों ने एमपी3 प्लेयर का उपयोग करके संगीत एप्लिकेशन बनाने का विकल्प चुना है या ASMR ऐप मेकर.

अद्वितीय प्लेलिस्ट निर्माण

Mp3 एक ऐसा ऐप है जो संगीत से प्यार करने वाले लोगों के लिए सबसे उपयुक्त है। फोन ऐप उपयोगकर्ताओं को उनके आसपास के स्थानीय संगीत में टैप करने में सक्षम बनाता है। भले ही उनका संगीत किसी भी प्रमुख संगीत प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध न हो, फिर भी जब उपयोगकर्ता एमपी3 प्लेयर ऐप का उपयोग करते हैं तो यह कोई समस्या नहीं होगी। उपयोगकर्ता डाउनलोड किए गए स्थानीय संगीत से प्लेलिस्ट बना सकते हैं या अपने पसंदीदा लोकप्रिय ट्रेंडिंग ट्रैक से एक बना सकते हैं।

ऑफ़लाइन संभावना

Mp3 प्लेयर ऐप उपयोगकर्ताओं को इंटरनेट से कनेक्ट न होने पर भी संगीत सुनने की सुविधा देता है। इससे उन्हें अपने ख़ाली समय में, जब भी वे चाहें, कोई भी ट्रैक चुनने की आज़ादी मिलती है।

सामग्री विमुद्रीकरण

लोग एक एमपी3 प्लेयर ऐप बनाते हैं ताकि वे ऐप में सामग्री का मुद्रीकरण करके निष्क्रिय आय अर्जित कर सकें। उदाहरण के लिए, एमपी3 प्लेयर ऐप निर्माता कुछ संगीत को केवल भुगतान किए गए उपयोगकर्ताओं द्वारा एक्सेस किए जाने तक सीमित कर सकते हैं या अन्य प्रकार के मुद्रीकरण को एकीकृत कर सकते हैं जैसे कि अंतरालीय विज्ञापन, बैनर विज्ञापन और मूल विज्ञापन।

Andromo . के साथ एक Mp3 प्लेयर ऐप बनाएं

Andromo mp3 प्लेयर ऐप बिल्डर किसी के लिए भी शानदार संगीत ऐप बनाने और निष्क्रिय स्ट्रीम आय अर्जित करने का एक शानदार तरीका है। एंड्रोमो के साथ, आपको बस इतना करना है कि ऊपर सूचीबद्ध सर्वश्रेष्ठ ऑडियो संगीत ऐप बनाने के लिए चरणों का पालन करें।
एंड्रोमो ऐप बिल्डर उपयोगकर्ता के अनुकूल और इंटरैक्टिव है। यह एक बेहतरीन प्लेटफॉर्म है जहां औसत व्यक्ति आसानी से एक विश्व स्तरीय एंड्रॉइड म्यूजिक प्लेयर ऐप बना सकता है और कुछ अच्छा पैसा कमा सकता है। इसे आज ही आजमाएं।

एक गीत ऐप के साथ डेस्कटॉप स्क्रीन

नए साल की छूट पाएं
एंड्रोमो वार्षिक पैकेज पर

गुरुवार 50 तक केवल 30.11.2023 कोड उपलब्ध हैं

शौकिया

-30%*

इस प्रोमो कोड का उपयोग करें:

NY2430

अति

-32%*

इस प्रोमो कोड का उपयोग करें:

NY2432

eCommerce

-35%*

इस प्रोमो कोड का उपयोग करें:

NY2435

छोटा व्यापर

-35%*

इस प्रोमो कोड का उपयोग करें:

NY2435

पुनर्विक्रेता

-35%*

इस प्रोमो कोड का उपयोग करें:

NY2435

* - छूट प्रतिशत की गणना एक प्लेटफ़ॉर्म द्वारा अतिरिक्त छूट के साथ 25% की वार्षिक सदस्यता छूट के आधार पर की जाती है।